IhsAdke.com

आप चाहते हैं कि फेस कैसे प्राप्त करें

जिस व्यक्ति को आप चाहें प्राप्त करने की चाबी अपने आप में पर्याप्त आत्मविश्वास है कि आप केवल सबसे अच्छे के लायक हैं आपको बस इतना करना होगा कि उसे अविश्वसनीय महिला दिखाएं जिससे आप चीजों को मजबूर कर लें। अगर आप अपनी उम्मीदों का प्रबंधन करते हैं और उस आदमी को जानने के लिए समय निकालते हैं, तो आप इसे स्वयं बनाने के लिए सही रास्ते पर होंगे।

चरणों

भाग 1
उनका ध्यान कॉल करना

चित्र शीर्षक 688924 1
1
दिखाएं कि आप मज़ा कर रहे हैं यदि आप बच्चे का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको पूरे दिन आँख संपर्क बनाने की कोशिश के दौरान अपना पूरा समय व्यतीत नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, आपको अपनी खुद की बात करना चाहिए, अपने दोस्तों के साथ मज़े करना, डांस फ्लोर पर जाना या एक आदमी की ज़रूरत के बिना सभी चीजों को बेकार करना चाहिए। आप उस पर मुस्कान कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आपने उसे देखा है, लेकिन मज़ा लेने पर ध्यान दें और वह आपके साथ रहना चाहेंगे।
  • बेशक, हर समय एक अच्छे मूड में होना असंभव है यदि आप दिन खराब कर रहे हैं, तो आपको इसे पूरी तरह से नकली बनाने की आवश्यकता महसूस नहीं करनी चाहिए। लेकिन आपको यथासंभव सकारात्मक ऊर्जा पैदा करने के लिए काम करना चाहिए।
  • संभावित प्रेमी या दोस्त सकारात्मक ऊर्जा के लिए आकर्षित होते हैं जितना अधिक आप मुस्कान और ज़िंदगी में छोटी चीज़ों में जितना अधिक आनंद लेंगे, जैसे कि एक साफ आसमान या प्यारा पिल्ला, उतना ही अधिक लोग आपको आकर्षित करेंगे
  • चित्र शीर्षक 688924 2
    2
    मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन यह न दिखाएं कि आप अभी भी कैसा महसूस करते हैं। यदि आप लड़के को प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बहुत आराम से या बहुत रहस्यमय नहीं होना चाहिए, या वह सोच सकता है कि आप उसे पसंद नहीं करते या आप बहुत अच्छे नहीं हैं। इसके बजाय, आप मैत्रीपूर्ण हो सकते हैं, अपने आप को परिचय कर सकते हैं और यह दिखाए बिना कि आप इसे पसंद करते हैं, एक छोटी सी चैट चलाएं। उसे दिखाएं कि आप उससे बात करने के लिए एक मजेदार व्यक्ति हैं, उसे कल्पना कर सकते हैं कि उसकी भावनाएं क्या हैं-जिससे वह आपसे और भी बात करना चाहेंगे।
    • नमस्कार कहने में डरो मत और पूछें कि वह कैसा है। यदि वह एक अजीब शर्ट पहन रहा है, तो उसे बताओ कि शर्ट शांत है पहले संपर्कों पर ज्यादा दबाव न डालें और मज़ा लेने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • दूसरों के साथ दोस्ताना होने के नाते आपको एक महान इंसान की तरह दिखना चाहिए उस लड़के को अपनी सहानुभूति को सीमित मत करो जिसे आप पसंद करते हैं और हर किसी को मिलने के लिए प्रयास कर सकते हैं।
  • चित्र 688924 3 शीर्षक
    3
    ठीक हो कि आप कौन हो आपको लगता है कि हो सकता है "अपने आप को किया जा रहा है" एक पुराने सलाह, सबसे अच्छी बात क्या तुम सच में लड़का आप चाहते हैं बस हो तुम कौन हो के बजाय एक मुखौटा का उपयोग करने का या एक लड़की की तरह कार्य करने के लिए है पाने के लिए क्या कर सकते हैं जिसे आप सोचता है कि वह दिलचस्पी होगी अपने अच्छे गुणों को छिपाना न करें, भले ही वे थोड़ा अलग हों, क्योंकि अंत में, यही वह है जो आपको खास बनाता है। अगर आप इसे फंस रहे हैं तो यह आपके विचार से तेज़ी से सूचना देगा। इसके अलावा, एक मुखौटा होने बहुत ही व्यापक है और आप कुछ भी महसूस आप लगातार क्या ऐसा नहीं है होने का नाटक करने की जरूरत नहीं ले जा सकते हैं।
