IhsAdke.com

कैसे प्रोम बॉल पर नृत्य करने के लिए

आप सोच सकते हैं कि प्रोम के बारे में आपके सभी तनाव एकदम छेड़छाड़ की तलाश में हैं हालांकि, आप बॉल में नृत्य करने के बारे में नहीं जानने के बारे में चिंतित हैं। परेशान मत हो: एक प्रोम पर नृत्य करने के लिए, आपको संगीत के अनुसार अपने पैरों को स्थानांतरित करना होगा, कुछ धीमी नृत्य चालें सीखें, और अपने दोस्तों के साथ आराम करो और बकवास करें। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे जादुई रात के दौरान प्रोम में नृत्य करना और बहुत मज़ा आता है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
फास्ट संगीत नृत्य करना

चित्र शीर्षक में प्रोम कदम 01 में नृत्य शीर्षक
1
गीत के अनुसार अपने सिर को ले जाएं। जब आप डांस फ्लोर पर जाते हैं, तो आप थोड़ा नर्वस महसूस कर सकते हैं, चाहे आप दोस्तों के समूह के साथ छेड़खानी या करीबी हो। डांस फ्लोर पर कदम रखने के बाद आपको जो करना चाहिए, उसे मारना चाहिए। जैसे ही आप इसे महसूस करते हैं, गीत के अनुसार अपने सिर को ले जाएं और धीरे से अपने शरीर को ऊपर और नीचे ले जाने के लिए शुरू करें, इसलिए आपको वास्तव में हरा लग रहा है।
  • अपने कंधे को गेम में फिट कर दें सिर के पास उन्हें ऊपर और नीचे ले जाएं
  • रोबोट की तरह अपने सिर को ऊपर और नीचे न लें। आप इसे बाएं और दाएं को स्थानांतरित कर सकते हैं, जैसा कि आप संगीत को महसूस करते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 02 में नृत्य शीर्षक वाला चित्र
    2
    हरा के अनुसार अपने पैरों को ले जाएँ यदि यह तेजी से संगीत है, तो आपको इसके साथ रहना होगा यदि यह धीमा होता है, लेकिन फ्लिप नहीं होता है, तो अपने पैरों को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना यदि आप एक पूर्ण शुरुआत कर रहे हैं, तो आपको अपने पैरों पर दबाव डालना नहीं है। बस अपने घुटनों को झुकाएं और संगीत के साथ ऊपर और नीचे जाएं महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने पैरों को आगे बढ़ने के लिए, समर्थक की तरह न दिखें।
    • जैसे ही आप अपने पैरों के आंदोलन के साथ सहज महसूस करते हैं, आप "दो चरणों" कोशिश कर सकते हैं। इस नृत्य चाल में, आपको बस अपने दाहिने पैर को दाहिनी ओर खेलना होगा और अपना बाएं पैर दाहिनी ओर ले जाना होगा, धीरे-धीरे जमीन को दोहन करना चाहिए। फिर आंदोलन फिर से बाएं पैर के साथ शुरू बाएं। दोहराएँ।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 03 में नृत्य
    3
    अपने हथियार ले जाएँ अब उस सिर, कंधे और पैर वास्तव में संगीत के साथ तालमेल रखते हैं, आप भी अपने हथियार भी शुरू कर सकते हैं। याद रखें कि, आदर्श रूप में, आपको अपने शरीर के सभी हिस्सों को एक साथ चलना शुरू करना चाहिए। अपने सिर और पैरों से शुरू करने से आपको ताल महसूस करने में मदद मिलेगी, लेकिन आपको अपने शरीर को एक मृत मछली की तरह अपने हाथों में नहीं रखना चाहिए। आप अपने हथियार ऊपर और नीचे गीत के अनुसार ले जा सकते हैं। आप उन्हें अपने शरीर के किनारों, घुटनों या हवा में भी डाल सकते हैं, जैसे कि आप एक खिड़की धोने के दौरान नाच रहे थे।
    • मिक्स। शरीर के किनारों पर चलते हुए अपने हाथों से नृत्य करें फिर उन्हें हवा में फेंक दें
    • सही समय पर "छत को ऊपर उठाने" आंदोलन की शक्ति को कम मत समझो।
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम स्टेप 04 पर नृत्य शीर्षक
    4
    इसमें अपने कूल्हों को रखो आपकी कूल्हों एक अलग इकाई है और इसे अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए। उन्हें गाना के आगे और नीचे ले जाएं, या उन्हें बाएं और दाएं स्थानांतरित करें ताकि वे आपके पैरों की आवाज़ का पालन करें। देवियों, यदि आप कम शर्मीली महसूस कर रहे हैं, तो आप गीत के अनुसार अपनी कूल्हों को थोड़ा बदल सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम पर कदम 05
