IhsAdke.com

गेम को कैसे चालू करें

एक बास्टर्ड के साथ खेल को चालू करना आसान नहीं है। यदि लड़का एक असली बास्टर्ड है, तो वह लड़कियों को धोखा देने और दिल तोड़ने में एक विशेषज्ञ है, कुछ वर्षों से यह कमीने कर रहा है। लेकिन अगर आप इसके साथ टेबल बारी करने के लिए, आप बदला लेने के लिए देख रहे हैं कि क्या निर्धारित या इस के साथ मजा करना चाहते हैं रोमियो नरम बोली जाने वाली, निम्न करें: अपने आप को कठिन बनाने के लिए, उसे उसके चाहते बनाने के लिए और कटौती उसकी ज़िंदगी जब वह कम से कम उम्मीद करते हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे खेल को एक बास्टर्ड के साथ घूमने के लिए और उसे अपने हाथ में खाने के लिए कोई समय नहीं चाहिए, तो इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपने आप को मुश्किल बनाओ

शीर्षक वाला चित्र प्लेअर प्लेअर चरण 01
1
पहले इसे अनदेखा करें अगर आप तालिकाओं को बदलना चाहते हैं, तो आपको उसका ध्यान आकर्षित करना होगा। क्या आप उसे घुटन करके, अपने बालों के हाथों हाथों से अपने हाथों से चलकर ध्यान दे सकते हैं, और कह रहे हैं कि वह कितना अच्छा है? बिल्कुल नहीं कमीने को बेवकूफ़ बनाने के लिए, आपको शुरुआत से पूरी तरह से उसे अनदेखा करने की ज़रूरत है - अगर आपको ज़रूरत हो तो बर्फ रानी होनी चाहिए यदि वह कमरे में प्रवेश करता है और आप और आपके दोस्तों को मोहित करने की कोशिश करता है, तो पीछे से, पीने के लिए देखो या सेल फोन और गायब होने से पहले "हैलो" कहें।
  • वह आपको ठीक से नोटिस करेगा क्योंकि उसे ध्यान नहीं दिया गया है। गपशप सभी महिलाओं द्वारा खुश होने की उम्मीद करते हैं, और वह सोचेंगे कि जादू इस समय काम क्यों नहीं करता।
  • आपको उसके लिए कठोर होना ज़रूरी नहीं है। बस पूरी तरह से उदासीन लग रहा है, जैसे कि आपके पास बेहतर चीजें हैं हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसका अपमान करना चाहिए या बुरे शब्द बोलना चाहिए।
  • चित्र प्लेअर प्लेअर प्लेअर चरण 02
    2
    इसे धीरे-धीरे पहचानो थोड़ी देर बाद, एक पार्टी में कुछ हफ्तों या एक ही बार में कुछ घंटों के बाद होने के बावजूद, आप थोड़ा खोलना शुरू कर सकते हैं। आपको उसे पता होना चाहिए कि आपको देखा जा रहा है, लेकिन उसे उत्सुक बनाने के लिए पर्याप्त है और आप जानना चाहते हैं और इसे जीतना चाहते हैं। आप ऐसा खुद कर सकते हैं, अपने नाम को दोहराते हुए जब वह दिखाता है या कमरे के दूसरी तरफ मुस्कुरा कर कर सकता है
    • उसे आपको हंसी न करने दे। उसे आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित न करें, या बाबा आपको प्रशंसा के साथ भरने दें।
    • यदि ज़बरदस्ती आपको एक पेय खरीदने पर ज़ोर देते हैं, तो आप उसे ऐसा कर सकते हैं। लेकिन उसे उस आकर्षण का प्रयास करने की रात को खर्च करने का बहाना न दें। पेय स्वीकार करें, धन्यवाद और वापस कदम।
  • छवि शीर्षक प्रथा रैंडम एक्ट्स ऑफ दयानेस चरण 11
    3
    उसे आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा आ रहा देखते हैं। अब जब आपने उसका ध्यान आकर्षित किया है और कम ब्याज दिखाया है, तो आपको उसे याद दिलाना होगा कि आपके पास बेहतर काम है उसे आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा आ रहा देखते हैं। उनके साथ हँसते हैं, उनके साथ नृत्य करते हैं या इसके बिना मज़े करो।