    • यद्यपि आप हास्य या अपनी बिल्ली के छापों की भावना दिखाने के लिए इंतजार करना चाह सकते हैं, आपको एक अलग व्यक्ति की तरह कार्य नहीं करना चाहिए, या आपका कनेक्शन लंबे समय तक नहीं रहेगा।
  • चित्र शीर्षक 688924 4
    4
    फ़्लर्ट। छेड़खानी आदमी के ध्यान को पकड़ने में आपकी मदद कर सकता है और उसे आप में अधिक दिलचस्पी बना सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप चीजों को मजबूर करने के लिए है कि ज्यादा नहीं है, एक चंचल स्पर्श उसके हाथ या एक छोटे से मजाक यहाँ दे रही है, कुछ सेकंड के लिए आँख से संपर्क बनाने के लिए और अपने रिश्ते वहाँ सुधार कर सकते हैं और यह आपके लिए थोड़ा कम रहने दो। उसे अन्य बच्चों को देने की तुलना में उसे अधिक ध्यान दें, लेकिन उसे अपना पूरा ध्यान न दें, या आप अपने सभी कार्ड को मेज पर रखेंगे।
    • कई लड़कियां छेड़छाड़ के बारे में परेशान हैं और पता नहीं क्या करना है। नेत्र संपर्क करके और तोड़कर शुरू करें, और उसके बाद कुछ रोशनी और मजेदार वार्तालाप करें जिसमें आप चिढ़ाते हैं
    • उसके पास जाओ और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह आपको एक चंचल झटका देता है या ग्रहणशील लगता है, तो उसी तरह उत्तर दें
    • कुछ लड़कियां अपने होंठ चाटना चाहती हैं जब वे लड़कों के साथ छेड़खानी करते हैं, तो उनके मुंह पर अपना ध्यान आकर्षित करते हैं
  • चित्र शीर्षक 688924 5
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें एक लड़के को नोटिस करने का एक अन्य तरीका आपको हर विस्तार से जोर देने के बजाय मज़ेदार और हल्का होना है यहां तक ​​कि अगर आपके लक्ष्यों, सपनों और अन्य चीजों के बारे में गंभीर होना जरूरी है, तो यह आपके रसायन विज्ञान की निराशा या इस तथ्य के लिए महत्वपूर्ण नहीं है कि आपने अपने ब्लाउज पर केचप को गिरा दिया। अपने आप को बिना दखल के सही समय पर खुद पर हंसना सीखो
    • यदि आप अपने आप को हँसते हैं, तो लड़का आपको अधिक पसंद करेगा क्योंकि वह यह देखेगा कि आप आसानी से निपट सकते हैं। लड़कों को लड़कियों के साथ फांसी पसंद नहीं है जिससे वे महसूस कर सकते हैं कि वे अंडे के गोले पर चल रहे हैं।
    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लेने का एक हिस्सा परिपक्व होने और परिप्रेक्ष्य में थोड़ा सा पाने के साथ करना है। आपको यह जानने की आवश्यकता है कि गणित में अपने दोस्त या बुरे ग्रेड के साथ एक लड़ाई दुनिया का अंत नहीं है और अगर आप इसे निराश करते हैं तो इसके लायक नहीं है।
  • चित्र 688924 6 शीर्षक
    6
    उसका ध्यान दो। अगर आप चाहते हैं कि लड़के को आप पर ध्यान देना है तो आपको किसी तरह खड़े होना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने बाल नीले रंग और बैंजो खेलना होगा - जब तक कि आप इसे पसंद न करें - आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए, लेकिन इसका मतलब है कि आपको जो करना चाहिए और इसके लिए प्रयास करना चाहिए, आपको विश्वास होना चाहिए। हो सकता है कि आपको हास्य का एक अविश्वसनीय अर्थ, महान नृत्य कौशल या एक अद्वितीय फैशन भावना है। बस याद रखें कि यदि आप किसी और की तरह हैं, तो आप इसके लिए खड़े नहीं होंगे।
