IhsAdke.com

बैठक के लिए किसी को कैसे बुलाएं

आप इंटरनेट या अपने कक्षा में किसी आकर्षक के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, लेकिन आप अगले स्तर पर जाना चाहते हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका व्यक्ति को एक साथ बाहर जाने के लिए कॉल करना है - मूल रूप से एक तारीख। यह आपको एक दूसरे को बेहतर जानना और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने का अवसर देगा।

चरणों

एक तिथि के लिए कॉलिंग

छवि शीर्षक से एक तिथि के लिए पूछें चरण 01
1
एक बैठक की योजना बनाएं पता करें कि आपके क्रश को पसंद है यह सीधे उसके साथ बात करके या करीबी मित्रों से पूछकर किया जा सकता है। अपने conversas- सिद्धांत, जो व्यक्ति खुद की अत्यधिक बात करेंगे रुचि है पर ध्यान देना है, और सभी कि बात करते हैं एक महान सामग्री जब, उपहार, आदि की बैठक के लिए स्थानों का निर्णय लेने पर विचार करना है
  • छवि शीर्षक के लिए एक तिथि के लिए पूछें चरण 02
    2
    निमंत्रण के लिए सही समय खोजें आम तौर पर, किसी तारीख के लिए उसे फोन करने का निर्णय लेने से पहले आप अपने कुचलने के साथ कुछ बातचीत कर चुके हैं। न केवल यह एक व्यक्ति के "हाँ" कहने का मौका बढ़ाता है, इसका यह भी अर्थ है कि आप पहले से ही जानते हैं कि आपके व्यक्तित्व संगत हैं और शायद स्वयं का आनंद लेंगे
    • जो लोग अजनबियों को किसी तिथि पर जाने के लिए कॉल करते हैं, उनका निमंत्रण केवल शारीरिक आकर्षण पर ही होता है। यह जोखिम भरा है, लेकिन हमेशा एक बुरा विचार नहीं है
  • छवि शीर्षक से एक तिथि के लिए पूछें चरण 03
    3



