IhsAdke.com

कैसे प्लास्टिक की तरह पोशाक (खराब लड़कियों)

पूरी तरह स्टाइल प्लास्टिक की खराब लड़कियों की तरह पोशाक चाहते हैं? ठीक है, यह मार्गदर्शिका आपको दिखाएगा कि उनके नियमों के अनुसार कैसे तैयार होना चाहिए।

चरणों

प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) की तरह कपड़ों का शीर्षक चित्र 1 चरण
1
लगातार दो दिनों तक रेगाटा का उपयोग न करें! उसने कहा, विभिन्न रंगों में कई रेगैटस खरीदें। आपके पास कुछ रंग हैं, जिनमें निम्न हैं: सफेद, काले, गुलाबी, भूरे / भूरे रंग आपके पास ये एक बार, आपको अधिक रंगीन लोगों के बाद जाना चाहिए उन्हें मैच के लिए कई स्वेटर और रंगीन जैकेट खरीदने की ज़रूरत है।
  • पिक्चर का शीर्षक, द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) की तरह, चरण 2
    2
    आप केवल एक हफ्ते में पोनी पूंछ पहन सकते हैं! अगर यह वास्तव में गर्म है और आप अपने बाल चाहते हैं, तो बस एक चोटी के साथ उठाओ जो कि जटिल या अच्छा केश का दिखता है! लेकिन आम तौर पर आपको घुंघराले बाल का उपयोग कर्ल (ग्रेटेन) या पूरी तरह से चिकनी और केश वापस (रेजिना) के साथ करना चाहिए। चोटी के नियम का एकमात्र अपवाद होगा यदि आप किसी भी खेल या शारीरिक शिक्षा वर्ग का अभ्यास कर रहे हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) की तरह लगाना चरण 3



    3
    बुधवार गुलाब! आपको बुधवार को गुलाबी पहनना चाहिए एक गुलाबी शर्ट पहनें, स्कर्ट / शॉर्ट्स या हल्के गुलाबी रंग की पोशाक और उच्चारण। एक अच्छा विकल्प गुलाबी शर्ट और सफेद अंडरसाइड पहनना है, गुलाबी और तटस्थ सामान के साथ। सब कुछ गुलाबी मत पहनो या एक छोटे से बड़े लोगों को खेल लड़की की तरह दिखेगा!
  • पिक्चर का शीर्षक, द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) की तरह, चरण 4
    4
    इससे पहले कि आप कपड़े का एक टुकड़ा खरीद लें, इसे अपने दोस्तों को दिखाएं यदि वे आपके साथ नहीं हैं, तो अपने फोन के साथ टुकड़े की तस्वीर ले लो और उन्हें उन्हें भेजें।
  • प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) की तरह पिक्चर का शीर्षक चित्र 5
    5
    आप केवल शुक्रवार को नीले जींस या पसीना पहन सकते हैं! आपको कई स्कर्ट चाहिए दो आवश्यक विकल्प एक काले पेंसिल स्कर्ट और एक सफेद miniskirt हैं। आप किसी भी दिन मुद्रित या रंगीन जीन्स पहन सकते हैं, जब तक कि यह सामान्य जींस की तरह नहीं है, लेकिन शुक्रवार के अलावा किसी दूसरे दिन भी पसीने वाले नहीं पहनते हैं। आपको छठी कक्षा के शारीरिक शिक्षा वर्ग या खेल के दौरान, खेल शॉर्ट्स नहीं पहनना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अब श्रृंगार के नियम: अपने प्राकृतिक और प्रकाश दिखते रहें शुक्रवार को एक झिलमिलाता छाया, एक बोल्ड लिपस्टिक, काटवॉक की नवीनतम फैशन आदि पहनने का एकमात्र दिन है ...
    • हमेशा हैलोवीन पर कुछ शराबी पहनें चाहे वह एक चलनेवाली या एक माउस (डुह!), एक हवाईयन या एक शीर्ष मॉडल
    • फैशन के अन्य नियम (मूवी बाड गर्ल्स से) ये हैं: आप केवल शारीरिक शिक्षा वर्ग के दिन या खेल के दौरान स्नीकर्स पहन सकते हैं। सोमवार को, आपको थोड़ा स्कर्ट पहनना होगा। मंगलवार को, आपको हीरों का उपयोग करना होगा, जैसे कि बाली या हीरे की अंगूठी गुरुवार को, आपको किसी प्रसिद्ध डिजाइनर से कुछ पहनना होगा या ब्रांडेड बैग लेना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com