    • आप ऐसा कहीं भी कर सकते हैं, न सिर्फ बल्लाद में। अगर बास्टर्ड स्कूल में या कहीं और है, तो उसे अपने दोस्तों के साथ मजा लेने की अनुमति दें, मजाक से चाहे: स्नैकिंग या शॉपिंग बस एक बात को स्पष्ट करें - आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।
  • चित्र प्लेअर प्लेअर प्लेअर 04 कदम
    4
    उसे देखिए कि आप अन्य लोगों के साथ मज़े करते हैं इस विचार को सुदृढ़ करने के लिए कि वास्तव में आपको अपने जीवन में कमीने की ज़रूरत नहीं है, उसे आप को अन्य लोगों के साथ चलने को देखने की अनुमति दें। चाहे दोस्तों या अन्य दिलचस्पी वाले दोस्तों के साथ लटकने के बावजूद, आपको उसे यह देखना पड़ता है कि सभी पुरुषों को अपना कुछ समय चाहिए और आप सभी का ध्यान रखना चाहिए - जब तक यह उनकी नहीं है
    • सिर्फ दूसरे लोगों के साथ बात कर या हंसते हुए दिखाएंगे कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है। आपको गले लगाने में किसी अन्य व्यक्ति से चिपकने के लिए नृत्य करने की ज़रूरत नहीं है, यह प्रदर्शित करने के लिए कि जरूरी नहीं है
    • यह पता लगाने के लिए कि क्या वह आपको देख रहा है या नहीं उसे मुश्किल से विचार करना चाहिए कि आप अवमानना ​​के द्वारा अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एक खिलाड़ी प्लेअर कदम 05 शीर्षक वाला चित्र
    5
    थोड़ा इश्कबाज. एक बार जब आप उस आदमी को अपनी गर्लफ्रेंड्स और अन्य लोगों के साथ नजरअंदाज करने के लिए पहचान लेते हैं, तो उसे फिर से लालच करने का समय होगा। उसे काफी पागल करने के बाद, उसे पिघलाने के लिए एक त्वरित, चुलबुला वार्तालाप करें और उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं।
    • इसे आसान ले लो उसे आकर्षण मत करो बस बास्टर्ड को बताएं कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं।
    • चीजों को प्रकाश और मज़ेदार रखें वह आपसे और भी अधिक बात करना चाहेंगे।
    • इसे थोड़ा मोड़ दो उसे खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए या उसे खुद को ढूंढने देना न दें।
  • चित्र प्लेअर प्लेअर प्लेअर 06 कदम
    6
    अपने आकर्षण से मुक्त रहें उसे पता चले कि भले ही आप छेड़खानी कर रहे हों, वह अपनी सामान्य विजय रणनीति में नहीं आयेगा आप इसे मजाक बना सकते हैं: रोमियो को कॉल करें या किसी "" पूर्व "लड़की के करीब कॉल करें। यह केवल आपको पागल हो जाएगा और आप इसे साबित करना चाहते हैं कि वह आपसे क्या कहता है उससे अलग है।
    • यदि आप इसे आकर्षण के लिए अनुमति नहीं देते तो यह अधिक से अधिक लगातार हो जाएगा वही वह चाहता है जो वह चाहता है
  • विधि 2
    उसे अपनी इच्छा बनाएँ

    पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 07
    1
    रहो रहस्यमय अब जब आपने अपने आप को मुश्किल बना दिया है, तो अब भी ज़िन्दगी को आकर्षित करने में मायावी रहना जारी है। आपको यह करने के लिए किया जाने वाला पहला काम रहस्यमय होना है। बहुत अधिक मत खोलो और अपने अतीत, भविष्य के लिए आपकी उम्मीदों, या आपके सबसे बड़े भय के बारे में बहुत कुछ बोलें। इसके बजाए, उसे अपने मन में क्या अनुमान लगाएं और ईमानदारी से होने के बजाय पहेली में बात करें।
