IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि आप किशोरावस्था के साथ प्यार में हैं

क्या आप हाई स्कूल में हैं और आपको एक लड़के के लिए भावनाएं हैं? तो, इसे देखो!

चरणों

छवि शीर्षक है अगर आप` class=
1
उसकी शारीरिक भाषा की जांच करें यदि वह आपको पसंद करता है, तो आप देखेंगे कि वह शायद ही कभी आप पर अपना मुड़ता है, आप की ओर झुकता है और अक्सर आप पर दिखता है अगर वह अपने कंधों को अपने पास के करीब ले जाता है, तो वह एक रोमांटिक लड़का है और वह उनकी परवाह करता है कि उनके पास क्या कहना है। यदि आप अपने कंधों और श्रोणि को उसके सामने बैठते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपके लिए कुछ महसूस करता है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    2
    आँख से संपर्क का विश्लेषण करें अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह दूर दिखता है अगर वह शर्मीली है, या अपनी आंख को पकड़ने या चेहरे बनाने की कोशिश करें। अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो यह असहज हो सकता है। यदि आपको लगता है कि आप किसी दूसरे के साथ, या यदि वह जल्दी से दूर दिखता है, तो आप के बीच में कुछ चल रहा है की तुलना में सिर्फ एक दूसरे के अंश का आदान-प्रदान दिखता है जब वह तुम्हारे पास है और कहता है / कुछ अजीब होता है और हर कोई हंसते हुए है, तो वह जल्दी से आप की ओर देखेगा कि क्या उसे भी अनुग्रह मिला है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    3
    यदि आप सबके ऊपर है, तो उसके विद्यार्थियों का विस्तार होगा, लेकिन यह नोटिस करना मुश्किल है, और वह अपनी आंखों की जांच करने के लिए उसके व्यवहार को अजीब मान सकता है। यदि आप उसके बगल में बहुत लंबे समय तक रहते हैं, तो आप इस विशेषता को धीरे-धीरे देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    4
    सुनो वह क्या कहते हैं। यदि वह तुम्हें पसंद करता है, और आप परेशान हैं, तो आप शायद अपने बारे में बात करना शुरू करते हैं लड़कों को अक्सर अपने मूल्यों को दिखाने की आवश्यकता होती है - खासकर यदि वे अपनी उपस्थिति में किसी अन्य लड़के के बारे में बात करते हैं
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    5
    रिंगटोन के लिए बने रहें जब वह हंसते हैं तो वह अपने हाथ पर हाथ डाल सकता है, अगर वह उसके खिलाफ झुकाव कर लेता है, तो उसके पैर को नहीं ले जाता है, या वह उसे बेवकूफ कारणों से पकड़ सकता है- सभी अच्छे लक्षण जब तक कि वह उस तरह की लड़कियों के साथ झुठलाए न हो देखें कि क्या वह कुछ तरीके बताता है कि एक लड़की की चालें कैसे खेलें, और देखें कि क्या वह किसी भी अन्य की तुलना में आपके साथ अधिक उपयोग करता है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    6
    अन्य लड़कियों के करीब उसका व्यवहार देखें और देखें कि क्या वह उसे अलग तरह से व्यवहार करता है। वह अन्य लड़कियों के साथ उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए इश्कबाज कर सकते हैं। यह आपको आपकी प्रतिक्रिया देखने का मौका देता है और आपको यह जानने में मदद करता है कि क्या आप वास्तव में इसके लिए तैयार हैं। आप देखेंगे कि वह आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा है यदि आप हर समय उसे देख रहे हैं। वह आपको उसे देखने के लिए त्वरित दृष्टि देगा अगर जब आप चले जाते हैं तो वह दूसरी लड़की के साथ छेड़खानी बंद हो जाती है, यह एक और संकेत है। एक आंख को बाहर रखने के लिए किसी मित्र से पूछें यदि बच्चा इसके लिए तैयार है तो पता लगाने के लिए आपको चुपके करना होगा।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    7
    नोटिस अगर वह उन चीजों में रुचि दिखाता है जो उन्हें पसंद करता है और करता है उदाहरण के लिए, यदि एक निश्चित प्रकार का संगीत दो को खुश करता है, तो यह अन्य बैंड और गायक सुझा सकता है एक और उदाहरण यह है कि अगर आप उसे टीवी श्रृंखला के बारे में बताएं और वह उसे प्यार करता है, तो यह वह संकेत है जिसे वह आपको पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    8
    घबराहट के लक्षणों के लिए देखो घबराहट हंसी, पसीने वाले हथेलियां, गहरी साँसे, हिलाता या संभवतः भी तेज दिखने का विचलन आकर्षण का अच्छा संकेत है और वह एक अच्छा प्रभाव बनाने के बारे में परेशान है।



