IhsAdke.com

कैसे सही लड़की के साथ एक रिश्ते में सफल होने के लिए

तो आप उस विशेष लड़की से मिले, आप एक बार या दो बार बाहर निकल गए, और आगे क्या आएगा? यह जानकारी सुनिश्चित करने से पहले आप वास्तव में इस संबंध को गंभीरता से लेना चाहते हैं। यह लेख आपको कुछ रिश्तों में सफल होने के बारे में कुछ सुझाव देने के लिए है

चरणों

चित्र शीर्षक में सफल लड़की चरण 1 के साथ एक रिश्ते में सफल
1
बात करें। संचार मौलिक है यदि आप उस लड़की से बात करने से डरते हैं जो आप डेटिंग कर रहे हैं, या यदि आप सोचते हैं कि आप बात करने से कुछ भी करते हैं, तो आपको कुछ प्राथमिकताओं को सेट करने की आवश्यकता है। उससे पूछें कि आपका दिन कैसा था। आप चाहते हैं कि आप उसे सुनने में दिलचस्पी दिखाने के लिए चाहते हैं, इसलिए आपको उसे सुनने में दिलचस्पी रखने की ज़रूरत है - बातचीत दो-मार्ग वाली सड़क है आपको इसे का एक हिस्सा बनने की जरूरत है और न केवल "चंद्रमा की दुनिया में" खड़ा होना चाहिए। रुचि और उत्साह दिखाएं, ताकि आपसे बात करने में उसकी रुचि हो।
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की चरण 2 के साथ एक रिश्ते में सफल
    2
    लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं उसे उसके सपनों और उम्मीदों के बारे में पूछें यह उसे महसूस करेगी कि आप उसकी देखभाल करेंगे हमेशा उसे स्कूल के बारे में पूछें और आपका दिन कैसा रहा?
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की चरण 3 के साथ एक रिश्ते में सफल
    3
    उस बारे में बहुत से सवाल पूछने से बचें कि वह कहां रही है और वह क्या कर रही थी। यदि वह ऐसा कुछ कहती है, "मैं ठीक हो जाउंगा, मुझे हल करने की समस्या है," यह आमतौर पर सबसे अच्छा नहीं है कि वह क्या कर रही है, क्योंकि इससे कुछ लड़कियों को परेशान महसूस हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से परिपूर्ण लड़की के साथ रिश्ते में सफल 4 कदम
    4
    बोलने से पहले सोचो! चीजों को बहुत, बहुत सकारात्मक रखने की कोशिश करें यदि वह जीवन के बारे में शिकायत कर रही है, तो सहमत नहीं है। उसे बताओ कि वह एक बहुत मजबूत व्यक्ति है और आप हमेशा उसका समर्थन करेंगे
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की के साथ रिश्ते में सफल 5 कदम
    5
    प्रशंसा किसी को भी खुश करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन समझ में आ रहा है कि आपको तत्काल अपने आप को बोलने से रोकना चाहिए। सभी लड़कियों को पता है कि जब आप ईमानदार होते हैं और जब आप बस बात कर रहे हैं तो आप बातचीत को मरने नहीं देते लेकिन एक ईमानदारी से तारीफ कभी भी किसी को चोट नहीं पहुंचेगी
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की चरण 6 के साथ एक रिश्ते में सफल
    6