    • क्या आप को छिपाने की कोशिश करने के बजाय अलग बनाता है पर गर्व होना जो कुछ आपको बाहर खड़ा कर देता है उसे आप से ज्यादा आकर्षित कर सकते हैं अगर आप भीड़ में मिलते हैं।
  • चित्र शीर्षक 688924 7
    7
    उसे अपने विश्वास के साथ प्रभावित करें लड़कों को ऐसे लड़कों से प्यार होता है जो विश्वास रखते हैं और उन्हें मान्य करने की आवश्यकता नहीं है। अपने आत्मविश्वास के साथ एक लड़के को प्रभावित करने के लिए, आप को आप के साथ खुश होना पड़ेगा कि आप कौन हैं और आपको क्या ऑफर करना है अपने आप पर शक न करें, अपनी उपस्थिति पर सवाल न रखें और पुष्टिकरण के लिए मत पूछो। इसके बजाय, दृढ़ रहें, मुस्कान करें, और दुनिया को दिखाएं कि आप स्वयं बनकर खुश हैं यदि आप अपनी त्वचा में खुश और आरामदायक हैं तो लोगों को आप स्वाभाविक रूप से आकर्षित करेंगे।
    • शारीरिक भाषा में आत्मविश्वास व्यक्त करने के साथ बहुत कुछ करना है जब आप बात कर रहे हैं और बेवफ़ा हाथों को देखकर या उससे दूर रहने से उससे मुड़ें इसके बजाय, आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें, और दिखाएं कि आप अपने सामाजिक संबंधों में विश्वास रखते हैं।
    • आत्मविश्वास वाले लोग उन लोगों के बारे में बात करते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं और दूसरों को नीचे डालकर मान्यता प्राप्त करने के बजाय उनकी पसंद की चीजों के बारे में।
    • आप समय पर असुरक्षा दिखा सकते हैं, और आपको हर समय ग्रह पर सबसे आश्वस्त व्यक्ति की तरह कार्य करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन अगर आप उस व्यक्ति से प्यार करने का प्रयास करते हैं जो आप हैं, तो लोग कुछ सकारात्मक ऊर्जा चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक 688924 8
    8
    यथार्थवादी रहें यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है, जब उस व्यक्ति को मिलना चाहिए जो आपको चाहिए। भले ही आप विश्वास है कि आप पुरुष आप चाहते हैं, प्राप्त कर सकते हैं महसूस करने के लिए होना चाहिए कभी कभी दो लोगों को अभी संगत नहीं हैं या कि विशेष चमक नहीं है। अगर आपके लिए कोई बच्चा जो आपके पास नहीं है, तो वह आपके पास नहीं है, किसी के साथ आगे बढ़ने के लिए सबसे बेहतर है जिसे आप थोड़ा और अधिक से जोड़ सकते हैं कुछ लड़कियों का मानना ​​है कि अगर वे एक लड़के को नहीं प्राप्त कर सकते हैं, उनके लिए कोई और नहीं है, लेकिन उन्हें अधिक संभावनाओं के लिए अपना दिल खोलना होगा।
    • यदि आप चीजों को एक बच्चे के लिए काम करने की कोशिश कर रहे हैं जो हमेशा व्यस्त, दूर और ग्रहणशील नहीं दिखता है, तो यह कुछ बड़ा और बेहतर करने के लिए आगे बढ़ने का समय हो सकता है
  • भाग 2
    आपका कनेक्शन गहराइए

    चित्र शीर्षक 688924 9
    1
