IhsAdke.com

कैसे आप के साथ एक ब्वॉय नृत्य करें और फिर तुम चूमो (हाई स्कूल)

आपने इस मूवी को हजार बार देखा है कोने पीने के पंक में बैठे लड़की को एक खूबसूरत लड़का के साथ नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। वह उसके लिए पहुंचती है और वे धीरे-धीरे डांस फ्लोर के बीच में, प्यार से पूरी तरह से नृत्य करने लगते हैं। नाचने के बाद, लड़का लड़की के घर के साथ। वे दरवाजे के सामने खड़े होते हैं और लड़की कहती है, "आज मुझे बहुत मज़ा आता है।" सुंदर लड़का "मुझे भी" जवाब देता है। दोनों एक-दूसरे को देखते हैं और फिर जब आप महसूस करते हैं, बाम! वे चुंबन कर रहे हैं। क्या आप इस बारे में सपना देखते हैं? यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरण 1 को देखें कि आप अपना सपना वास्तविकता कैसे बदल सकते हैं

चरणों

गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर चूमो यू द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपका छेड़खानी / बच्चा जो आपके साथ नृत्य करेगा पार्टी में जा रहा है। अगर वह जाने की योजना नहीं बना रहा है, तो उसे मनाने की कोशिश करो यदि यह जाता है, तो क्या चमत्कार है लेकिन अगर वह जाना नहीं चाहता है, तो उसे मजबूर न करें, अगर आप उसे मजबूर करते हैं तो वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित नहीं करेगा क्योंकि वह आपसे डरेंगे। अगर वह नहीं जाता है, तो ठीक है। अन्य पार्टियां भी होंगी
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    भयानक रहें भले ही आपका छेड़खानी न हो, आप कभी भी नहीं जानते कि आप कौन ढूंढ सकते हैं ताकि आपको प्रभावित करने के लिए पोशाक करनी चाहिए इस अवसर के लिए उचित रूप से पोशाक करना याद रखें क्योंकि आप हाई स्कूल में हैं, कई पार्टियां आकस्मिक / अर्ध औपचारिक पोशाक होने जा रही हैं यदि संगठन आकस्मिक है, तो पतला जीन्स के साथ एक अच्छा स्वेटर पहनें। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपकी उम्र के लिए उपयुक्त हैं एक लड़के को नोटिस करने के लिए आपको स्टिपर की तरह पोशाक नहीं करना पड़ता है। यदि पार्टी अर्ध-औपचारिक है, तो अपनी अलमारी से सबसे सुंदर पोशाक चुनें। आपकी पोशाक कुछ साफ, उत्सव और आरामदायक होना चाहिए। एक अतिरंजित सिंड्रेला शैली का चयन न करें, आप बेवकूफ दिखेंगे। अपना मेकअप पूरा करने के लिए श्रृंगार का एक स्पर्श जोड़ें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, आप प्राथमिक स्कूल में हैं इसलिए आप इसे प्राकृतिक रखेंगे अगर आप एक जोकर की तरह नहीं देखेंगे एक उज्ज्वल चमकदार रंग का और थोड़ा ब्लश जो आपकी त्वचा के टोन से मेल खाती है, उसे प्राकृतिक देखने के लिए उपयोग करें। यदि आपके माता-पिता मेकअप की अनुमति नहीं देते हैं, तो ठीक है, आप वैसे भी सुंदर हैं। यदि आप सामान्य तौर पर चश्मा पहनते हैं, तो पार्टी के लिए संपर्क लेंस पहनें, सिर्फ भिन्न होने के लिए, यदि आप चाहते हैं
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    जब आप पार्टी में आते हैं, तब तक चारों ओर देखिए जब तक आप अपने इश्कबाज / लड़के को नहीं मिलते जिनके साथ आप नृत्य करना चाहते हैं। कुछ लड़कियों को लगता है कि यह एक कोने में बैठना और एक अकेली लड़की की तरह लगती है, लेकिन वह आमतौर पर लड़कों के लिए अपील नहीं करता है। लड़कियों की तरह लड़कियां जो खूबसूरत हैं और बाहर खड़े रहने के लिए तैयार हैं। वे अकेले कोने में बैठे पराजित व्यक्ति के साथ नृत्य करना नहीं चाहते! मज़ा लो! सब के बाद, यह एक पार्टी है अपने दोस्तों के साथ आत्मविश्वास और नृत्य करें। पागल मत जाओ, बस देखो कि तुम मज़ा आ रहे हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके पास `प्यारा बच्चा` का दृश्य है अगर आपको उसकी नज़रों