IhsAdke.com

यूएफओ हंटर कैसे बनें

आकाशगंगा में अरबों निर्जन ग्रह शामिल हो सकते हैं। यूएफओ शिकारी का तर्क है कि यह केवल समय की बात है इससे पहले कि अन्य ग्रहों के प्राणियों की जांच करने के लिए धरती पर आए - और यह संभव है कि कुछ पहले ही आ चुके हैं। यदि आप एक यूएफओ शिकारी बनना चाहते हैं, तो मुख्य बिंदुओं की जांच करके शुरू करें जहां वे पहले ही देखे जा चुके हैं। देखने के लिए कहां के अलावा, आपको अच्छे फोटो उपकरण और रिकॉर्डिंग सिस्टम खरीदने की आवश्यकता होगी। एक यूएफओ शिकारी बनने के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1
हंट को सीखना

  1. 1
    अच्छा कैमरा लें. "शिकार" यूएफओ अज्ञात वस्तुओं का पता लगाने का कार्य है, आमतौर पर रात में आसमान में, और उनकी गतिविधि को कैप्चर करने के लिए चित्र या रिकॉर्डिंग लेना। बहुत से लोग पहले ही यूएफओ को देख चुके हैं और अन्य लोगों ने अपहरण की सूचना दी है, लेकिन इन घटनाओं पर कोई भी पर्याप्त सबूत उपलब्ध नहीं कर पाया है। जैसा कि हम संदेहों के समाज में रहते हैं, किसी भी यूएफओ शिकारी के लिए इन उपकरणों से ठोस डेटा एकत्र करने के लिए उत्कृष्ट उपकरण प्राप्त करने के लिए यह अपरिहार्य है।
    • एक कैमरा खरीदें जो रात में महान तस्वीरें लेता है। आपको विशेष लेंस की आवश्यकता होगी जो यूएफओ द्वारा बनाई गई चमकती रोशनी और पैटर्न को कैप्चर कर सकते हैं।
    • एक वीडियो कैमरा भी उपयोगी होगा। जितना अधिक आप उन्हें रिकॉर्ड करना होगा, बेहतर होगा
  2. 2
    नोटबुक और कलम लें. आपको अपने देखने का ब्योरा रिकॉर्ड करने में सक्षम होने की आवश्यकता होगी। एक नोटबुक ले लो और कुछ लिखने के लिए, ताकि आप सभी आवश्यक जानकारी नीचे सही तरीके से लिख सकें जब घटना होती है। उसके बाद, जब आप घर पहुंचते हैं, तो अपने कंप्यूटर पर जानकारी संग्रहीत करें
  3. 3
    उफौ उपस्थिति के एक क्षेत्र का पता लगाएं. संगठन जैसे कि राष्ट्रीय उफौ रिपोर्टिंग केंद्र, संयुक्त राज्य अमेरिका में, उनके स्थान डेटाबेस में राज्य, तिथि, और प्रारूप द्वारा सूचीबद्ध हैं। अपने क्षेत्र में स्थानों की जांच करें यह गारंटी नहीं है कि आप वहां यूएफओ देखेंगे, लेकिन यह शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है।
    • एक ही जगह पर कई बार जाएँ
    • यदि आवश्यक हो, तो किसी अन्य राज्य की यात्रा के लिए यात्रा करें। कुछ लोगों के पास बहुत से नहीं है, अगर उनके पास अच्छा प्रदर्शन के क्षेत्र हैं
    • बिना हवाई यातायात के स्थान पर जाएं, इस तरह से आप यूएफओ के साथ मानव आवागमन को भ्रमित नहीं करते हैं।
  4. 4
    दोपहर / शाम के दौरान कई घंटों के लिए शिविर. एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तब तक आपको कुछ समय बिताने और असहज रहने की आवश्यकता नहीं होगी जब तक आप कुछ गतिविधि नहीं देखते। धैर्य यूएफओ शिकारी के बीच एक गुण है, तारों वाले आकाश के नीचे इंतजार करने में बहुत समय बिताने के लिए तैयार रहें।
  5. 5
    आप देख सकते हैं कि किसी भी गतिविधि को रिकॉर्ड करें. गतिविधि पर ध्यान देने के तुरंत बाद, भले ही आप सुनिश्चित न हो कि आपने जो देखा वह वास्तव में एक यूएफओ है, इसे लिखिए निम्नलिखित जानकारी लिखें:
    • देखने का दिनांक और समय
    • देखने का स्थान
    • यूएफओ का प्रारूप, आकार और रंग
    • यदि अतिरिक्त गवाह थे



