IhsAdke.com

जब उसे किसी रिश्ते में कोई रुचि नहीं है, तो उसे कैसे जीतना है

आपकी तरह एक लड़की बनाना जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है, लेकिन असंभव नहीं है यदि वह कहती है कि वह "एक गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं है," वह आम तौर पर आपको पसंद नहीं करती है या सिर्फ एक तिथि समाप्त करती है। एक टिप उसे दोस्तों के एक समूह के साथ आमंत्रित करना है स्थिति को बदलने का सबसे अच्छा तरीका लड़की का सम्मान करना, एक अच्छा दोस्त बनना और धैर्य रखना है।

चरणों

विधि 1
लड़की के पास

रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने वाली छवि का शीर्षक चरण 1
1
यह जानने का प्रयास करें कि वह क्या है जो आपको इतना आकर्षित करती है उदाहरण के लिए, उसे पता चल सकता है कि उसकी दिलचस्पी पूरी तरह से शारीरिक है और इस प्रकार आप से बचने के अंत में अगर उसे उस तरह का ध्यान रखने की आदत है, तो वह शायद पहले से ही थका हुआ हो। इससे पहले कि आप उससे संपर्क करें, एक रिश्ते से आप क्या अपेक्षा करते हैं इसके बारे में सोचें। फिर, निम्नलिखित गुणों का विश्लेषण करें:
  • ईमानदारी: क्या वह खुद और दूसरों के साथ ईमानदार है? क्या यह विश्वसनीय है?
  • भावनात्मक परिपक्वता और आत्मसम्मान: कोई भी सही नहीं है, लेकिन सीखने के इच्छुक होने के लिए आवश्यक है। एक भावनात्मक रूप से अपरिपक्व व्यक्ति दूसरों की राय पर निर्भर करता है और भावनाओं को क्रियाओं को नियंत्रित करने देता है।
  • सॉलिडरी और निजी तौर पर बढ़ने में दिलचस्पी: क्या उसके पास अपनी रुचि है? क्या उसके जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण (भले ही हालात जटिल हो)? क्या आप परिवार और दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखते हैं और लोगों को प्रेरित करते हैं? हालांकि, याद रखें कि एक व्यक्ति जो अपने स्वयं के हितों को पहले रखते हैं, वह आमतौर पर एक अच्छा साथी नहीं है।
  • रिश्ते में उसे कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    2
    एक लड़की बनाने के तरीकों में से एक तुम पर ध्यान देना उसकी आँखों में अधिक आकर्षक बनना है छोटे बदलाव करके, आप केवल महिलाओं के लिए और अधिक आकर्षक नहीं बनेंगे, बल्कि एक आत्मविश्वास में भी वृद्धि करेंगे। यह गिनती है कि विवरण है! उदाहरण के लिए: अच्छी स्वच्छता रखने और दूसरों के लिए अच्छी चीजें करते हैं (भले ही वे आस पास न हों)
    • हमेशा साफ और सुव्यवस्थित शो चलता है कि आप अपने आप को सम्मान करते हैं स्वच्छ, साफ कपड़े पहनें, हर दिन स्नान करें, अपने बालों को कंघी करें और दाढ़ी करें।
    • दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें और उन खाद्य पदार्थों को भूल जाएं जो खराब सांस (कॉफी, लहसुन आदि) को देते हैं। बहुत अधिक कोलोन का उपयोग न करें और एक अनसॉन्टेड दुर्गन्ध दूर करने के लिए प्राथमिकता दें।
