IhsAdke.com

कैसे एक लड़का आप की तरह दिखते हैं

एक लड़के को दिखाना मुश्किल हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं। हर चीज के साथ चलना या इतना सूक्ष्म होने के बीच संतुलन बनाना मुश्किल है कि लड़का यह समझ नहीं सकता कि आप उस पर क्रश हैं। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति को दिखाना चाहते हैं जो आपको पसंद करता है, तो आपको उसे जानने में रुचि होनी चाहिए, और फिर कुछ युक्तियां दें, जो आपको रोमांटिक तरीके से देखती हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़के को कैसे दिखाना है जिसे आप बिना किसी बेताब या अंत में कामयाब किए बिना उसे पसंद करना चाहते हैं, तो इन कदमों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
संकेत बनाएं

चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे चरण 1
1
उनके स्वरूप पर ध्यान दें उसे पता चले कि जब भी आप उसके पास हों, तो आप सुंदर दिखने का प्रयास करके उसे पसंद करेंगे। आपको अभी भी खुद होना चाहिए, लेकिन अपने बाल, श्रृंगार, और कपड़े के साथ अतिरिक्त ध्यान रखना, ताकि वह आपको नोटिस कर सकें। अगर आप उसके साथ सॉकर गेम में जाते हैं तो आपको तंग पोशाक और ऊँची एड़ी पहनना नहीं पड़ता है, लेकिन उसे पता चले कि जब आप उसके साथ हों तब आप अपना खुद का ध्यान रखते हैं।
  • थोड़ा सेक्सी होने से डरो मत। यदि आप अपने शरीर के साथ आराम कर रहे हैं, तो इसे दिखाएं
  • यदि आप बहुत मेकअप के साथ सहज नहीं होते हैं, तो आपको ऐसे किसी व्यक्ति की कोशिश न करें जिसे आप उसे प्रभावित नहीं करना चाहते।
  • उसके सामने लिपस्टिक पहनने की कोशिश करें इससे उसे अपने होठों पर ध्यान देना होगा।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे चरण 2
    2
    दिखाएं कि आप अपने शरीर की भाषा के बारे में कैसा महसूस करते हैं आपकी शरीर की भाषा में लड़का महसूस कर सकता है कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा देखते हैं। जब आप उसके साथ बात कर रहे हैं, तो अपने शरीर को उसके पास बदलें और उसे आंखों में देखें ताकि वह जान सके कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है। विचलित मत बनो, या उससे दूर रहें, या बग़ल में दिखना, या अपना सेल फ़ोन चलाना
    • जब आप उसके साथ बात कर रहे हों तो अपने बालों के साथ खेलें। यह दिखाएगा कि जब आप उसके साथ होते हैं तब आप घबरा जाते हैं
    • जब आप फर्श को देखते हैं, तो आप दोनों के आँख से संपर्क को तोड़ें। यह दिखाएगा कि वह उसे शर्मीली बनाती है।
    • मुस्कान के लिए मत भूलना मुस्कुराते हुए दिखाएंगे कि आप उसे पसंद करते हैं - भले ही आप किसी अच्छे कारण के लिए मुस्कुरा नहीं रहे हों
    • अपने शरीर को उसके मुंह में रखो। यदि आप बैठे हैं, तो उसके पास अपने पैरों को पार करें, उससे दूर न हो यदि आप खड़े होते हैं, तो अपने कंधों की ओर रुख करें
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद चरण 3
    3
    उसके साथ इश्कबाज जितना अधिक आप एक आदमी के साथ इश्कबाजी करते हैं, उतना ही वह यह सुनिश्चित करेंगे कि आप उसे पसंद करते हैं। आप छोटी-छोटी चीज़ों को अधिक स्पष्ट रूप से और अधिक स्पष्ट रूप से छलनी शुरू कर सकते हैं। एक लड़के के साथ इश्कबाज करने के कई तरीके हैं:
    • धीरे से बोलो, इसलिए उसे आपसे बात करने के लिए झुकना पड़ेगा
    • हाथ पर खेलने के लिए उसे स्पर्श करें, उसका मजा लें, और एक मजेदार रिश्ता बनाएं जिससे पता चलता है कि आप उस पर ध्यान दें।
    • रिया। भले ही वह इतना मजाकिया नहीं हो रहा है, हँसते हैं तो वह जानता है कि जब आप उसके साथ हों तो मज़ेदार हो
    • बस इसे ज़्यादा मत करो छेड़खानी कुछ सूक्ष्म होना चाहिए
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद चरण 4
    4