    • अगर आपको छोड़ना है, तो उसे बताएं कि आप कहां जा रहे हैं उसे अनुमान दें
    • उन्हें आश्चर्य करें कि आप वास्तव में कौन हैं - क्या आप परिवार में चचेरे भाई की संख्या भी करना पसंद करते हैं। उसे आपको जानकारी देने के बजाय सभी काम करें।
    • इसे अपने शेड्यूल पर अप-टू-डेट न रखें। यदि आप सप्ताहांत में व्यस्त हैं, तो आप सप्ताह के अंत तक व्यस्त रहेंगे। आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप अपनी मासी मैरी के 50 वें जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं।
  • पटकथा चलायें एक खिलाड़ी कदम 08
    2
    मज़ा रहें भाग में, झटके लड़कियों से संबंधित लड़कियों थकान द्वारा जो उन्हें खींचना चाहते हैं, जो एक शाश्वत जुनून चाहते हैं या जो सुपरमार्केट के लिए जा रहा या मालूम होता है अंतहीन भोजन बनाने जैसी चीजों के लिए एक गंभीर प्रेमी चाहते हैं धोखा। खैर, यदि आप चाहते हैं कि आप के लिए ज़िंदगी चाहते हैं, तो आप उसे जीत सकते हैं आपको मज़ा, सहज और कुछ भी तैयार होना चाहिए - चाहे वह समुद्र तट पर एक यात्रा या एक बरसात के दिन दौड़ हो।
    • हमेशा चीजों को हल्का और ताज़ा रखना याद रखें: आप इस व्यक्ति के साथ गेम को चालू करने की कोशिश कर रहे हैं, और उससे शादी नहीं कर सकते।
    • मजेदार चीजों के बारे में बात करें जो आप दिन या सप्ताह पर करेंगे - वर्तमान के लिए चिपकाएं बास्टर्ड अपने भविष्य में नहीं होगा
    • हँसो, रो मत यह वह व्यक्ति नहीं है जिसे उनकी असुरक्षाएं या उन चीजों को देखना चाहिए जो उन्हें हतोत्साहित करते हैं।
  • चित्र प्लेयर्ड प्लेअर स्टेप 09
    3



    उसे ईर्ष्या लग रहा है। यहां तक ​​कि अगर आप कमीने के साथ अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं, तो आपको उसे यह नहीं समझा जाना चाहिए कि उसे मिल गया है। यदि आप किसी अन्य ज्ञात लड़के से मिलते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ इश्कबा करने से डरो मत। यदि आप लड़के से डेटिंग कर रहे हैं, तो इसके बारे में बात करें जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं था। यदि बास्टर्ड जानता है कि उनके जीवन में अन्य लड़के हैं, तो वह आपके लिए प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता के कारण और भी अधिक चाहता है।
    • यदि आप वास्तव में उसे ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो आप एक आदमी को देखने का बहाना कर सकते हैं।
    • अगर एक लड़का आपको बुलाएगा, तो आपको जवाब देने से डरो नहीं। फ़ोन पर लड़के से बात करते समय मज़े और इश्कबाज़ करें
  • पिक्चर प्लेयर्ड प्लेअर स्टेप 10
    4
    ईर्ष्या मत बनो यदि आप वास्तव में कमीने को बेवकूफ बनाना चाहते हैं, तो आपको किसी दूसरी महिला के साथ उसे देखने के लिए आपको स्नेह का कोई संकेत नहीं दिखाना होगा या अगर उसे अन्य प्रतियोगियों से संदेश प्राप्त होता है गपशप इस तथ्य से प्यार करते हैं कि कई महिलाएं उनके लिए प्रतिस्पर्धा करती हैं, या कई महिलाओं से निपटने की एड्रेनालाईन भीड़ बिना उन्हें धोखे के बारे में जानती हैं अगर आप की तरह काम करते हैं तो आप परवाह नहीं करते हैं, वह सिर्फ आपको अधिक ईर्ष्या बनाना चाहता है। ।