    • आराम करो और अपने आप में भरोसा रखें अस्वीकार करने के डर से आपको आगे निकल न दें कोई लड़की आत्मविश्वास के बिना लोगों को पसंद करती है इसके अलावा, वे कम तनाव वाले पुरुष पसंद करते हैं
  • छवि के शीर्षक से एक गर्ल की तरह आपको पसंद है जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 3
    3
    यहां तक ​​कि अगर लड़की को दिलचस्पी नहीं लगता, तो बातचीत को खींचने का प्रयास करें। लेकिन बहुत ही आक्रामक या परेशान किए बिना अपनी रुचि दिखाएं जो दोनों का आनंद की तरह, कुछ के बारे में एक प्रश्न पूछें "हाय। मैं वॉकिंग डेड क्या अपने पसंदीदा चरित्र है देखना प्रारंभ किया?" एक और टिप समय, स्कूल या वे खा रहे हैं कुछ पर टिप्पणी करने के लिए है एक निश्चित विचार एक एहसान पूछकर बर्फ को तोड़ना है राजनीति, धर्म, पुराने रिश्तों, या दर्दनाक घटनाओं के बारे में बात करने से बचें।
    • उसकी आँखों में देखो और मुस्कुराहट के रूप में आप बोलते हैं बहुत तेज या बहुत ज़ोर से बोलने से बचें, क्योंकि आपको घबराहट दिखाई देगी।
    • यदि आप किनारे से चलते हैं, तो आपको चलाने की ज़रूरत नहीं है
    • सम्मान करो अगर वह एकल रहना चाहती है, ठीक है उस निर्णय पर सवाल किए बिना आगे बढ़ो यह समझना महत्वपूर्ण है कि हर कोई संगत नहीं है।
  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    4
    देखें कि क्या आप एक विरोधाभासी प्रभाव नहीं दे रहे हैं।यह एक कारण हो सकता है कि लड़की को आपके साथ कुछ करने में दिलचस्पी नहीं है। उदाहरण के लिए, क्या आप अन्य महिलाओं के बारे में बर्ताव करना पसंद करते हैं या क्या आपको दोस्तों को दूर करने की आदत है?
    • अपनी उपलब्धियों का उल्लेख करें, लेकिन अपनी बड़ाई मत करो उदाहरण के लिए, आपके जीवन में हासिल की गई चीजों के बारे में बात करें: "मैराथन में एक अच्छी जगह पाने के लिए प्रशिक्षण बहुत ही निर्णायक था। शायद मैं अगले साल फिर से चला जाऊंगा।"
    • अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें आप ठंड या निराशावादी होने की छाप दे सकते हैं एक दिन एक सकारात्मक बात कहने का निजी लक्ष्य बनाएं
  • गेट ए गर्ल टू लिक यूज, जब उसे रिश्तों में कोई दिलचस्पी नहीं है चरण 5
    5
    यदि वह एक प्रेमी नहीं चाहता है या परेशानी में है, तो बार को बल न दें तो सबसे अच्छा होगा, हो सकता है एक अच्छा amigo.Ela किसी के आसपास होने मज़ा आएगा है खासकर यदि आप एक मौत या परिवार में बीमारी के माध्यम से जा रहे हैं।
    • लड़की की गोपनीयता का सम्मान करें उसकी समस्याओं को हल करने का प्रयास न करें या हर वक्त सलाह दें। बस समर्थन प्रदान करें और कहें कि आप इसे सुनने के लिए तैयार हैं।
    • एक अच्छा श्रोता रहो पहले इसे सुनने के बिना अपनी राय देने के बाहर मत जाओ उसे अपने बारे में बातें समझने दें।
    • दोस्तों के समूह के साथ योजना बनाएं और साथ में जाने के लिए उन्हें आमंत्रित करें। सवारी की पेशकश या इसके हिस्से का भुगतान। दयालु होना महत्वपूर्ण है, भले ही आपके बीच कुछ भी न हो।
  • विधि 2
    उसे जाने के लिए आमंत्रित किया

