IhsAdke.com

कैसे ठीक से पोशाक के लिए

अच्छे लगने के लिए ड्रेसिंग, या कुछ स्थितियों के लिए भी उपयुक्त दिखना, बहुत जटिल हो सकता है चलो विकी अपने शॉपिंग सहायक हो, और आपको कपड़े चुनने के लिए मार्गदर्शन करें जो आपको एक सुपरमॉडल की तरह दिखेंगे, चाहे आपकी काया भी हो। नीचे आपको अपने शरीर के लिए अच्छा कटौती और रंग चुनने के तरीके, साथ ही साथ एक न्यूनतम बजट पर सभी मौसमों और परिस्थितियों में फिट होने वाले अलमारी के बारे में सलाह मिलती है बस नीचे चरण 1 के साथ शुरू!

चरणों

भाग 1
कपड़े चुनें जो ठीक है

पिक्चर शीर्षक पोशाक चरण 1
1
अच्छे ब्लाउज ढूंढें आपके ऊपरी शरीर पर जो आइटम आप पहनते हैं, चाहे यह एक टैंक टॉप या एक बटन नीचे ब्लाउज है, उन नियमों के अनुरूप होना चाहिए जो आपके शरीर को बेहतर दिखते हैं जैसा कि सभी कपड़ों की वस्तुओं के साथ, सबसे महत्वपूर्ण नियम कुछ अच्छा पहनने वाला है!
  • अपनी गर्दन के पक्ष में कपड़े पहनें यदि आपके पास एक छोटी गर्दन है, तो कॉलर से बचें, या आपकी गर्दन में कटौती करने वाली कोई भी चीज। इसके बजाय कम-ब्लीड ब्लाउज चुनें, या उन मदों के साथ जो नीचे देखो (नेकटाई, या पुरुषों के लिए बटन-डाउन शर्ट) को आकर्षित करते हैं।
  • कपड़े पहनें जो आपके कंधे के पक्ष में हैं यदि आपके पास संकीर्ण कंधे हैं, तो आप उन चीजों का उपयोग कर सकते हैं जो आपके कंधों को व्यापक बनाते हैं। अच्छे उदाहरणों में कंधों के विवरण के साथ शर्ट शामिल हैं, या एक छोटी सी जंब का उपयोग करें इन चीजों से बचें, अगर आप अपने कंधों को हटाना चाहते हैं
  • धारियों का उपयोग करें आप अपने पक्ष में धारियों को लम्बे, पतला दिखाई देने या अपने कंधे को संकुचित या बड़े दिखने के लिए उपयोग कर सकते हैं। बड़ी धारियां आपके कंधों को बड़ा दिखती हैं, जबकि पतली आपको संकुचित दिखाई देगा। इसी तरह, संकीर्ण पट्टियां आपको लम्बे और दुबला दिखाई देती हैं, जबकि व्यापक या क्षैतिज पट्टियां इसे व्यापक और कम दिखाई देती हैं
  • कपड़े पहनें जो आपकी कमर के चारों ओर उभारता है आम तौर पर, आप उन कपड़ों को पहनना चाहते हैं जो आपके प्राकृतिक कमरलाइन पर सजे हुए हैं बड़े कपड़ों के साथ एक पेट को कवर करने की कोशिश करने से महिलाओं को गर्भवती लगती है। पुरुष इस छोटे से अधिक बच सकते हैं एक पतली कमर पर ध्यान आकर्षित करने के लिए बेल्ट की तुलना करें। दोनों लिंग भी बड़े प्रिंटों से बचने के लिए चाहते हैं यदि उनके पास अधिक प्रमुख पेट है, क्योंकि यह केवल काल्पनिक वजन को जोड़ता है
  • अपने कूल्हों के पक्ष में कपड़े पहनें पुरुष: यदि आपके पास बहुत बड़ी पीठ है, तो आप डबल क्रैक्स के साथ कोट्स और जैकेट से बचना चाहते हैं। यदि आप अपने कूल्हों को संकुचित करना चाहते हैं, तो कूल्हे में आने वाले कटौती का उपयोग करें। बहुत से कूल्हे वाले लोग, नीचे, नीचे और चमकीले रंगों में गहरा रंग, शीर्ष पर बोल्ड प्रिंट के साथ पहनना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक चरण 2
