IhsAdke.com

कैसे एक कैटी पेरी काल्पनिक बनाने के लिए

कैटी पेरी अपने संगीत के लिए जाना जाता है, लेकिन यह भी अपनी असाधारण शैली के लिए। हड़ताली रंगीन विग्स से विशाल eyelashes के लिए, कैंडी प्रेरित संगठनों के पास, इस गायक की शैली असामान्य नहीं है एक कैटी पेरी पोशाक बनाने के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ें, जो ध्यान का केंद्र होगा।

चरणों

विधि 1
कैलिफ़ोर्निया लड़कियों की कल्पना

एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 1 बनाने वाला चित्र
1
नीली विग पैक करें आप सबसे पोशाक की दुकानों में wigs पा सकते हैं या आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं। फ्रिंज के साथ एक लंबे, सीधे बाल विग को खोजने की कोशिश करें।
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 2 बनाने वाला चित्र
    2
    चमकदार नीले शॉर्ट्स प्राप्त करें उसे निष्पक्ष होना चाहिए और थोड़ा अधिक कमर होना चाहिए। यदि आपको चमकदार या अनुक्रमित शॉर्ट्स नहीं मिल सकता है, तो आप नीले शॉर्ट्स या जीन्स पहन सकते हैं
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम स्टेप 3 नामक चित्र बनाएं
    3
    कप केक ब्रा बनाएं यह आवश्यक भाग है, इसलिए आपको इसे ठीक से करने की आवश्यकता है। आप वेशभूषा दुकान पर ब्रा खरीद सकते हैं या घर पर स्वयं कर सकते हैं। इसे अपने आप बनाने के लिए, आपको हल्का नीला ब्रा और निम्नलिखित मदों की जरूरत है: कागज के दो छोटे डिस्पोजेबल व्यंजन, सफेद मोर्टार, ब्रश, सुपर गोंद, रंग का दलिया और लाल गम की गोलियां।
    • प्लेट्स को उल्टा छोड़ दें ब्रश में मोर्टार रखो और दो व्यंजनों के नीचे स्नान करें। मोर्टार 20 से 30 मिनट तक सूखने दें।
    • सुपर गोंद का उपयोग व्यक्तिगत रूप से दानेदार को गोंद करें। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो प्रत्येक डिस्पोजेबल डिश के केंद्र में लाल गम बुलेट (या "चेरी") छड़ी कर लें। यदि आपके पास लाल गम बुलेट नहीं है, तो आप किसी भी छोटे लाल ऑब्जेक्ट का उपयोग कर सकते हैं जो चेरी की तरह लग रहा है।
    • ब्रा पर "कप केक" जकड़ें आप ब्राह्मण के स्तनों में सीधे डिब्स को पकड़ कर या प्रत्येक प्लेट के नीचे रिबन के एक टुकड़े को चिपका कर और ब्रा पर रिबन सिलाई करके ऐसा कर सकते हैं।
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 4 बनाने वाला चित्र
    4
    श्रृंगार करो अपने बेस को सामान्य रूप से लागू करते हैं, और फिर कैटी पेरी के ठेठ बड़े आंखों को प्राप्त करने के लिए झूठी आंखें डालते हैं। एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक पर रखें और आप तैयार हैं
  • विधि 2
    लॉलीपॉप ड्रेस

    एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    लाल दस्ताने की एक जोड़ी जाओ। आदर्श रूप में, दस्ताने आपके चमड़े या प्लास्टिक के साथ आपकी उंगलियों का काटा जाना चाहिए।



