IhsAdke.com

इश्कबाज कैसे करें

आप डेटिंग कर रहे हैं, जबकि एक अच्छा संतुलन खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है हताश या जरूरतमंद दिखाई देने के बिना आप कैसे रुचि रखते हैं? आप किसी को नोजी या मोटी होने के बिना कैसे जानते हैं? और आप यह कैसे पता लगा सकते हैं कि दूसरे व्यक्ति आपके बारे में कैसा महसूस करता है - या उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है - आप में से कोई भी असहज महसूस नहीं कर रहा है? डेटिंग एक मुश्किल काम है, लेकिन सही युक्तियों के साथ आपको सफलता मिलेगी और सही मनोदशा पैदा होगी!

चरणों

भाग 1
सफलता की राह में प्रवेश करना

चित्र शीर्षक दिनांक 1 चरण
1
अपनी अपेक्षाओं को सेट करें आप क्यों डेटिंग कर रहे हैं? आप क्या ढूंढ रहे हैं? क्या आप आजीवन रिश्ते चाहते हैं, या बस पल जीना चाहते हैं? आप अपनी इच्छाओं से मेल खाने वाले तरीके से डेटिंग के विचार से निपटेंगे
  • यदि आप मज़ेदार हैं और कंपनी के साथ डेटिंग कर रहे हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको पहले कितनी अच्छी तरह से मिलता है। इश्कबाज़ी और लैंगिक रसायन विज्ञान यहां महत्वपूर्ण हैं।
  • यदि आप एक भागीदार की तलाश में हैं, तो आपको पहली बैठक से परे व्यक्ति को जानने के लिए शर्म और प्रारंभिक विचित्रता को नजरअंदाज करने के लिए और अधिक इच्छुक होना चाहिए। संगतता और भावनाओं का आदान-प्रदान महत्वपूर्ण है।
  • अधिकांश लोग मज़ेदार और प्रतिबद्धता के मिश्रण की तलाश में हैं, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपकी अपेक्षाएं एक ऐसे व्यक्ति को ढूंढने के लिए क्या हैं जो एक ही खिंचाव में आपकी है
  • छवि शीर्षक दिनांक 2 चरण
    2
    तय जैसे क्या आप तारीख चाहते हैं? आधुनिक दुनिया में, तिथि की इच्छा करना पर्याप्त नहीं है तुम्हें पता होना चाहिए कि आप कितनी तारीख चाहते हैं, चूंकि डेटिंग के विभिन्न प्रकार हैं, प्रत्येक अपने पेशेवरों और विपक्षों के साथ याद रखें कि आपको एक एकल शैली से चिपकने की आवश्यकता नहीं है वास्तव में, अन्य शैलियों से प्रयोग करने से सफलता की संभावना बढ़ सकती है:
    • ऑनलाइन की कोशिश करो ऑनलाइन ऑनलाइन डेटिंग भविष्य की लहर है आप एक प्रोफ़ाइल बनाते हैं, आप चाहते हैं कि अन्य प्रोफाइल को देखें, और यदि आप दो में हैं तो व्यक्ति में एक नियुक्ति करें। ऑनलाइन डेटिंग प्रभावी और उन लोगों के लिए महान है जो थोड़ी शर्मीली हैं (लेकिन उनके लिए नहीं)। दूसरी ओर, आप बहुत से लोग पाएंगे जो अपने ऑनलाइन प्रोफाइल में झूठ बोलते हैं और जो गुमराह कर रहे हैं - कभी-कभी ऑनलाइन कैमिस्ट्री वास्तविक रसायन विज्ञान में अनुवाद नहीं करती।
    • किसी बार या नाइट क्लब में खोजें किसी नाइट क्लब या बार में कहीं से भी बात करना मुश्किल है - आपको आमतौर पर विपरीत सेक्स के साथ बहुत आत्मविश्वास और सहज होना चाहिए। हालांकि, यह एक रणनीति है जो कई लोगों के लिए काम करती है "डेटिंग" की यह विधि अधिक अनौपचारिक है और सामान्यतः आकस्मिक मुठभेड़ों को उत्पन्न करती है लेकिन इन आकस्मिक मुठभेड़ों से, कुछ अच्छा विकास हो सकता है।
    • किसी मित्र से आपको किसी से परिचय कराने के लिए कहें आपके मित्र आपको अच्छी तरह जानते हैं कम से कम, यही विचार है तो वे कामदेव क्यों नहीं खेल सकते? यहां कोई मतलब नहीं है: अपने मित्रों से आपको किसी से मिलाने के लिए कहें तो एक पूर्ण आपदा या संपूर्ण सफलता हो। तो क्यों नहीं कोशिश करो?