में नहीं है तो उसे आपको नोटिस करने का मौका नहीं मिलेगा पार्टी के दौरान, उसे देखने के लिए एक झलक लें कि क्या वह आपको नोटिस भी करता है। यदि वह पर्याप्त जगहों को बदलता है, तो उसे सावधानी से पालन करें हालांकि सुनिश्चित करें कि आप एक शिकारी की तरह नहीं लग रहे हैं! अगर वह ज्यादा नहीं ले जाता है, तो उसके करीब रहें ताकि वह आपको नोटिस कर सकें यदि वह आपको पकड़ता है या उसे देखता है, तो उस पर मुस्कुराएं अच्छा, सुंदर और बात करने के लिए उपलब्ध देखो यदि वह पार्टी के दौरान किसी भी समय आपके पास आते हैं, तो भयभीत न हो या बेवकूफ़ न हो। मुस्कान और अपने आप को परिचय अगर आप अभी भी उसे नहीं जानते यदि आप उसे जानते हैं, तो हाय कहें
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 4
    4
    जब आप एक धीमी गाना शुरू करते हैं, तो लड़के को देखो! उसके करीब रहो ताकि वह आपको आसानी से पा सके यदि वह आपके साथ नृत्य करना चाहे। यदि वह किसी अन्य लड़की के साथ नाच रहा है, तो गीत को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। अगर वह किसी के साथ नृत्य नहीं कर रहा है, तो बेहतर होगा। एक गीत के लिए प्रतीक्षा करें, यह देखने के लिए कि क्या वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है। यदि आप आमंत्रित नहीं करते हैं, तो परेशान न करें। रात एक बच्चा है अगर वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है, तो महान! हर किसी को धीमी गति से संगीत का एक सरल संस्करण नाच रहा है (हाथ महिला के कमर पर लड़का है, और उसके कंधे पर महिला के हाथों) उसके कंधे पर अपने हाथ रख दिया और नृत्य की लय का पालन करें। यदि हर कोई पार्टी हॉल में है (आमतौर पर हाई स्कूल में होता है), अपना हाथ ले लें और उसे डांस फ्लोर पर खींच दें चुप्पी में नृत्य मत करो! उसके साथ थोड़ा बात करो!
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 5
    5
    अगले धीमी गीत पर, इसे फिर से देखें यदि वह उसी लड़की से नाच रहा है जो आखिरी बार नाच रहा था अगर ऐसा है, तो यह आपकी प्रेमिका बनने के लिए लगभग निश्चित है, इसलिए वह शायद आपके साथ नृत्य नहीं करेंगे। अगर यह वही लड़की नहीं है, तो आप भाग्यशाली हैं! उनके पास एक प्रेमिका नहीं है और इसलिए आपके साथ नृत्य करने के लिए एक अच्छा व्यक्ति है। यदि वह अकेला फिर से है, तो वह वहां रहें जहां वह आपको देख सकता है और देख सकता है कि क्या वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है। यदि नहीं, तो ठीक है अगले धीमी गीत की प्रतीक्षा करें यदि वह आपके साथ फिर से नृत्य करने का प्रस्ताव करता है, तो बेहतर! आप एक चुंबन प्राप्त करने के करीब एक कदम हैं क्योंकि वह आपके लिए निश्चित रूप से दिलचस्पी रखते हैं! उसके साथ फिर से नृत्य करें
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 6
    6
    अगली धीमी गान में, अगर लड़के की प्रेमिका है, तो किसी और को नृत्य करने के लिए खोजें यदि वह अलग लड़कियों के साथ नाच रहा है, तो आपको कार्य करना होगा। लड़की को हमेशा नृत्य करने के लिए लड़की को आमंत्रित नहीं करना पड़ता है! हम 21 वीं सदी में हैं! उसके पास चलो और आशंका से पूछें कि क्या वह नृत्य करना चाहता है आप बहुत हाँ कहने की संभावना है यदि हां, तो महान! अगर वह कहते हैं, ठीक है नृत्य करने के लिए दूसरे लड़के को ढूंढें अगर वह अभी तक किसी के साथ नृत्य नहीं कर रहा है, तो उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें जैसा कि मैंने पहले सुझाव दिया था। अगर वह आपको फिर से नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है, तो सही।
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और उसके बाद कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 7