    2
    नीचे के अच्छे हिस्से खोजें जो आइटम आप अपने शरीर के निचले हिस्से पर पहनते हैं, यह स्कर्ट या पैंट होते हैं, उन नियमों के अनुरूप होना चाहिए जो आपके शरीर को बेहतर दिखते हैं। जैसा कि सभी कपड़ों की वस्तुओं के साथ, सबसे महत्वपूर्ण नियम कुछ अच्छा पहनने वाला है!
    • अपने कूल्हों के पक्ष में नंबर एक नियम, निश्चित रूप से पैंट पहनना है जो आपके शरीर पर अच्छी तरह फिट होते हैं, चाहे कोई भी आकार न हो। यदि आप और अधिक सुडौल देखना चाहते हैं और एक महिला हो, तो पूर्ण शर्ट (लघु, या लंबे) के लिए विकल्प चुनें। दोनों लिंगों को कटऑफ और छोटे जेब के साथ जींस पहनने के लिए अच्छे फार्म का भ्रम पैदा कर सकते हैं। थोड़ा और कूल्हे वाले लोगों के लिए, काले पैंट चुनें इनमें से बहुत से नियम आपके कूल्हों के पक्ष में लागू होते हैं
    • कपड़े पहनें जो आप पर अच्छे लगते हैं पतली धारियां आपको लम्बे दिखती हैं, इसलिए उनसे बचें यदि आप सबसे अधिक लम्बे हैं बड़ा, या क्षैतिज पट्टियों, हालांकि, आप कम और मोटी लग जाएगा कई पट्टियों को आज़माएं ताकि आपको वह सूट मिल सके।
  • चित्र शीर्षक
    3
    एक रंग पैलेट खोजें रंग हमारे स्वरूप में बहुत बड़ा फर्क कर सकते हैं एक खराब रंग पहनने से आपको पीली और बीमार दिखाई दे सकते हैं या आपकी त्वचा पर स्पॉट्स की ओर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। अच्छे रंग आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और इसे स्वस्थ और जीवित दिखाई दे सकते हैं। जानने के लिए कि कौन से रंग अच्छे हैं, या आपके लिए बुरा है, हालांकि, कई कारकों पर निर्भर करता है, लेकिन सामान्य नियम यह है कि उच्च विपरीत आपका दोस्त है
    • डार्क स्किन टोन (बेशक सोने में बेहतर है): लाल, पीले और जैतून के हरे जैसे रंग का उपयोग करें
    • हल्की त्वचा की टोन (बेशक चांदी में बेहतर होती है): रंग, जैसे नीले और नीले साग जैसे रंग का उपयोग करें।
    • अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करने का प्रयास करें यदि आपके पास हल्के आंखें हैं, जैसे कि नीले या हरे रंग, उन रंगों का उपयोग करें, जो उन्हें उजागर करने के लिए समान हैं।
    • बुरे लक्षणों को कम करने की कोशिश करें यदि आपकी त्वचा स्वाभाविक रूप से पीली हो जाती है, तो हल्के रंगों से बचें जैसे हल्के रंग। यदि आपके पास धब्बा या लाल रंग का चेहरा है, तो लाल और गुलाबी से बचें, क्योंकि वे जो भी आपके पास हैं, वे भी बदतर हैं।
  • भाग 2
    एक बहुमुखी अलमारी बनाएँ