    5
    देखें कि हर कोई क्या कर रहा है अपने दोस्तों को डांस फ्लोर पर देखें एक दोस्त चुनें जो विशेष रूप से आत्मविश्वास रखता है और एक महान गति है। देखो वह कैसे नृत्य करती है? अब, इसे कॉपी करें! बस यही है! जब आप अपने सरल आंदोलनों से ऊब महसूस कर रहे हैं और क्या होता है, तो अपने हाथों और पैरों के साथ कुछ सरल करना चुनें। अगर आपका दोस्त कुछ ऐसा कर रहा है जो अच्छा लगता है, तो आप उसकी नकल करने की कोशिश कर सकते हैं।
    • आपको ध्यान में संगीत के साथ नृत्य करना चाहिए अगर यह मजेदार है, नियमित हरा के साथ, और लोग ताली बजा रहे हैं, उनके साथ जुड़ें।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 06 में नृत्य
    6
    कुछ गाने गाएं जब आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं तो यह एक महान चाल है अपने दोस्तों को देखो, संगीत गाएं, अपना सिर हिलाओ, और लगता है कि गाना बहुत मज़ा आता है, लेकिन आपको लगता है कि यह बहुत ही ज्यादा है।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 07 में नृत्य
    7
    ले जाएँ। एक ही स्थान पर एक ही स्थान पर खड़े न हों या एक ही स्थान पर नृत्य न करें। अपने पैरों को टैप करके और दोस्तों के साथ मिलकर चलें सब कुछ रोचक बनाओ और दोस्तों के साथ हल्के ढंग से बात करें या छेड़छाड़ करें अगर आप इसे बिना चिल्लाए बिना कर सकते हैं एक बात आप कर सकते हैं दोस्तों के एक मंडल में खड़े हैं और कभी-कभी आपकी नृत्य चालें देखने के लिए पहिया का केंद्र दर्ज करें नर्वस महसूस न करें: मंडली के बीच में सबसे अधिक नृत्य मूर्खतापूर्ण हैं।
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम पर कदम 08
    8
    अपने छेड़छाड़ के साथ नृत्य करना मज़े करना अगर आपका इश्क़ एक असली महिला है और आप तुरंत और अपने दोस्तों से जुड़ना नहीं चाहते हैं, तो उसे डांस फ्लोर पर खींचने से पहले कुछ गीतों की प्रतीक्षा करें। हालांकि, यदि आप अपने फ्लर्टिंग के साथ एक त्वरित गीत नाच रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे दोनों एक ही ताल का अनुसरण करते हैं, आरामदायक दूरी पर रह रहे हैं और मज़ा आ रहे हैं। कुछ स्कूलों को दूरी की सीमा की आवश्यकता होगी - इसलिए यह जानना सुनिश्चित करें कि पर्यावरण की आवश्यकता क्या है उसके बाद, मज़े करो!
    • तेजी से गीतों के दौरान, आप धीमे संगीत में ली गई पदों के समान ही रह सकते हैं: लड़का लड़की के कूल्हों पर अपना हाथ रखता है, और लड़की अपनी गर्दन के चारों ओर अपना हाथ रखती है।
  • विधि 2
    धीमा संगीत नृत्य

    प्रोम स्टेप 09 में नृत्य के बारे में तस्वीर
    1
    अपनी बाहों को ठीक से रखें यदि आप दाहिने पैरों पर शुरू करना चाहते हैं, तो आप और आपके इश्कबाज को सही जगहों पर अपने हथियार डालनी पड़े होंगे। नृत्य के धीमी नृत्य के लिए, पारंपरिक धीमी नृत्य की तुलना में हथियारों की गति बहुत सरल होती है। लड़के को लड़की की कमर के एक तरफ अपनी बाहों को लगाने की जरूरत है, जबकि लड़की को अपने हथियार के साथ लड़के की कमर लपेटने की जरूरत है।
    • अपने नृत्य में अंतरंगता की इच्छा के आधार पर, आपको अपने साथी / पार्टनर से 30-15 सेंटीमीटर दूर नृत्य करना होगा।
    • लड़कियों को जूता ऊंचाई के लिए अग्रिम में योजना की जरूरत है उन्हें जूते पहनना चाहिए जो उन्हें अपने प्रेमी / रामोरा से लम्बे नहीं बनाते, या धीमी गति से नृत्य के दौरान उन्हें थोड़ा असहज महसूस हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम पर कदम 10
    2
