IhsAdke.com

कैसे एक शिकारी बनने के लिए

क्या आप "कौगरटाउन" को एक-एक तरह से टिकट खरीदने के लिए तैयार हैं? एक शिकारी को अपने तीसवां दशक और चालीसवें वर्ष की एक महिला के रूप में परिभाषित किया जा सकता है जो सफल, स्वतंत्र, कामुक और युवा पुरुषों पर हमला करने के लिए तैयार हैं। एक शिकारी बनने के लिए, आपको रवैया चाहिए - अगर आप सुनिश्चित कर लें, तो कोई भी आपका न्याय नहीं करेगा और आप अपने यौन पुनर्जागरण के सही रास्ते पर होंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे सबसे ज्यादा periguetones हो, इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
दृश्य प्राप्त करना

चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 1
1
एक 20 साल की लड़की की तरह देखने की कोशिश मत करो हालांकि आपके पास पहले से कहीं अधिक कामुक लगने के लिए कुछ चीजें हैं, लेकिन आपका लक्ष्य आपकी बेटी के रूप में युवा होने के लिए नहीं होना चाहिए। यदि आप कपड़े, मेकअप और 20 साल की एक लड़की की तरह अपने बाल काटते हैं, तो यह कुछ ऐसा करने की इच्छा रखने की छाप देकर समाप्त हो जाएगा। एक शिकारी होने के नाते आपकी आयु में गले लगाने के लिए सब कुछ है और अभी भी कामुकता दिखती है - फीता शीर्ष या जूते की जोड़ी नहीं पहनती जो आपको कॉलेज की तरफ से एक महिला की तरह दिखती है।
  • बेशक, आप कोल्सी में पारित कर सकते हैं और एक ऐसी पोशाक ढूंढ सकते हैं जो वास्तव में खंडहर है। लेकिन आप दुकानों में सेक्सी कपड़ों की तलाश में अधिक भाग्य ले सकते हैं जो कि आप आमतौर पर खरीदते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 2
    2
    अपने बाल कटवाने का अद्यतन करें मेकस सफेद बालों को कवर करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है जो कि उभरने शुरू हो गए हैं और अभी भी अधिक वर्तमान रंग का स्पर्श देते हैं। ज्यादातर शिकारियों ने छोटे और कामुक शैली के साथ बालों का चयन किया है बस सुनिश्चित करें कि आपका कट आपके चेहरे के आकार के लिए अच्छा लगेगा और आपकी उम्र और शारीरिक प्रकार से मेल खाएगा। माइली साइरस के छोटे बाल का उपयोग करने की कोशिश न करें, जब तक आपको नहीं लगता कि वह आपके लिए सही है। आप बैंग्स के साथ अपना रूप अपडेट कर सकते हैं, परतों को जोड़ सकते हैं या सिर्फ एक बाल काट कर सकते हैं जो इतने लंबे समय तक भंगुर दिख रहा है।
    • एक छोटा कट अच्छा हो सकता है अगर आपको लगता है कि आपके बाल बहुत गंदा और विद्रोही हैं, लेकिन आपको सावधान रहना होगा। अपने बाल काट मत करो, यह आपको दादी की याद दिलाता है।
    • कुछ साल पहले, मध्यम आयु वर्ग के महिलाओं को एक समझदार शैली में अपने बाल काट दिया था और उनके सफेद बाल दिखाई दिए थे। अब, कोई रास्ता नहीं बाल आकार होना चाहिए, सेक्सी होना चाहिए और जगह में जेनिफर एनिस्टन और डेमी मूर से प्रेरित हो जाओ, हेबे कैमरो नहीं। (लेकिन यदि आप अपने बाल सफेद और सेक्सी रखना चाहते हैं, तो हेलेन मिररेन की जांच करें। यह सब एक स्वतंत्र कटौती के साथ संयुक्त रूप से अच्छा कटौती पर निर्भर करता है।)
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 3
    3
    अपनी अलमारी का अद्यतन करें कपड़े और जूते चुनें जो सिर्फ कैटवाक से आते हैं ताज़ा फैशन हमेशा शक्तिशाली शिकारी द्वारा उपयोग किया जाता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शहर में सबसे महंगे भंडारों में खरीदारी करने की ज़रूरत है, लेकिन आपको अपने शरीर के मूल्यों के कपड़े ढूंढने होंगे और आपको अच्छे दिखेंगे। एक तिथि के लिए, कपड़ों पहनें, जो कि आप संपूर्ण हैं या आपके घटता को महत्व देते हैं। यदि आपके पास एक स्वेदशर्ट है, तो इसे जलाओ!