    पिक्चर शीर्षक पोशाक 4 कदम
    1
    क्लासिक शैली चुनें आप आमतौर पर कपड़ों के टुकड़े का उपयोग करके अपनी अलमारी सेट करना चाहते हैं जो शैली से बाहर नहीं जाते हैं यह आपको अच्छा लगेगा (अब आप 20 साल से शर्मिंदा नहीं होंगे, जब आप अपने बच्चों के साथ तस्वीरों पर विचार करेंगे)। यह आपको पैसे बचाने और कचरे को कम करने में भी मदद करेगा। फैशनेबल टुकड़े मिलाएं और समय के साथ हाल के रुझानों पर स्विच करें, लेकिन अपने अधिकांश क्लासिक अलमारी रखें
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस अप चरण 5
    2
    एक रंग पैलेट चुनें। अपने रंग पैलेट को सेट करने और पिछले अनुभाग से सलाह का उपयोग करने के लिए, अब आप इसे अपने अलमारी के रूप में लागू करेंगे एक ही परिवार (गर्म या ठंडा) में अपने कम से कम अलमारी में सभी रंगों को ध्यान में रखते हुए, आप यह सुनिश्चित करने में सक्षम होंगे कि प्रत्येक टुकड़ा लगभग किसी भी दूसरे से मेल खाता है, और वे कई अलग संयोजन बनाने के लिए स्वतंत्र रूप से बदल सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 6 कदम 6
    3
    कुछ स्वेटर लें किसी भी समय और किसी भी क्षेत्र में उपयोग के लिए कुछ मानक ब्लाउज मिश्रित और मिश्रित हो सकते हैं। आप अधिक या कम औपचारिक अवसरों के लिए मिश्रण और मैच भी कर सकते हैं। इसका मतलब है कि केवल कुछ टुकड़े उसे लगभग हर अवसर का सामना करने की अनुमति देगा!
    • कुछ बुनियादी टी-शर्ट और रेगेटाज़ लें टी-शर्ट और दौड़ (या गर्म मौसम के लिए अन्य शर्ट) हैं जो आप पर अच्छे दिखते हैं आपको तटस्थ रंगों में कुछ और अधिक दिलचस्प रंगों में कुछ मिलेगा।
    • कुछ स्वादिष्ट स्वेटर हैं आप कुछ सामाजिक शर्ट चाहते हैं ये ऐसे टुकड़े हैं जो आप एक अच्छे बार में, या कॉकटेल पार्टी के लिए उपयोग कर सकते हैं। सेक्सी या अंधेरे रंग चुनें
    • कुछ बुनियादी बटन शर्ट हैं आप मूल बटन शर्ट के कई जोड़े चाहते हैं। मौसम पर निर्भर करता है, या उनके क्षेत्र, वे लंबे बाजू की हो सकती है। या लघु, या दो प्रकार के मिश्रण। सफेद में अधिक है, लेकिन कुछ रंग या काले हो सकते हैं
    • कुछ स्वेटर लें अब आप कुछ स्वेटर चाहेंगे आपके क्षेत्र में कितने भारी और कितने होंगे मौसम पर निर्भर करता है कम से कम एक कार्डिगन (बटन के साथ स्वेटर) और एक लंबे स्वेटर हैं। प्रत्येक में से एक से एक अच्छा विचार है, इसलिए आप प्रत्येक तटस्थ रंग में से एक हो सकते हैं और प्रत्येक रंग लाइटर में से एक हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक 7 पोशाक
    4
    कुछ पैंट हैं स्वेटर की तरह, कुछ मानकीकृत पैंट मिश्रित और कहीं भी काम करने के लिए संयुक्त हो सकते हैं
    • जींस के कुछ जोड़े हैं जीन्स के कई जोड़े हैं जो अच्छे दिखते हैं। कम से कम तीन एक अच्छी संख्या है, और कुछ अगर आप हर दिन जीन्स पहनते हैं। अंधेरे जवानों के साथ अंधेरे जवानों के तम्बू ये शैली से बाहर जाने की संभावना कम है और लगभग हर कोई पतले लग रहा है। इन जोड़ों में से कम से कम एक छोटा होने की आवश्यकता होती है, अगर शॉर्ट्स की ज़रूरत के लिए मौसम गर्म हो जाता है
    • ढीले और ढीले सामाजिक पैंट की एक जोड़ी रखें अब आप एक जोड़ी या दो ढीले और ढीले सामाजिक पैंट चाहते हैं। सबसे अच्छी शर्त एक काली जोड़ी (और धारीदार है, अगर आप लम्बे और दुबला दिखना चाहते हैं) और एक ग्रे, या भूरे रंग की पैंट (रंगों की आपकी वरीयता के आधार पर) की एक जोड़ी है।
    • खाकी पैंट की एक जोड़ी है। आपको खाकी पैंट की एक जोड़ी भी चाहिए। वे शादियों, या वसंत या गर्मियों की घटनाओं (जैसे ईस्टर समारोहों) के लिए उपयोगी होते हैं। वे साक्षात्कार के लिए भी महान हैं काकी का उपयोग करना आसान है और उनमें से एक जोड़ी होने से आपका जीवन आसान हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक 8 पोशाक चरण
    5
    कुछ कपड़े हैं यदि आप एक लड़के हैं, तो बस एक सूट पहनो जो आप के लिए उपयुक्त है लड़कियों, हालांकि, शायद कुछ अवसरों के लिए कपड़े की एक जोड़ी चाहते हैं।
    • एक औपचारिक पोशाक रखें एक औपचारिक पोशाक आमतौर पर एक अच्छी काली कॉकटेल पोशाक है, और अर्ध-औपचारिक घटनाओं के लिए उपयोगी होगी। सही गहने और पोशाक के साथ, यह विशेषताओं के आधार पर अधिक औपचारिक स्थितियों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • दिन के दौरान पहनने के लिए ड्रेस करें। अब एक पोशाक चुनें जो अधिक आरामदायक है, लेकिन यह सुंदर है यह गर्मी के दिनों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा लेकिन यह भी शादियों और उद्यान पक्षों जैसे घटनाओं के लिए
    • एक छोटी पोशाक है यदि आप चाहें, तो आप एक छोटी पोशाक कर सकते हैं। इसे मंस पर जाने के लिए एक प्यारे रंग की लेंस के लिए जींस या लेगिंग्स पर पहना जा सकता है, या इसे नाइट क्लब में जाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।