    पैर की स्थिति ठीक से रखें अपने साथी के बीच अपने सिर के बीच कम से कम एक या दो फीट का सामना करें। अपने पैर की उंगलियों को स्पर्श करने की अनुमति न दें या आप एक-दूसरे में चढ़कर खत्म हो जाएंगे: बजाय, अपने पैरों के साथ खड़े होकर बारी बारी से। लड़की के पैर भी लड़के के पैर के बीच खड़े हो सकते थे। पैरों को 30-45 सेंटीमीटर की दूरी पर अलग रखें ताकि दोनों किनारों को आसानी से स्थानांतरित कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 11 में नृत्य



    3
    चलना शुरू करें धीरे नृत्य बहुत आसान है बस अपने बाहों को ठीक से रखकर रखिए, अपने साथी की सम्मानजनक दूरी बनाए रखें, आगे पीछे आगे बढ़ें, अपने पैरों को ऊपर उठाने के बिना अपना वजन एक फुट से दूसरे तक ले जायें। यदि आप घूमने या थोड़े स्थानांतरित करना चाहते हैं, तो अपने पैरों को अपने साथी के लय में स्थानांतरित करें।
    • यदि आप इस सरल नृत्य के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप "स्पर्श चरण" का प्रयास कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आपके दाहिने पैर पर कदम उठाना और अपने बाएं पैर से उस पैर का अनुसरण करना, उसे मंजिल पर टैप करना फिर अपने बाएं पैर के साथ छोड़कर, अपने दाहिने पैर का पालन करने की इजाजत देकर आंदोलन को पीछे छोड़ दें। बस सुनिश्चित करें कि आपके पैर अपने साथी के साथ सिंक में हैं
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 12 में नृत्य
    4
    पारंपरिक भूमिकाओं को लेकर चिंता मत करो "वास्तविक" धीमी नृत्य में, लड़का नेतृत्व लेता है जबकि लड़की उसके पीछे होती है। इस संस्करण में, लड़का एक लड़की के हाथ रखता है और उसे उस दिशा में ले जाता है जिसे वह जाना चाहता है। लड़की को उसके पीछे आने की जरूरत है ताकि दोनों सही रास्ते पर बने रहें। लेकिन जब आप गेंद के अच्छे पुराने धीमा नृत्य के बारे में बात कर रहे हैं, तो वास्तव में आवश्यक नहीं है आप एक दूसरे से आगे बढ़ेंगे।
    • अगर लड़का आगे बढ़ना चाहता है, तो उसके नक्शेकदम पर चलें और वह दिशा में आगे बढ़ना चाहता है - परन्तु, ज्यादातर समय, आपको बहुत अधिक स्थानांतरित करने की ज़रूरत नहीं है।
  • 5
    बस संगीत की लय के अनुसार नृत्य करना याद रखना। सभी धीमी गीतों में बिल्कुल समान ताल नहीं होगा तो आपको हरा के आधार पर थोड़ा तेज या धीमा स्थानांतरित करना होगा
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम पर कदम 13
    6
    थोड़ा बोलो अगर आप और आपके साथी पूरी तरह से प्यार करते हैं, तो महान, आप समय-समय पर कर्ल कर सकते हैं और एक-दूसरे पर घूर सकते हैं लेकिन ज्यादातर पाठकों के लिए, चुप्पी में धीरे-धीरे नृत्य करना उबाऊ या अजीब हो सकता है। तो अपने साथी से बात करने से डरना मत - एक मजाक कहो या कभी-कभी चैट करें आप कह सकते हैं कि आप जिस गाना को खेल रहे हैं उससे आप उससे प्यार करते हैं या नफरत करते हैं, अपने साथी के लिए उसके दृश्य या नृत्य कौशल की प्रशंसा करते हैं, या आसपास के जोड़ों के बारे में बात करते हैं। मज़ा और आराम से महसूस करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है
  • विधि 3
    अपनी मूर्खतापूर्ण नृत्य चलाना प्रदर्शित करना

    पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 14 में नृत्य
    1
    दूध गाय यह आंदोलन पूरी तरह से मूर्ख है और एक सच्ची क्लासिक है। बस अपने घुटनों को मोड़ो, अपनी बाहों को ऊपर और नीचे हिलाएं, हवा में अपनी मुट्ठी उठाते समय, एक समय में, उन्हें बारी बारी से, जैसे कि आप एक विशाल गाय को दुग्ध कर रहे थे अपने चेहरे पर गंभीर और समर्पित रूप से तीस सेकंड के लिए इस आंदोलन को रखें। आपके आस-पास के सभी लोग हंसते हुए और आप में शामिल हो जाएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 15 में नृत्य