  • छवि शीर्षक दिनांक 3 चरण
    3
    अपने आप को सुशोभित करें हो सकता है कि आप खुद से कहें कि जब प्रेम की बात आती है तो उस उपस्थिति पर कोई फर्क नहीं पड़ता। दुर्भाग्य से, यह मामला नहीं है। हालांकि स्थायी स्नेह और भावनात्मक संपर्क - एक रिश्ते के मुख्य आधार - उपस्थिति या व्यक्तिगत देखभाल के साथ कुछ नहीं करना है, अन्य व्यक्ति के लिए आपको लगता है कि प्रारंभिक आकर्षण अक्सर उन मुद्दों के साथ कुछ करना है आपके उपस्थिति देखभाल आपके बारे में बहुत कुछ कहती है
    • दोस्तों, देखें कैसे एक प्यारा लड़का होना. आप जानना चाहेंगे कि क्या स्टाइल और स्टाइल करने वाले बाल हैं - जैसे कि हल्का त्वचा और शेविंग जब - जैसे कि सांस को चुंबन से पहले तैयार करना आदि। उपस्थिति में सरल समायोजन को कम मत समझो!
    • लड़कियों को देखो कैसे एक आकर्षक लड़की बनने के लिए. बस लोगों की तरह, आप अच्छे बाल, त्वचा, श्रृंगार, सामान, और अन्य महिलाओं को पहनने वाले कपड़े के पीछे के रहस्यों को समझना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक 4 चरण
    4
    परिणाम की कोई बात नहीं: हमेशा स्वतंत्र रहें एक तिथि के लिए बाहर जाने पर, आपको अस्वीकृति से निपटना होगा वास्तव में, यदि आप एक बार अस्वीकार नहीं किए गए हैं, तो शायद आप पर्याप्त रूप से नहीं खोल रहे हैं। यही कारण है कि यह स्वतंत्र होना महत्वपूर्ण है: यदि आप अपनी आजादी को बनाए रखते हैं तो अस्वीकृति एक बड़ी समस्या नहीं होगी। यदि अस्वीकृति को नुकसान नहीं होता है, तो आप इसे नए और दिलचस्प लोगों से मिलने से रोका नहीं जा सकते हैं, सफलता की संभावना बढ़ाते हैं।
    • सिद्धांत के मुताबिक स्वतंत्र होने के नाते सिद्धांत में बहुत आसान है आपको कुछ कवच विकसित करना सीखना होगा ताकि आप इस क्षमता को सचमुच मास्टर कर सकें। हालांकि, यह इसके लायक है: कई लोगों ने अस्वीकृति के भय को एक मीटिंग में बहुत दूर जाने से रोक दिया।
  • भाग 2
    अपने आप को दुनिया को दिखा रहा है

    छवि शीर्षक दिनांक 5 चरण
    1
    अपने आप को दुनिया को दिखाएं नए लोगों से मिलने के लिए आपको सलाखों या क्लबों पर जाने की ज़रूरत नहीं है, भले ही आप कर सकें, भले ही आप ऐसा कर रहे हों। रुचियों और गतिविधियों में निवेश करें जो आपके लिए बहुत अधिक है यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां आप स्वाभाविक रूप से आनंद लेते हैं और जो दिलचस्प दिखते हैं उस पर आते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपके पास तुरंत कुछ समान होगा व्यक्तिगत संपर्क का पता चला!