    • दिखाओ कि आपके पास सबसे अच्छा क्या है यदि आपके पास अविश्वसनीय पैरों हैं, तो उन्हें छोड़ दें
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 4
    4
    आकार में जाओ हालांकि कुछ कहते हैं कि आपके द्वारा 40 बनाने के बाद वसा के खिलाफ लड़ाई में कुछ भी नहीं किया जा सकता है, शिकारियों का कहना है कि "मुझे बचाओ!" आप रहने के साथ ही साथ रह सकते हैं "और" यदि आप एक मॉडल की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, ठीक है, तो भी। सिर्फ अपने शरीर के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए जिम में जाओ और स्वस्थ रहने के लिए
    • लेकिन, यह मत भूलो कि वक्र सुपर सेक्सी हैं, जब तक आप पतली और फर्म होते हैं अपने शारीरिक प्रकार के लिए सबसे अच्छा क्या करें
  • भाग 2
    वर्किंग एटिट्यूड

    चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 5
    1
    स्वतंत्र रहें एक असली शिकारी स्वतंत्र है - दोनों आर्थिक और भावनात्मक रूप से कोई नई बात नहीं है कि किसी नए आदमी से मिलने के लिए, उसके साथ इश्कबाज़ी करें या उसे भी इश्कबाज़ी करें, आपको उसे हर बार नया लड़का ढूँढ़ने की ज़रूरत नहीं है एक शिकारी खुद के लिए काफी सहज है कि वह पूरी तरह से महसूस करने के लिए किसी ट्रॉफी की जरूरत नहीं है। आप को पूरा करने के लिए किसी भी व्यक्ति पर भरोसा करने के बजाय आपके पास अपने दोस्तों, शौक, अपने खुद के कैरियर या जुनून होना चाहिए।
    • आप पाएंगे कि लोग अपने सभी समय का उपभोग करने के लिए जरूरतमंद लड़कियां होने के आदी हैं। आप दिखाएंगे कि आप इन लड़कियों से अलग हैं क्योंकि आपको उनकी ज़रूरत नहीं है। यह बदले में उन्हें आप और भी अधिक चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 6
    2
    अस्वीकृति पर ध्यान न दें यदि आप एक शिकारी बनना चाहते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से जानते हैं कि आप पारंपरिक विचारों के खिलाफ जा रहे हैं कि एक महिला को किसे अधिकतर लोगों की होनी चाहिए। और उसमें कोई समस्या नहीं है आप और आपको जीवन शैली का स्वामित्व लेना होगा और उस स्त्री में गर्व करना होगा जिसे आप कर रहे हैं। यदि कुछ पुरुष इस बात का मजाक उड़ाते हैं - या, अधिक होने की संभावना, दूसरी महिलाएं, उन पर जाने के लिए सीखें और उनके रास्ते पर जाएं। आपके पास इस तरह की चीज़ के लिए समय भी नहीं है
    • यदि लोग घर पर रहने के बजाय नाइटक्लब में शामिल होने का मजाक उड़ाते हैं, तो गर्मी मत करो आप बस मजा ले रहे हैं और जीवन का अनुसरण कर रहे हैं जो "आप" चाहता है प्रत्येक की अपनी खुशी की अपनी परिभाषा है