  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 6 बनाने वाला चित्र
    2
    पोशाक बनाओ कैटी पेरी की लॉलीपॉप पोशाक को एक कॉस्ट्यूम शॉप या होम-निर्मित से खरीदा जा सकता है। अपने आप से पोशाक बनाने के लिए, आपको निम्नलिखित मदों की आवश्यकता होगी: एक प्रिंट, सफेद कार्ड स्टॉक, कैंची, पेन या लाल स्याही, ब्रश, चांदी चमक, सफेद गोंद और सुपर गोंद के बिना एक सफेद पोशाक।
    • लॉलीपॉप बनाएं अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकता के आधार पर कागज को विभिन्न आकारों में (8 से 10 तक) कई मंडलियों में कट करें। लॉलीपॉप के कुछ भागों को रंगाने के लिए पेन या लाल स्याही का उपयोग करें। जब स्याही सूख जाती है, तो ब्रश का उपयोग करके कार्ड के सभी टुकड़ों पर सफ़ेद गोंद गुजारें, और तब चमकदार चमक, जबकि गोंद गीली होती है।
    • जब गोंद सूख गया है, तो आपको लॉलीपॉप को पोशाक में संलग्न करना होगा। आप मंडलियों के पीछे मंडलियों के पीछे मंडलियों को पेस्ट या पेस्ट फैब्रिक या रिबन में सीधे चिपकाने के लिए सुपर गोंद का उपयोग कर सकते हैं और फिर कपड़े में कपड़े को सीवे लगा सकते हैं।
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    देखो पूरा करें यदि आपके पास गहरे भूरे या काले बाल हैं तो आप समाप्त हो गए हैं। यदि नहीं, तो एक काले विग या अस्थायी बाल डाई में निवेश करें। अपने सामान्य आधार, लाल लिपस्टिक और झूठी पलकें लागू करें।
  • विधि 3
    पोल्का डॉट ड्रेस

    एक कैटी पेरी कॉस्टयूम स्टेप 8 नाम वाली तस्वीर
    1
    नीली विग प्राप्त करें रंगीन wigs ज्यादातर फैंसी स्टोर या ऑनलाइन पर खरीदा जा सकता है। एक विग खोजें, जिसमें कैटी पेरी की चिकनी, विशाल फ्रिंज है
    • वैकल्पिक: विग पर बड़ा कर्ल बनाने के लिए एक बच्चा liss का प्रयोग करें। विग पर स्प्रे बाल स्प्रे, तरंगों को अधिक लंबा रखने के लिए
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 9 को बनाएं
    2
    पोशाक बनाओ खुद को ड्रेस करने के लिए, आपको निम्नलिखित मदों की आवश्यकता होगी: पट्टियों, नीले रंग के प्लास्टिक के अंडे, गुलाबी और पीले और सुपर गोंद के साथ सरल लघु सफेद पोशाक।
    • पोशाक पर "पोल्का डॉट्स" संलग्न करें ऐसा करने के लिए, प्लास्टिक के अंडे को दो में अलग करें और पोशाक के ऊपर गोंद के प्रत्येक के नीचे सुपर गोंद का उपयोग करें। पोल्का डॉट्स को ड्रेस पर ठीक से गठबंधन किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक के बीच पर्याप्त जगह छोड़ दें ताकि यह काफी सफेद दिखाई दे।
    • यदि संभव हो तो, पोशाक पहनने पर किसी न किसी को पोशाक पर पोल्का डॉट्स हों, खासकर अगर पोशाक लोचदार है। यदि नहीं, तो यह पोशाक अजीब दिखाई देगा जब आप इसे डाल देंगे।
  • एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 10 बनाओ चित्र
    3
    श्रृंगार करो आधार को सामान्य रूप से लागू करें, और फिर काले रंग की पलकें डाल दें। उसके होंठ पर एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक डालें और उसके गालों पर एक गुलाबी लाल।
  • युक्तियाँ

    • एक विग के लिए खरीदारी करते समय, एक चिकनी, भारी फ्रिंज के साथ एक चुनें। कपड़े चुनने के आधार पर, आप विग पर बड़ा कर्ल बनाने के लिए एक बच्चा लिस का उपयोग कर सकते हैं। लंबे समय तक कर्ल रखने के लिए स्प्रे हेयर स्प्रे
    • आँख जलन से बचने के लिए सोने से पहले झूठी आंखों को हटाने के लिए याद रखें। यदि आप गलती से आपकी आँखों में आंखों में गले लगाते हैं, तो पानी के साथ कुल्ला
    • एहतियात के रूप में, अपने साथ सुपर गोंद ले लो जब फैंसी पहनते हैं अगर यह एक टुकड़ा गिर जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com