    अपने जीवन में एक वास्तविक रुचि दिखाएं यदि आप बच्चे को दिलचस्पी रखना चाहते हैं तो आपको उसे दिखाना होगा कि आप वास्तव में परवाह करते हैं और आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको उसके आसपास का पालन करने और उसके जीवन के बारे में 20 प्रश्न पूछने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको अपने हितों, मित्रों, परिवार और जीवन को जानने का प्रयास करना चाहिए। कभी-कभी अपने बारे में प्रश्न पूछें, और जब आप बताएंगे कि वह वास्तव में यह सुनना चाहता है कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं, तो वह आपको कुछ महत्वपूर्ण बताता है।
    • यदि आप अपने और हर समय अपनी समस्याओं के बारे में बात करने की आदत में आते हैं, तो बच्चा जल्दी ही ऊब जाएगा सुनिश्चित करें कि वह आधे समय के लिए बात कर रहा है
    • यदि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, तो समय-समय पर उससे बात करें ताकि आप यह देख सकें कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो क्या होता है। अगर उसके पास महत्वपूर्ण सबूत है, तो उसे एक संदेश भेजें, यह जानने के लिए कि उसने यह कैसे किया। दिखाएँ कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं जब वह आपके पक्ष द्वारा नहीं है
    • अगर वह अच्छा कुछ पर, चाहे बास्केटबॉल में या राजनीति में है, उसे क्या वह उसे पता है कि तुम चीजें हैं जो उसे कोई फर्क के बारे में परवाह जाने के लिए इसका मतलब है के बारे में बात करने के लिए पूछना। बेशक, अगर आप अगले तीन घंटे के लिए एक देश के इतिहास पर एक विस्तृत सबक नहीं करना चाहते, तो आप धीरे एक अलग दिशा में विषय बदल सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 688924 10
    2
    चीजों को बहुत मुश्किल मत करो यद्यपि उस लड़के को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं, आपको उन्हें यह भी मानने से बचना चाहिए कि वह वह व्यक्ति है जिसे आप जीवन भर के लिए इंतजार कर रहे हैं यदि आप पाते हैं यहां तक ​​कि अगर यह है कि यह मामला है, तो आप और लड़का एक छोटे से जानते हैं और एक दूसरे को गंभीरता से लेते हैं इससे पहले कि आप प्यार की घोषणाओं बनाने के बारे में सोचना शुरू करना चाहिए, पूछना कितने बच्चे वह है और उसे बताओ कि तुम नहीं करना चाहता है इसके बारे में सोचना बंद करो जब आप एक साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं और स्पष्ट हो जाते हैं कि आपका स्नेह आपसी है, तो आप एक-दूसरे को थोड़ा और अधिक खोल सकते हैं
    • जितना आप कर सकते हैं, उतना ज्यादा उसकी लय पर जाने की कोशिश करें। यदि वह चीजें धीमा कर रहा है और अभी तक कई भावनाओं को नहीं बता रहा है, तो आप अपने दिल को खोलने से बचना और पल में धीमे हो सकते हैं।
    • अगर आप छोड़ना शुरू करते हैं, तो जितनी बार आप खुद को देखते हैं, शांत रहें आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं जैसे आप हमेशा उपलब्ध होते हैं इससे उसे अपने समय का अधिक आनंद मिलेगा।
  • चित्र 688924 11 शीर्षक
    3
    उसकी स्तुति करो एक बच्चे को देखने के लिए एक और तरीका है कि आप परवाह करते हैं और उसे दिलचस्पी लेते हैं, जब आप एक साथ होते हैं तो उसे ईमानदारी से प्रशंसा प्रदान करना है। उसे मत बताना आपको लगता है कि वह एक बिल्ली है और कहते हैं कि ready- वह हास्य की एक अविश्वसनीय भावना है, जो उसे करने के लिए बात करने के लिए, या कि वह सबसे रचनात्मक व्यक्ति को आप जानते है इतना आसान है है। उसे पूरा करने और उसे बधाई देने का प्रयास करें, वह सच है, न सिर्फ ऐसा कुछ जिसने उसे आप की तरह और अधिक बनाने की गणना की है।