    छिपी हुई छवि जिसे आप की तरह पसंद करते हैं जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 6
    1
    लड़की को अनौपचारिक सेटिंग में बेहतर समझें यदि आप पहले से ही मित्र हैं, तो इस कदम को छोड़ दें। यहां टिप दोस्तों के समूहों के साथ नियुक्तियों को बनाने या अप्रत्यक्ष रूप से लड़की को कॉल करने के लिए है। बर्फ को तोड़ने के लिए आपको एक अच्छा विचार करना होगा जब भी आप लड़की से मिलते हैं, उसकी आँखों में देखो, मुस्कान और कहते हैं "हैलो।" फिर बात करना शुरू करें उसे कुछ के लिए प्रशंसा करें या उसके बारे में कुछ हितों (गाने, सिनेमा, किताबें, शौक आदि) के बारे में पूछें। इस क्षण का प्रयोग करें निकट संबंध विकसित करने के लिए
    • धैर्य रखें कुछ लड़कियों को स्वाभाविक रूप से अधिक बहिर्मुखी कर दिया जाता है, जबकि दूसरे लोग पहली बार ज्यादा डरे हुए हो सकते हैं।
    • कभी उन पनीर गाती का इस्तेमाल न करें यह न केवल एक बहुत बुरा प्रभाव छोड़ता है, यह भी लड़की को अपमान कर सकता है
  • छवि के शीर्षक में जाओ एक लड़की को आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 7
    2



    उसे बाहर बुलाओ आप अधिक सीधे कार्य कर सकते हैं या धीमा हो सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या उसके पास सप्ताहांत के लिए कोई योजना है सब कुछ आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा एक और अप्रत्यक्ष उदाहरण कहना शामिल करता है, तो महिला पहले से ही एक निश्चित रेस्तरां था और देखें कि क्या वह की तरह कुछ-कहते हैं कि तुम, के साथ जाना चाहती है "हम दोनों कर रहे हैं सप्ताह के अंत में मुक्त, और मौसम की तरह यह काम करेगा लग रहा है, चलो कुछ एक साथ करते हैं" याद रखें, यह सिर्फ एक तारीख है, तारीख नहीं।
    • इसे स्पष्ट करें कि यह सिर्फ एक तारीख है रिश्तों के बारे में कुछ मत कहो या पूछें कि क्या लड़की आपकी प्रेमिका बनना चाहती है
    • लड़की को फंस नहीं लगाना (शारीरिक रूप से) जब आप उसे फोन करते हैं वह भयभीत महसूस कर सकती है और न कह सकती है
    • अगर वह स्वीकार करने के लिए अनिच्छुक है, तो कई मित्रों को भी बुलाओ। एक पिकनिक की व्यवस्था करें या दोपहर के भोजन के लिए कुछ दोस्त हैं
  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    3
    पहली तारीख को आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह मज़ेदार है। हालांकि, अपने आप को भी व्यक्त करने के लिए मत भूलना लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! इसे किसी सार्वजनिक स्थान पर कॉल करें या कई लोगों को आमंत्रित करें यह तय करें कि बैठक कब और कैसे होगी। इसे ठीक से अनुसंधान करें: उसे पूछिए कि क्या उसे कोई खाना एलर्जी है, आवश्यक आरक्षण करें, और महंगा स्थानों से बचें
    • उपस्थिति में प्रयास करें! धोएं और कंघी अपने बाल, अपने दांतों को ब्रश करें, बहुत ज्यादा कोलोन का उपयोग न करें, और साफ़, दबाए गए कपड़े पहनें
    • अतिशयोक्ति में पी लो और कोमल और विनम्र न हो। इसमें वार्तालाप पर हावी नहीं होना, सेल फोन बंद करना, उस पर ध्यान देना और दूसरों पर दया करना शामिल नहीं है
    • राजनीति, पुराने रिश्तों, लिंग, आदि जैसे विवादास्पद विषयों पर चर्चा करने से बचें। इसके बजाय, वर्तमान घटनाओं पर उसकी राय पूछने पूछना क्या स्थानों वह जाएँ और प्रेम और संबंधों के बारे में आपकी राय टिप्पणी करना चाहते हैं।
  • विधि 3
    उसे आप की तरह बनाना

    रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    1
    मैत्री अच्छे संबंधों की नींव है एक अच्छे दोस्त बनने का पहला कदम वह है जो वह कहता है पर ध्यान देना है। केवल अपने बारे में बात करने से बचें ऊब न लगें या विचलित न करें सेल फोन छोड़ें और बातचीत के दौरान इसे देखो। हालांकि यह तकनीक उलटा भी पड़ सकती है, यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप कितने शांत हैं।
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 10
    2
    व्यक्ति के साथ खेलना यह दिखाने का एक सूक्ष्म तरीका है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं उदाहरण के लिए, किसी दूसरे देश के लिए एक यात्रा के बारे में एक अजीब कहानी आविष्कार या बहाना है कि अपने घर शापित है इसके बारे में संगीत स्वाद या जो अजीब भोजन वह प्यार करती है पर शामिल करना।
    • अन्य उदाहरणों में गुदगुदाने या उसकी आँखों को कवर किया गया है और कह रही है "कौन अनुमान लगा"
    • दिखाएं कि आप अतिरंजित आवाज के साथ खेल रहे हैं या हर समय मुस्कुराते हुए
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 11
    3
    लड़की को पॅट करें! सूक्ष्म तरीके से शुरू करें: उसकी आँखों में देखो, मुस्कान और तुरंत दूर देखो एक और विचार किसी तरह उसे प्रशंसा और एक सज्जन की तरह कार्य करना है, दरवाजे खोलने या उसकी किताबें ले जाने के लिए। यदि आप पहले से ही दोस्त हैं, उसके बालों का ताला लगा लें, उसे गले लगाओ या लड़की के पास बैठो। यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह मिलान शुरू कर देगी
  • पिक्चर शीर्षक से आपको पसंद करने के लिए गर्ल करें जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है कदम 12
    4
    एक लड़की को जीतने का एक तरीका अपने आप को मुश्किल बनाना है उदाहरण के लिए, दूसरों से बात करना शुरू करें और निराश नहीं दिखने की कोशिश करें जब एक चुनौती बनाते हैं, तो आप तुरंत वांछनीय हो जाते हैं।
    • रिश्ते की शुरुआत में, बहुत अधिक भावनाओं को प्रदर्शित करने से बचें। रहस्य की भावना चीजों को दिलचस्प रखने में मदद करती है - और यहां तक ​​कि रोमांटिक भावनाओं को भी चमकती है उदाहरण के लिए, पहली तारीख को भविष्य के बारे में सही बात न करें।
    • उसे स्वतंत्र होने दें हर दिन फोन न बोलें या न भेजें। वह भी तुम्हें याद करने के लिए शुरू हो सकता है
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आपको पसंद है जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 13
    5
    यदि आप रुचि रखते हैं, लेकिन अगर वह एक आकस्मिक संबंध, या गैर अनन्य बनाए रखने के लिए एक और अधिक गंभीर प्रतिबद्धता के विचार के बारे में घबरा रहा है। यद्यपि आप एक दूसरे को नियमित रूप से देख सकते हैं, आप अन्य लोगों से मिलने के लिए स्वतंत्र होंगे। यदि आप 18 और 24 की उम्र के बीच हैं, तो यह भावनात्मक रूप से बढ़ने और विपरीत सेक्स के साथ अधिक सहज बातचीत करने का एक तरीका है। हालांकि, किसी को चोट लगने के जोखिम को कम करने के लिए कुछ नियम बनाना महत्वपूर्ण है:
    • क्या बैठकें सार्वजनिक रूप से हो सकती हैं?
    • क्या दूसरों को रिश्ते के बारे में पता है, या क्या आप इसे गुप्त रखने के लिए पसंद करते हैं?
    • अगर उनमें से किसी ने किसी और में रुचि ली तो क्या होगा?
    • आप कितनी बार अपने आप को देखेंगे? क्या आप हर समय एक संदेश कॉल या भेज सकते हैं?
    • अभियोग संबंधी प्रश्नों से मत पूछिए, जैसे: आप कितने लोग डेटिंग कर रहे हैं? कल रात तुम कहाँ थे? आपने मेरी कॉल्स क्यों नहीं ली? क्या मैं इसे फेसबुक में जोड़ सकता हूं?
    • यदि आप इन नियमों से सहमत नहीं हो सकते हैं, तो इस तरह के रिश्ते का जोखिम नहीं उठाएं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें, लेकिन कहें कि आप अपनी दोस्ती को बनाए रखना चाहते हैं यदि वह अधिक गंभीर में कोई दिलचस्पी नहीं है
  • युक्तियाँ