    • इंटरनेट ने इस प्रक्रिया को बहुत आसान बना दिया अपने शहर की घटनाओं या सम्मेलनों के लिए मंचों, सूचियों, क्लासिफाइड और सूचियों (सूचियों की सूची) के माध्यम से खोजें, जो कि आपकी रुचि के समान लोगों को आकर्षित करने की संभावना है।
    • जब आप वहां हों, तो बोल्ड हो जाएं। यदि प्रत्यक्ष दृष्टिकोण आपके लिए एक अच्छी फिट नहीं लगती, तो खुला और आमंत्रित रहें। आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें, भौं बढ़ाएं: दूरी में दूसरे व्यक्ति से जुड़ें
  • छवि शीर्षक दिनांक 6 कदम
    2
    चैट की कला जानें बहुत से लोग जो डेटिंग से घृणा करने की कसम खा रहे हैं, शायद बातचीत से नफरत करते हैं। और कोई समस्या नहीं, क्योंकि पापा बहुत मुश्किल है। आप आमतौर पर दूसरे व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं जानते हैं: इसलिए आपको आम में कुछ देखना होगा। सौभाग्य से, यह सिर्फ वार्तालाप की शुरुआत है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो मदद कर सकते हैं:
    • प्रश्न पूछें दूसरे व्यक्ति के बारे में खुले प्रश्न पूछें, ताकि वह और अधिक बता सकें। ऐसा कुछ "तो, क्या आप rappelling में रुचि रखते हैं?" पूछने से ज्यादा बेहतर है "क्या आप रैपिंग पसंद करते हैं?"
    • अपने आसपास की चीजों के बारे में बात करें नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि मौसम के बारे में बात करना। इसका अर्थ है कि आप दो क्या कर रहे हैं, इसके बारे में बात करना। अगर आप बीच वॉलीबॉल खेलेंगे, तो कुछ कहें "वाह, आप वास्तव में अच्छे हैं / जब भी मैं वॉलीबॉल में बदसूरत हारना चाहता हूं, मुझे पहले से ही पता है कि आने कहाँ है।
    • अपने जीवन को दूसरे व्यक्ति के भाषण से संबंधित करें यदि वह एक भौतिक विज्ञान शिक्षक के बारे में बात करता है तो वह वास्तव में पसंद करती है और आप इसकी पहचान करते हैं, साझा करने से डरो मत, "सच कहूँ तो, मुझे उन शिक्षकों में से एक था। आग लगने और कक्षा में बातें करने से बेहतर कुछ भी नहीं है।"
  • चित्र शीर्षक तिथि 7
    3
    अपने आप को मजाकिया बनाने के लिए डरो मत। तुम घबरा रहे हो उसके हाथों की हथेलियां पसीने वाली होती हैं और उनका दिल दौड़ रहा है। कहीं से भी, आप शब्दों में ठोकर खाते हैं और कुछ पूरी तरह बेवकूफ कहते हैं। तुम क्या करते हो? गंभीरता से, शर्म दिखाना? या हँसी में फट और खुद का मजाक उड़ाएं?
