IhsAdke.com

कैसे पहली तारीख पर अच्छी तरह से प्राप्त करने के लिए



आपके पास केवल एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने का एक मौका है। तो जब यह पहली तारीख है, बहुत अधिक मत लो गंभीरता से, आपको केवल पांच अनिवार्य आवश्यकता होती है।

चरणों

पहला शीर्षक चरण 1 पर सफल रहने वाले चित्र
1
मोबाइल - नहीं, ऐसा नहीं है कि आप बैठक से बचने के लिए "आपातकालीन" कॉल प्राप्त कर सकते हैं। यह चाल बहुत पुरानी है-यह अपमानजनक है और, स्पष्ट रूप से, अनावश्यक है। क्यों? बेशक, कुछ पहली तारीखें जल्दी से मुकाबला करने के लिए बुलाती हैं, लेकिन यही कारण है कि आपको उनके लिए त्वरित रूप से योजना बनानी चाहिए। आपकी अगली नियुक्ति के पहले सिर्फ एक पेय या कॉफी पहली तारीख में पांच अलग-अलग व्यंजनों के साथ भोजन नहीं करना पड़ता, यहां तक ​​कि डिनर और मूवी भी नहीं। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो दूसरी तारीख का इंतजार करें- यदि नहीं, तो आप कुछ मिनटों तक जीवित रहेंगे रुको, इसके लिए सेल फ़ोन क्या है? महिलाओं के कमरे के अंदर से सब कुछ रिपोर्ट करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को फोन करने के लिए कोई बात नहीं कैसे बैठक है, एक जीवंत कनेक्शन बैठक मज़ा बनाता है, कुछ भी की परवाह किए बिना। और क्या ऐसा नहीं है कि बैठक का उद्देश्य?
  • पहला शीर्षक चरण 2 पर सफल नाम वाली तस्वीर
    2
    बनावट - यहाँ लड़कों से एक टिप है: स्पर्श करने के लिए कुछ नरम और सुखद पहनें - एक मखमल टी-शर्ट, एक झबरा कोट, रेशम पैंट। उसे पागल बनाओ, लेकिन उसे उससे छूने से पहले दूसरी तारीख तक इंतजार करें
  • छवि का शीर्षक एक सफल तिथि पर चरण 3
    3



    बुलेट - विशेषकर उन शांत, पतले स्ट्रिप्स जो प्लास्टिक की तरह लगते हैं, लेकिन जादुई रूप से आपके मुंह में पिघलता है। एकदम सही हैं: वे (क) काफी मजबूत सबसे खराब सांस को लड़ने के लिए, (ख) जब बातचीत कठिन मिलता है, (ग) के लिए एक महान सहयोगी अगर लड़का बुरा सांस और (घ) है के लिए एक अच्छा विषय संभवतः के रूप में काम कर रहे हैं एक बोल्ड इश्केट ("वाह, क्या यह आपकी जीभ पर अजीब लग रहा है?")
  • पहला शीर्षक चरण 4 पर चित्रित किया जाने वाला चित्र
    4
    विवेक - अन्य नकली मुठभेड़ों, पूर्व प्रेमी या स्थायी अकेलेपन का उल्लेख न करें। इसके बारे में एक शब्द मत कहो सकारात्मकता - और यहां तक ​​कि थोड़ा रहस्य - मूल्य का सबसे अच्छा हिस्सा है।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 5 पर सफल नाम वाली तस्वीर
    5
    परिप्रेक्ष्य - जबकि कई अप्रिय मुठभेड़ों को थकाऊ हो सकता है, वे लगभग समय की बर्बादी नहीं हैं। सबसे पहले, सबसे खराब है जो हो सकता है आपको बताने के लिए एक अच्छी कहानी है। और इस स्तर पर, आप में quantidade- हम अपने परीक्षण और दृष्टिकोण के लिए कई पहले तिथियों के लिए जाने की जरूरत है बरकरार रहेगा और आप एक व्यक्ति भी सोचने के लिए ज्यादा नहीं मानते अधिक रुचि होना चाहिए "यह उसे है!" जब, वास्तव में, वह था केवल एक ही वापस बुलाया। फिलहाल, गुणवत्ता गुणवत्ता से बेहतर है हर बैठक, चाहे कितना बुरा, मायने रखता है तो सबसे पहले जब तक सबसे खराब मुठभेड़ आपको एक कदम के करीब सर्वश्रेष्ठ के लिए छोड़ सकता है!
  • युक्तियाँ

    • जब भी वह आपको दिखता है, तब तक न देखें बहुत से लोग ऐसा करते हैं क्योंकि वे बहुत परेशान हैं, लेकिन ऐसा मत करो। लड़का आपको थोड़ा विश्वास करने वाला व्यक्ति मानता है
    • इसे हर समय न देखें यह थोड़ा डरावना और बहुत कष्टप्रद है
    • घबराहट न करें, भले ही आप हों - जो चुप्पी को और अधिक सहज बना देगा और इतना शर्मनाक नहीं करेंगे।
    • अपने आप को रहो (उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर औपचारिक कपड़े पहनते हैं, तो उन्हें पहली तारीख को पहनने में कोई मतलब नहीं है)। यह पता लगाना बेहतर होगा कि आप छह महीने बाद पहली बैठक में संगत नहीं हैं, जब आपको धोखा दिया जाता है!
    • फोस्सिंग आवश्यक है!

    चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि यह आपके लिए एकमात्र अधिकार है और आप किसी और को नहीं मिलेंगे। यदि आप कर चुके हैं तो इससे बड़ी समस्याएं हो सकती हैं
    • किसी न किसी रूप में अनाड़ी और फैलने की कोशिश न करें आप शायद शर्मिंदा महसूस करेंगे हालांकि, यदि यह दुर्घटना से होता है, हंसते हैं, तो अपने आप को मजाक या स्थिति बनाएं। वह शायद आपके साथ हँसेंगे और इससे बातचीत के लिए एक अन्य विषय मिलेगा (दोनों अब और भविष्य में)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com