    • चीजें सरल रखें कुछ कहो, "आप लोगों से बात करने का ऐसा स्वाभाविक तरीका है मेरा मानना ​​है कि मैं ऐसा कर सकता हूं "या" मैंने कभी किसी से नहीं मिला जो आपके बारे में इतिहास के बारे में अधिक जानता है। "



  • चित्र शीर्षक 688924 12
    4
    आपके पास सामान्य में क्या संबंध है जब आपने प्रारंभिक आकर्षण का पता लगाया है, तो आप और आपके बारे में जिस व्यक्ति की परवाह है, वह कुछ ऐसा ढूंढना चाहेंगे जो आपके पास आम है। यद्यपि आपको सब कुछ मिलना पड़ता है, या एक सफल रिश्ते के लिए आम में बहुत सी बातें भी नहीं होती हैं, फिर भी रिश्ते को मजबूत रखने के लिए कुछ बातें करने और एक साथ काम करने में मददगार हो सकते हैं। आप वही पुराना गीत, लंबी पैदल यात्रा, बास्केटबॉल के खेल में जा सकते हैं या आप शहर में हर नए रेस्तरां को आज़मा सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसके साथ जुड़ते हैं - क्या मायने रखता है कि आप कुछ हितों को एक साथ खोजना चाहते हैं।
    • तुम भी एक नई ब्याज है कि आप शहर में एक लोकप्रिय नए बैंड के रूप में एक साथ पता लगाने, गेंदबाजी के लिए एक नई जगह, या एक चढ़ाई एक साथ लेने के लिए यदि आप में से किसी को पहले से ही ऐसा नहीं किया है करना चाहते हैं मिल सकता है।
  • चित्र शीर्षक 688924 13
    5
    संपर्क में रहें अगर आप उसे देखना चाहते हैं कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं तो आपको कभी-कभी यह दिखाते रहना चाहिए कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो आप उसके बारे में सोच रहे हैं। यद्यपि आप कॉल या संदेश एक या दो अगर आप नहीं आते हैं दिन एक बार से अधिक नहीं होना चाहिए, एक संदेश भेजने या एक आकस्मिक कनेक्शन बनाने, खासकर यदि आप खेल या अपने साक्षात्कार के बारे में पता करने के लिए या शुभकामनाएं करना चाहते हैं कुछ महत्वपूर्ण, यह दिखाएगा कि इसका मतलब आपके लिए बहुत मायने रखता है
    • सुनिश्चित करें कि आप दोनों एक ही आवृत्ति के लिए संपर्क में रहते हैं। यह कुछ प्राकृतिक होना चाहिए
    • सभी लड़कों को फोन पर बात करना पसंद नहीं है अगर आप उसे अगली बैठक की योजना के दौरान ही बात करने के लिए बुलाते हैं, तो इसे गलत तरीके से नहीं लेना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक 688924 14
    6
    अपने आप को उसके पास खोलें जैसा कि आपके रिश्ते आगे बढ़ते हैं, आपकी बातचीत गहराई से जाएगी। आपको इसे थोड़ा ऊपर से खोलना चाहिए, यह दिखा रहा है कि आपके मन में क्या है और आप परेशान हैं या किस बारे में सोच रहे हैं उसे अपने बचपन, अपनी दोस्ती, अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताएं क्योंकि आप करीब हो जाते हैं और हर एक अपने बारे में कुछ बताता है जब तक वह भी खोलता है, तब तक वह आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा क्योंकि वह महसूस करेगा कि वह आपको अधिक से अधिक जानना चाहता है।
    • धीमा हो जाओ बड़े चीजें प्रकट करने से पहले उसे आपको पता चले, या वह डर सकता है और पता नहीं कैसे प्रतिक्रिया करता है
    • जब यह आपके ऊपर खुलता है, तो आपके समय के बारे में वास्तव में सुनने के बजाय खुद को और अधिक बताएं।
  • चित्र 688924 15 शीर्षक
    7
