IhsAdke.com

कैसे ऑनलाइन डेटिंग में सफल होने के लिए

DateWatchers.com द्वारा हाल के एक सर्वेक्षण के मुताबिक, अधिकांश लोग ऑनलाइन डेटिंग के साथ सहज महसूस करना शुरू कर रहे हैं हालांकि, कुछ छोटी समस्याएं अभी भी उन लोगों को जानने से रोकने के लिए जिम्मेदार हैं, जिन्हें वे इतना अधिक लायक मानते हैं ऑनलाइन गेम मज़ेदार और आसान हो सकता है यदि आपको खेल की चालें पता हैं इन सहायक डेटिंग सुझावों को कम समय में व्यक्ति के लिए सबसे अधिक मांगे जाने के लिए मौके लेने के लिए पढ़ें।

चरणों

चित्रण ऑनलाइन डेटिंग चरण 1 पर सफल रहा
1
अपने आप को स्वयं दर अपने आप को उस व्यक्ति के बारे में ईमानदार रहें जिसे आप ढूंढ रहे हैं थोड़ी देर के लिए समझौता मत करो- हालांकि, यह समझें कि ये कह रहा है कि किसी को अपने कवर के द्वारा किसी पुस्तक का न्याय नहीं करना चाहिए, वह बहुत सच्चा हो सकता है। यदि आपको उपलब्ध मौजूदा प्रोफाइल में किसी को दिलचस्प नहीं मिल सकता है, तो समझें कि नए प्रोफाइल लोकप्रिय साइटों पर दैनिक दिखाई देते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 2 पर सफल रहा
    2
    खुलासा। अपनी खुद की कुछ हालिया फ़ोटो व्यवस्थित करें - दोनों बाहरी और आंतरिक प्रकाश के साथ-साथ कई पूर्ण-पूर्ण फ़ोटो और साथ ही आपके चेहरे के क्लोज-अप को भी व्यवस्थित करें क्लासिक फ़ोटो "माइस्पेस शैली एंगल्स के साथ" या अन्य ग्लैमरस छवियों को मत डालें यदि एक तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट करने से आपको असुविधा हो जाती है, तो एक निजी फोटो शेयरिंग सेवा का उपयोग करने पर विचार करें, जैसे protectedpix.com `टीज़र इमेज` सुविधा का उपयोग करने से आप को आपकी तस्वीर संशोधित करने की अनुमति मिल सकती है जो आपको किसी भी चीज के बारे में आपको बताएगी जो आप वास्तव में पहचान रहे हैं। आप उस व्यक्ति की समीक्षा के बाद किसी व्यक्ति को अपनी मूल तस्वीर दिखा सकते हैं और तय कर सकते हैं कि क्या वह आपकी देखभाल करें
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 3 में सफलतापूर्वक शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपनी छेड़छाड़ करने के लिए खुद को सीमित मत करो ऑनलाइन डेटिंग पर अपना पूरा ध्यान न दें इतना निराश नहीं है कि इंटरनेट आपकी आखिरी और एकमात्र आशा है कि कोई विशेष खोजना है। चूंकि आपको नहीं पता है कि क्या उम्मीद है, सही व्यक्ति पुस्तकालय में, कैफेटेरिया में या किराने की दुकान में कुछ खरीद सकता है। आपको सकारात्मक होना चाहिए और उस तरह से भी सोचें। लोग निराशा के लिए तैयार नहीं हैं
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 4 पर सफल रहा
    4
    वापस आओ और इसे जांचें यह देखने के लिए सप्ताह में कुछ बार वेबसाइट बाहर कीजिए कि क्या आपके द्वारा रुचि रखी गई कोई भी नया व्यक्ति पॉप अप हो गया है या नहीं।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 5 में सफलतापूर्वक शीर्षक वाले चित्र
    5
    उत्पीड़न समाधान नहीं है कई बार एक ही व्यक्ति का पीछा न करें - उन्हें एक संदेश दो या दो और फिर उन्हें अकेला छोड़ दें अगर वे संपर्क वापस नहीं करते हैं - वे संभवत: रूचि नहीं रखते हैं।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 6 पर सफल शीर्षक वाले चित्र
    6
    चीजें सकारात्मक रखें जब अपने बारे में बातें लिखते हैं, तो लोगों को उस प्रकार के बारे में बताएं जिसे आप ढूंढ रहे हैं। विनोदी और आशावादी बनें, लेकिन यह भी स्पष्ट रहें कि आपकी रुचियां क्या हैं और आप किस प्रकार के व्यक्ति में रुचि रखते हैं यदि आप धूम्रपान न करने की तारीख चाहते हैं, तो एक व्यक्ति जो अल्कोहल पीता है, कोई बच्चा, आदि, अपने प्रोफाइल में स्पष्ट (लेकिन रूढ़िवादी नहीं) इसे बनायें। ध्यान रखें कि कुछ धूम्रपान करने वालों, मदिरा और एकल माता पिता अभी भी (किसी भी कारण से) आपसे संपर्क कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 7 में सफल रहा
    7
    अपना होमवर्क करो कुछ ऑनलाइन डेटिंग साइटें लोगों से मेल खाने के तरीके से अधिक परिष्कृत होती जा रही हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे गलतियां नहीं कर सकते। उनसे मिलने के लिए सहमत होने से पहले हमेशा किसी के प्रोफाइल (Google, Dogpile, आदि) की जांच करें। सिर्फ इसलिए कि एक कंप्यूटर भावना के बिना सोचता है कि आप किसी को अच्छी कंपनी बना सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि यह सही है। इस व्यक्ति के प्रोफाइल को देखो और उसे एक ईमेल भेजें / उसे मिलने का फैसला करने से पहले कई बार उसे कॉल करें।



