IhsAdke.com

कैसे एक आदमी में खेलने के लिए

यदि आप किसी व्यक्ति को अपने साथ प्यार में पड़ना चाहते हैं, तो इसे सही तरीके से खेलना सीखें। उसके साथ अपने रिश्ते की अवस्था के आधार पर एक आदमी को छूने के कई कारण होते हैं। यदि आप सिर्फ एक दूसरे को जानना चाहते हैं, तो स्नेह दिखाने के लिए इसे छूना सबसे अच्छा हो सकता है। यदि आप उसके साथ कुछ और चाहते हैं, उसे आकर्षक तरीके से स्पर्श करें और अगर आप पहले से ही मिल रहे हैं या डेटिंग करते हैं, तो मूड को गर्म करने के लिए इसे कैसे स्पर्श करें एक आदमी को कैसे स्पर्श करें यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
प्यार दिखा रहा है

टच ए लड़का चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
इसे गले लगाओ यदि आप स्नेह दिखाना चाहते हैं, तो यह गले लगाएगा कि यह आपको दिखाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप परवाह करते हैं। लड़के के पास जाओ, अपने हाथों को अपने चारों ओर रखो और लंबे समय तक नहीं रहें, जब तक कि आप उसे दिखाना नहीं चाहते कि आप वास्तव में उसे पसंद करें। उसे गले लगाने के लिए एक अच्छा कारण है, जैसे कि उसने जो कुछ किया है या वह नमस्कार करने पर उसे बधाई देने के लिए, यदि आप पहले से ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं
  • अपने सिर को तरफ ले जाएं, ताकि आपके चेहरे को शर्मनाक तरीके से बहुत करीब न मिलें।
  • टच ए लड़का चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कंधे को दबाएं बस, अपने कंधों से एक तक पहुँचने और सुचारू रूप से कस, जल्दी से जब आप करने के लिए या उसके सामने अगले बैठते हैं। आप किसी कारण से उसे शांत करने के लिए, उसे पता है कि सब कुछ ठीक है यह बताने के लिए या दिखाने के लिए है कि आप इसे देखने के लिए खुश हैं कर सकते हैं।
    • बस एक दूसरे के लिए दबाएं - अपने कंधे पर अपना हाथ मत भूलना
  • टच ए लड़का चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी कोहनी को स्पर्श करें जब आप लड़के का सामना करते हैं, तो अपने कोहनी के लिए अपने खुले हाथ की हथेली से पहुंचें। यह स्नेह दिखाने या स्पर्श बाधा को तोड़ने के लिए करें। यदि आपका हाथ अधिक रहता है, तो यह अधिक अंतरंग दिखाई देगा, लेकिन वापस खींचने से यह पता चलता है कि आप परवाह है - और इससे कुछ और हो सकता है
  • टच ए लड़का चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसके हाथ को स्पर्श करें यदि आप टेबल पर अपने हाथों से बैठे हैं या यदि आपके हाथ आपके घुटनों पर हैं, तो एक दूसरे के लिए अपने हाथ के शीर्ष को छू लें यह आदमी को आश्वस्त करने और उसे ज्यादा अंतरंगता के बिना विशेष महसूस करने का एक अच्छा तरीका है। अपना हाथ पकड़ने या इसे अब तक छोड़ने की कोशिश न करें - यदि आप चाहें तो बाद में रोल कर सकते हैं
  • टच ए लड़का चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी पीठ पर अपना हाथ रखो आदमी की पीठ के शीर्ष पर केवल एक या दो पेट दें, कंधे के ठीक नीचे, जब आप जा रहे हों या एक हेलौ को दे रहे हो, जो आधा गले में है जो बहुत शर्मनाक नहीं है।
  • टच ए लड़का चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने हाथ को चारों ओर रखो जब आप चलते हैं, तो अपने हाथों को अपने कंधों के नीचे आराम दें। यह आंदोलन "छोटे मित्र" के रूप में - या कुछ और के रूप में व्याख्या किया जा सकता है
  • विधि 2
    छेड़खानी