    उसे थोड़ा स्नेह दे दो थोड़ा सा स्नेह किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने और आगे बढ़ने में मदद कर सकता है। आप अपना हाथ पकड़ कर उसे चुंबन दे सकते हैं, अपना हाथ अपने घुटने पर रख सकते हैं या जब आप उसे देख सकते हैं जैसा कि आप करीब आते हैं, अधिक स्पर्श प्राकृतिक होगा, और आपको इसे थोड़ा शारीरिक ध्यान देकर इसका कितना मतलब होना चाहिए। बस याद रखिए कि यह तेज गति से आगे बढ़ने के लिए आगे नहीं बढ़ना है, और सिर्फ प्यार करना क्योंकि आप वही चाहते हैं जो आप चाहते हैं
    • विभिन्न बच्चों के स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। कुछ लोगों को हाथ में हाथ जाना या सार्वजनिक रूप से बहुत प्यार करना पसंद नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपके साथ नहीं दिखना चाहता, लेकिन वह अपनी निजी भावनाओं को सार्वजनिक करने में थोड़ा सा डर लगता है। बेशक, यदि आप हाथ में हाथ में चलते हैं तो आपके लिए महत्वपूर्ण है, आप एक आम सहमति के लिए आ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक 688924 16
    8
    उसे थोड़ा अनुमान दें यद्यपि आप मुश्किल का एक बहुत करते हैं और वह क्या आपके मन में है के विचार नहीं था जहां बात करने के लिए के रूप में रहस्यमय होने की जरूरत नहीं है, आप इसे रखना चाहते हैं, तो आप कार्य नहीं कर सकता आप हमेशा अपने निपटान में हैं की तरह के रूप में अच्छी तरह से। आपको उसके द्वारा हर कॉल का जवाब देना नहीं है और आपको एक रात में व्यस्त होने की ज़रूरत नहीं है कि आप क्या योजनाएं चाहते हैं। आप यह कह सकते हैं कि आप उसे अपने सिर में चल रही हर चीज के बारे में बताए बिना पसंद करते हैं, और उसे पहल करते हैं। यदि आप इसे थोड़ा सा कल्पित रखना चाहते हैं, तो यह आपके लिए और भी अधिक आकर्षित होगा।
    • लड़कों वास्तव में यह पसंद है जब लड़कियों उन्हें थोड़ा उलझन में बना। अगर लड़का जानता है कि हर बार जब आप बात करते हैं तो आपसे क्या उम्मीद करनी है, तो वह आपको देखने के लिए कम उत्साहित होगी।
    • बेशक, आप इतनी अनुपस्थित मनोवैज्ञानिक अभिनय के मुद्दे पर नहीं पहुंचना चाहते हैं कि वह सोचते हैं कि आप उसे पसंद नहीं करते। सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए अपनी भावनाओं पर विश्वास करता है।
  • भाग 3
    यह अंतिम बनाना

    चित्र 688924 17 शीर्षक
    1
    नई चीजों को एक साथ आज़माएं यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को दिलचस्प बनने के लिए, आपको चीजों को ताज़ा रखना होगा वही पुरानी दिनचर्या में गिरने हमेशा लौ बहुत जल्दी बाहर चला जाता है कर सकते हैं, ताकि आप हमेशा आप intrigued छोड़ देना चाहिए और एक साथ करने के लिए अपने रिश्ते जीवंत और मनोरंजक रखने के लिए नई चीजों को खोजने।
    • इसका मतलब यह हो सकता है कि एक महीने में एक सहज यात्रा की जाए, एक साथ नृत्य कक्षा लेनी या फ्रेंच खाना पकाने के तरीके सीखना।
  • चित्र शीर्षक 688924 18
    2
    अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना बनें जितना अधिक आप एक साथ हो, उतना ही ज़रूरी है कि आप अपने दोस्तों के साथ जुड़ें। यहां तक ​​कि अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको एक साथ समय व्यतीत करना चाहिए, एक स्वस्थ रिश्ते बनाना चाहिए, और सुनिश्चित करें कि उन्हें नहीं लगता कि आप उन्हें वे हैं जो वे वास्तव में हैं। आप चाहते हैं कि आप अपने दोस्तों को अपनी टीम में बने रहें, यदि आप चाहते हैं कि आप रिश्ते को खत्म करें, और आपको उसे या दोस्तों के बीच भी चुनना नहीं चाहिए।