    7
    रात के अंतिम गीत पर उसके साथ नृत्य करना सुनिश्चित करें क्योंकि इससे एक अच्छा प्रभाव आता है। आप वह लड़की होगी जिसे वह याद करेंगे अगर आप उसके साथ नृत्य करने के लिए अंतिम हैं।
  • गेट अ ब्वॉय टु डांस विद यू एंड द किक यू यू द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 8
    8
    अंतिम नृत्य खत्म हो जाने के बाद, उसे बताओ कि आपके पास एक अच्छा समय था। यदि वह केवल अलविदा कहता है या नोड्स और पत्तियों का मतलब है, तो इसका मतलब है कि वह आपको बहुत पसंद नहीं था (उसे चुम्बन करने के लिए पर्याप्त नहीं) ठीक है, अन्य नृत्य और अन्य लड़के होंगे और वह शर्मीली हो सकता है! अगर वह मुस्कुराता है और कुछ कहता है, "मुझे बहुत मज़ा आता है," चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं यदि आप पार्टी के बाद घर चल रहे हैं, तो पूछें कि क्या वह आपके साथ जाना चाहता है (क्योंकि आप हाई स्कूल में हैं, आप में से कोई भी ड्राइव करने में सक्षम नहीं होगा, इसलिए वह वास्तव में आपको घर नहीं ले सकता)। वह कहते हैं कि वे पहले से ही एक सवारी है, मुस्कान और बात `बाद में मिलते हैं "या आप चाहते हैं जो कुछ भी है, तो अपने दोस्तों के साथ एक सवारी घर ले। वह, तुम बहुत अच्छा कर रहे कहता है कि वह आप के साथ होगा ! वार्तालाप प्रारंभ करता है, तो वह पहले ही मिनटों में कुछ नहीं कहा। क्या खेल, शिक्षकों, होमवर्क, पालतू जानवर, परिवार, दोस्तों, पार्टी want- के बारे में बात ... बस बातचीत प्रवाह करते हैं। आप एक बहुत है, तो उम्मीद है, वह घर के रास्ते पर अपने हाथ का आयोजन करेगा। यह मूलतः एक चुंबन की गारंटी देता है। लेकिन यदि वह अपने हाथ पकड़ नहीं करता है, वह ठीक भी है। वहाँ अभी भी एक महान है कि चुंबन पाने के लिए मौका है। आप यहाँ सब के बाद मिल सकता है, !
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 9
    9
    जब आप घर जाते हैं, तो अब या कभी नहीं! दरवाजे पर दस्तक देने या दरवाजे की घंटी बजाने से पहले, उसे बताओ कि वह वास्तव में अच्छा लड़का है या आप के साथ अच्छा वक्त है या आपसे मिलना अच्छा है, आदि। अंत में, "घर आने के लिए धन्यवाद।" बोल्ड हो और गाल पर इसे चूमो। शायद आप दो को थोड़ी सी फ्लाई मिलेगी! अब खींचो, उसकी आँखों में देखो और मुस्कान अगर वह तुम्हें चूमना चाहता है, तो वह अभी ऐसा कर देगा। यदि आप करते हैं, आनंद लें यदि नहीं, तो उस पर खेलना शुरू न करें। वह चुंबन के लिए तैयार नहीं हो सकता है और गाल को चूमने से अब भी दंग रह गया है (कई हाईस्कूल के बच्चों के लिए, यह पहला चुंबन हो सकता है)। बस मुस्कुराओ, अलविदा कहो और अपने घर में जाकर और अधिक चाहते हो। इससे आपको अगली बार एक प्रोम का आनंद लेने में मदद मिलेगी :-)
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अगर वह आपको चुंबन देता है, बधाई हो चुंबन के बाद, थोड़ी सी पिटाई पाने के लिए ठीक है। सुंदर लग रही हो और अलविदा कहो। ऐसा कार्य न करें जैसे आपने कोई गलती की है, क्योंकि ऐसा महसूस होगा कि आप उसे पसंद नहीं करते। जैसे कि आप इसे पसंद करते हैं, और भाग्य के साथ आप इसे पसंद करते हैं!