    • क्या अधिक है, एक शिकारी डेटिंग पर कुंठा को छोड़ने की तुलना में अधिक संभावना है वह जानता है कि ऐसे लोग हैं जो उनकी खूबसूरती और परिष्कार की वजह से लार लेंगे, और यदि वह सही आदमी चुन लेते हैं, तो वह मुठभेड़ से कभी हिल नहीं चलेगी। याद रखें कि प्रतिबद्धता नहीं चाहते, केवल एक अल्पकालिक संबंध मांगना और अति कामुक होना, युवा पुरुषों के लिए जबरदस्त उत्तेजक हैं। और उनके पास यह जानने का मौका है कि यह कैसे करना है।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 7
    3
    अपने सामान को एक तरफ छोड़ दें यदि आप अपने चौदहों में हैं, तो संभवतः आपके जीवन में इस स्तर पर कुछ चुनौतियां हैं। हो सकता है कि वे पेशेवर हैं, हो सकता है कि आप एक भारी बार तलाक के माध्यम से गए या शायद आपको अपने बच्चों से निपटने में परेशानी हो रही है। जो भी आपकी समस्याएं हो सकती हैं, जब भी आप जाने का निर्णय लेते हैं, उन्हें भेजने का प्रयास करें यदि आप वास्तव में उस लड़के की तारीख चाहते हैं जिसे आप मिले, तो आप अंततः खोल सकते हैं, लेकिन जब आप डेटिंग की दुनिया में काम करते हैं, तो इसे मज़ेदार और रोशनी बनाने की कोशिश करें
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप झूठ बोलना चाहिए अगर आप तलाक या कुछ और के माध्यम से होते हैं बस हल्के चीज़ों के बारे में खोलने की कोशिश करें और बाद में उन्हें अपने आप को छोड़ दें
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 8
    4
    विश्वास छोड़ो यदि आप शिकारी बनना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा एक स्थान दर्ज करें जैसे कि वह तुम्हारा था, ऐसा नहीं है कि आप अपने तहखाने में अपनी बेटी की स्नातक पार्टी द्वारा प्रवेश कर रहे थे। उन लोगों को दिखाएं जिन्हें आप प्यार करते हैं, आप जिस स्थिति पर पहुंच चुके हैं उससे प्यार करते हैं और आप जो भी करते हैं उससे खुश हैं। मुस्कान, आँख से संपर्क करें और दिखाएं कि आप अपने आप पर गर्व है जब आप बात करते हैं और लोगों को दिखाते हैं कि उन्हें आपके साथ रहने के लिए खुश होना चाहिए, तो आशावादी रहें।
    • यदि आप चालीस पर एक उचित पोशाक और सुई एड़ी पहनना चाहते हैं, तो, शहद, आपको यह सब काम करने के लिए आत्मविश्वास होना चाहिए। यदि आपके पास सही रवैया है, तो यह सभी लड़कों का ध्यान आकर्षित करेगा।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 9
    5



    अपने अनुभव पर गर्व होना ऐसा मत सोचो कि उन सभी वर्षों में आप शादी, शादी या दुनिया पर चलने वाले सभी वर्षों के लायक थे। यह आपके सामान को ले जाने से अलग है - आपको यह समझने की ज़रूरत है कि आप एक अनुभवी महिला हैं और सभी अलग-अलग चीजों पर गर्व करते हैं जो आपके अतीत के लोगों ने आपको सिखाया है यदि आपके पास कई करियर हैं, तो गर्व हो। क्या आप कई जगहों पर रहते हैं? बेहतर अभी भी अपने जीवन के माध्यम से पारित होने वाले सभी मजेदार और रोमांचक क्षणों को कम करने की कोशिश न करें - वे आपको और भी दिलचस्प बना देंगे