    कोई भी डेटिंग पर निश्चित गाइड लिख सकता है! आपको खुद के लिए कोशिश करनी होगी! याद रखें, रोमांस हमेशा एक आसान बात नहीं है, आप हमेशा गुलाब के समुद्र में नहीं होंगे, जटिल दिन हो जाएंगे, लेकिन प्यार और स्नेह के साथ इन बाधाओं को दूर करना संभव होगा।
  • चित्र शीर्षक में परिपूर्ण लड़की के साथ रिश्ते में सफल 7 कदम
    7
    सुनो उसे क्या कहना है और ध्यान देना।
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की के साथ रिश्ते में सफल चरण 8
    8
    सबसे ऊपर, खुद की देखभाल करने के लिए मत भूलना ध्यान में अपने रोज़ और दीर्घकालिक लक्ष्यों को रखें। किसी भी व्यक्ति को आप से दूर किसी भी व्यक्ति को उस आदमी की तुलना में तेज़ी से नहीं मिल सकता है जो जीवन में और कुछ नहीं करने का चुनाव करता है, भले ही इस व्यक्ति का ध्यान उस पर है
  • पिक्चर का शीर्षक सही लड़की के साथ रिश्ते में सफल 9 कदम
    9
    जुनूनी न हो लड़की को श्वास लेने और जीवन जीने के लिए जगह बनाएं। उसे हर समय आप पर लटकने की ज़रूरत नहीं है, वह आप पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहती है, वह आपके कंधे पर निर्भर रहना चाहती है, क्योंकि आप एक जोड़े हैं और आपको एक-दूसरे से स्नेह प्रदान करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से परिपूर्ण लड़की के साथ रिश्ते में सफल 10 कदम
    10
    तुमसे प्यार करता हूँ व्यक्ति कभी विश्वासघात! यदि आप किसी दूसरी लड़की के साथ छेड़खानी करने की सोच रहे हैं तो वह `ईर्ष्या` है, पता है कि वह काम नहीं करेगी, वह सोचती है कि आप वास्तव में दूसरी लड़की पसंद करते हैं और आप बिना भी आगे बढ़ने का फैसला कर सकते हैं। सभी लड़कियों को उसी तरह से जलन नहीं होती है।
  • चित्र शीर्षक में सफल लड़की के साथ रिश्ते में सफल 11 कदम
    11
    अपने जैसे अपने दोस्तों को बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, लेकिन उसे प्यार न करें अगर ऐसा लगता है कि उसके कुछ दोस्तों ने आपको अलग तरीके से पसंद किया है, तो वह सोचने लगेगा कि आपके बीच कुछ कुछ हो रहा है। इसी तरह, आपको उसके दोस्तों से संबंधित सावधानी बरतने की ज़रूरत है ताकि आप एक के साथ प्यार में पड़ना न करें, क्योंकि यह हर किसी के लिए एक भयानक स्थिति पैदा करेगा।
  • युक्तियाँ

