IhsAdke.com

अपने जीवन का प्यार कैसे प्राप्त करें

अपने जीवन के प्यार को ढूँढना भाग्य की तुलना में अपने कार्यों के साथ अधिक हो सकता है

चरणों

अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
प्यार करने के लिए तैयार रहो रिश्ते में होने के नाते समय, प्रतिबद्धता और भेद्यता को ले जाता है। अपने आप को प्यार करने से पहले आप दूसरों के साथ प्रेम साझा कर सकते हैं। मजबूत, प्रेमपूर्ण रिश्तों को विश्वास, ईमानदारी और संचार पर बनाया गया है। आप इन उम्मीदों को पूरा करने के लिए तैयार रहना चाहिए अगर आप किसी को "अपने जीवन का प्यार" कहने की तलाश कर रहे हैं।
  • अपने जीवन का प्यार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपने मानकों को स्वीकार करें हमने पहले ही "प्रेम को कोई सीमा नहीं जानता" वाक्यांश सुना है वास्तव में, कुछ सीमाएं एक बुरा विचार नहीं हो सकती हैं। हालांकि किसी व्यक्ति को अपने दोषों (अतीत या वर्तमान) के लिए पूरी तरह से न्याय करने के लिए अनुचित है, संभवत: कुछ प्रकार के विचार या व्यवहार हैं जो आप जानते हैं कि किसी के साथ आपकी संगतता में बाधा पड़ेगी इससे भी महत्वपूर्ण बात, संभवत: ऐसे कुछ प्रकार के विचार या व्यवहार हैं जो आपके प्रियजनों में महत्वपूर्ण हैं।
  • अपने जीवन का प्यार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    एक व्यक्ति को प्रेम करने और प्रेम से प्यार दिखाने के लिए तैयार रहें। प्यार में होना अच्छा महसूस करता है यह भावना कभी-कभी हमारे पार्टनर के बारे में सच्चे विचारों पर हावी हो सकती है। एक व्यक्ति के आंतरिक गुणों और उन पर लगाए गए लोगों के बीच भेद करने के लिए ध्यान दें।



  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    सही समय पर सही जगह पर रहें ऐसी जगहें हैं जहां आपको लगता है कि आपका व्यक्तित्व पनपता है - दोस्तों के साथ, पार्क में, शो में या यहां तक ​​कि पुस्तकालय में भी। वहां रहें
  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    शारीरिक अंतरंगता से पहले भावनात्मक अंतरंगता के लिए लड़ो यदि आप किसी को "अपने जीवन का प्यार" कहते हैं, तो एक भावनात्मक बंधन महत्वपूर्ण है। किसी रिश्ते के भौतिक पक्ष को मारना जरूरी एक भावनात्मक बंधन में बाधा नहीं है, लेकिन यह नेविगेट करने के लिए भावनात्मक परिदृश्य को और अधिक कठिन बना सकता है।
  • अपने जीवन का प्रेम प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने आप को विश्वास करो आराम से अपना समय ले लो धैर्य रखें और अपने फैसले में मांग करें। एक ही समय में, प्रेरक बनें और आप "प्यार" के रूप में परिभाषित किए जाने वाले नए विचारों के लिए खुला।
  • युक्तियाँ

    • सामाजिक रहें अपने चारों ओर के लोगों से बात करना और शुरू करना अपने शौक का आनंद लें और व्यायाम करें।
    • अपने और अपनी इच्छाओं का सम्मान करें इस तरह आप दूसरों के साथ ऐसा ही कर सकते हैं
    • उनके बारे में सोचने और उन पर विचार करने के बाद अपनी भावनाओं को साझा करें सहजता निश्चित रूप से रिश्तों में एक महान उत्प्रेरक हो सकता है यह कहने के लिए कि रात में असली भावनाएं गायब नहीं होती हैं
    • सच्चा प्यार पर कभी हार न दें, यह निश्चित रूप से एक बुमेरांग है जब आपको कम से कम उम्मीद होती है, तब इसे फिर से प्रतीत होता है ... इसे चुनने का विकल्प तुम्हारा है!
    • अन्य लोगों के पास आने पर बोल्ड रहें सबसे खराब वे कह सकते हैं नहीं है

    चेतावनी

    • अगर "आपके जीवन का प्यार" समाप्त नहीं होता है तो क्या होता है? नए लोगों की बैठक और डेटिंग की प्रक्रिया में, मित्रों और परिवार जैसे अन्य रिश्तों को न छोड़ना याद रखें
    • प्रेम आपको कुछ ऐसा करने के लिए नहीं पूछता है जो आप जानते हैं कि खतरनाक या जोखिम भरा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com