IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि कोई लड़का तुम्हें स्कूल में पसंद करता है

शायद आप सोच रहे हैं कि उस स्कूल के लड़के को आप पसंद करते हैं यह निश्चित रूप से कहना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ युक्तियां हैं जो आपको सीधे उसे पूछने के बिना इसे बाहर निकालने में मदद कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, आप तुलना कर सकते हैं कि वह दूसरे लोगों के संबंध में आपके साथ कैसे काम करता है कुछ लक्षणों में शामिल हैं: दिखाना या आपको हंसी बनाने की कोशिश करना। स्कूल में एक लड़का आपको पसंद करता है या नहीं, यह जानने के लिए अधिक युक्तियों के लिए, पर पढ़ें

चरणों

भाग 1
उनके व्यवहार को देखते हुए

चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 1
1
पता लगाएं कि वह अकेला नहीं है या नहीं। खेल रहे हैं तुम्हारे साथ या अगर वह सिर्फ लोगों के साथ गड़बड़ पसंद है यदि वह आपके साथ खेलता है, तो एक अतिरिक्त भावना हो सकती है, या शायद वह लोगों के साथ गड़बड़ करना पसंद करता है। जब आप दोपहर का भोजन कर रहे हैं, तो ध्यान दें कि वह मज़ेदार होने के लिए या अजीब और मैत्रीपूर्ण होने के लिए खेल रहे हैं या नहीं। अगर यह:
  • यह वास्तव में आप के साथ अच्छा है और यह हमेशा के आसपास है
  • आप अपने कमरे में चले जाएं या गलियारे के माध्यम से आप के साथ चलें।
  • आप शर्मीली काम करते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 2
    2
    ध्यान दीजिए जब वह चारों ओर देखता है कि क्या वह किसी भी तरह से अपनी निजी जगह पर आक्रमण करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 3
    3
    निर्धारित करें कि क्या वह आपको हंसी बनाने की कोशिश करता है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने तुम्हें स्कूल में पसंद किया था चरण 4
    4
    सावधानी से ध्यान दें कि वह आपके सामने दिखने का प्रयास कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, वह उस खेल के बारे में बात कर सकता है जो वह करता है, वह कितना कुछ कर सकता है या वह कितना अच्छा है। फिर, वह यह हर किसी के लिए कर सकता है यह जानने का प्रयास करें कि क्या वह केवल तभी संघर्ष कर रहा है जब वह आपके पास है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या लड़का आपको स्कूल में पसंद करता है चरण 5
    5
    देखें कि क्या वह बेवकूफ या मुखरतापूर्ण काम कर रहा है वह आपकी कुर्सी को लात मार सकता है, जोर से बोल सकता है या आपके पास अजीब रूप से खड़े हो सकता है। इन संकेतों में वे क्या रुचि रखते हैं का संकेत है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको स्कूल में पसंद करता है चरण 6
    6
    जब वह आपके पास बैठता है या बगल में खड़ा होता है, तो वह जिस तरह से चलता है उसे ध्यान दें यदि वह आसन बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा है तो शायद वह आपको पसंद करता है अगर वह अपनी टी-शर्ट फिक्सिंग कर रहा है या अपनी टोपी के साथ खेल रहा है, तो संभावना है कि वह अपने पक्ष में शर्मिन्दा है क्योंकि उन्हें लगता है कि आप सुंदर हैं यदि वह आपके बगल में खड़ा है और काम करता है जैसे कि वह आपकी रक्षा कर रहे हैं, तो संभावना है कि वह आपके पक्ष में हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 7
    7
    पूछें कि वह तुम्हें पसंद करता है यह पता लगाने के लिए सबसे आसान और सबसे सीधा तरीका है। पूछने के लिए आपको पर्याप्त आत्मविश्वास इकट्ठा करने की आवश्यकता है, जब तक कि आप पहले से ही एक आश्वस्त व्यक्ति हो। इस परिकल्पना पर विचार करें कि वह आपको पसंद नहीं करता और न सुनने के लिए तैयार हो जाता है (खासकर यदि आप उसे पसंद करते हैं)
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 8
    8
    अपने लिए कुछ जानकारी इकट्ठा करने के लिए किसी विश्वसनीय मित्र से पूछें व्यक्ति से आपको और अधिक बारीकी से निरीक्षण करने के लिए कहें
  • भाग 2
    अपने व्यवहार का विश्लेषण

    चेहरे का विश्लेषण

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर कोई लड़का आपको स्कूल में पसंद करता है तो चरण 9
    1



    निर्धारित करें कि क्या वह आपको अक्सर दिखता है यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि यह आप पर झलकता है, तो यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि यह कैसा दिखता है क्या वह खोया लगता है या क्या वह अजीब लग रहा है? कभी-कभी आँखें बहुत कुछ कहने में सक्षम होती हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 10
    2
    उसकी आँखों को देखो क्या वह अपने छात्र को देखता है जब वह आपको देखता है? कभी-कभी जब एक व्यक्ति को दूसरे को पसंद किया जाता है, तो उसके विद्यार्थियों का विस्तार होता है हर कोई इस पर ध्यान नहीं देता है, लेकिन यह उसकी रूचि का संकेत हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 11
    3
    उसके गालों को देखो जब वह तुम्हारे आस पास है तो क्या वे फ्लाई हो जाते हैं? जब आप दालान में बात कर रहे हैं, तो देखें कि उसके गाल किस रंग में हैं। यदि वे सामान्य रंगमंच में नहीं हैं, तो यह संभावना है कि वह आपके आस-पास रहने के बारे में परेशान है और आपके सामने लज्जित होने से डरता है।
    • जब वह पास या कक्षा के दौरान उस पर छिपकर देखो और देखो कि क्या वह आपको देख रहा है अधिनियम में पकड़े जाने की अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। अगर वह दूर दिखता है या लाल हो जाता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं अगर वह कुछ नहीं करता है, तो बुरा मत मानो क्योंकि कुछ बच्चे अपनी मुद्रा को रखने की कोशिश करते हैं और जैसे वे नहीं देख रहे हैं।
  • आपके साथ उनकी बातचीत