    • अपने आप को एक मजाक बनाओ! "जी, मुझे लगता है कि मैंने इस सुंदर लड़की के सामने मेरी जीभ लपेटी! जानना अच्छा!" यह आपको दोनों को आराम देता है और दूसरे व्यक्ति को दिखाता है कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं अध्ययन के अनुसार चंचल होने के नाते, वास्तव में बैठक में सबसे महत्वपूर्ण गुणवत्ता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक 8 चरण
    4
    चुनिंदा रहें बाहर मत जाओ और उन लोगों को मत करें, जो आपके अंदर थोड़ी दिलचस्पी दिखाते हैं। इसके बावजूद हर कोई अपनी कवर से पुस्तक को न पहचानने के बारे में कहता है, जो लोग अधिक भेदभाव करते हैं उन्हें अक्सर अधिक वांछनीय माना जाता है, संभवतः क्योंकि मानकों के होने से पता चलता है कि आप खुद का महत्व रखते हैं और जो आपकी राह को पार करते हैं, उनके साथ नहीं रहेंगे।
    • उसी समय, आपको चुनिंदा नहीं होना चाहिए बहुत ज्यादा. यदि आप सही व्यक्ति के लिए स्वयं को बचाते रहें, तो निश्चित रूप से आप अवसरों को पास कर देंगे यदि आप समान हितों वाले लोगों से भरे स्थान पर हैं, तो आपको एक या दो लोगों को चुनना होगा जिनके साथ आप छोड़ना चाहते हैं 10 लोग नहीं, अकेले किसी को भी छोड़ दें कुछ लोगों के साथ दिलचस्पी दिखाने और संपर्क बनाने के बिना ईवेंट को न छोड़ने का लक्ष्य निर्धारित करें फोन स्विच करना और व्यक्ति में बैठक अक्सर एक संकेत है कि वह व्यक्ति एक सच्चा रिश्ता चाहता है
    • अगर कोई आपको कहता है और आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो "मैं व्यस्त हूं" या "मैं अभी तक किसी के साथ बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हूं।" व्यक्ति देखेगा कि आप उसके लिए बहुत व्यस्त हैं और आप उसके साथ बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हैं। यह "दर्द" और "नहीं" कहने से अधिक अपमानजनक हो सकता है स्थिति को नम्रतापूर्वक संभालना मुस्कुराओ और कहते हैं, "नहीं धन्यवाद, लेकिन मैं निमंत्रण की सराहना करता हूं" और इस विषय को बदलने के लिए असुविधा को कम करना
  • छवि शीर्षक दिनांक 9 कदम
    5
    एक तिथि के लिए कॉल करें अगर आपको लगता है कि बातचीत के पहले कुछ मिनट शांत थे, तो आगे बढ़ो और कॉल करें। यह मुश्किल होगा, लेकिन आप कर सकते हैं मोड़ मत करो जितना मुश्किल हो सकता है, उतना ही दूसरा व्यक्ति ईमानदारी को पसंद करेगा आप हमेशा ऐसा कुछ कह सकते हैं:
    • ईमानदार"अरे, आप वास्तव में एक शांत व्यक्ति की तरह लग रहे हैं। हो सकता है कि आप बाद में मेरे साथ एक पेय पीना चाहते हैं?"
    • रोमानी"मुझे यह कहना है, जब मैंने आपको कमरे के दूसरी ओर से देखा, मेरी आँखें लगीं, और जब हम बात करना शुरू कर दिए, तो उन्होंने और भी चमकी। क्या आप बाद में एक ड्रिंक के लिए बाहर जाना चाहेंगे?"
  • भाग 3
    एक सफल बैठक होने के नाते




    छवि शीर्षक दिनांक 10 कदम
    1
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ आप चाहते हैं कि व्यक्ति को बैठक का आनंद लेना चाहिए, लेकिन यह भी चाहिये कि वह आपको एक व्यक्ति के रूप में पसंद करे। बिना किसी दिखाई देने या किसी के होने का नाटक करते हुए विचारशील और आकर्षक हों, कुछ रहस्य को रखने की कोशिश करते समय व्यक्ति को इसे खोजने दें
