IhsAdke.com

कैसे अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ

आपको प्यार करने वाले किसी को खोने के बाद अपने जीवन को कैसे प्राप्त करना है

चरणों

अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 1
1
उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप हमेशा करना चाहते थे और कभी नहीं किया था: आप शायद पहले से ही बहुत कुछ करना चाहते थे, लेकिन इस विचार को आगे कभी नहीं मिला क्योंकि संबंधों में आपका बहुत समय लग गया है। इस सूची के साथ आप देखेंगे कि कितना जीवन अभी भी प्रदान करना है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ
    2
    आत्म दया में डूबा मत: रिश्ते को समाप्त करना मुश्किल है, भले ही निर्णय तुम्हारा था। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको पता है कि जीवन को आगे बढ़ने की जरूरत है कुछ नया प्रारंभ करें, भले ही आप आगे न जाएं - आप अपने अनुभव के साथ खुश होंगे।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 3
    3
    पुराने दोस्तों से मिलो: या नए दोस्त बनाओ जिन लोगों के साथ आपस में कुछ है, उन लोगों को ढूंढने का एक अच्छा तरीका है कि आपकी रुचि के साथ एक क्लब में शामिल होना है
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    दु: ख से निपटने के लिए ब्रेन वाश या तर्क का उपयोग करें: यदि आपका पूर्व प्रेम एक समस्या थी, पर काबू पाने में यह आसान होना चाहिए। सिर्फ नकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करें और खुशी करें कि आप विषाक्त संबंधों से मुक्त हैं। अगर व्यक्ति बहुत अच्छा था तो यह अधिक कठिन है लेकिन आनन्दित हो कि आपको उससे मिलने का अवसर मिला है। याद रखें कि लोग किसी कारण के लिए हमारे जीवन में आते हैं। यह मात्रा नहीं है, लेकिन उस संबंध की गुणवत्ता जो मायने रखता है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    माफ कर दो: जो कुछ भी हुआ है उसके बावजूद, माफ करने के लिए प्रयास करें। यदि संभव हो, तो उस व्यक्ति के पास जाएं और उसे बताएं कि आप बहुत दुखी थे, लेकिन आप जो भी उसने किया वह सबकुछ क्षमा करता है। यह आपको फिर से मानवता में आगे बढ़ने और विश्वास करने में मदद करेगा।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6



    घर पर न रहें: आपको पैदल चलने, आकाश को देखने, किताब पढ़ना या जीवन को अन्य सरल सुखों का आनंद लेने के लिए धन की जरूरत नहीं है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने बारे में भूल जाओ: याद रखें कि हमेशा देना अच्छा लगता है और हमारे जीवन को अमीर बनाने के लिए बहुत कुछ करना है। अपने पाठों को जानें और प्रकाश को गले लगाओ यदि आप किसी कारण से अधिक का दान करते हैं और अचानक आपकी समस्या गायब हो जाएगी।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    विश्वास रखो: कड़वा बनना आसान है, लेकिन याद रखना कि यह आपको खुश नहीं करेगा। धर्म, संगीत, पशु, खेल - इनमें से प्रत्येक चीज आपके जीवन को थोड़ा आराम दे सकती है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    पूरे समय के बारे में बात करने से बचें: आपके दोस्त जल्द ही गायब हो जाएंगे और चीजें मुश्किल हो जाएंगी
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    सभी हटाएं: फ़ोन नंबर, वार्तालाप इतिहास यह चोट लगी है, लेकिन यह आपको इन वार्तालापों को फिर से पढ़ेगा या उसे बुलाएगा।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक का चित्र चरण 11
    11
    कविताओं, संगीत और फिल्मों से छुटकारा पाएं: इसलिए जब आप घर में प्रवेश करते हैं तो आप उन चीजों को नहीं देखेंगे जो आपको अपने प्यार की याद दिला सकते हैं।
  • अपने जीवन के प्रेम को भूल जाओ
    12
    किसी भी वस्तु को फेंक दें जिससे आप उसे याद दिलाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com