IhsAdke.com

पहली बैठक के बाद अधिनियम कैसे करें

किसी के साथ लटकते हुए अजीब हो सकता है, खासकर पहली तारीख के बाद। सबसे अच्छा कार्य करने का निर्णय लेने से यह तय होता है कि आप कैसा महसूस करते हैं प्रतिबिंबित अगर आप व्यक्ति को फिर से देखना चाहते हैं, और उसके बाद उनके साथ संवाद करें। यद्यपि समय पर असहजता हो सकती है, एक छोटी सी शिष्टाचार पहले मुठभेड़ के बाद के दिनों में निपटने में मदद कर सकता है।

चरणों

विधि 1
बैठक को दर्शाते हुए

एक महिला कदम चरण 8 शीर्षक चित्र
1
याद रखें, यह सिर्फ एक तारीख है लोग किसी को सिर्फ एक बार देखने के बाद जल्दी से न्याय करते हैं जैसा कि आप अपनी भावनाओं को प्रतिबिंबित करते हैं, चीजों को परिप्रेक्ष्य में डालते हैं: यदि आपको बहुत मज़ा आता है या आपको इसे इतना पसंद नहीं है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह सिर्फ एक तारीख है और आप जल्दबाजी में निर्णय नहीं ले सकते
  • यदि बहुत ज्यादा रसायन नहीं था, तो तुरंत हार न दें। जब तक आप कुछ बहुत गंभीर नहीं देखते हैं, तो उस व्यक्ति को मौका दें, अगर बैठक में समग्र रूप से अच्छा था
  • अगर बैठक अच्छा थी, तो याद रखो कि यह केवल पहला था और व्यक्ति ने आपके जैसा ही महसूस नहीं किया हो। अगर आप पहले से ही किसी संबंध में नहीं हैं, तो अपनी स्थिति के बारे में निष्कर्ष निकालने से पहले इसे आसान बनाने की कोशिश करें।
  • एक बेहतर प्रेमिका चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बहुत ज्यादा विश्लेषण करने की कोशिश न करें मुठभेड़ के बाद व्यक्ति के बारे में अपनी भावनाओं की जांच करना महत्वपूर्ण है, लेकिन अधिक से अधिक अच्छे से अधिक नुकसान हो सकता है प्रत्येक स्पर्श, आलिंगन या अन्य इशारे के अर्थ के बारे में व्यथित न होने की कोशिश करें हालांकि कुछ छोटी क्रियाएं कुछ चीजों का संकेत कर सकती हैं, लेकिन इसका अर्थ बिल्कुल कुछ भी नहीं है, साथ ही साथ।
    • उदाहरण के लिए, अगर जिस व्यक्ति ने आप को बैठक के दौरान फोन पर एक संदेश की जाँच की थी, तो आप सोच सकते हैं कि उसे आपके लिए काफी विचार नहीं है यदि यह पूरी बैठक के दौरान केवल एक बार हुआ, तो यह हो सकता है कि वह व्यक्ति केवल घंटों की जांच कर रहा था या एक महत्वपूर्ण कॉल की प्रतीक्षा कर रहा था। अभी के लिए, इसके बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें
  • एक बेहतर प्रेमिका चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अगर आप दूसरी तारीख चाहते हैं तो तय करें कभी-कभी हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम एक व्यक्ति को फिर से देखना चाहते हैं। अन्य समय में, इतना नहीं यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो दूसरी तिथि रखने का कोई दबाव नहीं है, लेकिन अगर पहली बैठक किसी तरह से अच्छी होती है, तो यह व्यक्ति को दूसरा मौका देने के योग्य हो सकता है हालांकि, अगर आपको असहज महसूस होता है या यदि आप किसी भी समय स्वयं का आनंद नहीं लेते हैं, तो यह किसी और तारीख को सबसे अच्छा होगा।
  • चित्रित किया जा रहा है एक जेंटलमैन चरण 17
    4
    देखें कि क्या कुछ भी है जिसकी देखभाल या ध्यान की आवश्यकता है आम तौर पर, खराब सिगनल जल्दी दिखाई देते हैं यदि व्यक्ति ने एक से अधिक बार किसी भी तरह के गंभीर या अनुचित तरीके से कार्य किया है, तो यह संभवतः पीछा करने योग्य नहीं हो सकता है
    • उदाहरण के लिए, हो सकता है कि व्यक्ति ने अपनी आँखों को लुढ़काया या कुछ गंभीर टिप्पणी पर हँसे। शायद वह बात करने के लिए तैयार नहीं था या सिर्फ बैठक में आपको असुविधाजनक बना दिया।
    • अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें किसी को डेटिंग न रखें, अगर आपको लगता है कि आपको नहीं चाहिए
  • एक बेहतर प्रेमिका चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आकर्षण के स्तर के बारे में सोचो यदि आप व्यक्ति को बिल्कुल भी नहीं खींचा गए हैं, तो दूसरी बैठक के लिए जाने योग्य नहीं हो सकता है। हालांकि, याद रखें कि कभी-कभी हम लोगों को पहली नजर में नहीं आकर्षित करते, खासकर अगर घबराहट होती है। यदि व्यक्ति अच्छा दिखता है, भले ही आप बादलों में अभी तक महसूस न करें, यह देखने के लिए दूसरा दिनांक बनाने के लिए उपयुक्त हो सकता है कि आकर्षण बढ़ता है या नहीं।
  • विधि 2
    पहली बैठक के बाद संचार