    • इसे सम्मान करो! उसकी राय, भावनाओं और रुचियों का सम्मान करें "सिर्फ एक और" न होने के लिए, वह क्या पसंद करती है और नापसंद करती है
    • एक व्यक्ति जो किसी भी प्रकार के रिश्तों के बारे में परवाह नहीं करता है, संभवतः इससे पहले चोट लगी है। बार को बल न दें आपको सबसे पहले मित्र होने की ज़रूरत है
    • अपने आप को एक व्यक्ति के रूप में विकसित करना आपको अधिक आकर्षक बनाना होगा। अपनी प्रतिभाओं और रुचियों पर फ़ोकस करें, किसी को आप को पसंद करने के लिए मजबूर करने के बजाय आप एक बेहतर व्यक्ति से मिल सकते हैं!
    • पता है कि कब देना है यह शायद ही कभी पहनने के लायक है अगर लड़की आपको पसंद नहीं करती है, तो आगे बढ़ो।
    • लड़की के निर्णय का सम्मान करें उसे "नहीं" कहने का अधिकार है
    • ईमानदार रहो अगर वह कुछ तिथियों के बाद कुछ नहीं कहती है, तो अभिनय शुरू करें अपनी भावनाओं को आसानी से व्यक्त करें कुछ बहुत रोमांटिक उसे डरा सकती है
    • अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें हर कोई साथ नहीं आता है अगर लड़की आपको पसंद नहीं करती है, तो ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।
    • यदि एक लड़की आपको पसंद नहीं करती है या कहती है कि वह रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, तो उसके पास एक गुप्त प्रेमी हो सकता है। उस का सम्मान करें और आगे बढ़ें
    • कुछ लोगों को जीवन में अन्य प्राथमिकताएं हैं, जैसे परिवार, अध्ययन, धर्म आदि।
    • इस लड़की के साथ संबंध बनाने के बारे में सपना देखकर जीवित रहना बंद नहीं करें अवसरों पर नजर रखें
    • ऐसी कुछ लड़कियां हैं जो सिर्फ एक व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहती हैं। एक करीबी दोस्त होने के नाते पर्याप्त है भविष्य में, शायद आपके बीच कुछ अच्छा होता है धैर्य रखें
    • अगर वह उसे तारीख नहीं चाहती है, ठीक है अनुभव के रूप में स्थिति का उपयोग करें और आगे बढ़ें

    चेतावनी

    • यदि वह स्पष्ट रूप से बोलती है कि वह किसी रिश्ते में दिलचस्पी नहीं लेती है या उसके प्रेमी हैं, तो वह खुद को छू लेती है! वह कुछ भी साथ नहीं चाहती आप.
    • कभी ऐसी स्थिति में मत आना जहां आपको छेड़छाड़, अपमानित या प्रयोग किया जाता है। रिश्ते को पारस्परिक लाभ की आवश्यकता है
    • अनुचित टिप्पणियों या अवांछित प्रेमियों को यौन उत्पीड़न माना जा सकता है।
    • किसी भी चीज को कभी भी बल न दें या शराबी लड़की का आनंद लें। बलात्कार एक अपराध है!
    • "नहीं" कहने के लिए महिला के अधिकार का सम्मान करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com