    • जब आपको कोई नया आदमी मिल जाए, तो उसे बताइए कि वह अच्छे काम करता है। वह आपको और भी बढ़िया कारण बताएंगे।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 10
    6
    मजबूत हो और दूसरों के लिए आप का सबसे अच्छा प्रदर्शन करें युवा पुरुषों और महिलाओं, आपके सहयोगी और जो आपके साथ काम करते हैं, एक महिला से आकर्षित होते हैं और प्रेरणा देते हैं जो निर्णय लेने में संकोच नहीं करते, जिनके पास जीवन का अनुभव है और कौन जानता है कि वह क्या चाहता है वास्तव में, यह युवा लोगों के लिए एक महान संरक्षक बनने का एक मौका है जो आप को दर्पण करते हैं - आप अपने ज्ञान को उनसे साझा करने में महत्वपूर्ण और मददगार महसूस करेंगे। यदि आप इस भूमिका का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो याद रखें कि आपने जीवन में क्या हासिल किया और आपने वहां क्या हासिल किया। यह गर्व करने और उस स्त्री को होने का समय है जो आप वास्तव में अंदर हैं-जीवन हमेशा के लिए इंतजार नहीं करता है और आज का समय लेने के लिए यह समय है।
    • अपने वर्तमान नौकरी या गतिविधि को प्राप्त करने के बारे में सोचें क्या आपने अपने मालिक या दूसरों को अपने ज्ञान या प्रदर्शन या दृढ़ निर्णय से प्रभावित किया है? क्या आप अपने व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं? क्यों आपके सहयोगियों का सम्मान करते हैं?
    • कई चीजों के बारे में सोचो जो आप अच्छी तरह करते हैं क्या आप एक अच्छी मां हैं जो एक गंदे घर को अच्छी तरह से साफ कर सकते हैं? या यह बोर्डरूम में एक जानवर है, जो आपके पैरों पर बोर्ड के सदस्य छोड़ता है?
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 11
    7
    दोषी महसूस करना बंद करो या दूसरों के लिए जिम्मेदार। उम्र और अनुभव के साथ, एक समझदार महिला समझती है कि लोगों की अपनी समस्याएं हैं और अब उन्हें कॉल करने की ज़रूरत नहीं है (कुछ ने कभी नहीं कहा है)। अपने परिवार और दोस्तों को हमेशा अपने पर निर्भर होने के लिए अपना रास्ता ढूंढने दें। इसे आप दृढ़तापूर्वक और प्यार से बंद कर देते हैं, यह आप पर निर्भर करता है कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं, और उन्हें अपने स्वयं के निर्णय लेने दें, ताकि आप अपना लेने के लिए स्वतंत्र हो।
    • अपने जीवन को बाधित करने वाले लोगों को खत्म करने के बारे में जानें आपको किसी की जरूरत नहीं है जो आपकी ऊर्जा को बेकार करता है, आप का लाभ लेता है या आपको धीमा कर देता है कोई भी शिकारी जो खुद का सम्मान करता है वह ऐसे लोगों को बर्दाश्त करेगा।
    • ठंड और दूर होने के नाते आमतौर पर क्रूर होने के रूप में समझा जाता है। हालांकि, यह एक कला है और इस व्यवहार का उपयोग करने के लिए कुछ लोगों के साथ संदेश जरूरी है ताकि वे संदेश समझ सकें और यह जान सकें कि उन्हें अपने जीवन से काट दिया गया है। परजीवी, मुनाफाखोर और narcissists, सावधान रहना!