    • खेल को बदलने की शक्ति हासिल करने के लिए, आपको श्रेष्ठ होना होगा। ऐसा लगता है कि उनके जीवन में अन्य सभी लड़कियों को ईर्ष्या हो गई है। यही कारण है कि आप अलग अलग होंगे।
    • अगर कोई उसे कॉल करता है या उसे संदेश भेजता है, तो यह मत कहो, "यह कौन है?" जब वह फोन पर बात कर रहा है तो ऊब या उदासीन महसूस करता है
    • यदि आप एक लड़की को देखते हैं जिसे वह जानता है, तो उसके लिए अच्छा होगा उसे दिखाओ कि आप उसे एक प्रतियोगी के रूप में नहीं देखते हैं।
  • पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 11
    5
    अपने संचार को सीमित करें गपशप उन लड़कियों के आदी हैं जो संदेश भेजते हैं या हर वक्त कॉल करते हैं और जो हार नहीं मानते ठीक है, यह वह जगह है जहां आप अंतर करना शुरू करेंगे आप उसे समय-समय पर कॉल कर सकते हैं, लेकिन आबादी को सबसे अधिक संचार करने दें यदि वह आपको फोन करता है, तो तुरंत जवाब न दें दिखाओ कि आपके पास फोन से बैठकर फोन करने की अपेक्षा करने के लिए कुछ बेहतर है।
    • फेसबुक पर अपने प्रोफ़ाइल को देखकर अपना समय बर्बाद मत करो। बस अपना खुद का कार्य करने के लिए इंटरनेट दर्ज करें
    • यदि आप जानते हैं कि वह छोड़ दिया है, तो उसे अकेला छोड़ दें। पाठ संदेश न भेजें या कॉल करें - अन्यथा बास्टर्ड सोचेंगे कि आप उसके साथ पागल हैं
    • अगर वह जानता है कि आपने छोड़ दिया है और उसे लिखा है, तो अगले दिन ही उसे उत्तर दें उसे आप जो कर रहे थे, उसके बारे में चिंता करें।
  • पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 12
    6
    अपनी आजादी रखो अपने संचार को सीमित करने के लिए स्वतंत्रता बनाए रखना महत्वपूर्ण है आपको अपने खुद के व्यस्त जीवन, अपने स्वयं के मित्र और यहां तक ​​कि कुछ अन्य लोगों की भी ज़रूरत होती है जब बास्टर्ड आसपास नहीं होता है अपने एजेंडे पर उस पर ध्यान न दें - उसे देखने के लिए उसे अपनी योजनाओं में बदलने दें।
    • यदि नियुक्त आपके साथ नियुक्ति रद्द करता है, तो उसे तिथि बदलने की अनुमति न दें। समझाएं कि आप अगले कुछ दिनों के लिए "व्यस्त" हैं उसे ऐसा महसूस कराएं जैसे वह उसे खोजने के लिए केवल एक मौक़ा मिला।
    • जब आप कमीने के साथ होते हैं, तो अपने दोस्तों के बारे में बात करें या अपने बिना किए गए मज़ेदार चीजों के बारे में बात करें उसे दिखाएं कि आपके पास जीवन है जो आपको शामिल नहीं करता है
  • शीर्षक वाला चित्र प्लेअर प्लेअर चरण 13
    7
    अपने खेल में उसे हार (वैकल्पिक)। यदि आप सचमुच टेबल बदलना चाहते हैं, तो आपको एक झटका होना होगा। उसे लगता है कि आप उसे पसंद करते हैं, जबकि दो या तीन लड़कों के साथ उसे धोखा दे। उसे प्रोत्साहित करें और उसे ध्यान में रखते हुए उसे विशेष महसूस करें कि जो भी आप कहते हैं वह सब कुछ का कोई मतलब नहीं है। आपको यह करना चाहिए अगर आप वास्तव में खेल को बदलना चाहते हैं या किसी कारण से बदला लेना चाहते हैं। इस तरह से अपनी जीवन शैली को बदलना थका जा सकता है
  • विधि 3
    इसे अपने जीवन से काटें

    पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 14
    1