    टच ए लड़का चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    गाल पर उसे चूमो। यह बिना इसे ज़्यादा बिना छूने का एक अच्छा तरीका है आप इसे नमस्कार करके या गले के साथ अलविदा कर सकते हैं, और दोनों ने गाल पर चुंबन के लिए चेहरे को देखा। बस सुनिश्चित कर लें कि आपको काफी लड़के को जानना चाहिए और यह अवसर उचित है - कक्षा के दरवाजे पर ऐसा करने की कोशिश मत करो, लेकिन किसी पार्टी के अंत में या दोस्तों के साथ लटकाए।
    • चूंकि वह गाल पर उसे चुम्बन करता है, बस उसकी गाल के खिलाफ उसके होंठ झुकाएं गीला और शोर चुंबन मत देना
    • सुनिश्चित करें कि दोनों गाल पर चुंबन की तरफ झुका रहे हैं।
  • टच ए लड़का चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक चंचल पेट ले लो जब आप बात कर रहे हों तो ऐसा करो धीरे से ऊपरी बांह पर निर्भर रहें अगर वे खड़े हों या घुटने पर बैठे हों तो यह आंदोलन कहता है, "आह, यह जा रहा है! लेकिन नहीं ..." सावधान रहें और बहुत मुश्किल नहीं मारा।
    • जब इस तरह खेलता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि जलवायु पारस्परिक है और वह इस तरह चुटकुले भी बनाते हैं, संकेत वापस लौटते हैं।
  • टच ए लड़का चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे टेबल के नीचे लातें यह छूने का एक और असतत अभी तक प्रभावी तरीका है। यदि आप लड़के के सामने बैठे हैं और वह कहते हैं, जिसने आपको हँसते हुए कहा, अपना पैर लात आप बहादुर हैं, तो उसे टेबल के नीचे लात और फिर अपने पैरों को अपने पैरों को छू जाने, साहसी उसे ले जाने के लिए।
  • टच ए लड़का चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसके बालों में हलचल यह एक बहादुर शॉट है, इसलिए आप इसे अतिरंजित रूप से नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको इसे करने का एक अच्छा कारण मिलना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर उसने अपने बाल काट दिया है, उसे धीरे से निचोड़ कर उसे चिढ़ाएं अगर उसके बाल थोड़ा गड़बड़ हैं, तो आप इसे मज़ेदार तरीके से ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं, इसका उपयोग इसे छूने के लिए एक बहाना के रूप में कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि वह इसे पसंद करता है - यह एक बहुत अंतरंग इशारा है और हर बच्चा उन्हें अपने बालों को छूने नहीं पसंद करता है।
  • टच ए लड़का चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने घुटने को अपने पर रखें यदि आप एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं, तो अपने घुटनों पर निर्भर रहें, जब तक कि वे लगभग स्पर्श न करें। इसलिए यदि वह थोड़ा आगे बढ़ता है, या यदि आपके पास हिम्मत है, तो अपने घुटनों को छूएं या तुम्हारा कदम उठाएं ताकि एक व्यक्ति अपने पैर के बाहर और उसके पैरों के बीच में हो। इसे बनाने के लिए उसकी तरफ झुकना



  • टच ए लड़का चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसके चेहरे से कुछ गंदगी लें एक पल के लिए रुको जब उसके चेहरे पर एक बरौनी या चोटी का खाना होता है फिर, उसके चेहरे से गंदगी को हटा दें और इसे धीरे से छूने के लिए सावधान रहें बस थोड़ा सा लो और बस उसके करीब रहो, उसे अधिक अंतरंग बनाने के लिए
    • क्या तुम सच में अपने चेहरे को छूने के लिए चाहते हैं, नाटक उसकी आंख के नीचे एक बरौनी है कि वहाँ - वह अंतर नोटिस नहीं किया था और छुआ जाना पसंद।