    मन में नियोजित मीटिंग के साथ, उसे जाने के लिए कहें किसी निश्चित समय पर किसी विशेष स्थान पर मिलने के लिए हमेशा विशिष्ट योजना बनाएं, या आपको फिर से व्यक्ति से पूछना होगा। आपके क्रश के साथ अपने संबंधों के आधार पर ऐसा करने के कुछ तरीके हैं:
    • एक सवारी के लिए उसे / उसे फोन करके शुरू करें जब तक आप सुनिश्चित न हो कि आपके क्रश में रोमांटिक रुचियां हैं, तो अपनी मीटिंग आमंत्रण को कॉल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। अगर इस व्यक्ति ने आपको कभी भी आपके साथ संबंध में नहीं माना है या शर्मीली है, तो आपके समयपूर्व अनुरोध से आप को गार्ड और डराने में मदद मिल सकती है। दूसरी ओर, यदि आप उसे एक सवारी के लिए कहते हैं (जो कुछ ऐसा कर सकते हैं या हो सकता है जो मित्र करेंगे), तो यह मित्र से कुछ और के लिए संक्रमण को कम कर सकता है इसके अलावा, यदि सवारी अच्छी है, तो आपका क्रश देखेगा कि आपके साथ अकेले कुछ समय बिताना अच्छा है। यह संभवत: उसे आप के लिए भावनाओं को विकसित करने या कम से कम दोस्तों से अधिक होने के लिए उसे अधिक ग्रहणशील बनाने के लिए कर देगा।
    • यदि आप और आपका क्रश थोड़ी देर के लिए जा रहे हैं, लेकिन चीजें अभी भी दोस्ताना हैं, तो आपको अपने इरादों को स्पष्ट रूप से छोड़ देना चाहिए। आप या तो किसी बैठक में निमंत्रण के साथ सीधे मामले से निपट सकते हैं, या आप अपने आउटिंग में से किसी एक संबंध के बारे में बातचीत कर सकते हैं।
  • एक तिथि के लिए पूछें छवि 04 चरण
    4
    यदि जवाब "हां" है, बधाई हो! पता है कि इसका मतलब यह है कि यह व्यक्ति, बहुत कम से कम, आपको अधिक गहराई से जानने में रुचि रखता है, जिसके परिणामस्वरूप रिश्ते बन सकते हैं अपनी विशेष बैठक के लिए किसी भी आवश्यक तैयारी के लिए जारी रखें।
    • यदि आपने अपने क्रूज को एक सवारी पर बुलाया है, तो ध्यान रखें कि "हां" का मतलब यह नहीं है कि वह आपके साथ एक रिश्ते में रुचि रखते हैं। देखें कि पहली सवारी किस प्रकार दिखाई देगी और फिर उसे दूसरी सवारी के लिए बुलाएं (उम्मीद है कि वह आपको भी छोड़ने के लिए बुला शुरू करेगी, लेकिन इसके लिए इंतजार न करें)। कभी-कभी यह स्वाभाविक रूप से एक रिश्ते को जन्म देगा - अन्यथा आपको व्यक्ति को कुछ समय बाद किसी मुठभेड़ के लिए स्पष्ट रूप से कॉल करना होगा।
  • एक तिथि के लिए पूछें नाम की तस्वीर चरण 05
    5
    यदि व्यक्ति "नहीं" का जवाब देता है, तो इसके बारे में चिंता मत करो। आप एक बढ़िया व्यक्ति हैं जो बैठकों में जाने के योग्य हैं, लेकिन कभी-कभी परिस्थितियां आपके नियंत्रण से बाहर के कारणों के अनुकूल नहीं होती हैं। अस्वीकार महसूस न करने और सम्मान और सम्मान के साथ इनकार करने का प्रयास करें
    • तुम सिर्फ टहलने के लिए व्यक्ति कहा जाता है, यह सच है या नहीं (इस मामले में, आप पर उसे एक सप्ताह या उससे कम में बाहर आने के लिए के बारे में सोच सकते हैं) यकीन है कि बहाना बनाने (इस मामले में, व्यक्ति शायद आप में कोई दिलचस्पी नहीं है )। फिर भी, के रूप में अपने आवेदन एक स्पष्ट निमंत्रण एक संभावित रोमांस करने के उद्देश्य से नहीं किया गया है, तो आप को समझाने के लिए या यहां तक ​​कि इसके बारे में बात नहीं करना होगा। बस "नहीं" को स्वीकार करें, जैसा कि आप कोई भी मित्र होगा जो आपके आमंत्रण में शामिल नहीं हो सके
    • यदि आपने अपने क्रश को किसी तिथि पर बुलाया है या अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, तो उसे बताएं कि वह समझती है कि आपके अनुरोध ने उसे पकड़ से पकड़ लिया हो। उसके बाद, अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें यदि नीचे दिए गए वाक्यांशों में से किसी भी सेवा का उपयोग करें, तो उनका उपयोग करें:
      • "अगर मैं फिर से विचार करना चाहता हूं और फिर से मेरे साथ बाहर जाने के बारे में बात करना चाहता हूं, तो मैं यहां हूं।"
      • "मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं, लेकिन मुझे अभी भी सब कुछ आत्मसात करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि मुझे अंतरिक्ष की आवश्यकता होगी और हमें कुछ समय के लिए कम से कम संपर्क करना चाहिए।"
      • "मैं आपका दोस्त बनना चाहूंगा।"
      • "मुझे नहीं लगता है कि आपने मेरे साथ काफी व्यवहार किया है अगर आपके मित्र से ज्यादा होने में वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे लगता है कि हमें कुछ समय लेना चाहिए और हमारी दोस्ती की सीमाओं की समीक्षा करनी चाहिए।"
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका क्रश "हां" कहता है, लेकिन आखिरी मिनट में बहस करने या रद्द करने शुरू करते हैं, तो उसका "हां" एक झूठ हो सकता है दृढ़ रहें कई दिन बाद उसे आमंत्रित करके उसे एक और मौका दें, लेकिन यदि यह फिर से होता है, तो आपको आगे बढ़ना चाहिए।
    • लचीला हो! यदि आपकी क्रश एक अलग बैठक का सुझाव देती है या आप जिस योजना की योजना बना रही है उसे बदलना चाहते हैं, तो उसके विचारों को ध्यान में रखें क्या वास्तव में मायने रखता है अगर वह आपके साथ अकेले समय बिताने में रूचि रखता है
    • व्यक्ति ने आपका निमंत्रण अस्वीकार कर दिया हो सकता है क्योंकि वे ऐसा करने के लिए नहीं चाहते हैं कि आपने जो योजना बनाई है (उदाहरण के लिए, खेल आयोजन, फिल्म देखने आदि)। यह सच हो सकता है या नहीं, लेकिन वह पूछने पर विचार करें कि वह अगली बार क्या करना चाहती है।
    • हालांकि, यह निर्धारित करना मुश्किल है कि किसी के बहाने का कितना सच है, आप कई लक्षण देख सकते हैं, लेकिन याद रखें कि यह एक सटीक विज्ञान नहीं है। आपके क्रश के व्यक्तित्व के आधार पर, नीचे दिए गए कुछ संकेतों में से कुछ या कोई भी सटीक बहाना हो सकता है:
      • विशिष्टता: आपके निमंत्रण के साथ संघर्ष करने वाली मौजूदा योजनाओं के बारे में व्यक्ति कितना विशिष्ट था? अगर उसने अभी कहा कि उसे "कुछ करना है," तो उसने यह भी कहा है कि सिर्फ तुम्हारे साथ बाहर जाने से बचें।
      • पुनर्निर्देशित करने का प्रस्ताव: क्या आपके क्रश ने दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए एक वैकल्पिक तारीख का सुझाव दिया है? यदि हां, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह वास्तव में आप को बताना चाहती है और यह बहाना सच है। वे आपके आरंभिक निमंत्रण के एक सप्ताह बाद जा सकते हैं खाली "माफ करना, मैं नहीं जा पा पाऊंगा, लेकिन हम बाद में कुछ कर सकते हैं!" - यह वह व्यक्ति हो सकता है जो शांत होने की कोशिश कर रहा हो और वास्तव में आपके साथ फांसी में दिलचस्पी नहीं है

    चेतावनी

    • यदि आप अपने क्रश को टहलने के लिए कहते हैं और वह "हां" कहती है, लेकिन अधिक लोगों को आमंत्रित करें, सावधान रहें यही कारण है कि एक संकेत है कि वह महसूस किया है कि आप नीचे "दोस्त से कुछ ज्यादा" के रास्ते जा रहे थे और वह कोई दिलचस्पी नहीं है कि है। स्थिति दोहराया है, तो आप कर सकते हैं एक) आगे बढ़ने, यह स्पष्ट है कि वह आप या ख) स्पष्ट रूप से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और उसकी प्रतिक्रिया देखना है, तो अभी भी संदेह में पसंद नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com