IhsAdke.com

पॉप स्टार की तरह कैसे दिखता है

हो सकता है कि आप एक बैंड का हिस्सा हो या सिर्फ एक पार्टी के लिए एक पोशाक चाहते हैं। हालांकि आपके पसंदीदा पॉपस्टार की नकल करने के लिए कोई विशेष सूत्र नहीं है, तो उपयोग करने के लिए एक साहसिक नज़रिये बनाएं अपने बालों, श्रृंगार को पैक करने और एक अनोखा अलमारी चुनने के लिए मत भूलना। विश्वास के साथ देखो प्रदर्शित करें और अपने अंदरूनी पॉपस्टार चमक चलो!

चरणों

विधि 1
अपने बाल सफाई

लुक की तरह एक पॉप स्टार कदम 1.jpeg शीर्षक छवि
1
एक बोल्ड रंग चुनें आपको खुद को आदर्श रूप से सीमित करने की जरूरत नहीं है इसके बजाय, एक मजेदार और भड़कीली स्वर चुनें उदाहरण के लिए, कैटी पेरी अक्सर गहरे नीले या बैंगनी दौड़ता है, जबकि रिहाना ने लाल और खुले संतरे को प्राथमिकता दी है।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 2. जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    2
    विग का उपयोग करने पर विचार करें यह काफी उपयोगी हो सकता है यदि आप अक्सर अपने बाल का रंग बदलना चाहते हैं, क्योंकि पॉप स्टार अक्सर करते हैं। विभिन्न शैलियों में wigs की तलाश करें, जैसे चमकदार जॉनी कट या कंधे-लंबाई कर्ल के साथ लेडी गागा आमतौर पर उनका इस्तेमाल करता है, एक्सटेंशन के अतिरिक्त, अपने स्वयं के बालों को बचाने के लिए
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 3.jpeg शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे चमकते रहें यह पुरुष पॉप सितारों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है शीर्ष पर बालों के छोटे और पर्याप्त wicks के किनारों को रखें। उजागर और सिर के पक्षों का हिस्सा उजागर। गुलाबी, जस्टिन बीबर और कई अन्य इस केश का उपयोग करते हैं।
    • जगह में शीर्ष भाग रखने के लिए एक मरहम, मोम या जेल का उपयोग करें।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 4.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    नाटकीय कुछ करो एक बहुत ही परिष्कृत केश विन्यास का चयन न करें अद्वितीय और गंदा कुछ बनाएँ उदाहरण के लिए, आप एक विशाल ब्रैड (बाल एक्सटेंशन के साथ अच्छी तरह से काम कर सकते हैं) का उपयोग कर सकते हैं, सिर के शीर्ष पर दो कॉक्स बना सकते हैं या पक्षों में से एक दाढ़ी कर सकते हैं और दूसरी तरफ लंबे बाल छोड़ सकते हैं। माइली साइरस अक्सर साहसी दृश्यों का चयन करता है
  • विधि 2
    आपका श्रृंगार करना

    लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 5.जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक मूल प्राइमर और प्राइमर लागू करें यह विचार कम से कम चेहरे पर मेकअप बनाए रखना है सिर्फ सही धब्बा और pimples और यह सुनिश्चित करने के लिए एक स्पष्ट आधार का उपयोग करें कि आपकी त्वचा का स्वर भी है टेलर स्विफ्ट अपने स्वच्छ चेहरे के लिए जाना जाता है।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 6.jpeg शीर्षक वाली छवि
    2
    लाल से बचें पॉप स्टार आँखें और मुंह को अधिक जोर देते हैं, इसलिए एक मजबूत ब्लश ध्यान को विचलित कर सकता है यदि आप गालों के चारों ओर घूमने के लिए कुछ का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक नग्न या बहुत हल्का टोन चुनें और एक छोटी राशि लागू करें
    • यह भी एक अच्छी बात है कि सनस्क्रीन पहनना न हो क्योंकि वे आपके गाल पर संपूर्ण ध्यान ला सकते हैं।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने होंठों के लिए एक हंसमुख रंग लागू करें इस के लिए कुछ विकल्प हैं कुछ पॉप स्टार एक बोल्ड लाल लिपस्टिक पसंद करते हैं, जो आपके होठों को बड़ा बनाते हैं और बाहर खड़े होते हैं। या फिर आप एक गुलाबी चबाने वाली गम चमक चुन सकते हैं, जो आपके होंठों को चमकदार लगती है।