    स्पर्श बाधा तोड़ो एक बार जब आप उसके पास जाते हैं, तो अपने हथियार या कंधे को धीरे से टैप करने से डरो मत, अगर उसने कुछ अजीब बात कही है अगर आप एक-दूसरे का मजाक उड़ा रहे हैं या आप जब मिलते हैं, तो उसे भौतिक संपर्क बना सकते हैं। स्पर्श बाधा को तोड़ने में आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि आप उससे संपर्क करना चाहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि वह भी आपको छूना चाहता है और आप उसे असुविधाजनक नहीं बना रहे हैं।
    • यदि आप उसके साथ कुछ शारीरिक गतिविधियों के लिए लौट रहे हैं, जैसे चलना या चलना, मालिश करने की पेशकश करें यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह हाँ कहेंगे, और यह भी देखेंगे कि आप उसके साथ कितनी अच्छी तरह करते हैं
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद चरण 5
    5
    उसकी स्तुति करो एक आदमी की इतनी स्पष्टता के बिना प्रशंसा करना मुश्किल हो सकता है कि आप उसे पसंद कर रहे हैं आप को यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि "वाह, तुम गर्म हो" ताकि किसी व्यक्ति को आप की तरह उसे पता हो। यदि वह एक नया बाल कटवाने है या जाहिर है कि एक नई शर्ट पहनी है, तो कहो वह प्यारा है यदि उनके पास कोई कौशल है, चाहे गणित में हो या एक अच्छा सैंडविच बना, तो उसे पता चले कि
    • आप अपने व्यक्तित्व के अधिक व्यक्तिगत और प्रशंसा के पहलुओं को प्राप्त कर सकते हैं। आप कह सकते हैं "आप बहुत ही मज़ेदार हैं, आप जानते हैं?" या, "आप हमेशा एक व्यक्ति को बेहतर महसूस करने के लिए कैसे जानते हैं।"
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 6
    6
    पूछें अगर वह किसी को पसंद करता है यह यह दिखाने का सबसे सूक्ष्म तरीका नहीं है कि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन यह काम करेगा। बस पूछें कि क्या वह किसी को पसंद करता है, या उससे पूछें कि वह एक प्रेमिका में क्या दिखता है। उसे आपसे खोलने के लिए और देखो कि क्या वह किसी को पसंद करता है या वह क्या चाहता है, उसके बारे में बात करता है। बस सावधान रहें - उसे देखिए कि आप अपने स्वयं के कारणों से पूछ रहे हैं, क्योंकि आप अपने जीवन के बारे में सुनते समय अपने साथी बनने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे कदम 7
    7
    बोलो कि आप एक नियुक्ति के लिए खुले हैं बस याद करो कि आप किसी को आज की तारीख के लिए देख रहे हैं और आप तारीख चाहते हैं। ऐसा दिखने की कोशिश न करें कि आप किसी के साथ बाहर जाने के लिए बेताब हैं - बताएं कि आपने इसे काफी सोचा है। आप अभी भी और अधिक स्पष्ट हो सकते हैं और उन गुणों के बारे में बात कर सकते हैं जो आप एक प्रेमी में देख रहे हैं, और उन चीजों की सूची बनाएं जो उन्हें विशेष बनाती हैं
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि आप की तरह उसे 8 कदम
    8
    उसे पाने के लिए उसे बाहर निकालो आप उसे दिखाने के लिए एक रास्ता बता सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं। भावी योजनाओं के बारे में आशंका से बात करें या आप ये बताएं कि आप अभी भी क्या करेंगे, और उम्मीद करते हैं कि वह आपको छोड़ने के लिए कहता है जब वह जानता है कि आप स्वतंत्र हैं। आप कह सकते हैं "मुझे यकीन नहीं है कि कल रात मैं क्या कर रहा हूं, लेकिन मैं कुछ मजाक करना चाहता था," और उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार करना।
    • आप कुछ फायदे के लिए अपने सामान्य हितों का उपयोग कर सकते हैं एक गेम का उल्लेख करें जो होने वाला है या हमें बताएं कि आपका पसंदीदा बैंड इन दिनों शहर में एक शो करेगा और देखें कि क्या वह भी जाना चाहता है।
  • विधि 2
    आप इसे पसंद कहते हैं

    चित्र दिखाएँ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे चरण 9



    1
    सुनिश्चित करें कि वह आपको पसंद करता है हालांकि यह जानने का कोई सटीक तरीका नहीं है कि क्या वह आपके लिए ऐसा महसूस करता है, ऐसे कई लक्षण हैं जो वास्तव में क्या महसूस कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा है कि कम से कम एक मौका यह है कि वह आपको पसंद करने से पहले आपको पसंद करता है यह कहने के लिए कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं। यह देखने के कुछ तरीके हैं कि क्या वह आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद करता है:
    • ध्यान दें कि वे क्या कहते हैं देखें कि क्या वह हमेशा आपको बधाई देता है, पूछ रहा है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं, और कह रहे हैं कि वह एक प्रेमिका चाहती है
    • ध्यान दें वह क्या करता है यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ बाहर जाने के लिए किसी भी बहाने का प्रबंध करेगा, कुछ शारीरिक संपर्क करने की कोशिश करें, और यहां तक ​​कि कृपया अपने नाश्ते को आप की तरह लेना पसंद करें।
    • उसकी उपस्थिति पर गौर करें अगर वह हमेशा आपकी देखभाल के बारे में अधिक ध्यान रखता है, जब वह जानता है कि आप आस-पास होंगे, तो इसका अर्थ है कि वह आपको अन्यथा पसंद करता है।
    • देखें कि क्या वह हमेशा तुम्हें बुला रहा है यदि वह हमेशा आपके साथ समय बिताना चाहता है, भले ही वह रोमांटिक तारीख प्रकार न हो, तो वह वास्तव में आपको पसंद कर सकता है
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि आप की तरह उसे 10 कदम
    2
    कहो उसे पसंद है अगर ये सब काम नहीं कर रहे हैं, तो यह कहने का समय है कि आप उसे पसंद करते हैं। आपको एक समय और स्थान चुनना चाहिए जहां आप अकेले और तनाव मुक्त हो सकते हैं, और तब शांत रहें जब आप बोलते हैं कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं। अपने या उससे ज्यादा दबाव न डालें, और उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार करें।
    • बस आराम करो यदि वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता है, तो कम से कम आप इसके बारे में हमेशा चिंता करने की बजाय इसे जानते होंगे।
    • चीजें सरल रखें इसे तुरंत बोलकर या हज़ारों कारणों को यह कहकर दबाना मत बनो कि आप इसे क्यों पसंद करते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे कदम 11
    3
    उचित रूप से प्रतिक्रिया दें यदि वह आपकी भावनाओं को बदलता है तो आप या तो उसे गले लगा सकते हैं या सिर्फ दिखा सकते हैं कि आप कितने खुश हैं, या एक साथ बाहर जाने और दूसरे स्तर पर संबंध लेने के बारे में बात करना शुरू करें। यदि वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता है, तो यह ठीक भी है - बस बताइए कि आप इतने दुखी नहीं हैं, या नाराज़ नहीं होने के कारण आप कितने परिपक्व हैं, सिर्फ इसलिए कि वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता है
    • अगर अंत में वह आपको पसंद करता है, तो आप उन तरीकों पर भी हँसते हैं जिनसे आप उन्हें एहसास करते थे कि आप उससे जुड़े थे।
    • यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो निराशा न करें। संघर्ष करने के लिए अपने आप पर गर्व होना और अपनी भावनाओं को साझा करने का साहस होना और आगे बढ़ना।
  • विधि 3
    पता है यह

    चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद कदम 12
    1
    अपने आप को मित्र के रूप में पेश करें यदि आप अपने दोस्त की तारीख चाहते हैं, तो इसका कारण यह है कि आपके पास पहले से ठोस संबंध हैं लेकिन अगर आप अभी तक लड़के का दोस्त नहीं हैं, तो उसके पास आकर उसके रूप में आपकी रुचि दिखाने में मदद मिलेगी। यदि आप वास्तव में उसे नहीं जानते हैं, और वह मुश्किल से जानता है कि आप कौन हैं, तो आपकी वास्तविक भावनाओं को दिखाने में भी मुश्किल होगी। और, एक मित्र के रूप में भी उसके पास आना यह देखने में मदद करेगा कि क्या आप वास्तव में संगत हैं, और आप को यह दिखाने का मौका मिलेगा कि आप कहीं भी बिना दबाव के कितने अच्छे हैं।
    • मैत्रीपूर्ण बनकर शुरू करो आपको उसे बाहर बुलाकर या सीधे अपने सीधे विचारों को प्रकट करने से उसे शुरू नहीं करना चाहिए। बस इसे आसान और उसके साथ एक सामंजस्यपूर्ण और मजेदार संबंध बनाने शुरू करें