  • टच ए लड़का चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपना हाथ पकड़ो एक बार जब आप अधिक घनिष्ठ मिल जाए, तो अपना हाथ पकड़ लें, जब वह खड़े होंगे। यह एक फिल्म चलना, बोलना या देख सकता है यदि वे विपरीत दिशा में हैं, तो अपने हाथों को नीचे या मेज पर रखें एक झुमके मूड को बनाए रखने के लिए समय-समय पर धीरे से अपने हाथ को निचोड़ें।
    • जब आपका हाथ पकड़े हुए छेड़खानी करने के लिए बहुत अच्छा होता है, तब तक इस से बचें जब तक कि आप "एक साथ" किसी तरह से नहीं होते हैं - जनता में हाथ पकड़ कर एक "कथन" होता है और सभी लोग इसे पसंद नहीं करते।
    • कुछ लोग सिर्फ हाथों, अवधि, या तो सार्वजनिक या अकेले में शामिल नहीं करते हैं इसलिए इस तरह के स्नेह के प्रयास में सावधानी बरतें
  • टच ए लड़का चरण 14 शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसकी छाती को छूएं जब आप बात करते हैं और उसके करीब जाते हैं तो अपना हाथ उसकी छाती पर रखो। यह आंदोलन सबसे प्रभावी है यदि वह अपनी पीठ के साथ एक दीवार पर या एक छोटे से, बंद जगह में खड़ा हो।
  • विधि 3
    ताप ताप

    टच ए लड़का चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    1
    इसे पीछे से गले लगाओ यदि आप मौसम को गरम करना शुरू करना चाहते हैं, तो उस आदमी के पीछे खड़े होकर अपने पेट के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटें, अपने शरीर को एक साथ मिलाएं। आप अपनी ठोड़ी को अपने कंधे पर आराम कर सकते हैं या अपनी माँग को अपनी पीठ पर दबा सकते हैं, अपनी ऊंचाई के आधार पर। उसे उसकी गर्दन के पीछे उसकी सांस महसूस करना चाहिए इससे पहले कि वह मुड़ता है और उसे चुम्बन करना शुरू करने से पहले लंबे समय तक नहीं होगा
  • टच ए लड़का चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसकी गर्दन के पीछे चूमो लड़के के पीछे जाओ और उसके चारों ओर अपनी बाहों लपेटो, या बस अपने कंधों निचोड़ और धीरे से अपनी गर्दन को चूमने लगे, कान के नीचे नीचे।
    • आप चारों ओर मोड़ सकते हैं और अपनी गर्दन के सामने चुंबन शुरू कर सकते हैं या ऐसा कर सकते हैं जब एक बिस्तर पर झूठ बोलना या आप दोनों के साथ बैठना।
  • टच ए लड़का चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कमर लाइन से ऊपर, उसके निचले हिस्से पर अपना हाथ रखें। यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप कुछ और चाहते हैं जैसा कि आप इसकी ओर मुकाबला करते हैं, निचले हिस्से पर अपना हाथ रखें और उसका सामना करें, अपने हाथ का उपयोग करके इसे आपके पास लाएं।
  • टच ए लड़का चरण 18 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने सिर के पीछे को स्पर्श करें अपनी गर्दन के पीछे से अपना हाथ रखो। जब आप एक-दूसरे के करीबी हैं, तो जब आप चुंबन रखते हैं या अंतरंग बातचीत करते हैं, तो ऐसा करें। आप अपने सिर को थोड़ा सा मालिश कर सकते हैं और अपने सिर के पीछे बाल के माध्यम से अपनी उंगलियों को चला सकते हैं।
  • टच ए लड़का चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसके कान के पीछे टच करें यह एक वासनोत्तेजक क्षेत्र और उसके, या तो अपनी उंगलियों या होंठ के साथ संपर्क है, रीढ़ की हड्डी में एक झुनझुनी सनसनी भेजने के लिए एक अच्छा तरीका है। आप कान के पीछे वाले क्षेत्र को अपने हाथों से मुहैया कर सकते हैं और धीरे-धीरे कान के पैर को छू सकते हैं।