  6. 6
    मानव वायु यातायात से यूएफओ को अलग करता है. यूएफओ के लिए कुछ समय के लिए शिकार करने के बाद, आप पैटर्नों को नोटिस करना शुरू करेंगे यह जानने के लिए एक शोध करें कि क्या आप देख रहे हैं, कुछ स्पष्टीकरण हैं - उदाहरण के लिए, यदि आप वायु सेना के पास एक यूएफओ की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक मानवीय रणनीति हो सकती है, भले ही यह अजीब लगता हो। रियल यूएफओ में निम्नलिखित विशेषताएं हो सकती हैं:
    • वे सीधे नहीं बढ़ते, लेकिन ऊपर और नीचे और ज़िग-ज़ैग आंदोलनों में। उनके पास एक नियमित उड़ान पैटर्न नहीं है
    • वे हवाई जहाज की तरह झपकी नहीं करते
    • उनके पास डिस्क, त्रिकोण, या कुछ चीजें पूरी तरह से भिन्न हो सकती हैं

भाग 2
यूफोलॉजी के समुदाय में शामिल हो रहे हैं

  1. 1
    अपने स्थान को एक डेटाबेस में रिपोर्ट करें. यूएफओ संगठनों का एक डेटाबेस है जहां वे यूएफओ के दर्शन के महत्वपूर्ण आंकड़े रखते हैं। यदि आप किसी एक को ढूंढते हैं और इसकी रिपोर्ट करते हैं, तो आप समुदाय में बहुत योगदान देंगे। आप अन्य लोगों की रिपोर्ट पढ़ने में समय व्यतीत करके भी बहुत कुछ सीख सकते हैं।
  2. 2
    एक यूएफओ संगठन खोजें और इसमें शामिल हों. कई संगठन हैं जो औपचारिक रूप से प्रत्येक राज्य में स्थापित किए जाते हैं। यदि आप व्यापक रूप से यूफॉलॉजी में रुचि रखते हैं, तो यह एक समूह का हिस्सा बनने के लिए लायक है।

युक्तियाँ

  • यूएफओ क्लब में शामिल होने या फोटो या यूएफओ वीडियो देखने के लिए कभी भी किसी को भुगतान न करें। यह एक झटका है
  • निरीक्षण करने की आपकी क्षमता निर्दोष होना चाहिए। बड़े शहरों (प्रकाश स्रोतों) से दूर होने पर आपको प्रकृति में सहज महसूस करना चाहिए।
  • अपने पासपोर्ट को हाथ में रखें और अपने उपकरण तैयार रखें। यूएफओ के लिए अनुसंधान और खोज करने के लिए दुनिया की यात्रा एक आकस्मिक धन है। आप रेगिस्तान, जंगलों और पहाड़ों में जा सकते हैं।

चेतावनी

  • यदि आप अमीर नहीं हैं तो अपने कारनामों को निधि करना मुश्किल होगा।
  • ध्यान रखें कि इस अध्ययन में कई घंटे लगते हैं और शायद आपके जीवन में एक रिश्ते बनाए रखना मुश्किल हो। इसमें रात्रि का काम है और घर से एक समय दूर है। आपकी पत्नी इस प्रकार की गतिविधि को पसंद नहीं कर सकती है या उसे समर्थन नहीं दे सकती है
  • आपको उपहास करने के लिए तैयार होना चाहिए। अपने आप को समझो, आपको इसकी आवश्यकता होगी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com