    • आपको हर समय अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब आप उन्हें देखते हैं, तो नमस्ते कहते हैं और उन्हें पूछें कि वे कैसी हैं, और यहां तक ​​कि कुछ चुटकुले भी करें। यदि आप उस व्यक्ति को ले लेते हैं जिसमें आप गंभीरता से होते हैं, तो आपको भविष्य में अपने दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक 688924 19
    3
    सिर्फ दो में से कुछ के लिए कुछ परंपराएं विकसित करें। यदि आप चाहते हैं कि आपका रिश्ते नए और रोमांचक बने रहें, तो आपको कुछ पता होना चाहिए जो सिर्फ आप दोनों के लिए है। यहां तक ​​कि अगर चीजों को ताजा रखने के लिए दिलचस्प है, कुछ परंपराओं का विकास संबंधों की सफलता के लिए भी महत्वपूर्ण है। यह एक दौड़ हर रविवार को बनाने के रूप में सरल हो सकता है, एक महीने में एक बार शहर के चारों ओर टहलना, गेम ऑफ़ थ्रोन्स एक साथ देख सकते हैं या लगता है "अपने" बार है, जहां आप पूल खेलते हैं और सप्ताह में एक बार एक बियर साझा करें। कुछ चीजें ढूँढ़ना महत्वपूर्ण है जो आपके संबंधों को एक साथ परिभाषित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • एक साथ परंपराओं को विकसित करने से आपके संबंध विशेष और अनूठे हो सकते हैं और आप एक साथ आगे देखने के लिए और भी अधिक चीजें दे सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 688924 20
    4
    चीजें अपनी गति से आगे बढ़ें आखिर में एक रिश्ते बनाने के लिए, आप उस व्यक्ति से अधिक तेजी से आगे बढ़ने के लिए किसी व्यक्ति को नहीं दबा सकते। आप एक साथ रहना चाहते हैं, शादी करते हैं या बच्चे होते हैं, या बस आप अपने माता-पिता से मिलना चाहते हैं, आपको धीमे रहने और सही समय की प्रतीक्षा करना याद रखना है। अगर आप अगले चरण लेने के लिए हमेशा अपने प्रेमी को धक्का दे रहे हैं, तो वह आपको परेशान महसूस कर सकता है और आपके साथ आगे बढ़ने के लिए कम उत्साहित हो सकता है
    • हर रिश्ते अपनी गति से आगे बढ़ते हैं, और आप अपने प्रेमी को अपने सबसे अच्छे दोस्त, पड़ोसियों या चचेरे भाई जो कर रहे हैं, उसे करने के लिए नहीं दबाएं।
    • आगे बढ़ने के लिए आपको एक साथ तय करना होगा यह दबाव डालने या उसके लिए पहल को लेने के लिए भी इंतजार नहीं करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक 688924 21
    5
    आप अपनी आजादी को बनाए रखने के करीब और करीब पहुंचें। यह स्वाभाविक है कि अधिक बार आप डेटिंग कर रहे हैं, जितना अधिक समय आप एक साथ बिताएंगे, उतना ही आप हितों और पसंदीदा गतिविधियों को मिला देंगे। हालांकि, यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किसके से अलग हो गए हैं, और अपने शौक के लिए समय, अपने मित्रों और अपने परिवार को अपने पक्ष में बिना उसके लिए समय लेना जारी रखना महत्वपूर्ण नहीं है। यदि आपके पास अलग-अलग क्षण हैं जो आपकी अपनी बातें करते हैं, तो आप व्यक्तिगत रूप से विकसित होते रहेंगे क्योंकि आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाते हैं।