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर किसी लड़के ने आपको स्कूल स्टेप 12 में पसंद किया था
    1
    जब वह आपको छूता है तो ध्यान दें। क्या वह आपको `` टक्कर `` की कोशिश करता है या किसी तरह से खींचता है? अगर वह करता है, तो हो सकता है कि वह सिर्फ दोस्ताना हो या करीबी होने की कोशिश कर रहा हो।
    • क्या वह आमतौर पर उसे बिना किसी कारण के लिए गले लगाता है? भौतिक संपर्क बनाना वह एक संकेत है जिसे आप पसंद करते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको पसंद किया है स्कूल 13 में कदम
    2
    आपकी सहायता करने के अपने प्रयासों से अवगत रहें इसका आमतौर पर मतलब है कि वह मैत्रीपूर्ण रहे हैं, लेकिन यदि ऐसा अक्सर होता है, तो यह आपके लिए करीब होने का एक बहाना हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि अगर कोई लड़का आपको स्कूल में पसंद करता है तो चरण 14
    3
    ध्यान दें कि जब आप रोएंगे तो आतंकें। यदि वह आपके दूसरे दोस्तों की तुलना में अधिक डरे, जब आप रोते हैं, तो यह एक संकेत है क्या आप उन दिनों जानते हैं जब कुछ भी सही नहीं लगता और केवल आपको रोना चाहता है? उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें वह पूछता है कि क्या हो रहा है और इसे इस तरह से छोड़ दिया? क्या वह उसकी मुस्कान या हंसी बनाने की कोशिश करता है? यदि वह इसे किसी और से ज्यादा करता है, तो संभावना है कि वह परवाह करता है और आपको पसंद करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल में पसंद किया था चरण 15
    4
    अपनी पसंद की चीजों में रुचि के बारे में ध्यान दें क्या आपने टीवी श्रृंखला या वीडियो गेम के बारे में उनसे बात की और एक हफ्ते बाद वह पूरी तरह से आदी हो गए थे? इसका मतलब है कि वह या तो आप जैसी चीजों को पसंद करता है या आप उसे सबसे ज्यादा पसंद करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि अगर कोई लड़का आपको स्कूल में पसंद करता है तो चरण 16
    5
    करीब पहुंचने के उनके प्रयासों की सूचना दें क्या वह आपके पास बगल में बैठने की कोशिश करता है? यदि आपके कमरे में सीटों की सीमारेखा नहीं है, तो क्या यह आपके बगल में बैठने का प्रयास करता है?
    • क्या उसने पहले ही आपके नंबर के लिए पूछा है? और अगर आपने पूछा है, तो कई संदेश भेजें? अगर उसने आपके नंबर के लिए नहीं पूछा, कोई समस्या नहीं है वह शर्मीली या घबराहट हो सकता है
  • अन्य लोगों के साथ उनकी बातचीत के प्रति उनकी प्रतिक्रिया

    चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के ने आपको पसंद किया है स्टेप 17
    1
    क्या वह आपके मौजूदा प्रेमी या अन्य दोस्तों से जलन हो रहा है? क्या आपने उस लड़के को पकड़ लिया है जिसे आप बात कर रहे थे? वह अपने चारों ओर लड़कों से जलन हो सकता है
    • जब आप अन्य लोगों से बात करते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें क्या वह गुस्सा या क्रोधी लग रहा है या क्या आपने कभी किसी और के साथ अपनी बातचीत बाधित कर दी है?
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको स्कूल स्टेप 18 में पसंद किया था
    2
    संदर्भ के लिए अपने दोस्तों का उपयोग करें क्या वे हंसते हैं और जब आप उनके पास होते हैं, तो क्या वे आपको कुछ नहीं जानते हैं? यह एक निश्चित संकेत हो सकता है यह आम तौर पर एक युवक के मित्र होते हैं जो अपनी भावनाओं को छोड़ देते हैं। अपने दोस्तों के समूह को देखो जब वे पास से गुजारें
    • क्या वह लड़का और हंसी को कुहनी से निकाला करता है? या आप पर पलक और चुंबन बनाते हो?
    • क्या वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर रहता है? वह आपके बारे में अधिक जानने के लिए अपने दोस्तों के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बहुत बहादुर नहीं हैं, तो कुछ सूक्ष्म संकेतों को चलाने का प्रयास करें
    • उसे आश्चर्य कीजिए अगर आप भी उसे पसंद करते हैं (कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे, यह बस करो)
    • यदि कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो वह उसे दिखाने का प्रयास करेगा और यह अच्छा होगा। यह पहचानना आसान नहीं हो सकता है, लेकिन शरीर की भाषा और चेहरे का भाव देखें। अपने दोस्तों के साथ चलो और हर किसी के लिए अच्छा हो देखें कि क्या वह आपको देखता है और करीब पहुंचने की कोशिश करता है गुड लक!
    • जब कोई व्यक्ति किसी को पसंद करता है, तो वह जानना चाहेगा कि वह व्यक्ति क्या पसंद करता है और कहीं से भी बातचीत नहीं कर सकता।
    • यदि कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो वह शायद क्लास के दौरान आप पर घबराएगा, लेकिन अगर आप पीछे देखो तो वह आपको छिपाने का प्रयास करेंगे।
    • ध्यान दें कि अगर वह बिना मजाकिया कुछ कहता है तो बिना चलते हुए उसे देखता है। वह शायद आप से प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com