    • एक कंधे बनो जिस पर वह रो सकती है - ज्यादातर लड़कियों को गले लगाया जाना पसंद है एक गले लगाने के लिए स्नेह दिखाने का एक शानदार तरीका है यदि आप उसके लिए हैं, जब वह उदास और उदास महसूस कर रही है, एक स्नेही गले अद्भुत काम करता है
    • उपहार, खासकर जब कंक्रीट में बिना किसी कारण के लिए दिया जाता है, केवल उनके स्नेह को प्रदर्शित करने के लिए हमेशा स्वागत है फिल्म "द परफेक्ट मैन" की सलाह का प्रयोग करें और याद रखें, अगर वह अस्पताल में बीमार हो तो आपकी दादी के लिए पीले फूल होते हैं। लाल या गुलाबी फूल चुनें ये फूल आपको बहुत खुश कर देंगे। (जब तक कि पीले रंग वह सबसे ज्यादा प्यार करता है, यदि वह ऐसा ही होता है, तो वह इस तथ्य की सराहना करेगी कि आपने अपने पसंदीदा रंग को याद किया है।
    • जन्मदिन कभी नहीं भूलना! यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने रिश्ते को समाप्त कर सकते हैं! फूल बहुत पसंद हैं, जैसे गहने, चॉकलेट, आदि। बहुत खास अवसरों के लिए, जैसे कि एक वर्ष, दो साल, आप प्रेरणा ले सकते हैं और इसे एक हस्तलिखित कविता दे सकते हैं। कविता फ़्रेम, उसे यह पसंद आएगा।
    • जब वह उदास, चोट लगी या निराश हो, तो उससे दूर न जाएं, हालात चाहे कितना भी हो उसे हर समय सुरक्षित महसूस करना पड़ता है, लेकिन विशेषकर अगर कुछ भयानक होता है या वह उदास होती है।
    • एक पिकनिक आपके लिए एक साथ समय बिताना, हल्का चॉकलेट, पनीर, स्पार्कलिंग साइडर, और अच्छे मौसम के लिए आसमान पूछने के लिए एक बढ़िया विकल्प है!
    • अपने आप को रहो आप बदल सकते हैं, लेकिन लड़की के लिए भी बदतर नहीं बदल सकते।
    • सचमुच "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने की शक्ति कभी नहीं भूल सकता यदि व्यक्ति में कहा जाता है तो यह बेहतर है, यह वाक्यांश आलिंगन के साथ बहुत अच्छा काम करेगा।
    • अपने माता-पिता को प्रभावित करने की कोशिश में, इसे ज़्यादा मत करो। "भगवान" अपने पिता को संबोधित करने का एक शानदार तरीका है यदि आपको लगता है कि यह मामला है हालांकि, अपनी प्रेमिका के पिता से बात करते वक्त कभी भी कठपुतली नहीं दिखाना या अपमान दिखाने के लिए। वृद्ध महिलाओं को "मालकिन" के रूप में समझें। ऐसा करने से सम्मान और शिक्षा दिखाई जाएगी।
    • यदि वह बीमार है, तो आप उसे दिखाने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे आप जल्द से जल्द प्राप्त करना चाहते हैं। उसे एक उपहार, फूलों का एक गुच्छा, और यहां तक ​​कि एक भरवां पशु खरीदें यह एक अतिशयोक्ति की तरह लग सकता है, लेकिन वह स्नेह के शो की सराहना करेंगे।
    • यदि वह नींद आती है, तो उसे आप के पास झुकाएं, और अपनी छाती या कंधे पर उसके सिर को झुकाएं, और उसे आराम दें। जिस व्यक्ति को वह प्यार करती है उसके साथ एक त्वरित झपकी उसे उसे अधिक से अधिक प्यार करने की जरूरत होगी!
    • उसे कभी भी मत भूलना चाहिए कि उसने जो गुण दिखाए थे, उससे प्यार हो गया। जो भी आप कर रहे थे वह जो पसंद करती थी, कर रही रहती रहती है अगर वह ऐसा नहीं चाहती थी, तो उसने उसे नहीं चुना होगा।
    • अन्य लोगों से पूछो और आप पाएंगे कि वांछनीय महिलाओं को विनम्र व्यक्ति नहीं चाहिए जो शिकार बन जाता है और उसका कोई दृष्टिकोण नहीं है। वे एक आदमी चाहते हैं जो आदमी और मर्दाना है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको रूढ़ी और असभ्य होना चाहिए, क्योंकि एक पुरुष रवैया का लिंगवाद के साथ कुछ नहीं करना है
    • परिस्थितियों के आधार पर, आपके संबंध अलग-अलग तरीकों से आगे बढ़े होंगे। लड़की के प्रेमी के दोस्त होने के नाते ऐसा कोई चीज नहीं है, परन्तु ध्यान रखना चाहिए कि रिश्ते सिर्फ दोस्ती नहीं बनते हैं। यह प्रक्रिया थोड़ा मुश्किल हो सकती है, क्योंकि कई लड़कियां अपने दोस्तों की तारीख को पसंद नहीं करती हैं, खासकर अगर वे करीबी हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप क्या चाहते हैं और क्या चाहते हैं, और डेटिंग को डेटिंग में विकसित करने का प्रयास करें। असंख्य मर्दाना बातें हैं जो कहते हैं कि एक आदमी और एक महिला के बीच कोई दोस्ती नहीं है, लेकिन याद रखें कि आप इसे जीत नहीं सकते हैं और आप बिना दोस्त होने के बारे में जानते हैं। यदि आपको एकदम सही लड़की मिल गई है, तो वह आपका दोस्त, आपकी प्रेमिका, आपके साथी होना चाहिए, वह है, जिस व्यक्ति के साथ आप चारों ओर खुश हैं
    • दयालु हो, परन्तु दया मत करो। कभी-कभी, उसे कठिन समय के दौरान उसे सम्मान देने के लिए वह बहुत शर्मनाक नहीं है, "चिंता न करें" या "यह ठीक है" वाक्यांश है। परिस्थितियों को कम करने के लिए सब कुछ महान और प्रस्ताव सलाह देने के बजाय बहस करने की कोशिश करने के बजाय, रुचि को दिखाएं और उससे पूछें कि वह किसी विशेष स्थिति को हल करने के लिए क्या करना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में अपनी प्रेमिका की देखभाल करते हैं, तो आपको सच्चाई को ढंकना नहीं चाहिए या उसे छोड़ने के लिए भ्रम पैदा करने की कोशिश करनी चाहिए। अक्सर, आपको ईमानदार होना चाहिए और स्वीकार करना है कि एक समस्या है, इसलिए आप इसे हल करने का सबसे अच्छा तरीका सोच सकते हैं।
    • जब आप एक चर्चा में होते हैं, कभी-कभी उसे लगता है कि आप सही हैं, भले ही वह पूरी तरह से गलत हो। ऐसा करने से झगड़े को और भी रोका जा सकता है, खासकर अगर यह थोड़ा महत्व है