    2
    दालान बनाओ यह एक और शानदार कदम है जो दूसरों को एक या दो मिनट के लिए हंसी देगा। दालान सरल है बस एक पैर ऊंचा करें ताकि आपकी जांघ फर्श की समानांतर हो। फिर इसे फर्श पर लौटना और एक साथ दूसरे पैर को ऊपर उठाने के साथ-साथ अपनी बाहों को अतिरंजित रूप से झुकाते हुए आंदोलन को वैकल्पिक रूप से जारी रखें, जैसे कि आप दौड़ रहे थे, या पीछे पीछे की ओर बढ़ रहे थे।
    • यह आपके चेहरे पर कार्लटन बैंक जैसे मुस्कुराहट के साथ सबसे अच्छा काम करता है
  • चित्र शीर्षक में प्रोम चरण 16 में नृत्य शीर्षक
    3
    बीट का पालन करें जर्सी शोर टीम में साँसें और पागलों की तरह उछाल के रूप में आप अपनी मुट्ठी छत की ओर फेंक देते हैं, एक हाथ और दूसरे के बीच में घूमते हैं। बस एक गीत चुनें और हरा का पालन करें शर्मिंदा महसूस न करें अगर कभी-कभी "हाँ, बेबी!" अपने होठों से बचें
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 17 में नृत्य
    4
    वैक्स कार अपने घुटनों को रॉक करें, और किनारे से, अपने दाएं और बाएं हाथ का इस्तेमाल करके कार के दौर को मोम करने के लिए स्विच करें। एक ओर एक चक्कर फ़्रेम में तीन चक्कर लगाकर पक्ष बदलकर, एक ही आंदोलन को दोहराएं। कुछ दोस्तों के साथ सिंक्रनाइज़ होने पर यह आंदोलन बहुत अच्छा है
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोम स्टेप 18 में नृत्य
    5
    कंघी बाल। सबसे पहले, एक नज़र है जो इंगित करता है कि आप जानते हैं कि यह सब कुछ है। फिर बायीं ओर मुड़ें और अपने बालों पर अपना दाहिना हाथ चलाएं, कंघी करने का नाटक करें, और अपने "मैं सही हूँ" देखो को पूरा करना। ऐसा करते समय ऊपर और नीचे जाएं बाकी और दूसरी तरफ दोहराएं जब तक आपका हाथ थके हुए नहीं दिखता तब तक गति को आगे बढ़ाएं या जब तक आपको पता न हो कि यह बेहतर दिखना असंभव है
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम चरण 1 9 में नृत्य
    6
    अपने दोस्त को खींचो लोगों को बोरिंग शुरू करने से पहले आप अपने प्रमोशन पर यह 2-3 बार कर सकते हैं। सिर्फ मछुआरे बनें: जहां तक ​​आप कर सकते हैं, रेखा को फेंक दें, अपने दोस्त को लक्ष्य करना। ऐसा करने के दौरान कूदते रहें, ताकि अभी भी खड़े न हों फिर वापस दुबला हो और अपने दोस्त को खींचना शुरू करें जैसे वह एक बड़ी, भारी मछली थी। अपने दोस्त को अपने गाल भरना चाहिए और अपने हाथों को आगे बढ़ना चाहिए जैसे कि उसके मुंह से बाहर निकलने की कोशिश करना, उसकी रेखा से पकड़ी मछली की तरह अभिनय करना।
  • प्रोम चरण 20 में नृत्य के बारे में चित्र
    7
    हार्लेम शेक करो जब संगीत आता है, नेता को नृत्य करने और नियंत्रण लेने की प्रतीक्षा करें। जब आपकी बारी है, तो जो कुछ भी आप चाहते हैं, आप कितने समय तक उत्साहित करते हैं। वापस झुकाओ, अपने घुटनों को मोड़ने के लिए अपनी बाहों को स्विंग करना शुरू करें, हवा को झटका दें, अपने सिर को एक ओर से झुकाएं- जो कि जब्ती होने का बहाना है चिंता न करें, यह नृत्य सिर्फ एक मिनट के लिए खत्म हो जाता है - इसलिए जब आप अपनी आंखों के सामने सफेद धब्बों को देखना शुरू करते हैं, तो आप ऐसा करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक में प्रोम चरण 21 में नृत्य
    8
    सिंक्रनाइज़ डांस चाल के लिए तैयार हो जाओ सभी प्रोम नृत्यों में कुछ गीत होंगे जिनमें विशिष्ट नृत्य पैटर्न होंगे। यह समझने में मजेदार हो सकता है कि आपके लिए क्या करना है, और आपको आमतौर पर कुछ कदमों की माँग करने और अन्य लोगों की कॉपी करने की आवश्यकता होती है। अगर आप कुछ भी न किए बिना अभी भी बैठना नहीं चाहते हैं, तो पहले से कुछ विशिष्ट नृत्यों (जैसे "क्रू" और "क्रैंक डांस") सीखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com