    • थोड़ा असहज महसूस कर रहा है नियंत्रण में एक हो रही है और आप क्या चाहते हैं? समझें कि नियंत्रण में होने और आप जो चाहें प्राप्त करना पुरुषों से अपेक्षित क्रियाएं हैं - शिकारी जो इसे अपने पक्ष में उपयोग करना सीखता है, शक्तियां और सम्मान प्राप्त करता है
  • भाग 3
    बांध की खोज में

    चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 12
    1
    सही स्थानों में खोजें यदि आप युवा लोगों को ढूंढना चाहते हैं, यानी 25 वर्ष से कम हो, तो आप उन स्थानों पर नहीं जा सकते हैं, जो आमतौर पर अच्छे रेस्तरां या स्पा के रूप में जाते हैं आपको वित्तीय केंद्र में खुशहाल खर्च करने, खेल के दिन एक स्पोर्ट्स बार पर जाने या पड़ोस बार और नाइटक्लब में जाने की जरूरत है जो युवा दर्शकों को पूरा करती हैं। यह कहना नहीं है कि आपको स्पेगेटी या शराब पर जाना होगा जो केवल सस्ता पेय की सेवा प्रदान करते हैं, लेकिन आपको उन जगहों पर जाना चाहिए, जो एक आदमी को पसंद कर सकता है "और" जिसे वह बर्दाश्त कर सकता है।
    • यदि आप वास्तव में युवा चाहते हैं, तो सलाखों के लिए कॉलेज के छात्रों को पूरा करने के लिए देखो। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा पीने के लिए काफी पुराना है
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 13
    2
    सही आदमी खोजें वास्तविक शिकारियों ने उनकी आयु (या पुराने) के पुरुषों की तिथि नहीं की। आप पहले से ही इस के माध्यम से चले गए हैं और इस आयु वर्ग के कुछ वांछित होने के लिए छोड़ दिया है एक शिकारी होने का विचार एक युवा व्यक्ति की तारीख है जिसका अनुभव और सोच महिलाओं के लिए उत्साही, उत्साही, और अधिक अनुकूल है। बेशक, 20 साल से कम उम्र के किसी व्यक्ति के साथ लटकने से बचें, जैसा कि आप एक (अल्पकालिक) जाल से निपट सकते हैं, इसके अलावा, आपको ध्यान रखना चाहिए कि अगर आप अपनी मां बनने के लिए पर्याप्त हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप जवान पुरुषों की तरह, एक ऐसी जगह पर रहने की कोशिश करें जहां आप माँ के बिना उनके साथ जा सकते हैं - आप एक अपरिपक्व शुरुआत के साथ बेबी सिखाना नहीं चाहेंगे, तो आप अपने जीवन में भी नहीं मिले हैं।
    • आत्मविश्वास, सेक्सी और अच्छी तरह से तैयार पुरुषों के लिए देखो आँख से संपर्क करें, यदि वे प्रतिदेय करते हैं, तो आप सही रास्ते पर हो सकते हैं।
    • लड़कों से बचें जो स्पष्ट रूप से असुरक्षा की समस्याएं हैं I उन्हें सिखाने के लिए आपको जो सबक नहीं सिखाने के लिए उन्हें बढ़ने की ज़रूरत है - आपका अनुभव और कामुकता आपके नाजुक अहंकार के लिए अंतिम भूसे हो सकती है।
    • अलग-अलग पुरुष जो उन लोगों के दोस्त हो सकते हैं जिनके साथ आप अभी छोड़ना चाहते हैं जो लोग मित्र बन सकते हैं, लंबे रिश्तों के लिए (बिना या बिना लाभ) हैं - जो बाहर निकलने की सेवा करते हैं वे क्षणिक होते हैं, शायद रात भी होते हैं, और आसानी से खारिज होते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 14
    3
    उसे जीवन के बारे में एक या दो बातें सिखाएं शिकारी होने का लाभ यह है कि आपके पास बहुत अनुभव है और पता है कि इसके साथ क्या करना है। इसलिए यदि आप एक लड़के से मिलते हैं, तो आप उसे कुछ बातें पढ़ना चाहिए, बिना किसी माँ या शिक्षक की तरह। यह भी बहुत गंभीर होना जरूरी नहीं है यह बढ़ावा देने के तरीके के बारे में अच्छा पेय या सलाह चुनने के बारे में हो सकता है। उसे एहसास करें कि आप मज़ेदार हैं "और" बुद्धिमान