    • अच्छा शिष्टाचार है अपना सेल फ़ोन बंद करें आप अपने सेल फोन की जांच या उसका जवाब देने का एकमात्र कारण यह है कि क्या आप एक डॉक्टर हैं कुछ शिष्टाचार जानें अगर आप कुछ खा रहे हों
    • दूसरे व्यक्ति पर ध्यान दें- किसी और को मत देखो, चाहे कितना चालाक आपको लगता है कि आप हैं। बदसूरत न करें या जैसे कि आपकी कोई रुचि नहीं है। जबकि दूसरे व्यक्ति खा रहा है या बात कर रहा है, तो वह अच्छा नहीं है या नज़र आता है और आप की तरह दिखते हैं कि आप वहां से बाहर निकलना चाहते हैं जितनी जल्दी हो सके।
    • पिछले रिश्तों के बारे में बात मत करो ऐसा कुछ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए जो निश्चित रूप से व्यक्ति को दूर करेगा। आप केवल इस धारणा को प्रोजेक्ट करते हैं कि आप पिछली बार पीछे नहीं जा सकते यदि कोई अन्य व्यक्ति आपके अंतिम संबंध के बारे में पूछता है, तो कहें कि आपको एहसास हुआ कि आप मूल रूप से कल्पना के अनुरूप नहीं थे, इसलिए आपने किसी व्यक्ति से मिलना अलग करने का निर्णय लिया है जिसके साथ आप आपसी खुशी पा सकते हैं। संक्षिप्त रहें और दूसरे व्यक्ति के पूर्व के बारे में मत पूछो
  • छवि शीर्षक दिनांक 11
    2
    कुछ भावनाओं के साथ बैठक का एक प्रकार चुनें चाहे वह रोलर कोस्टर या मोटोक्रॉस डिस्प्ले पर स्पिन हो, थोड़ा उत्साह पहली तारीख को बहुत मदद करता है न केवल आप एक व्यंग्य हो सकते हैं जो आप दो का उपयोग कर सकते हैं, अगर बातचीत विरल (जो स्वाभाविक है), लेकिन वहां एक रसायन भी है। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रोमांचक गतिविधि करते हैं जो आप डेटिंग कर रहे हैं, तो आपका मस्तिष्क डोपामाइन और नोरेपेनेफ्रिन रिलीज करता है, जो आनंद, विश्वास और स्नेह के साथ जुड़े हार्मोन हैं। यदि आप दूसरे व्यक्ति में थोड़ा डोपामाइन और नोरेपेनेफ्रिन पैदा कर सकते हैं, तो सफलता की संभावना बेहतर है।
  • छवि शीर्षक दिनांक 12
    3
    रुचिकर रहें और दिलचस्प हो अपने गुणों, सफलताओं, आदि को ज़्यादा मत करो या फुलाओ मत बस कहते हैं कि आप वास्तव में जीवन में क्या पसंद करते हैं। क्या आपको उत्तेजित करता है क्या आपको बिस्तर से बाहर कूदने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत और काम करता है किसी अन्य व्यक्ति से पूछें कि वह क्या जीवन में प्यार करती है और उसे उत्साहित करता है इस बातचीत के दौरान ऊर्जा बदलाव महसूस करें और इसके साथ मज़े करें।
    • अपनी बातचीत में हास्य के डैश को जोड़ने के लिए मत भूलना यह आपके बीच दोस्ती का एक मजबूत बंधन बना सकता है। इसके अलावा, रोमांटिक चुटकुले को बताने के लिए भी अच्छा है, क्योंकि यह आपके बीच क्या हो सकता है की संभावनाओं को दर्शाता है।
    • सकारात्मक रहें यदि आपके पास एक बुरा दिन था, तो अभी भी आनंद और एक बड़ी मुस्कान के साथ दूसरे व्यक्ति को बधाई। ट्रैफ़िक, आपके बॉस या काम के बारे में शिकायत करते हुए मीटिंग में मत दिखाना अगर आपको यह करने की ज़रूरत है, तो रात के खाने के बारे में थोड़ा शिकायत करें और इस छोटी सी शिकायत को समाप्त करें "मैं तुम्हारे साथ रहने के लिए खुश हूं!"