    उसे अपने हाथ में खाना खाओ एक बार जब आप रहस्यमय, सेक्सी और स्वतंत्र रहने के लिए पर्याप्त अभाव को आकर्षित कर लेते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपके हाथ में खाएंगे वह भी इसे जीतने के लिए होने के विचार से ग्रस्त हो सकता है। वह यह भी सोच सकता है कि आप अपने आकर्षण से प्रतिरक्षा होने के लिए यह एक विफलता है।
    • आप जान लेंगे कि जैसे ही वह इसे करने शुरू कर देता है, जैसे ही आपके हाथ में कमीने खा रहे हैं वह आपको हर समय बुलाएगा, आपकी प्रशंसा करेगा और ईर्ष्या करेगी जब एक और जवान आदमी दिखाई देगा या जब अन्य योजनाएं आ जाएंगी। वह आपके साथ बहुत समय बिताना चाहेंगे
    • उसका नज़र आपको सब कुछ आपको बताएगा जिसे आपको जानना चाहिए। यदि वह पहली बार विचलित लग रहा था और अब वह आप पर घूर रहा है जैसे कि आप एक सच्चे आश्चर्यवादी थे, यही है: यह कमी आपके हाथ में है
  • चित्र प्लेअर प्लेअर प्लेअर चरण 15
    2
    पता है कि अलविदा कहने का समय कब है इससे पहले कि आप इसे काट लें, आपको उसे आपके लिए सबसे अधिक स्नेह महसूस करना चाहिए - यदि आप उसे जल्द ही खारिज कर देते हैं, तो यह सबक ज्यादा मायने नहीं रखेगा हालांकि, यदि आप बहुत लंबा लेते हैं, तो वह रिश्ते को छोड़ दे सकता है। आपको अलविदा कह देना चाहिए जब उसकी स्नेह के स्तर सीमा पर है, या थोड़ी सी भी संकेत है कि वह ऊब है।
    • जब आप इसके साथ खेलना चाहते हैं तो आप अलविदा कह सकते हैं। यह एक मुश्किल काम है
    • यदि वह वास्तव में आपके साथ बहुत जुड़ा हुआ है और कहता है कि आप उससे प्यार करते हैं - एक सच्चे तरीके से - उसे तुरंत बांटना
    • यदि आप अलविदा कहने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आप उसके साथ प्यार में गिरना शुरू कर सकते हैं। अपने दिल को बचाने के लिए मत भूलना
  • पिक्चर प्लेयर्ड प्लेअर स्टेप 16
    3
    इसे बांटना एक बार जब आप तय करते हैं कि अलविदा कहने का वक्त है, तो आपको अपने सभी संपर्कों को कमीने के साथ काट देना होगा। आपको इस मकसद के बारे में ईमानदार होना जरूरी नहीं है - आप कह सकते हैं कि आप थके हुए हैं, या आपके पास बेहतर काम है, या आप प्यार में नहीं हैं एक महान शो न करें और रिश्ते को खत्म करने के लिए रात का भोजन भी न लें - बस कुछ ही मिनटों का उपयोग करें, उसे बताने के लिए कि आप एक समय में कैसा महसूस करते हैं, जो आप दोनों के लिए सुविधाजनक है
    • या, अगर आप वास्तव में उसे दमन करना चाहते हैं, तो उसे दूसरे व्यक्ति के साथ डेटिंग देखने को मिलता है जब वह आता है, तो आश्चर्यचकित नहीं दिखता इससे आपको और भी अधिक नुकसान पहुंचाएगा और आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा।
  • पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 17
    4
    कोई दया नहीं है जैसे ही आप अपने जीवन की कमी को काटते हैं, आपका फैसला किया जाएगा। कोई मोड़ नहीं है - आप अब उसके साथ नहीं चलेंगे, अपने कॉल का जवाब नहीं देंगे और पन्ना के लिए उसके साथ कॉफी नहीं करेंगे। याद रखें कि आपने खेल को क्यों बदल दिया। चाहे वह आपको या किसी अन्य मित्र को नुकसान पहुंचाए, या यदि आपको यह पता चल गया कि वह लड़के का प्रकार है जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता है। अगर वह महिलाओं का सम्मान नहीं करता, तो आप उनका सम्मान क्यों करेंगे?