  • चित्र शीर्षक 9 पोशाक 9 कदम
    6
    कुछ सामान हैं अपने खुद के व्यक्तित्व को चमकने के लिए सहायक उपकरण एक शानदार क्षेत्र हैं आप धूप का चश्मा, स्कार्फ, टोपी, हैंडबैग, घड़ियां और अन्य आइटम जो आपके व्यक्तित्व को दिखा सकते हैं
    • मत भूलो, लड़कियों, कुछ गहने हैं स्टाइलिश गहने जोड़ना एक सुपर विस्तृत देखो में एक आकस्मिक संगठन बनाने में मदद कर सकता है। अपने लाभ के लिए इस का प्रयोग करें!
  • पिक्चर नामक ड्रेस स्टेप 10
    7
    कुछ जूते हैं आप किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए आप जूते के कुछ जोड़े चाहते हैं। रंगीन जूतों से सावधान रहें: वे आपके दोस्त या आपके दुश्मन हो सकते हैं आपको बस उन्हें मैच करना है!
    • आरामदायक जूते के दो जोड़े हैं आप जिस रंग पैलेट को चुनते हैं, उसके आधार पर इसे भूरे या काले / सफेद में रखें। आपके पास कुछ रंगीन लोग भी हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि उन्हें मैच भी करना चाहिए।
    • औपचारिक जूते के दो जोड़े हैं आपके द्वारा चुने गए रंग पैलेट के आधार पर एक भूरे या काली जोड़ी रखें। अधिक रोचक रंग में दूसरी जोड़ी रखें, या सिर्फ एक और भूरा या काले रंग का है
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस अप 11
    8
    मिक्स और मैच करें अब आप इन टुकड़ों को मिलाकर मैच कर सकते हैं और विभिन्न स्थितियों के लिए कई अलग-अलग सेट इकट्ठा कर सकते हैं। बेशक, आपको काम करने के लिए कपड़ों के साथ पूरक करना होगा, या आराम करना होगा, लेकिन इन्हें "छोड़ने के लिए" अधिकांश स्थितियों को कवर करना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, वसंत / अर्ध-औपचारिक के लिए, महिलाओं को दिन के कपड़े, सुरुचिपूर्ण जूते, कार्डिगन जैसे आवश्यक और अच्छे गहने पहन सकते हैं। पुरुष सुंदर जूते, खाकी और टी-शर्ट, या कार्डिगन के साथ एक टैंक टॉप पहन सकते हैं।
    • एक और उदाहरण आकस्मिक गर्मी के कपड़े होगा पुरुष जींस और एक टैंक टॉप, या आरामदायक जूते के साथ टी-शर्ट पहन सकते हैं शॉर्ट्स के नीचे और आरामदायक जूते के साथ महिलाएं छोटी पोशाक पहन सकती हैं
    • महिलाएं सामाजिक पतलून, एक स्वादिष्ट स्वेटर और शीर्ष पर एक कार्डिगन पहन सकती हैं पुरुष एक नीचे-नीचे शर्ट और सामाजिक पैंट पहन सकते हैं। दोनों औपचारिक जूते और सामान पहनेंगे।
  • भाग 3
    हमारे बारे में