  • छवि शीर्षक दिनांक 13
    4
    पहली बैठक में अधिक मत करना। कभी-कभी जब बैठक बहुत अच्छी तरह से हो रही है, तो आपका आवेग हर कीमत पर रखना है अक्सर यह एक गलत दृष्टिकोण है एक या दो घंटों के बाद बैठक समाप्त करें, भले ही यह कैसे हो रहा है इसके पीछे कई कारण हैं:
    • बैठक को सकारात्मक रूप से समाप्त करें यह आपके द्वारा शुरू होने वाला तरीका नहीं है, यह कैसे समाप्त होता है यदि आप किसी के साथ 6 घंटे तक सीधे रहते हैं, तो अंत शायद शुरुआत के रूप में रोमांचक नहीं होगी। और फिर जब तक आप इसे फिर से नहीं देखते हैं, तब तक उस स्मृति को उस व्यक्ति के साथ छोड़ दें, जो एक अच्छी भावना नहीं है।
    • चीजें जल्दी में नहीं होती किसी को मिलने के लिए समय लगता है नहीं करने के लिए बहाना मत अपनी तिथि के लिए एक या दो घंटे की सीमा निर्धारित करने से दूसरे व्यक्ति को एक स्थान मिल जाता है, शुरुआत में आपको दबाना नहीं पड़ता है। एक या दो घंटे तय करने के लिए पर्याप्त समय है कि आप दूसरे व्यक्ति को पसंद करें या नहीं।
    • इसके बारे में बात करने के लिए आपको बहुत सी चीज़ें मिलती हैं पहली तारीख को कहने के बिना होने के नाते आपदा हो सकता है तीसरे या चौथे मीटिंग में क्या कहना नहीं है, इसकी आवश्यकता नहीं है। छोटी बैठकें होने से विषय के इस प्रारंभिक कमी को रोकने में मदद मिलती है।
  • भाग 4
    पहली बैठक के बाद संबंधों को मजबूत करना

    छवि शीर्षक दिनांक 14
    1
    दबंग या जुनूनी होने से बचें किसी दिन कभी भी कॉल, ईमेल या टेक्स्ट संदेश एक बार से ज्यादा नहीं होता है, यदि व्यक्ति महान दृढ़ संकल्प के साथ प्रतिक्रिया नहीं करता है। अपनी गतिविधियों के साथ जारी रखें और व्यक्ति को यह बताने दें कि आपके पास भावनात्मक परे जीवन है। इसी समय, "कठिन खेलना" की कहानी में इसे ज़्यादा मत करो यह विचार किसी भी भावना को पार करने के लिए है जिसे आप व्यक्ति को कॉल करने के लिए "ज़रूरत" या फिर इसे देखने के लिए "ज़रूरत" या काम करने के संबंध में "ज़रूरत" की आवश्यकता है। "जरूरत" और "चाहना" के बीच का अंतर धैर्य है
    • एक और मीटिंग की योजना जल्दी मत करो आपके साथी (और आपके) को बैठक के बारे में मूल्यांकन करने के लिए समय की आवश्यकता होती है कि आप बैठक के बारे में कैसे महसूस हुए और दूसरे को स्वीकार करने के लिए तैयार हों थोड़ी सी अवधि (1 से 7 दिन) के बाद, दूसरे व्यक्ति को कॉल करें और उन्हें बताएं कि आप रिश्ते में अगले चरण के बारे में कैसे महसूस कर रहे हैं (जैसे कि एक तारीख, या अधिक तिथियां, या उससे कम, या कुछ और आकस्मिक, या अधिक औपचारिक, या इसे वहां छोड़ दें और सिर्फ दोस्त हों, या जो भी आप चाहते हैं ...)।
  • चित्र शीर्षक दिनांक 15
    2
    ईमानदारी से रहें यदि आप किसी रिश्ते को प्रतिबद्ध नहीं हैं, तो दूसरे व्यक्ति को तुरंत बताएं ताकि आप उन्हें झूठी उम्मीदें न दें। यदि आप अब रिश्ते में रुचि नहीं रखते हैं, तो उसे बताएं हवा मत करो समझाओ कि आपको नहीं लगता कि यह काम करेगा। कहो तुम सिर्फ दोस्ती चाहते हो, यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति से रहना चाहते हैं और उस व्यक्ति के साथ नियमित रूप से समय बिताते हैं यदि आप यह है व्यक्ति को अधिक बार देखने में रुचि रखते हैं, ईमानदारी अभी भी स्वस्थ संबंध रखने के लिए एक महत्वपूर्ण घटक है!