  • टच ए लड़का चरण 20 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कान के अंदर को दबाएं यह एक अंतरंग आंदोलन है जो निश्चित रूप से किसी भी लड़के को पागल कर देगा। जीभ की नोक के साथ क्षेत्र को स्पर्श करें उसके बाद, धीरे से अपना कान उड़ाना अगर आप अपनी जीभ पर चिपकाने के लिए सहज नहीं हैं, तो इसे झटका दो। आप अपने कान में कुछ फुसफुसाकर अपने कान के अंदर आसानी से अपने होंठ चला सकते हैं
  • टच ए लड़का चरण 21 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने पैरों को स्पर्श करें अपने हाथों को धीरे से चलाएं, अपनी उंगलियों को एकमात्र में गुदगुदी करने के लिए, और मालिश करें, एक गोल के आकार में पोर के माध्यम से अपने हाथों को चलाना।
    • ऐसा मत करो यदि वह जूते और मोज़े में है - आपके पैर शायद अब तक थोड़ा गंदे या पसीने लगे होंगे लेकिन अगर दोनों नंगे पायदान पर बैठे हैं, तो गहरी जाओ।
  • टच ए लड़का चरण 22 शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसकी त्वचा स्पर्श करें किसी भी त्वचा से त्वचा संपर्क मौसम गर्मी जाएगा। अपनी गर्दन, गाल, हथियार, कलाई, घुटनों या अपने हाथों से अपने होंठों पर झूठ बोलें डरो मत - वह त्वचा संपर्क पसंद करेंगे और अधिक चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी मत करो समय दें
    • बहुत स्पष्ट या मधुमक्खी मत बनो, या वह सोचेंगे कि आप बहुत आसान हैं।
    • अच्छी स्वच्छता रखें यदि आपके पास यह नहीं है, तो यह किसी की क्रूरता को बर्बाद कर देगा।
    • वार्तालाप के दौरान, अपने इशारों का एक स्वाभाविक अंग के रूप में, अपने घुटने, हाथ या हाथ को एक दूसरे या दो के लिए अधिक जोर से टैप करें
    • स्पर्श को आप क्या कर रहे हैं, इस पर जोर देने का एक तरीका के रूप में उपयोग किया जा सकता है, जैसे कुछ के लिए माफी मांगते समय उसके साथ हाथ मिलाते हुए
    • "ठोकर" और इसे में गिरावट वह शायद इसे उठाएंगे, लेकिन ध्यान रखें कि यह एक नरम स्पर्श से कहीं ज्यादा और आदर्श नहीं है। यदि आप ठोकर रखने की योजना बना रहे हैं, तो मासूम रूप से करें और सुनिश्चित करें कि उसे मिलेगा!
    • इसके आगे चलने की कोशिश करें पुरुष से बात करना प्रारंभ करने के लिए, उसके हाथ की मांसपेशियों पर अपनी उंगलियों की नोक (बहुत धीरे) डाल बस एक पल के लिए, और ले हाथ बहुत नरम है, चलने जैसे कि कुछ हुआ था।
    • उनके छूने के लिए उन्हें दृढ़ होना चाहिए, लेकिन उन्हें सुखद और प्राकृतिक बनाने के लिए पर्याप्त नरम होना चाहिए
    • यदि आप अपना हाथ हिला रहे हैं, तो उसके चारों ओर अपना दूसरा हाथ रखो। बस थोड़ी देर के लिए रखो, जब आप सामान्य रूप से आपकी आंखों में देख रहे होते हैं। यह पहली बार नहीं किया जाना चाहिए जब आप किसी से मिलेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो स्पर्श होने में लग सकता है, जैसे कि आप उससे किसी तरह के स्नेह को मजबूर कर रहे हैं।
    • जब तक आप दुनिया भर में खेलने के बारे में पहले से ही आपके मैनिआ के लिए नहीं जानते हैं, तो किसी को प्रेमिका को नहीं छुएं!
    • जब किसी को पहली बार मिलते हैं, तो बहुत लंबे समय तक स्पर्श न करें, क्योंकि उस व्यक्ति के हिस्से पर नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है।
    • जब वह किसी और से बात कर रहा है, उसे छूने से बचें - यह युद्ध के एक टग के लिए समय नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com