IhsAdke.com

एक बैठक में कैसे कार्य करें (लड़कों के लिए)

क्या आप कभी भी अपने सपनों की लड़की को प्रभावित करना चाहते थे? यह लेख आपको इसे जीतने में मदद करेगा!

चरणों

चित्र एक तिथि पर (लड़कों के लिए) चरण 1
1
अच्छा लग रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको टक्सडेओ पहनना चाहिए, लेकिन यह भी जीन्स और टी-शर्ट पहनना नहीं दिखा रहा है एक अच्छी बटन शर्ट पहनें (लेकिन कॉलर को बेतरतीब होने दें), मुड़ा हुआ है, और यदि आप चाहें तो आप एक रंगीन जाकेट के साथ भी पूरक बना सकते हैं। अगर आप एक अच्छे रेस्तरां में जाते हैं, तो टाई भी डालते हैं। सामाजिक पैंट पहनना मत अपने पसंदीदा जींस को रखो, जब तक यह सब फटे या गंदा नहीं है
  • चित्र एक तिथि पर (लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    मुझे कुछ भी नहीं दिख रहा है जो खराब स्वाद चुटकुले है। खराब स्वाद चुटकुले निश्चित रूप से अपरिहार्य हैं, लेकिन शब्द ठीक हैं, खासकर यदि वे एक खुदरा श्रृंखलाओं में नहीं देखा गया एक बंद / विंटेज / कुछ हैं। इससे आप एक ऐसे व्यक्ति के रूप में खड़े होते हैं, जो आपके आरामदायक कपड़े की परवाह करता है और जो फैशन ब्रांडों का दास नहीं है
  • चित्र एक तिथि पर (लड़कों के लिए) चरण 3
    3
    अच्छा शिष्टाचार है यह एक सफल बैठक के लिए प्रमुख घटक है। कोई लड़की एक अशिष्ट और आक्रामक लड़का पसंद करती है, लेकिन बहुत औपचारिक नहीं होनी चाहिए।
  • चित्र एक तिथि पर (लड़कों के लिए) चरण 4



    4
    मेज पर अच्छे तरीके से व्यवहार करें अपने मुँह बंद के साथ चबाओ, पीने के दौरान एक उपद्रव मत बनो, अपने मुंह से भरा, रगड़ना, पेइड या कुछ भी जो अप्रिय है बात नहीं है। यदि आप करते हैं, तो आपकी तिथि खत्म हो जाएगी !!! अपनी गोद में नैपकीन रखो, अपनी गर्दन पर एक बिब की तरह मत डालो !!
  • चित्र एक तिथि पर शीर्षक (लड़कों के लिए) चरण 5
    5
    बातचीत को पूरी तरह से आप पर केंद्रित न होने दें। बस आप के बारे में बात कर रहे हैं जैसे आप अभिमानी हो सकता है उसके बारे में पूछिए, जहां उसने अध्ययन किया / अध्ययन किया, परिवार, आदि। अगर आपकी पहली तारीख है, खासकर अगर वह सहज महसूस न करे तो निजी बनें न। अजीब होने की कोशिश करो और उसे हंसी बनाएं
  • चित्र एक तिथि पर (लड़कों के लिए) शीर्षक चरण 6
    6
    आप अलविदा कहते हैं एक गले लगाओ गाल पर इसे चूमो अगर आप चाहते हैं, लेकिन मुंह पर यह चुंबन नहीं करते। और अगर वह अपना फोन नंबर देता है, तो हमेशा 2-3 दिनों के भीतर कॉल करें। जब आप कोई संदेश छोड़ते हैं, तो यह न बताएं कि आपने क्यों फोन किया था, केवल वापस लौटने के लिए कहें और अपना फ़ोन नंबर छोड़ें, हालांकि यह पहले से ही है।
  • चित्रा शीर्षक से एक तिथि (लड़कों के लिए) चरण 7
    7
    याद रखें कि यदि यह पहली तारीख है, तो वह परेशान हो सकती है क्योंकि आप इतनी महत्वपूर्ण नहीं हैं। बस पल मज़ा और आराम करने की कोशिश :)
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप से रहें, यदि आप एक घंटे के भीतर कुछ बल देते हैं तो यह नोटिस होगा और आप इसे संभाल नहीं पाएंगे। पूर्व: (यदि आप सोचते हैं कि आप कठिन हैं, और वह आपको यह देखने के लिए डरा देता है कि क्या आप एक ही आदमी हैं, जब वह जानती है कि आप लड़की के साथ बहुत सारे अंक खोने नहीं जा रहे हैं।
    • आपको बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, और आपको इसे पहले कुछ तिथियों में भी नहीं करना चाहिए क्योंकि लड़कियों को इसे बहुत स्वार्थी लगता है या आप अपने स्नेह को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, जो कभी काम नहीं करता। एक आइसक्रीम के लिए भुगतान करने के लिए? यह ठीक है दुकानों में चलो, "क्या आप चाहते हैं?" जब वह उस चीज़ को इंगित करती है जिसे वह पसंद करती है? नहीं। यदि भविष्य सही है तो आपके पास उसके लिए उपहार खरीदने के लिए भविष्य में बहुत समय होगा।
    • बातचीत को बहसाने की कोशिश करें, सभी मुठभेड़ों के दुश्मन यह है कि अजीब चुप्पी यदि आपको आवश्यकता है, तो अपने दर्पण के साथ अभ्यास करें। लेकिन शर्मीली मत बनो, और हर चीज को प्राकृतिक रूप से देखने का प्रयास करें
    • उथले लड़कियों के लिए तलाश में रहें अगर वह नहीं है, तो वह लगातार उसके बारे में बात नहीं कर रही है, अपने दोस्तों को संदेश भेज रही है, और वह आपके लिए कठोर नहीं होगी अगर ये बातें होती हैं, तो वह उस लड़की की तरह नहीं है जिसे आप बांड करना चाहते हैं।
    • अपने अनुरक्षण को बधाई देने के बारे में सुनिश्चित करें, लेकिन यह हर समय मत करो यदि यह नकली नहीं लगेगा (शैली की स्तुति करो, बाल, यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि आप कितने अच्छे हैं, बैठक में 2 तारीफ बढ़िया है)
    • जब बात कर रही हो, तो आंखों के संपर्क में रहना सुनिश्चित करें, लेकिन उस पर ध्यान न दें, आराम से रहें और अपनी उपस्थिति में आराम करें।
    • यदि आप कुछ ऐसी चीजें देखते हैं जिसे आप उसके बारे में पसंद नहीं करते हैं, तो उससे बचें या मुठभेड़ में बाधा न दें, जब तक कि वह कठोर या आक्रामक न हो। वह अगली बार अलग-अलग व्यवहार कर सकती है या नहीं
    • यदि आप "उच्च रखरखाव" लड़की पसंद करते हैं, तो उपरोक्त टिप को छोड़ दें और पल का आनंद लेने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com