  • छवि शीर्षक दिनांक 16
    3
    भावनात्मक परिपक्वता दिखाएं अपनी उम्र के बावजूद, परिपक्व होना। यदि आप बस एक आकस्मिक प्रवास चाहते हैं, तो शुरुआत में कहने के लिए पर्याप्त परिपक्व हो। सबसे अधिक संभावना है, हालांकि, आप कुछ और चाहते हैं उस अन्य व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप ईमानदारी, संचार और सम्मान जैसी चीजों के बारे में परवाह करते हैं। ये चीजें आप के लिए दूसरे व्यक्ति को आकर्षित करने में काफी हद तक हैं
    • भावनात्मक परिपक्वता के भाग में सेक्स के बारे में धैर्य है। अगर आप दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको इसे कहने का एक स्वीकार्य तरीका मिलना चाहिए। अन्यथा, उसे सेक्स करने के लिए मत दबाएं इसे स्वाभाविक रूप से होने की उम्मीद है इसके लिए आपको संभावनाओं के लिए कई बैठकों की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है
  • छवि शीर्षक दिनांक 17
    4
    अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का न दें और सहज रहें आराम करने और मूल होने के लिए जानें। यदि रिश्ते दिशा लेते हैं, गहरा और अधिक गंभीर होने के लिए, इसकी मौलिकता दूसरे व्यक्ति को बड़ी यादें देगी। हम सब थोड़े से प्यार करने वाले इशारों या उस तरह की यादें पसंद करते हैं, जो हमारे दिल को गर्म करता है या हमें मुस्कुराता है
  • छवि शीर्षक दिनांक 18
    5
    पता है क्या स्वीकार्य है जब कोई किसी को डेटिंग करता है तो कई निहित नियम हैं ये जानते हुए कि वे क्या हैं और वहां क्यों हैं, आपको कुछ शर्मनाक परिस्थितियों से बचने में मदद मिलेगी। किसी विशेष आदेश के बिना नियम हैं:
    • पहली तारीख को चूमने के लिए ठीक है, खासकर यदि यह एक बहुत अच्छी तारीख थी, लेकिन यह पूछने में मदद हो सकती है ("क्या मैं आपको चूम सकता हूँ?" सरल और प्रभावी है)। यदि आप तीसरी बैठक के लिए दूसरे व्यक्ति को नहीं चूमते हैं, तो वे आपको अपने बारे में सवाल पूछना शुरू कर सकते हैं ("क्या आप मुझे पसंद करते हैं?", "उसका क्या है?", आदि।)
    • एक आदमी को सब कुछ के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर महसूस नहीं करना चाहिए वह एक सज्जन के रूप में, पेय या मूवी टिकटों का भुगतान करने की पेशकश कर सकता है (ऐसा करने की सिफारिश की जाती है)। लेकिन बिलकुल महंगी रात्रिभोज में बिल को दरकिनार करना चाहते हैं पूरी तरह से स्वीकार्य है (लड़कियां, उसे नहीं लगता कि वह कभी भुगतान करेगा)।
    • पहले तीन मुठभेड़ों में सेक्स करने की अपेक्षा न करें बेशक, अगर मौसम रोल, और यह स्वाभाविक है, आगे बढ़ो। लेकिन यह होने की उम्मीद नहीं है, या आप निराश हो जाएगा
    • अपने स्नेह को व्यक्त करने के लिए डरो मत जैसे कि "मैं वास्तव में आप की तरह कुछ कह रहा हूं - आप एक महान व्यक्ति हैं" जिसका अर्थ है कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसका बहुत मतलब हो सकता है "मैं आपको प्यार करता हूं" कह रहा है कि पहले महीने या तो ऐसा नहीं है, जब तक आप अपने आप से मिल रहे हों, भले ही आप ऐसा महसूस करते हों
  • युक्तियाँ