    किसी व्यक्ति को बेहतर लगना चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यह दिखाने के लिए एक आकस्मिक संदेश भेजें कि आपके पास एक अच्छा समय था। यह महत्वपूर्ण है अगर इरादा व्यक्ति के साथ फिर से जाना है। अतिरंजित करने की कोई जरूरत नहीं है, बस कुछ सरल भेजें जैसे "कल मुझे बहुत मज़ा आया था मैं आपको जल्द ही फिर से देखने की उम्मीद करता हूं! "
    • आपको संदेश भेजने के लिए तीन दिवसीय प्रतीक्षा नियम का पालन करने की आवश्यकता नहीं है। जैसे ही आप घर या अगले दिन मिलते हैं, जैसे ही आप उसे भेज सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक है कंप्यूटर फ़ंक्शन चरण 25
    2
    लापरवाही से ऑनलाइन बातचीत करें ऐसा केवल तभी करें जब आप पहले से ही सामाजिक नेटवर्क का अनुसरण कर रहे हों यदि आप वास्तव में व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो कृपया अपनी पोस्ट संक्षिप्त करें या टिप्पणी छोड़ें यह दिखाएगा कि आप उसे पसंद करते हैं और आप फिर से जाना चाहते हैं।
    • यदि आप अभी भी व्यक्ति के साथ ऑनलाइन बातचीत नहीं करते हैं, तो यह फेसबुक पर इसे जोड़ने के लिए थोड़ी जल्दी हो सकती है



  • अपने सहयोगी चरण 18 पर धोखा देने के लिए क्षमा करें
    3
    यदि आपको लगता है कि रासायनिक लुढ़का, उसे फिर से कॉल करें। यदि आप व्यक्ति को फिर से देखना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं कि ऐसा लगने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें कि आप खेल खेल रहे हैं। एक या दो दिन बाद, एक ऐसा संदेश भेजें, जैसे "आप स्वतंत्र हैं? मैं तुम्हें फिर से देखना चाहता था। "
  • चित्रित किया जाना एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    4
    यदि आपको कोई रसायन विज्ञान नहीं लगता है, तो व्यक्ति को सूचित करें, लेकिन सम्मान के साथ। यह अधिक महत्वपूर्ण है कि वह संदेश भेज रहा है या आप में दिलचस्पी दिखा रहा है। 24 घंटों के बाद, एक शिक्षित संदेश भेजें, जैसे कुछ कह: "मुझे हमारी पहली तारीख पर मजेदार था, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह हमारे बीच एक रसायन विज्ञान था। क्षमा करें। "
  • पिक्चर शीर्षक एकल और हैप्पी चरण 12 रहो
    5
    अस्वीकृति स्वीकार करें दुर्भाग्य से, कभी-कभी लोग हमारी भावनाओं से मेल नहीं खाते। यदि कोई आपके साथ दूसरी तारीख को मना कर देता है, तो कक्षा के साथ स्वीकार करें। बैठक के लिए आपका धन्यवाद करते हुए एक संदेश भेजें और यह कहने के लिए कि आप नहीं जा रहे हैं उसकी अच्छी चीजों का शुभकामनाएं और अलविदा कहें।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होने के लिए धन्यवाद। अगली बैठक में शुभकामनाएँ! "
  • विधि 3
    सामान्य गलतियों से बचना