    • हमेशा अपने दोस्तों के लिए समय जरूरी है, चाहे उनके साथ कितनी गंभीर चीजें हों। वे आपको एक आधार देने में मदद करेंगे और आपको उस व्यक्ति की याद दिलाने में मदद करेंगे जो आप से अलग हो गए हैं, और आपकी थोड़ी सी परिप्रेक्ष्य में मदद कर सकते हैं।
    • इसके अलावा, यदि आप और वह ज्यादा समय बिताते हैं, तो आपका समय एक साथ बेहतर होगा क्योंकि आप अपने आप को देखने के लिए और अधिक उत्साहित होंगे।
  • चित्र शीर्षक 688924 22
    6
    दिखाएं कि यह आपके लिए कितना मतलब है यदि आप अपने आप को गंभीरता से लेते हैं, तो आपको कभी भी "मैं आपसे प्यार करता हूँ" या आप को यह दिखाने के लिए कभी नहीं भूलना चाहिए कि आप कितना ध्यान रखते हैं। अपने प्यार को कम मत समझो और न सोचें कि वह जानता है कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। पिछले संबंध बनाने के लिए, आप अपने प्यार से आलसी नहीं हो सकते और मान्यताओं को नहीं बना सकते। अपने रिश्ते के हर दिन अपनी भावनाओं के बारे में खुले और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है।
    • लड़कियां रोमांटिक हो सकती हैं, लड़कों की तरह उसे आश्चर्य करने के लिए एक तिथि की योजना बनाएं, उसे पहाड़ों की यात्रा पर आश्चर्य करें, या अपनी वर्षगांठ की तारीख पर, उसी आइसक्रीम की दुकान पर जाएं जहां आप पहली तारीख पर गए थे कभी उसे नहीं दिखाते कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और वह भी आपके लिए ऐसा करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक लड़का जो आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है वह लड़का होना चाहिए जिसे आप चाहते हैं। एक कदम करते समय, आत्म-सम्मान और सम्मान प्राप्त करें।
    • हमेशा वह व्यक्ति बनें जिसे आप करना चाहते हैं, जब दो कदम दो किसी इंस्ट्रूमेंट को जानने या किसी लड़के के लिए आकार में लाने के लिए मज़ेदार नहीं है। यह किसी के लिए खोने के लायक नहीं है
    • आपको यह नहीं बदला जाना चाहिए कि आप पूरी तरह से क्यों नहीं हैं, अगर इस आदमी के साथ अपना समय बिताने के लायक है, तो उसे आपको जिस तरह से करना चाहिए, उसे पसंद करना चाहिए। जिस तरह से आप बदलते हैं
    • यह ठीक वही नहीं होना चाहिए जो आप चाहते हैं, क्योंकि आपको ऐसा करना जरूरी नहीं है कि वह क्या चाहता है। हालांकि, प्राथमिकता के गुणों को आपके साथ मिलना चाहिए। वे संगतता की कुंजी हैं।
    • हमेशा अच्छा दिखें, चाहे आप किसके साथ हों, और जो हमेशा अच्छे दिखता है, उसे ढूंढें खुद के साथ ईमानदार रहो, कोई समस्या नहीं है कमरे में सबसे बिल्ली आदमी तारीख। कभी-कभी लड़के, बिल्लियां भी नहीं, अच्छे प्रेमी हैं
    • पता लगाएं कि आप किस तारीख को चाहते हैं। इसे चरण एक में शामिल किया जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • कभी भी किसी व्यक्ति या किसी व्यक्ति को आप जिस तरह से इलाज नहीं करना पसंद करते हैं, उसे कभी न दें।
    • कभी भी धक्का दे, जुनूनी या नाराज न हो, क्योंकि ये चीजें किसी भी बच्चे को दूर करती हैं।
    • आपकी सभी गतिविधियों को इसके संबंध में नहीं होना चाहिए कुछ मत न करें क्योंकि लड़के वहां होंगे। लड़कियों के लिए उपयुक्त हैं, भले ही आप चाहते हैं कि हितों के लिए ज़रूरी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com