    पिक्चर शीर्षक पोशाक 12 पोशाक
    1
    अर्द्ध औपचारिक ड्रेस पर सलाह। अर्ध-औपचारिक पोशाक भ्रमित हो सकता है, क्योंकि आजकल यह आमतौर पर औपचारिक रूप में ही होता है। असल में एक प्रोम पोशाक होने के रूप में पूरी तरह से औपचारिक रूप से लगता है और हमारे सुंदर tuxedo (कफ़लिंक के साथ!) अर्ध औपचारिक तब कॉकटेल कपड़े और रंगीन बटन-डाउन शर्ट (वैकल्पिक टाई) के साथ सूट हो जाता है।
  • चित्र शीर्षक 13 पोशाक पहनावा
    2
    आकस्मिक पोशाक पर सलाह यह एक व्यवसाय है ... लेकिन क्या यह आकस्मिक है? एक बड़ा विरोधाभास लगता है, है ना? यह उतना जटिल नहीं है जितना लगता है आम तौर पर, आप अपने कपड़े का आधा हिस्सा लेते हैं और उन्हें और अधिक आरामदायक बनाते हैं, बाकी को एक व्यापारिक पोशाक की तरह तैयार करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, जींस, औपचारिक जूते, बटन-डाउन शर्ट (बिना टाई), और जैकेट
    • एक और उदाहरण के लिए औपचारिक पैंट और जूते पहनना होगा, लेकिन एक और अधिक आराम से ब्लाउज (जब तक यह खुलासा नहीं है)।
  • चित्र शीर्षक 14 पोशाक 14
    3
    एक पार्टी के लिए पोशाक बेशक, एक पार्टी के लिए ड्रेसिंग थोड़ा मुश्किल है। यह वास्तव में किस तरह की पार्टी पर निर्भर करता है! पहले से पता करें कि क्या वह सूट पहनना है या नहीं। इसके अलावा, हमेशा अधिक औपचारिक पक्ष होते हैं जिस तरह से आप सभी को तैयार होने की उम्मीद करते हैं उससे बेहतर तरीके से खुद को तैयार करें। यदि आप बहुत अच्छी तरह से कपड़े पहने हैं, तो बस कहें कि आप शायद ही कभी अच्छी तरह से तैयार करने के लिए एक बहाना है, और वह मौका लेना चाहते थे।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस चरण 15
    4
    एक शादी के लिए तैयार करना सीखें आप संभवत: अनुमान लगा सकते हैं कि शादी के लिए काले रंग में तैयार करने के लिए यह बहुत ही भयानक होगा, जब तक कि आप उन लोगों में से एक हों, जो टक्सडेओ के साथ नहीं हैं .... लेकिन इसके अलावा, आप नहीं जानते हैं। सबसे अच्छी सलाह अर्द्ध-औपचारिक पोशाक है, पेस्टल टोन और हंसमुख रंगों के साथ। महिलाओं को उज्ज्वल कपड़े पहनने से बचना चाहिए और कभी भी सफेद नहीं पहनना चाहिए, जिसे दुल्हन का ध्यान हटाने की कोशिश के रूप में देखा जाता है
  • पिक्चर शीर्षक से पोशाक चरण 16
    5
    एक साक्षात्कार के लिए ड्रेस कैसे करें एक साक्षात्कार के लिए एक पेशेवर के रूप में तैयार करना एक सबसे महत्वपूर्ण चीजें है जो आप नौकरी पाने के लिए कर सकते हैं। लेकिन आपको बिल्कुल कैसे पोशाक चाहिए? बस एक पार्टी की तरह, आपको लगता है कि आवश्यकता पड़ने से थोड़ा बेहतर पोशाक तैयार करना एक अच्छा विचार है। जैसा कि आप उस स्थिति में पोशाक की उम्मीद नहीं करते, लेकिन जैसा कि आप अपने नए मालिक की नौकरी पाने के लिए जा रहे थे।
  • युक्तियाँ

    • सबसे अच्छी तरह का स्टोर वह है जो विशेषताओं का एक मिलन है वह एक है जिसकी फैशनेबल कपड़े आकार की एक किस्म में हैं यह अच्छी तरह जलाया जाता है। यह एक मूल्य सीमा है जिसमें आप खर्च कर सकते हैं, हालांकि आप इसके बारे में खुश नहीं हो सकते।
    • आपको उन दुकानों पर जाना चाहिए, जिनके पास आपके द्वारा खरीदना चाहते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो दुकान में अन्य ग्राहकों को देखें। क्या आप कपड़े पहने हुए हैं पसंद है? क्या वे उस व्यक्ति की तरह दिखते हैं जिसे आप पहचानना चाहते हैं? यदि नहीं, तो क्या आप वाकई सही दुकान में हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com