    अपने साथी के कदम 16 पर धोखा देने के लिए क्षमा करें
    1
    बहुत अधिक संदेश न भेजें यदि व्यक्ति तुरंत जवाब नहीं दे रहा है या केवल छोटे जवाब देता है, तो यह इसलिए है क्योंकि आप संभवत: कई संदेश भेज रहे हैं। बेशक, यदि वह बातचीत के लिए खुली है, तो यह बहुत अधिक संदेश भेजने के लिए सामान्य है, लेकिन अगर आप जितना अधिक प्राप्त कर रहे हैं, आप इसे बेहतर तरीके से संभाल लेंगे अन्यथा, आप जरूरतमंद दिखेंगे, जो आम तौर पर लोगों को दूर करता है
  • तस्वीर संयुक्त राज्य अमेरिका में फ़ाइल दिवालियापन चरण 8
    2
    कनेक्शन से बचें आम तौर पर, लोग आम तौर पर फोन पर बात नहीं करते हैं, खासकर पहली बैठकों के बीच। संदेश संचार का सबसे बेहतर तरीका है, इसलिए कनेक्शन के बजाए तत्काल संदेश पसंद करें।
    • हालांकि, यदि आप एक वयस्क हैं और स्मार्टफोन का उपयोग नहीं करते हैं, तो कॉलिंग सबसे उपयुक्त विधि हो सकती है। यदि व्यक्ति पहले से फोन पर बात करने की अधिक संभावना है, तो कॉलिंग इस मामले में सबसे अच्छा तरीका हो सकता है।
  • अपने साथी के कदम पर धोखा देने के लिए क्षमा करें
    3
    सामाजिक नेटवर्क में व्यक्ति की प्रोफाइल से दूर रहें फिर से, अगर आप पहले से ही एक-दूसरे का अनुसरण कर रहे हैं तो सोशल नेटवर्क पर बातचीत करने में कोई समस्या नहीं है। हालांकि, अगर वे इसका पालन नहीं करते हैं, तो इसे फेसबुक पर न जोड़ें या इसे ट्विटर या इंस्टाग्राम पर अचानक देखें। साथ ही, किसी व्यक्ति के पदों पर नजर रखने से बचें, जिससे आपकी स्थिति का अतिरंजित और अवास्तविक विश्लेषण हो सकता है, जिससे गलत निष्कर्ष हो सकते हैं।
  • डिप्रेशन के पश्चात अपना जीवन बदलो शीर्षक 8
    4
    अन्य लोगों के संपर्क में रहें भले ही पहली बैठक सफल रही, एक बैठक का मतलब यह नहीं है कि आप किसी के लिए प्रतिबद्ध हैं अगर आप दूसरों के संपर्क में हैं, तो उनसे बात करना जारी रखें। यह हो सकता है कि आपके पास दूसरी तारीख नहीं है, इसलिए अन्य लोगों को ध्यान में रखना अच्छा है
  • युक्तियाँ

    • जब किसी से मिलते हैं, तो पहली बैठक के लिए कोई गतिविधि चुनें, जिससे आप आमने-सामने बात कर सकें। उदाहरण के लिए, सिनेमा में जाने के बजाय एक रात्रिभोज या संग्रहालय में चलना बेहतर विकल्प हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com