IhsAdke.com

कैसे पहली मुठभेड़ पर एक चेहरा जीतना

पहली तारीख एक चेहरे पर अच्छी पहली छाप बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय हो सकता है पहले मुठभेड़ आपके संभावित भावी रिश्तों के लिए स्वर को स्थापित करेगा और आपके द्वारा प्रदर्शित किए जाने वाला व्यवहार उससे अपील कर सकता है और उसे जीत सकता है, या वह आप को हतोत्साहित कर सकता है कि आपको फिर से तारीख नहीं करना चाहिए पहली तारीख को एक लड़के को जीतने के लिए, आपको सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए, बातचीत विषयों को तटस्थ रखना चाहिए और किसी दूसरे तिथि के लिए बेहद बेताब होने के बिना उसमें दिलचस्पी लेनी चाहिए।

चरणों

विधि 1
बैठक से पहले

प्रथम दिनांक चरण 1 पर विन ए गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
1
अवसर के लिए उपयुक्त पोशाक यह आपको अधिक आरामदायक और आरामदायक महसूस करने में मदद कर सकता है, जो आपके साथी के लिए अधिक आकर्षक होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने साथी के साथ एक स्पोर्टिंग इवेंट में जा रहे हैं, तो आप पार्टी पोशाक और ऊँची एड़ी के बजाय आरामदायक जींस और जूते पहनकर अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • प्रथम दिनांक चरण 2 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने व्यक्तित्व में फिट होने वाले कपड़े पहनें यह आपके साथी को आपकी स्वाद और व्यक्तित्व को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेगा जैसा कि आप जानते हैं आप शायद अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे जो कपड़े पहनते हैं जो आपको सूट करते हैं।
    • अपने पसंदीदा संगठन का चयन करें जो आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में आपकी सहायता करने के लिए आपकी श्रेष्ठ विशेषताओं पर जोर देता है। उदाहरण के लिए, आप कपड़े पहनना चाह सकते हैं जो आपको बहुत सराहना करेंगे।
      पहला नाम चरण 2 बुलेट 1 पर विन अ गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
  • प्रथम दिनांक चरण 3 पर विन अ गाई ओवर शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    बैठक के लिए उपयुक्त स्थान चुनें आपकी मीटिंग के लिए उपयुक्त गतिविधि या स्थान चुनना आपके संयुक्त अनुभव के लिए उचित टोन देगा
    • एक स्थान चुनें, जो आपको दो से बात करने और एक-दूसरे को जानने की अनुमति देगा, जैसे कि लाउंज या एक जीवंत वातावरण के साथ एक रेस्तरां हो सकता है कि आप फिल्मों में नहीं जाना चाहते, क्योंकि वह मांग करते हैं कि आप चुप रहें और उन्हें एक-दूसरे को जानने से रोक दें।
      पहली बार चरण 3 बुलेट 1 पर विन अ गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
    • एक स्थान चुनें, जो एक-दूसरे को जानने के लिए कोई तनाव या दबाव नहीं डालता है उदाहरण के लिए, आप एक शांत पुस्तकालय में एक बैठक से बच सकते हैं जहां वार्तालाप को मजबूर किया जाएगा- या एक डिस्को में जाने से बचें जहां संगीत एक दूसरे से सुनने के लिए बहुत ज़ोर से होगा
  • विधि 2
    बैठक के दौरान

    प्रथम दिनांक चरण 4 पर विन ए गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
    1
    बातचीत विषय तटस्थ रखें यह आपको अपने साथी के साथ अधिक आरामदायक होने की अनुमति देगा, जब तक कि आप एक दूसरे को बेहतर नहीं जानते हों, और यदि आप महत्वपूर्ण मामलों पर असहमत हैं, तो आपको तत्काल छुट्टी मिलने से रोकेंगे।
    • तटस्थ और मजेदार विषयों के बारे में बात करें जैसे फिल्मों, जो आपके लिए अपील करती हैं, जहां आपने अपनी छुट्टी बिताई थी, या अन्य मज़ेदार और मजेदार कहानियां उन विषयों के बारे में बात करने से बचें, जो चर्चा शुरू कर सकते हैं, जैसे राजनीति, धर्म या आध्यात्मिक विश्वास।
      प्रथम दिनांक चरण 4 बुलेट 1 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र