  • लुक की तरह एक पॉप स्टार चरण 8.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    एक साधारण छाया का उपयोग करें अपनी पलकों को उजागर करने के लिए एक अमीर या धातु रंग चुनें एक हंसमुख रंग के साथ पूरी तरह से उन्हें कवर करने से बचें- ज़्यादा लंबी आंखों और एक रचनात्मक आलिलर पर जोर होना चाहिए। भगवान आमतौर पर छाया में एक बोल्ड आईलिनर के साथ आंखों के चारों ओर घूमते हैं।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 9.jpeg शीर्षक वाली छवि
    5
    आइलाइनर का रचनात्मक उपयोग करें एक काले प्रारूप बनाने के लिए काले तरल संस्करण या दूसरे रंग का उपयोग करने पर विचार करें। सुनिश्चित करें कि आप आँखों के ऊपर और नीचे के आसपास काम करते हैं और अंत में एक ड्राइंग बनाते हैं। बिल्ली की आंख एक लोकप्रिय पॉपस्टार शैली है जो कैटी पेरी और लेडी गागा ने बड़े पैमाने पर उपयोग किया है।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    काजल के कई परतों का उपयोग करें अपने eyelashes पर कम से कम दो लागू करें और उन्हें फैला। झूठी आँखों पहनने के लिए यह वास्तव में आपकी आंखों को उजागर करने के लिए भी अच्छा हो सकता है
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 11. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    7
    भौहें भरें किसी निश्चित प्रारूप में उन्हें चित्रित करने के बारे में चिंता न करें। इसके बजाय, बस उन्हें उपयुक्त भरने के लिए एक उपयुक्त पेंसिल का उपयोग करें ताकि वे यहां तक ​​कि हो। एक छोटा धनुष छोड़ो - उन्हें पूरी तरह से सीधे नहीं खींचें बेयॉन्से हमेशा एक भौतिक भौंहों से भरे हुए हैं
  • विधि 3
    कपड़े चुनना

    लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 12. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    1
    हंसमुख रंग चुनें बहुत से पॉप स्टार 80 के दशक में लोकप्रिय थे। इसका मतलब है कि कई नीयन रंग और बोल्ड प्रिंट। इसे किसी भी उपयोग करने के बारे में चिंता मत करो, यद्यपि। निकी मिनज अक्सर कई रूपों को मिलाते हैं, आमतौर पर गुलाबी रंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 13.जपेग शीर्षक वाली छवि
    2
    कस्टम दृश्य बनाएं कैटी पेरी अपने उदार और रचनात्मक अलमारी के लिए प्रसिद्ध है उदाहरण के लिए, आप अपने पसंदीदा सुपर हीरो के रूप में पोशाक कर सकते हैं, एक खाद्य वस्तु (जैसे कैंडी या अन्य समान चीजें) या पिन-अप गुड़िया जोड़ें।
  • लुक लुक अ पॉप स्टार चरण 14.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बस्टी का उपयोग करें अपनी पोशाक का मुख्य आइटम एक को चुनें। इसे कवर मत करो! मैडोना के बाद से यह लोकप्रिय पसंद रहा है आप कुछ भी नहीं बल्कि एक बस्टी के साथ सरल दिख सकते हैं या इसे भरने के लिए कपड़े पहन सकते हैं, जैसे एक लंबी, ढीली स्कर्ट
  • लुक लाइक ए पॉप स्टार चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    4
    सामान जोड़ें इसमें बहुत से विकल्प हैं, जब उस पर आता है कंगन, झुमके, लंबी हार और जैकेट चुनें। आजकल के-पॉप में मेटल लुक बहुत लोकप्रिय है, इसलिए धातु क्लिप या अंगूठी जो चमकीले ढंग से चमकते हैं, का उपयोग करना एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • नाखूनों को अक्सर साहसी और हंसमुख रंगों से चित्रित किया जाता है। आप लंबे समय तक नाखून पाने के लिए आवेषण का उपयोग भी कर सकते हैं और अधिक काम कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com