  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    9
    अपने दोस्तों पर ध्यान दें अगर उन्हें पता है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो जब वे चारों ओर होते हैं, तो वे उसे आसानी से तंग कर सकते हैं, कह रहे हैं कि वह तुम्हारे लिए है या आप उसे पसंद करने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी उपस्थिति में अपनी प्रतिक्रियाओं का अध्ययन करें - क्या वे मुस्कुराते हैं? क्या वे आप पर घूरते हैं? क्या वे एक तरह से कार्य करते हैं जिससे पता चलता है कि वे कुछ जानते हैं?
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    10
    इसे नज़रअंदाज़ न करें यदि यह दिखाता है कि वह आपकी रूचि रखता है, (उदाहरण के लिए, यदि आप दालान में अक्सर मुस्कुराते हैं, काम पर, आदि)।, कम से कम उसके साथ चलना)।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    11
    पता लगाएं कि क्या वह आपकी नकल करता है यदि हां, तो वह शायद आपको पसंद करता है, इसलिए यदि आप किसी अन्य तालिका में जाते हैं, तो वह आपके साथ आएगा (एक लड़का जो मेरे अंत का अंत मुझे कॉपी किया गया था, इसलिए मुझे पता है कि यह सच है)।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    12
    चिढ़ाओ पर ध्यान दें यदि कोई व्यक्ति आपके साथ बहुत अधिक खेलता है या यदि वह किसी अन्य लड़की को नहीं भगाता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह मूड में है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    13
    यदि वह आप पर दस्तक दे या जेब लेता है, तो इसका अर्थ हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है यह सिर्फ एक इश्क, उसकी मुस्कुराहट देखने का एक प्रयास है यदि आप इसमें नहीं हैं, तो यह कष्टप्रद हो सकता है, लेकिन दूसरी तरफ यदि आप उत्तेजना का जवाब देते हैं, तो यह दिखाने का एक तरीका है कि आपको ऐसा ही लगता है!
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    14
    अपनी तारीफों को स्वीकार करें यदि आप अपने बाल या मेकअप बदलते हैं और वह नोटिस करते हैं, तो यह स्नेह का एक अच्छा संकेत है अधिकांश लोग ध्यान नहीं देते हैं, और यदि आप करते हैं, तो टिप्पणी न करें, जब तक आप इसके लिए तैयार नहीं होते। जैसे कि "आप आज खूबसूरत लग रहे हैं," "मुझे शर्ट पसंद है," या "आज भी आपने अपने बालों में कुछ अलग किया है, यह सुंदर है" संकेतक हैं जो उन्हें आपकी रुचि हो सकती हैं। नोट: अगर वह तुम्हारा दोस्त है, तो यह रोमांटिक रुचि का संकेत नहीं है। यह सिर्फ दोस्ती का प्रदर्शन हो सकता है। सभी लोग इस तरह से सीधे नहीं होते हैं, इसलिए चिंता न करें कि वह आपकी प्रशंसा नहीं करता है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    15
    ध्यान दें, अगर वह आपको "मर्दाना चीजें" देखता है उदाहरण के लिए, उनके पिता के कुछ आफ़्टरशेव लोशन उनके चेहरे पर रुके थे क्योंकि उन्होंने उन्हें गले लगाया था। यदि लड़का कहता है, "क्या वह आफ़्टरशेव है?" यह इंगित करता है कि वह सोचता है कि यह एक और लड़का है (नहीं उसका पिता!)।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    16
    अगर वह सामाजिक नेटवर्क पर आपके साथ बात करता है यदि वह अक्सर आपसे बात करता है, तो वह मूड में है एक संभावना है कि वह केवल बातचीतत्मक और मैत्रीपूर्ण है, इसलिए निष्कर्ष पर न जाएं। वार्तालाप के अंत में वह "चुंबन" भेज सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आकर्षण का मतलब है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आप अच्छे दोस्त हैं। अगर वह कहता है, "मुझे कुछ पता है जिसे आप नहीं जानते हैं," यह एक संकेत है कि वह आपको पसंद करता है और चाहता है कि आप अनुमान लगाएं। आप यह भी जान सकते हैं कि आपको ऐसा ही लगता है। या इसका मतलब यह हो सकता है कि वह कुछ जानता है जो आपको नहीं पता है, उदाहरण के लिए एक नई अफवाह, तथ्य यह है कि उसका एक नया मित्र है, आदि।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    17
    देखें कि क्या वह आपके पीछे चल रहा है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दोस्तों से बात कर रहे टेबल पर हैं, तो नोटिस करें कि यह आसपास है। जब बातचीत समाप्त हो गई है, तो दूसरी तालिका पर जाएं, देखें कि क्या वह इस प्रकार का पालन करता है, जब तक कि आप जाकर संयोग से मित्रों से बात नहीं करते। देखें कि वह आपका अनुसरण कर रहा है या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com