    चेतावनी

    • लड़की की शारीरिक उपस्थिति पर सीधे नकारात्मक टिप्पणियों या टिप्पणियों से बचें। आप केवल उन मुद्दों के बारे में बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखाएंगे जिन्हें आप बाद में अपने रिश्ते में बेहतर छोड़ दें, लेकिन वह आपको उथले व्यक्ति के रूप में देखना शुरू कर दे, या आप अपनी टिप्पणियों के साथ असुविधाजनक बना सकते हैं।
    • झगड़ालू, निराश और अनावश्यक व्यंग्य से बचें। इस प्रकार के व्यंग्य तर्कों के लिए हो सकते हैं, और चर्चाओं को दोष खेल का कारण बन सकता है। चलो चर्चा के स्तर पर मत जाओ "तुमने किया और मुझे पता है!" यहां तक ​​कि चर्चा के कारण रचनात्मक और सकारात्मक होना चाहिए, हमेशा उस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों को गहरा करने के लक्ष्य के साथ। अगर आप ऐसा करने के लिए समय और प्रयास में निवेश करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह हो सकता है कि आपका रिश्ते उत्पादक जैसा नहीं है जैसा आप चाहते हैं कि यह होना चाहिए।
    • कोई भी इस विषय पर पूरी तरह से लिख सकता है, इसलिए आपको अपने लिए इसे करने की आवश्यकता होगी।
    • उसे आप के साथ बिस्तर पर जाने के लिए कहने से कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो सही लड़की के साथ संबंध में रुचि रखता है ... और वह आपके साहसी और दोस्त की सराहना नहीं करेगा। इस तरह के गैर-रोमांटिक रुख के अलावा, ऐसा एक वाक्यांश उसे सोचने के लिए प्रेरित करेगा कि आप उसे इच्छा की एक वस्तु के रूप में देख रहे हैं
    • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध में हैं जो हमेशा रहस्य से भरा हुआ है और जोर देकर कहते हैं कि आप हमेशा सही हैं, तो आप शायद एकदम सही लड़की से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, और आपको आगे बढ़ना चाहिए, वह लड़की ढूंढने की कोशिश करनी चाहिए, जो आपके सम्मान के साथ व्यवहार करती है।
    • यह कभी नहीं भूलें कि आप कौन हैं और उस व्यक्ति को उस व्यक्ति या उन सभी अन्य लोगों को कभी नहीं रोकना जिनके साथ आप संबंधित हैं। एक व्यक्ति के रूप में सुधार के प्रयोजन के लिए बदलाव सराहनीय है, लेकिन आपको अपने लिए कुछ करना होगा
    • जरूरतमंद और अधिकारपूर्ण साबित करने से बचें! यहां तक ​​कि अगर आप इस लड़की के लिए प्यार में खो गए हैं, जरूरतमंद या अधिकार नहीं बनें! सभी लड़कियों को थोड़ी सी जगह की जरूरत है, लेकिन यह उस लड़की के व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा जो आप डेटिंग कर रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपकी ज़रूरतें कितनी हैं, जहां तक ​​ध्यान का संबंध है, साथ ही आपको ज्यादा दिक्कत नहीं होने के बावजूद आप कितना ध्यान दे पाएंगे। लेकिन याद रखें, कभी जुनूनी व्यक्ति न हो और उसे अपनी जिंदगी जीने दें। आप प्रेमी हैं, लेकिन आप में से प्रत्येक को जीवन जीने की जगह की जरूरत है। यदि आप जुनूनी हैं, तो आप किसी के साथ समाप्त नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com