IhsAdke.com

एक बैठक में कैसे कार्य करें (लड़कियों के लिए)

क्या आप जानना चाहते हैं कि एक विशेष तारीख को कैसे कार्य करें? परेशान मत बनो - तुम सब करने की जरूरत है विनम्र, मजेदार हो, और उसे पता चलता है कि आप उसे एक अच्छा बातचीत करने में रुचि रखते है। प्रभावित करने के लिए ड्रेसिंग या तो नहीं चोट लगी है। याद रखें कि आपको परिपूर्ण नहीं होना चाहिए - वह शायद आप के रूप में परेशान हो जाएगा! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद हो जाएं और शेष स्वाभाविक रूप से आता है।

चरणों

1
प्रभावित करने के लिए पोशाक पुरुषों भी कह सकते हैं कि यह कैसा है जब एक महिला त्वचा से पता चलता है (जैसा कि वे और अधिक दृश्य कर रहे हैं), लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक बहुत बड़ा गर्दन और पेट दिखा के साथ एक मिनी ब्लाउज पहनने की जरूरत है। एक पोशाक पहने हुए कोई समस्या नहीं है जो कंधे, पैर और स्तनों का एक छोटा सा दिखाता है। यदि आपके पास औपचारिक कपड़ों की शैली है तो एक अच्छी शर्ट पहनें लेकिन कुछ आरामदायक पहनना याद रखना। अपने शरीर के बहुत सारे भागों को न दिखाएं यदि ऐसा लगता है कि आप निराश नहीं हैं
  • बैठक से पहले, बुनियादी स्वच्छता करें - कंघी अपने बाल, अपने दांतों को ब्रश करें, दुर्गन्ध दूर करें और अपनी सांस जांचें।
    चित्र एक तिथि पर शीर्षक (लड़कियों के लिए) चरण 1
  • चित्र एक तिथि पर शीर्षक (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    मेकअप पास करें आपको अपने होंठ पर एक होंठ चमक रखना चाहिए या लिपस्टिक रंग का उपयोग करना चाहिए जो आपके संगठन से मेल खाता हो। एक छोटा मस्करा और आंखों का पट्टा चोट नहीं है। इसे ज़्यादा मत करो आप नहीं चाहेंगे कि वह व्यक्ति सोचें कि वह एक जोकर से डेटिंग कर रही है
  • चित्रा शीर्षक से एक तिथि (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    विनम्र रहें मोटी मत बनो और बुरी बातें कहो। अपनी राय की आलोचना न करें - यह बहुत हतोत्साहित है - लेकिन तुम्हारा भी रखना सुनिश्चित करें। पुरानी सलाह का प्रयोग करें: अपनी दादी के सामने जो कुछ भी तुम नहीं कहोगे उसे मत कहो।
  • चित्र एक तिथि पर शीर्षक (लड़कियों के लिए) चरण 4



    4
    मेज पर अच्छे तरीके से व्यवहार करें जब आप खा रहे हैं, चबाएं जैसे आप खाना छिपाना चाहते हैं जब आप चबाने पर अपना मुंह बंद कर देते हैं और अपना मुँह भरा नहीं बोलते आप पहले से ही जानते हैं, है ना?
  • चित्रा शीर्षक से एक तिथि (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    हर समय बात न करें। यदि वह आपको पूछता है, तो अपनी जिंदगी की कहानी बताने या अधिक व्यक्तिगत जानकारी साझा करने के लिए ठीक है - अगर उसके साथ संबंध सिर्फ इस मुठभेड़ से अधिक समय तक रहता है, तो इन बातों को कहने में कोई समस्या नहीं होगी। यदि यह अंतिम नहीं है, तो आप शायद चीजों से कहकर अफसोस करेंगे
  • एक तिथि पर अधिनियम (लड़कियों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    बातचीत को दोनों तरफ से प्रवाह करने दें मूर्खतापूर्ण या बहुत व्यक्तिगत सवाल मत पूछो, और आप दोनों के बीच बारी-बारी से बात करते रहें। उनसे महत्वपूर्ण चीजों से पूछें जैसे कि "जीवन में सबसे ज्यादा प्यार क्या है" आदि।
  • चित्रा शीर्षक से एक तिथि (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    हमेशा चुटकुले बनाएं, मजाकिया चीजें बोलें और अपने परिवार, स्कूल, काम आदि के बारे में कुछ बोलें। वह मजाकिया बातें कहने पर हँसते हुए याद रखें।
  • युक्तियाँ

    • समय-समय पर उस पर मुस्कुराएं यह दिखाने के लिए कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, इसमें रुचि है।
    • उसकी स्तुति करो वह आपकी प्रशंसा करेगा, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए।
    • यदि आप भोजन कर रहे हैं, तो बहुत प्याज और लहसुन के साथ खाद्य पदार्थों से बचने की कोशिश करें। बुरा सांस की तुलना में कुछ भी अधिक अप्रिय नहीं है! खासकर यदि आप रात के अंत में एक चुंबन चाहते हैं
    • अपने वजन के बारे में शिकायत मत करो यह अत्यंत हतोत्साहित है आप कर रहे हैं आप कौन हैं, और अगर वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो संभवतः उसे डेटिंग नहीं करना चाहिए जैसा आपके शरीर पर गर्व है, उतना ही है।
    • चुंबन को मजबूर मत करो, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो उसे रोल करें। याद रखें पहली तारीख को जल्दी और प्यार से चूमो। उसे और अधिक चाहते छोड़ दो।
    • बातचीत चलते रहें उन्हें बिना बोलने के एक-दूसरे के चेहरे को देखने के लिए हर समय बैठने दो! लड़कों को उनके बारे में बात करना अच्छा लगता है, इसलिए खेल की तरह उनकी रुचि का एक विषय चुनें। उपरोक्त उल्लेखित लोगों की तरह अनुपयुक्त विषयों से बचें।
    • आप कौन हैं, इस बारे में झूठ मत बोलो, खासकर यदि आप दूसरी तारीख की उम्मीद कर रहे हैं हैं, उदाहरण के लिए, आप कहते हैं कि आप फुटबॉल प्यार करता हूँ और यह एक बिट पसंद नहीं है, और वह आप एक साथ खेलते हैं की अगली बैठक में सुझाव दिया है, तो आप बहुत जल्दी पता चल जाएगा!
    • पुराने रिश्तों, आपकी अवधि और कभी-कभी परिवार (जैसे कुछ लोगों के लिए कोमलता हो सकती है) जैसे "संवेदनशील मुद्दों" के बारे में बात न करें। सही भाई-बहन के बारे में बात न करें जो एक खेल में सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं, बेहद लोकप्रिय हैं।
    • यदि वह शिक्षित है, तो वह इस तरह से काम करेगा, अपना मेकअप बंद कर देगा (यदि वह चाहता है, तो ठीक है)। अगर वह ऐसा नहीं करता है, तो वह शायद असभ्य है और संभवतः तिथि के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com