    • आप ऐसा कर सकते हैं यदि आप लड़के की मर्दानगी को खतरा नहीं देते सिखाना, लेकिन उसे बेहिचक नहीं लगता
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 15
    4
    बिस्तर में चीजों को भी सिखाना यह कुछ हद तक स्पष्ट है: एक बार वह आपके बिस्तर पर है, तो आपको निर्देशों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है। देखो, वह 22 साल के हो चुके हैं और संभवत: पूर्व-कॉलेज प्रेमिका के साथ उसी उबाऊ तरीके से सेक्स कर चुके हैं, जब तक कि वह अपनी शानदार चाल से नहीं मिले। उम्मीद न करें कि वह आपको जो चाहें दे सके - "दिखाएं" आप इसे कैसे करते हैं जब आप पहल करते हैं तो वे उत्साहित होंगे और दोनों प्रसन्न होंगे कि आपने कुछ समय बिताने के लिए कहा है कि चीजें कैसे काम करती हैं
    • युवा पुरुष बिस्तर पर आभारी हैं और पुराने महिलाओं के अनुभव से प्यार करते हैं। इसके अलावा, अपने शुरुआती बिसवां दशा के लोग अपने साथियों की तुलना में अपने यौन ऊँचाई के करीब हैं, इसलिए लाभ उठाएं।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 16
    5
    उम्र के अंतर के बारे में चिंता मत करो यदि आप अपने नए खिलौने के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो इस तथ्य का उल्लेख करना बंद करें कि वह आपके बच्चे के लिए काफी पुराना है। ऐसा नहीं है जो मायने रखता है क्या मायने रखता है कि आप मजा ले रहे हैं और इस तरह रहना चाहते हैं, इस बात की चिंता करने की बजाय कि वह ड्राइव करने के लिए पर्याप्त है या नहीं
    • विषय को मत छूएं, और अगर वह करता है, तो बस मुस्कुराओ। आप उसे याद दिलाने के बिना चीजें सिखा सकते हैं कि वह आधा उम्र का है
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 17
    6
    रिश्ते का ट्रैक रखें एक शिकारी कभी भी एक आदमी को पूरी तरह से रिश्ते को नियंत्रित करने की सुविधा नहीं देता, भले ही वह उसे ऐसा सोचने दे। अपने अगले चरणों की आशा करने के लिए हमेशा पुरुषों के एक कदम आगे रहें किसी भी समय छोड़ने के लिए तैयार रहें, यदि वह बहुत गंभीर हो या फिर रिश्ते गलत दिशा लेते हैं
    • यह आपकी अंतिम शक्ति है - शांत रहो, प्रतिबद्धता के बिना और कई चेहरों के साथ जाने की आपकी योजना का पालन करें और आप अच्छी तरह से होंगे
  • युक्तियाँ

    • युवा पुरुषों का ध्यान प्राप्त करने के लिए कभी भी निराश या उत्साहित नहीं लगते जब आप उदासीन लगते हैं और इस तरह काम करते हैं जैसे कि आप उन्हें पकड़ सकते हैं या उन्हें छोड़ सकते हैं
    • युवा लोगों के साथ सीधे सेक्स के बारे में बातचीत करने से बातचीत शुरू न करें कुछ और दिखाने से पहले अपना दिमाग अच्छी तरह दिखाएं
    • अपने लड़के की मां को तुरंत मिलो। संभावना है कि आप उसकी आयु या उससे छोटी उम्र की उम्र के हैं और वह यह जानना पसंद नहीं कर सकते हैं कि उनका छोटा बच्चा किसी से इतनी पुरानी शादी कर रहा है।

    चेतावनी

    • अपने बच्चों को पेश करने से पहले कई महीनों तक प्रतीक्षा करें कि कोई नया आदमी गंभीर हो गया हो। तलाकशुदा बच्चे अक्सर जल्दी से संलग्न हो जाते हैं या नए व्यक्ति को तुरन्त नफरत करते हैं। मैरीन के लिए रिश्ते बहुत समय दें और अपने बच्चों को यह देखने दें कि आप औपचारिक प्रस्तुतियों से पहले कितने खुश हैं।
    • दुनिया में यौन संचारित रोगों से भरा, हमेशा सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें - समय का 100%।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com