IhsAdke.com

कैसे पहली मुठभेड़ में शांत रखने के लिए

पहले मुठभेड़ के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है, कैसे काम करता है और कैसे कार्य करने का सही तरीका है इन सुझावों को पढ़ कर, आप न केवल आपकी मीटिंग में अच्छी तरह से करेंगे, बल्कि आपके कंपनी को आपकी सराहना करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे कि आप कौन हैं

चरणों

पहले दिनांक चरण 1 पर बी कैम पर शीर्षक वाला चित्र
1
इस बारे में सोचें कि आप इस व्यक्ति को कितना पसंद करते हैं। उस रिश्ते पर विचार करें जो आपसे अपेक्षा करते हैं। क्या कोई आपको सुपर प्यारा लगता है? या एक व्यक्ति जिसका व्यक्तित्व आपको बहुत प्रसन्न करता है, लेकिन आप अभी भी अपने रसायन विज्ञान के बारे में संदेह में हैं? भविष्य के प्रकार के आधार पर आप इस रिश्ते के लिए देखते हैं, आपको बैठक के दौरान उन मुद्दों का समाधान करना चाहिए, जिनसे आप साझा करना चाहते हैं, आदि।
  • पहला दिनांक बी 2 Calm पर शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं एक खुले दिमाग रखें! एक पूर्ण रात की अपेक्षा न करें, न ही एक पूर्ण आपदा सबसे शुरुआती मुठभेड़ों औसत दर्जे से लेकर बहुत अच्छे तक आते हैं शायद ही सब कुछ सही होगा।
  • पहला दिनांक बी शि सेम शीर्षक वाला चित्र, चरण 3
    3
    उस व्यक्ति का इलाज करें जिसके साथ आप मित्र के रूप में छोड़ देंगे। महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि घबराहट आपको अपने आप से बताने से रोक दें। अपनी कंपनी से बात करें जैसे वह एक दोस्त है मज़ेदार रहें, मजेदार कहानियां बताएं, और अपने व्यक्तित्व को दिखाने से डरो मत।
  • पहला दिनांक बी 4 Calm पर शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4



    बैठक के लिए एक स्थल चुनें जिसे आप आराम से कर रहे हैं। यदि आप कभी भी फैंसी रेस्तरां में नहीं जाते हैं, तो अपनी पहली तारीख की मेजबानी करने के लिए उनका चयन न करें। उन जगहों का चयन करना सबसे अच्छा है जिनके साथ आप कम से परिचित हैं यहां तक ​​कि अगर यह कुछ जगह नहीं है, यदि आप किसी क्षेत्र में हैं, तो यह अच्छा है।
  • पहला दिनांक बी 6 Calm पर शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    आपके लिए कुछ मज़ा चुनें सब लोग रात के खाने के लिए जाते हैं और फिर उन्हें एक फिल्म मिलती है! इस परंपरा से दूर तोड़ने का प्रयास करें शॉपिंग जाओ, उसके साथ गड़बड़, एक किताबों की दुकान और इतने पर जाना। कुछ ऐसी गतिविधि चुनें, जो आपकी रुचि पैदा करेगी, और अपने व्यक्तित्व के बारे में कुछ कहें।
  • पहला दिनांक बी 6 Calm पर शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    6
    अपने आप को ऐसे तरीके से तैयार करें जिससे आपको आराम मिलेगा। यदि आप कपड़े, ऊँची एड़ी के जूते या पसंद नहीं पहनते हैं, तो इसे अपनी पहली तारीख पर मत करो। आप बेचैन, परेशान और ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हो जाएगा। एक आकस्मिक और परिष्कृत शैली सबसे अच्छा विकल्प हैं (जब तक कि आप ओपेरा में भाग लेने नहीं जा रहे हैं)। यदि आप जानते हैं कि आप एक ठाठ जगह पर जा रहे हैं, तो कुछ उपयुक्त पहनें, लेकिन फिर भी आराम से ढीली पर फ्लैट या फ्लैट्स चुनें।
  • पहला दिनांक दिये जाने पर शिंक नाम वाले चित्र 7
    7
    पहचानें कि हमेशा एक अच्छा मौका होगा जो दूसरा मुठभेड़ होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको यकीन नहीं है कि चीजें कैसे हैं, तो याद रखें कि यह सिर्फ एक पहली तारीख थी। कुछ और के बाद, आपको अधिक आरामदायक महसूस होगा आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी कंपनी नर्वस जैसे आप हैं।
  • युक्तियाँ

    • नशे की लत के कारण पदार्थों के उपयोग के माध्यम से कोई भी स्थिति में सुधार नहीं होता है। आप ड्रिंक लगता है या एक सिगरेट उसके आराम, सब ठीक है, बस चेहरे को भरने नहीं है या उनकी प्रतिबद्धता में सिगरेट की घटिया प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, और आप के साथ एक टकसाल चार्ज है।

    चेतावनी

    1. ईमानदारी से रहें किसी को नहीं होने का बहाना न करें। बेईमानी सही पैर के साथ संबंध शुरू नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com