    • इसे दोस्ती पर आसान रखें हमेशा चारों ओर होने से लड़के को गला दबाएं। बस उस समय के साथ धीरे-धीरे शुरू करो जो आप अपने साथ बिताते हैं।
    • दोस्ती क्षेत्र में मत आना। आपको उसके साथ दोस्त बनने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन ऐसी गहरी दोस्ती का विकास न करें, क्योंकि इससे आप को अधिक रोमांटिक स्तर तक ले जाने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि यह आपके लिए शर्मिंदा होगी।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद कदम 13
    2
    प्रारंभिक बिंदु के रूप में सामान्य रुचियों का उपयोग करें यदि आप बच्चे से मिलना चाहते हैं, तो आप अपने परिवार से लेकर अपने पसंदीदा टीम तक की सभी चीजों के बारे में बात करके शुरू कर सकते हैं। यदि आपके पास बहुत अधिक समान नहीं है, तो एक-दूसरे के बारे में अधिक जानें, और आप आम में कुछ खोजना समाप्त कर सकते हैं। और अगर आप अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम के बारे में थोड़ा नकली चाहते हैं, तो ठीक है।
    • ज्यादातर लोग खेल के बारे में बात करना पसंद करते हैं यदि आप दोनों खेल या किसी विशेष टीम की तरह हैं, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं - अगर ऐसा नहीं है, तो अपनी पसंदीदा टीम के बारे में कुछ चीजें पढ़ो, और इसमें से कुछ सामान प्राप्त करें।
    • आम में एक बंधन के रूप में संगीत का उपयोग करें यदि आपको एक ही बैंड पसंद है तो देखें - यदि नहीं, तो पूछें कि क्या उसके पास कोई सुझाव है। यदि आपके पास पहले से ही एक अच्छी दोस्ती है, तो आप उसका ध्यान पाने के लिए उसे अपने पसंदीदा गीतों के साथ एक सीडी भी बना सकते हैं।
    • अपने परिवारों के बारे में बात करें अपने रिश्तेदारों या पालतू जानवरों के बारे में एक हल्की बात करें
    • यदि आप एक ही प्रकार का भोजन पसंद करते हैं तो देखें यदि उसे पता चला कि आप सुशी भी पसंद करते हैं, तो पड़ोस में एक जापानी रेस्तरां में जाने के लिए आपको आमंत्रित करने की अधिक संभावना है।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि आप की तरह उसे 14 कदम
    3
    वे एक ही चीज़ों पर हँसे। आम में कुछ खोजें, जिसमें आप दो हंसी सकते हैं जो भी आपके हँसने का कारण है, आप इसके साथ गहन बंधन विकसित करेंगे, और यह भी आपको दिखाएगा कि आप कितना शांत हो सकते हैं।
    • यदि आप कुछ ऐसा पाते हैं जिसमें आप दो हँसते हैं, तो आप में से दो का निजी मजाक होगा, जो आपको करीब बना देगा।
    • आप हंसी के लिए बलि का बकरा भी पा सकते हैं अगर कुछ उबाऊ प्रोफेसर हैं जो आप दो नहीं खड़े हो सकते हैं, या यदि आपके पास एक पसंदीदा पॉप स्टार है, तो आप दोनों उन चीजों के सुंदर हंसी को एक साथ मिल सकते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम उसे पसंद चरण 15
    4
    अपने दोस्तों से मिलो एक आदमी के दिल का रास्ता अपने दोस्तों के लिए सम्मान है। यदि आपके मित्र अपने जैसे हैं, तो यह अधिक संभावना है कि वह आपकी पसंद को भी समाप्त कर देगा। बाहर जाकर अपने दोस्तों के साथ अच्छा प्रदर्शन करना दिखाएगा कि आप एक अच्छी लड़की हैं जो किसी के साथ हो जाती है और यह दिखाएगी कि आप में रुचि है। यदि आप उससे रूचि नहीं रखते, तो आप अपने दोस्तों में भी दिलचस्पी नहीं रखेंगे।
    • आपको अपने दोस्तों से मिलना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप "हमेशा के आसपास" नहीं हैं, खासकर जब यह अवसर मर्दाना होता है
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि आप की तरह उसे 16 कदम
    5
    प्रस्ताव दोस्त एहसान। एक बार जब आप उसे बेहतर जानते हैं, तो आप उसे सवारी करने या दोपहर का खाना दोपहर का भोजन करने की पेशकश कर सकते हैं यदि ऐसा लगता है कि उसे कुछ चाहिए। हालांकि ये दोस्ती के छोटे इशारों हैं, वह देखेंगे कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह है। बस सुनिश्चित हो कि वह आपको समय-समय पर भी सहायता प्रदान करता है, ताकि रिश्ते सिर्फ एक तरफ न करें।