    • यदि आप उसे फिर से देखने का निर्णय लेते हैं तो कमीने आपके लिए सम्मान खो देगा। वह, अगर वह असली बास्टर्ड है, तो क्या आप केवल इतना ब्याज नहीं दिखा सकते हैं?
    • जैसे ही आप तालिकाओं को बदलते हैं, आप जानते होंगे कि भविष्य में आसानी से कैसे कमीनों को पहचानना चाहिए। इन सभी जुनूनी लड़कों के लिए देखें और अपने दिल की रक्षा करें, जब आप अपने प्रेम जीवन को जीने लगे!
    • "नम्र" रहें। इस उपलब्धि भी अपने सिर में आई यह वास्तव में अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने की अनुमति न दें (आप आप किसी भी पुरुष आप चाहते हैं प्राप्त कर सकते हैं सोचने के लिए शुरू कर सकते हैं। आपको लगता है जैसे आप लड़कों जो सिर्फ दोस्त बनना चाहता हूँ के दिल के साथ "खेल रहे हैं" कर रहे हैं) , यदि आप (अन्य लोगों के साथ) पकड़े जाते हैं तो खेल जल्दी से बदल सकता है वे खेल को आपसे बेहतर समझ सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • आत्मविश्वास की एक बहुत ही स्वस्थ खुराक रखें
    • यदि आपको नहीं लगता है कि आप सफल हो रहे हैं, तो आपको स्थिति को फिर से संबोधित करने की आवश्यकता हो सकती है
    • ये चीजें दिन, सप्ताह या महीनों के लिए रह सकती हैं
    • एक अच्छी मानसिकता रखें आपसे जो कुछ भी हुआ है उसमें परेशान न होने का प्रयास करें याद रखें: आप कमीने का विरोध करने के लिए कुछ कर रहे हैं आप वापस नहीं बैठेंगे और अपना दृष्टिकोण स्वीकार करेंगे। आपका पुनर्प्राप्ति / बदला प्रक्रिया थोड़ा और अधिक जटिल है - इसलिए इसका परिणाम तत्काल नहीं है।
    • बेकायदा बनाता है सभी कॉल स्वीकार नहीं करते एक या दो दिन बाद कॉलों को वापस करके उन्हें छुटकारा पाएं, ताकि आक्रमण को नियंत्रण में महसूस न हो। जब वह आपको पूछता है कि आपका सेल फ़ोन का उत्तर क्यों नहीं दिया जाता है, तो बस जवाब दें कि आप एक दोस्त को मनोरंजक कर रहे थे
    • यदि आपके पास पहले से ही नहीं है, तो व्यायाम / आहार की नियमित शुरुआत करें आप देखेंगे और बेहतर महसूस करेंगे, जिससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपको विपरीत लिंग के लिए और अधिक आकर्षक बना देगा। कमीने तुम्हारे लिए पागल हो जाएगी!

    चेतावनी

    • इस आपरेशन के लिए रहस्य का उपयोग करने के लिए कमीने है अपने दिमाग को धोखा न दें ... आप उस लड़के से काम नहीं कर रहे हैं, जो पहले से ही एक अत्याचारी नहीं था।
    • मत सोचो कि कमीने आपके बारे में परवाह करता है वे वास्तव में आपसे कुछ स्तर पर पसंद कर सकते हैं और उनकी देखभाल कर सकते हैं, लेकिन यह एक वास्तविक स्नेह नहीं है वह मनोरंजन का एक स्रोत होने के लिए आपके बारे में परवाह करता है तो अपने दिल को अवरुद्ध करें और उसे उस व्यक्ति के लिए खोलने न दें
    • इसके साथ बहुत अधिक समय बिताने की कोशिश न करें किसी के आस-पास होने से पता चलता है कि वह अपने समय का एकाधिकार नहीं करता है
    • इसके साथ बहुत अधिक समय खर्च न करें
    • यदि आप इस व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखते हैं, तो अपने आप को सुरक्षित रखें वह शायद आप पर धोखा दे रहे हैं यदि वह आप पर धोखा दे रहा है - और आप एसटीडी प्राप्त करने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com