  • गेट ए ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 11
    11
    अब बस सर्वश्रेष्ठ के लिए जयकार! यदि वह आपको चुंबन देता है, तो लड़का शायद आपको आमंत्रित करेगा, जिसका अर्थ है कि वह आपको पसंद करता है लेकिन अगर नहीं, तो दोस्त बनने की कोशिश करो मैत्री एक रिश्ते के लिए एक अच्छी शुरुआत है, क्योंकि एक बार जब आप मित्र होते हैं, और अधिक दोस्ती दोस्ती करने के लिए तैयार होते हैं (शायद अगली पार्टी के लिए समय!)
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 12
    12
    हमेशा उसके करीब रहने का प्रयास करें ऐसा करते समय, सुपर रोमांटिक चुंबन के बारे में बात करने की कोशिश न करें। अन्य बातों के बारे में बात करें लगता है कि आप मज़े कर रहे हैं, इसलिए वह सोचता है कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं!
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि पार्टी के दौरान आप अभी भी अपने दोस्तों के साथ मज़ा कर रहे हैं और न सिर्फ अपने बच्चे पर अपना ध्यान केंद्रित करना।
    • किसी भी समय आप एक बच्चे के साथ हो, जिम्मेदार हो और हंसी मत करो, यह तुम्हें डराता हूँ! सामान्य कार्य करें और स्वयं बनें
    • इस बच्चे पर भी फंस न आओ, या फिर वह परेशान हो सकता है और आप में रुचि खो सकता है।
    • चूंकि आप हाई स्कूल में हैं, तो आप में से कोई भी दो ड्राइव करने में सक्षम होगा, जिसका अर्थ है कि आप अपने माता-पिता / पुराने भाई-बहन या बहन को सामने की सीट पर बैठने के लिए शर्मिंदा किए बिना कार में रोमांटिक समय नहीं प्राप्त कर सकेंगे, फिर उस संभावना को काट दिया
    • उसमें दिलचस्पी देखें
    • जब आप उससे बात कर रहे हैं तो कठोर मत बनो।
    • अगर चीजें काम नहीं करती हैं, ठीक है समुद्र में बहुत सी मछलियों हैं और अब भी आपके पास सभी उच्च विद्यालय हैं!
    • इस अनुच्छेद के अंत में धीमे संगीत कैसे नृत्य करें, श्रेणियों के अनुभाग में जानें कि यह किसी भी अजीब / भ्रमित / शर्मनाक क्षणों से बचने के लिए "संबंधित विकीहोव" कहता है।
    • "बियोनस की एकल देवियों" और सोलजा ब्वॉय की "क्रैंक डीट" जैसे सबसे प्रसिद्ध गीतों की चाल जानने के लिए बस मज़ेदार और हर किसी को प्रभावित करना सीखें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो
    • और इससे पहले कि आप उससे मिलें, पता करें कि क्या वह पहले से ही एक प्रेमिका है! यदि यह है, तो निराश मत हो! समुद्र में कई मछलियां हैं!
    • जब आप पार्टी में हों या बेवकूफ करें, जैसे किसी पागल को अपने नाम चिल्लाते हुए नाचते हुए नाचते हैं, तो आप को प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए सोडा की एक बोतल उगलने की कोशिश करें।

    आवश्यक सामग्री

    • श्रृंगार विभाग
    • एक सुंदर पोशाक / अच्छे कपड़े
    • एक सुंदर केश
    • सामान
    • सुंदर जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com