  • प्रथम दिनांक चरण 5 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र
    2
    बातचीत को उन विषयों पर निर्देशित करें जो सकारात्मक और सकारात्मक दोनों हैं यह आपकी मीटिंग के लिए सकारात्मक और आम तौर पर मनोरंजक टोन देने में मदद करेगा।
    • अपनी महत्वाकांक्षाओं और सपनों के बारे में बात करें, शादी या भविष्य के बच्चों का उल्लेख न करें। ये विषय आपके पार्टनर को असहज महसूस कर सकते हैं, दबाया जा सकता है, या आपके साथ रिश्ते का दौरा कर सकते हैं।
      प्रथम दिनांक चरण 5 बुलेट 1 पर विन अ गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
    • जीवन की चीजों के बारे में शिकायत करने से बचें, जो आपने बोर और पूर्व-प्रेमी या पूर्व साथी के बारे में बात कर रहे थे। नकारात्मक विषयों या विचार-विमर्श आपके या आपके साथी के लिए मजेदार नहीं हो सकता है या आपको दूसरी बार मिलने के लिए प्रेरित करने के लिए पर्याप्त उत्साह पैदा नहीं कर सकता है।
  • पहला नाम चरण 6 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने साथी के लिए सवाल पूछें जो पहले कभी नहीं पूछा गया है। यह आपको अनूठा दिख सकता है और आपको उन सभी अन्य भागीदारों से अलग कर सकता है जिनके पास कभी भी उनके पास है।
    • उनको उनके बारे में विशिष्ट हितों के बारे में पूछें, जिनके बारे में आप उन विषयों के बारे में सवाल पूछे जाने की बजाय गौर कर सकते हैं, जो कि उनके पेशे या कार के प्रकार के समान हैं। उदाहरण के लिए, यदि लड़का एक बैंड के लोगो के साथ शर्ट पहन रहा है, तो उससे पूछें कि उसे बैंड पसंद है या उसे शर्ट कहाँ मिल गया है।
      पहला नाम चरण 6 बुलेट 1 पर विन ए गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
  • पहला शीर्षक चरण 7 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र
    4
    सक्रिय सुन तकनीकों का अभ्यास करें यह आपके साथी को दिखाएगा कि आप वास्तव में उसमें रुचि रखते हैं और वह क्या कहते हैं।
    • उस विषय के बारे में सवाल पूछिए, जो वह आपके साथ साझा कर रहा है उदाहरण के लिए, अगर लड़का इस बारे में बात करता है कि वह फुटबॉल के खेल के बारे में कितना पसंद करता है, तो उससे पूछें कि वह अपना पहला गेम कब और कब गए और उनकी टीम क्या थी।
      प्रथम दिनांक चरण 7 बुलेट 1 पर विन ए गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
  • प्रथम दिनांक चरण 8 पर Win a Guy over शीर्षक वाला चित्र
    5
    इसमें अपनी रूचि प्रदर्शित करने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें ये गैर-मौखिक संकेत आपके साथी को दिखा सकते हैं कि आप अपनी कंपनी का आनंद ले रहे हैं
    • जब वह आपसे बात कर रहे हों, तो आगे झुकाव करते हुए इश्कबाज़ी करें। अपने बालों के साथ खेलते हैं, अपने पैरों को पार करें या धीरे-धीरे पलक करें। इन प्रकार के इशारों आपको बहुत आक्रामक या अहंकारी बिना बिना उत्तेजित कर सकते हैं
      प्रथम दिनांक चरण 8 बुललेट 1 पर विन ए गाई ओवर शीर्षक वाला चित्र
  • युक्तियाँ

    • कुछ पुरुष उन महिलाओं को पसंद करते हैं जो अधिक उत्पादन की बजाय अधिक प्राकृतिक दिखते हैं हालांकि यह वरीयता उस व्यक्ति पर निर्भर करती है, जो आप डेटिंग कर रहे हैं, अपने श्रृंगार को अतिरंजित करने से पहले उनके व्यक्तित्व और रुचियां पर विचार करें। उदाहरण के लिए, अगर वह बाहरी गतिविधियों जैसे चढ़ाई या डेरा डाले हुए पसंद करती है, तो वह प्राकृतिक रंगों या कम मेकअप के साथ मेकअप के साथ एक महिला को पसंद कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com