    • किसी व्यक्ति को पहली तारीख के बाद घर आने के बारे में सोचें और अपने दोस्तों से कहें, "मेरी, मेरी बैठक बहुत बढ़िया थी! मुझे इस व्यक्ति से मिलना बहुत मज़ेदार था और मैं आपको फिर से देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूं।" ऐसी चीजें जो मुठभेड़ को वास्तव में यादगार बनाते हैं और आमतौर पर भौतिक लोगों की तुलना में मानसिक संबंधों में अधिक पाए जाते हैं।
    • यदि आपका मित्र आपको चूमने के लिए कहता है, तो आप को ऐसा नहीं करना है, अगर आप नहीं चाहते हैं
    • अपने पूर्व और पिछले संबंधों के बारे में बात न करें - जो व्यक्ति आपसे डेटिंग कर रहे हैं वह इस विचार के बारे में सोचना पसंद नहीं करता है कि आपने अभी तक अपने पहले `सच्चे` प्यार को दूर नहीं किया है और यह हमेशा दूसरी जगह होगी।
    • जब आप तय करते हैं कि आप किसी डेट पर कहाँ जाना चाहते हैं, तो किसी करीबी या परिचित मित्र को बताएं कि आप कहां जा रहे हैं। यह आपकी खुद की सुरक्षा के लिए है साथ ही, आपके द्वारा बनाई गई योजनाओं को रखें और अपने दोस्त को बताएं!
    • हालांकि यह हमेशा संभव नहीं हो सकता है, एक-पर-एक मीटिंग के लिए जाने से पहले समूह स्थितियों में व्यक्ति के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें। इससे पहले मुठभेड़ों से जुड़े अत्याचारों को खत्म करने में मदद मिलेगी और आपको किसी भी वास्तविक प्रतिबद्धता के बिना संगतता का बेहतर ज्ञान मिलेगा।
    • निजी जानकारी, जैसे कि वित्तीय डेटा या आपके विवरण के बारे में विशिष्ट जानकारी देने से बचें, जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते
    • अपनी अपेक्षाओं को कम करने के लिए एक अलग संदर्भ में `मुठभेड़` को व्यक्त करने का प्रयास करें "क्या आप बाहर जाने के लिए और कुछ लेने के लिए `बार` पर जाना चाहते हैं?" यदि वह काम नहीं करता है, तो आप अपने आप को एक भोजन और दो घंटे के साथ असंगत बख्शा छोड़ चुके हैं, लेकिन यदि यह काम करता है, तो आप रात के खाने के लिए आगे बढ़ सकते हैं
    • हालांकि सज्जन होने के नाते अच्छा है, इसे ज़्यादा मत करो यह व्यक्ति को डरा देगा
    • परिवार के सदस्यों और पुरुष मित्र डेटिंग युक्तियों के लिए एक महान स्रोत हो सकते हैं अक्सर, युक्तियों में शिष्टता शामिल होती है
    • किसी भी आमने-सामने मुठभेड़ों के लिए, हमेशा "1,2,3" याद रखें। चरण 1: अपने जिपर की जांच करें और सुनिश्चित करें कि यह बंद है! 2: दांत! ताजा सांस के लिए उन्हें अच्छी तरह से ब्रश करें और देखें कि क्या उनके साथ भोजन का कोई टुकड़ा नहीं है। 3: आपके साथ कंडोम है सुनिश्चित करें कि आपके पास एक कंडोम है क्योंकि कोई भी नहीं जानता कि क्या हो सकता है और अगर आपके पास कोई नहीं है, तो आपको पछतावा होगा।

    चेतावनी

    • अपने साथी के साथ गंभीर या मजेदार होने का समय जानें। जब कोई गंभीर व्यवसाय की बात आती है तो कोई भी दूसरे व्यक्ति के आसपास खेलता नहीं करता।
    • सुरक्षित रहें और सावधान रहें - अगर आप अपने साथी के साथ सहज नहीं हैं, तो नम्रतापूर्वक झूठी माफी के बिना बैठक समाप्त करें एक असुविधाजनक स्थिति में फर्म, विनम्र और ईमानदार होने के नाते आमतौर पर एक बुरी तारीख समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com