IhsAdke.com

कोई रसायन विज्ञान नहीं है जब एक बैठक जीवित रहने के लिए कैसे

आप एक तिथि पर हैं और सुपर उत्साहित ... जब तक आपको एहसास नहीं है कि आपके पास कोई रसायन नहीं है! मुठभेड़ जारी है और घंटी बस रिंग नहीं करते यहां आप क्या कर सकते हैं

चरणों

एक शीर्षक से बचने वाली तस्वीर` class=
1
सुविधा क्षेत्र से एक साथ मिलें। कुछ नया और रोमांचक करना, शायद खतरनाक भी हो, आपकी मुठभेड़ की ज़रूरतें दिल की मालिश हो सकती हैं सहज, बोल्ड हो जाओ! ठेठ "थोड़ा रात्रिभोज और फिल्म" को भूल जाओ आपको पैराशूट पर कूदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन साथ में छेद कैसे करना है? हो सकता है योग? नग्न तैरना! कुछ अप्रिय मत करो! दोनों के लिए एक नए अनुभव का सामना करना पड़ सकता है, हो सकता है कि रसायन शास्त्र जागृत हो जाए, अन्यथा, कम से कम आप कुछ दिलचस्प के साथ मज़ेदार थे और बाद में आपको बताने के लिए एक कहानी होगी।
  • एक शीर्षक से बचने वाली तस्वीर` class=
    2
    चर्चा शुरू करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप तर्क देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप पूरी तरह से विचारों की वकालत कर रहे हैं, और जुनून जुनून है! यहां तक ​​कि अगर बहस शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, तो भी सभी जोड़ों को संघर्षों को हल करना होगा, इसलिए अब क्यों नहीं शुरू करें? कई जोड़े एक अशांत तरीके से शुरुआत करते हैं के बारे में सोचो गर्व और प्रिज्युडिस.
  • एक शीर्षक से बचने वाली तस्वीर` class=
    3



    आराम करो और अपने साथी को आराम करने में भी मदद करें। फिल्मों में, प्यार घंटियाँ हमेशा रिंग करते हैं लेकिन वास्तविक जीवन में, लोग केवल उन घंटों को सुन सकते हैं यदि वे आराम कर रहे हैं। हो सकता है कि रसायन विज्ञान रोलिंग नहीं कर रहा है क्योंकि आप बेहद परेशान हैं, या क्योंकि आप दोनों शर्मीली हैं। यदि आप पाते हैं कि आप बहुत तनावपूर्ण हैं, तो ईमानदारी का उपयोग करें और कहें "मैं बहुत घबरा रहा हूँ!" कौन जानता है, आपका साथी "मुझे भी" कहता है! और जब आप इसे महसूस करते हैं, तो आप पहले से ही वास्तविक बातचीत में होंगे, रसायन विज्ञान उत्पन्न करने के लिए पर्याप्त होगा
  • एक शीर्षक से बचने वाली तस्वीर` class=
    4
    याद रखें कि रसायन सब कुछ नहीं है हॉलीवुड आपको विश्वास दिलाएगा कि अगर यह पहली नज़र में प्यार को रोल नहीं करता है, तो यह प्यार नहीं है और यह खत्म हो गया है- लेकिन यह सच नहीं है। रसायन विज्ञान अक्सर तरस के साथ उलझन में है और सिर्फ इसलिए कि आप बाथरूम में तंग नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास रसायन विज्ञान नहीं है एक खुले दिमाग है!
  • एक शीर्षक से बचने वाली तस्वीर` class=
    5
    मीटिंग जारी न करें यदि आप गहराई से जानते हैं कि आपके पास व्यक्ति के लिए थोड़ी सी भी आकर्षण नहीं है और आप शायद नहीं, अपने आप को एक एहसान करें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। कभी-कभी रसायन विज्ञान की कमी के लिए कोई स्पष्ट कारण नहीं है। ऐसा हो सकता है कि, अवचेतनपूर्वक, किसी व्यक्ति के फेरोमोन आपसे कुछ नहीं करते हैं, या आप इसे निदान के बिना कुछ नकारात्मक शरीर भाषाओं को आत्मसात कर रहे हैं। इस बैठक को कुछ ऐसी स्थिति में बदलने की कोशिश न करें जो यह नहीं है।
    • थोड़ा शराब खाएं पेय नियंत्रित करें बहुत ज्यादा शराब पीने से आपके महत्वपूर्ण अर्थ को नुकसान हो सकता है और किसी को कुछ चश्मे के बाद प्यारा दिखने के लिए आपको कोई आकर्षण नहीं लगता है। यह विचार आपकी भावनाओं के प्रति सत्य है और दूसरे व्यक्ति को रास्ते पर चोट पहुंचाने से बचें। नशे में होकर एक व्यवहारिक संघर्ष हो सकता है और अगली सुबह बहुत शर्मनाक स्थिति पैदा हो सकती है। अन्य व्यक्ति यह भी सोच भी सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं जब आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं, जो एक भावुक गड़बड़ी की ओर ले जाएगा।
    • यदि कोई आकर्षण नहीं है तो भविष्य की बैठकों से इनकार करें यदि व्यक्ति आपको इस मीटिंग के बाद जाने के लिए आमंत्रित करता है और आप उसके लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं, तो समझाएं कि बैठक कानूनी थी और आपको कोई धन्यवाद नहीं कहा गया। आपको विस्तार में जाने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ शिक्षा है
    • यदि आप दोस्ती शुरू करते हैं, तो स्पष्ट करना सुनिश्चित करें कि यह एक सामयिक संबंध है, जिसमें कोई रोमांटिक आदर्श नहीं है। झूठी आशाओं को देने के लिए दुख नहीं होता है कि यह सिर्फ प्यार का एक लंबा रास्ता है।
  • युक्तियाँ

    • मज़ा लेने का प्रयास करें अगर आप उस बैठक में जाने का प्रयास करने जा रहे हैं, तो आपको कम से कम एक अच्छा अनुभव करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। अक्सर लोग किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बैठक में जाते हैं जिसके लिए उन्हें कुछ नहीं लगता। इसके बदले, एक सुपर रात में एक बुरी रात क्या हो सकती है, इसे बदलने के लिए चुनें।
    • अगर आपके पास इस बैठक में रसायनशास्त्र नहीं था, लेकिन उस व्यक्ति को जानना चाहिए जो उस व्यक्ति को तारीख करने के लिए प्यार करता है, तो कामदेव बनो! यह तब बहुत स्पष्ट होता है जब ऐसा होता है, खासकर यदि आप कहते हैं कि "आप प्यार करेंगे, तो आप हमेशा कहते हैं / करते हैं / सोचें।"

    चेतावनी

    • दूसरी तारीख तक जाने से बचें यह हमेशा बुरी तरह से समाप्त होता है, किसी को भी खेद महसूस नहीं करना पड़ता है और यह व्यक्ति को नोटिस के लिए लंबा नहीं लगेगा।
    • घंटी बजने के लिए अपने आप को दोष मत करो - यह सामान्य है और यही है कि अलग-अलग लोगों को पता करने के लिए बैठे हैं, यह विश्वास करने की बजाय कि पहले व्यक्ति को शादी करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com