  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 8 पर सफल शीर्षक वाले चित्र
    8
    साक्षात्कार। हमेशा किसी भी पहली तारीख से पहले फोन पर किसी से बात करें। किसी से भी बहुत सावधान रहें जो मीटिंग से पहले फोन पर बात नहीं करना चाहता, या जिनके बारे में हमेशा बहाना दोहराया गया है कि वे आपको क्यों नहीं ढूँढ सकते। संपर्क बंद करें यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता है
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 9 में सफलतापूर्वक शीर्षक वाले चित्र
    9
    सावधान रहें आपके द्वारा संभावित भागीदार को प्रदान की जाने वाली जानकारी के बारे में सावधान रहें। आप कहाँ रहते हैं या कहां के बारे में विशिष्ट विवरण न दें
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 10 में सफल शीर्षक वाला चित्र
    10
    झूठे / फ्रॉडस्टर्स की पहचान करें वह व्यक्ति जो आपको देता है, उस विवरण में कोई भी विसंगतियां लिखें - यह आम तौर पर संकेत है कि वह व्यक्ति आपके साथ धोखा दे रहा है
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 11 में सफल होने वाले चित्र का चित्र
    11
    सुरक्षा पहले हमेशा एक सार्वजनिक स्थान पर पहली बैठकें होंगी और हमेशा किसी रिश्तेदार या मित्र को सूचित करें कि आप कहां जा रहे हैं और आप किससे मिलेंगे कभी किसी को पहली बार अपने घर पर जाने के लिए आमंत्रित न करें। बहुत ज्यादा पी लो मत करो और किसी को भी इंतजार करने वाले कर्मचारी न दें और आप अपने पेय के करीब रहें।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 12 में सफल शीर्षक वाले चित्र
    12
    एक सुरक्षा जाल रखें एक दोस्त या रिश्तेदार आपको एक एसएमएस भेजता है या आपको अपनी पहली तारीख के दौरान आपको फोन करता है कि आप ठीक हैं या नहीं।
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 13 में सफल रहा
    13
    धोखाधड़ी हर जगह मौजूद है लाल सिग्नल के लिए सावधान रहें जैसे कि एक व्यक्ति जो बार-बार नियुक्तियों को रद्द कर देता है, धन के लिए पूछता है, या व्यक्तिगत जानकारी पाने के लिए या सेक्स (नग्न चित्रों सहित) को आपके बीच संबंधों की शुरुआत में प्रेस करता है इनमें से कोई भी हो, पूरी तरह से संपर्क बंद कर दें।
  • चित्र का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 14 में सफल रहा
    14
    एक खुले दिमाग रखें आशावादी और सकारात्मक रहें, बल्कि इस तथ्य के बारे में यथार्थवादी भी रहें कि वास्तविक जीवन में भी दो व्यक्तियों के बीच सबसे सटीक प्रोफाइल और फोटो हमेशा रसायन से संबंधित नहीं होते हैं। कभी-कभी दो व्यक्ति सिर्फ मैच नहीं करेंगे, लेकिन कभी-कभी वे भी करेंगे। गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • आपके हितों को प्रस्तुत करने के तरीके के बारे में कई डेटिंग युक्तियां हैं, ताकि आप समान रुचियों वाले किसी व्यक्ति से संबंधित प्रोफ़ाइल प्राप्त कर सकें। मैंने देखा है कि सभी डेटिंग युक्तियों में से, सबसे अच्छे लोग हमेशा के बारे में बात करते हैं अपने आप को हो और अपने सभी हितों की सूची दें, न सिर्फ मुख्य लोगों . यदि आप रात में कब्रिस्तान के माध्यम से घूमने का मजा लेते हैं, तो शायद यह इस बात की कूल है क्योंकि किसी बिंदु पर आपके सभी हितों को आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसे दिखाई देगा। आप जो सबसे अच्छी डेटिंग युक्तियाँ प्राप्त कर सकते हैं, उनमें से एक सब कुछ के बारे में बहुत स्पष्ट है, साथ ही साथ संबंधों में बाद में कोई बड़ा आश्चर्य नहीं होगा।
    • सफल होने के लिए कुछ अन्य बिंदु:
      • अपने छोटे बच्चों की तस्वीरें साइट पर न दें। यह आपके पूर्व-साथी, बच्चे के माता-पिता के लिए शोषण और अनुचित है। बस बताएं कि आपके बच्चे अपने घर में रहते हैं
      • आपकी फ़ोटो वर्तमान होनी चाहिए - एक पूर्ण शरीर की फ़ोटो शामिल करें और अपने सभी पालतू जानवरों, कार, अवकाश फ़ोटो आदि से बचें।
      • अपने पूर्व के साथ चित्रों का उपयोग न करें या चेहरे या आपके पूर्व निकाले गए निकाय के साथ। यदि आप अपने आसपास के किसी अन्य व्यक्ति की बाहों के साथ एक तस्वीर में हैं, लेकिन किसी भी शरीर / चेहरे के बिना, यह कहते हैं कि आप उस व्यक्ति को नहीं भूल गए हैं, या आप नई तस्वीरें लेने के लिए आलसी भी हैं।
      • एक अच्छी भावना और नम्रता हमेशा बहुत मदद करती है यदि आपकी प्रोफ़ाइल पहले से ही शुरू होती है "मैं बहुत ही प्यारा और चयनात्मक हूं ... अगर आपकी आय एक्स के लिए नहीं है और अगर आपके पास एक्स नहीं है, या यदि आपका डमी एक्स नहीं है," तो आप बहुत मुश्किल साबित होंगे , सतही और अपरिपक्व (ओ)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com