    • यदि वह कक्षाएं याद करता है, स्वयंसेवक उसके लिए क्लास नोट्स बनाने के लिए।
    • अगर आप उससे मिलने जा रहे हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह कुछ डिनर से कुछ नाश्ता चाहता है, वह पसंद करता है।
    • बस इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें आप उसकी प्रेमिका नहीं हैं, इसलिए आपको कपड़े धोने या किराने की खरीदारी करने की पेशकश नहीं करनी चाहिए।
  • चित्र दिखाओ एक लड़का है कि तुम जैसे उसे चरण 17
    6
    उसकी संख्या के लिए पूछें यदि आप कुछ समय के लिए दोस्त हैं और अधिक छोड़ रहे हैं तो यह स्वाभाविक है कि आप अपने फोन नंबर के लिए पूछें। आपको शांति से काम करना चाहिए और पूछना नहीं चाहिए कि आप उसे किसी तारीख के लिए बुला रहे हैं। इसके बजाय, संख्या के लिए पूछें ताकि आप सभी को बार में मिलते समय पार्टी विवरण भेज सकें या कुछ भी न करें। अगर वह शांत है, तो वह नहीं कहेंगे या उसे शर्मिंदा नहीं करेंगे।
    • उनकी संख्या बढ़ रही है, उसके साथ आपके संपर्क की मात्रा में वृद्धि होगी। अब आप संदेशों से उनके साथ बात कर सकते हैं और दूसरे स्तर पर संबंध ले सकते हैं।
    • एक बार जब आप उसका नंबर प्राप्त करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सिर्फ आप ही नहीं है जो संदेश भेजता है या भेजता है
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो असली लड़के को आपसे प्यार करना चाहिए, आप कौन हैं आप अलग तरह से कार्य और वह आप के साथ प्यार में गिर रहे हैं, तो कुछ बिंदु पर आप होने के लिए वापस जाना होगा कि वह कौन था और वह यह है कि आप बदल गए हैं देखेंगे, और बच्चे को पता है कि आप अपने आप को किया जा रहा नहीं कर रहे थे अच्छा नहीं लगेगा। ऐसा न करने का प्रयास करें कि आप कौन नहीं हैं, क्योंकि यह केवल उसके साथ अपने संबंध को बाधित कर सकता है। हमेशा अपने आप से हो और कार्य करें जैसे आप अपने दोस्तों के साथ होते।
    • लड़के पर मुस्कुराओ, लेकिन अजीब मत बनो। अपने दोस्तों से बात करें ताकि आप उनके करीब हो सकें।
    • शांत रहो यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आप या तो बकवास करेंगे या चुप रहेंगे थोड़ा बात करने की कोशिश करो, लेकिन इतना नहीं! कभी भी बाधा मत करो!
    • चिंता मत करो अगर आपने कुछ बेवकूफ़ किया या कहा क्योंकि अगर वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह समझ जाएगा।
    • उससे बात करने से पहले अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने की कोशिश करें इससे मदद मिलेगी!
    • यदि आप यह नहीं कहना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो किसी से पूछें कि वह आपके लिए बात करने के लिए है। लेकिन सावधान रहें कि आप कौन पूछना चाहते हैं। यदि आप सावधान नहीं रखते हैं, तो योजनाओं के अनुसार चीजें नहीं हो सकतीं।
    • उन चीज़ों के बारे में बात न करें जो उन्हें नहीं पता है-जैसे मेकअप, लड़की की चीजें या आप कितनी मोटी हैं
    • किसी को नहीं होने का बहाना न करें।
    • लड़के के लिए महिला नाटक उबाल रहा है, ज्यादातर समय वे इसके साथ कुछ नहीं करना चाहते हैं
    • बहुत इश्कबाज मत करो एक लड़के के साथ इश्कबाज करने के कई तरीके हैं:
      • बोलो, इसलिए उसे आप से बात करने के लिए मोड़ना पड़ेगा
      • हाथ पर खेलने के लिए उसे स्पर्श करें, उसका मजाकिया करें और एक मजेदार रिश्ता बनाएं जिससे पता चलता है कि आप उस पर ध्यान दें।
      • रिया। भले ही वह इतना मजाकिया नहीं हो रहा है, हँसते हैं तो वह जानता है कि जब आप उसके साथ हों तो मज़ेदार हो
      • बस इसे ज़्यादा मत करो छेड़खानी कुछ सूक्ष्म होना चाहिए यदि आप इश्कबाज, हल्के से इश्कबाज होते हैं यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो लड़कों को लगता है कि आप आसानी से हैं और आप के साथ मजाक कर रहे हैं, और आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com