IhsAdke.com

कैसे अपने बाल गॉथिक देखो बनाने के लिए

गॉथिक संस्कृति गहराई से प्रभावित होती है और इसकी उपस्थिति से मान्यता प्राप्त होती है - और गोथ अपनी अनूठी और शराब शैली के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। वे अपने स्वरूप में बाल पर बहुत जोर देते हैं क्योंकि गॉथिक संस्कृति के भीतर बहुत से उप-संस्कृतियां हैं, जिससे कई दृश्य, शैलियों और विकल्पों का चयन किया जा रहा है। कभी-कभी यह थोड़ा डरावना हो सकता है, खासकर यदि आप क्षेत्र में शुरुआत कर रहे हों चुनने के लिए रंगों, लम्बाई, कटौती, शैलियों और सामानों की एक बड़ी संख्या में परेशानियां हैं, जिससे आप खुद को परिभाषित करना और अपने स्वयं के व्यक्तिगत शैली को परिभाषित करना मुश्किल हो जाते हैं। यदि आप अपने बालों के साथ गॉथिक रूप लेना चाहते हैं लेकिन पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हैं जैसे

, आप सही जगह पर हैं

चरणों

अपने बाल देखो गॉथिक चरण 1 बनाएँ शीर्षक से चित्र
1
अपनी गोथ शैली निर्धारित करें सोचने में बेवकूफ़ मत बनो कि गॉथिक ही है - गॉथिक "गॉथिक" संस्कृति के भीतर कई शैलियों, विश्वासों, संस्कृतियों और छोटी जीवन शैली भी हैं कुछ समय व्यतीत करना, उन्हें अपने लिए अनुभव करना और यह निर्धारित करने के लिए कि कौन आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है आम गॉथिक उपसंस्कृतियों की एक छोटी सूची निम्नानुसार है:
  • पिशाच गॉथ: निहित या कम से कम गहराई से पिशाच को आकर्षित किया। शायद ऐनी चावल या लेस्टैट का एक प्रशंसक वे आम तौर पर हर चीज और चीजों को प्यार करते हैं जो कि पिशाचों के साथ, कहानियों और कपड़ों से कल्पनाओं और फिल्मों के साथ करते हैं।
  • रोमांटिक गॉथिक: वे संस्कृति के अंधेरे और कामुक पक्ष की लालसा करते हैं और कविता और शास्त्रीय साहित्य के प्रेमियों हैं। सबसे अधिक, वे विक्टोरियन या मध्ययुगीन युग से प्रेरित कपड़े पहने हुए हैं - फीता, मखमली और कोर्सेट्स।
  • साइबर गॉथ: साइबर गॉथ्स उज्ज्वल नीयन रंगों से प्यार करते हैं, आज की तकनीक की पूजा करते हैं और आसानी से उनके चश्मे, पागल पनीटेल द्वारा पहचाने जाते हैं और प्रेरित कपड़ों से गुज़रते हैं। वे आम तौर पर नृत्य के लिए संगीत, खासकर भविष्य में भविष्य / ईबीएम और कड़ी मेहनत नृत्य सुनते हैं।
  • काबरे गोथ: को आसानी से उनके आकर्षक और आकर्षक शैली के लिए पहचाने जाते हैं - कोर्सेट्स, गर्टर्स और ब्लैक सूट के बारे में सोचो। वे व्यर्थता के साथ वर्ग के संयोजन में विशेषज्ञ हैं आम तौर पर सुनना Siouxsie बन्देस, वोल्टेयर, टाइगर लिलीज़ और लिंग गिरोह बच्चे, नाम करने के लिए लेकिन कुछ
  • डेथ्रॉकर्स: कहीं पंक और गोथ के चरणों के बीच फंस गए वे अक्सर अपने फट वाले आधे ट्रेलर, उनके कई बैंड प्रतीकों और उनके अनोखे बालों के साथ दिखते हैं। वे आम तौर पर 1 9 80 के दशक के साथ ही गुंडा हॉरर और साइकोबली से गॉथिक रॉक सुनते हैं।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 2 बनाओ शीर्षक चित्र
    2
    अपने बालों के साथ अपनी शैली का मिश्रण आप पाएंगे कि कई प्रकार के गोथ एक ही बाल शैलियों को साझा करते हैं। कामुक, जैसे कि रोमांटिक गॉथिक और कैबरे, आमतौर पर गहरा और लंबे बाल का समर्थन करते हैं। डेनट्रॉकर्स और साइबर गॉथ जैसे अधिक गुंडा या कट्टर प्रेरित शैली, अक्सर उज्जवल, अधिक आकर्षक बाल होते हैं दूसरे, पिशाच की तरह, कहीं भी बीच में गिर सकते हैं। अगर यह मदद करता है, तो कुछ प्रेरणादायक बाल प्रकारों को देखने के लिए इंटरनेट पर स्टाइल को ढूंढने का प्रयास करें, साथ ही फ़ोटो और ऑनलाइन शॉपिंग साइटें भी देखें।
  • अपने बाल देखो गॉथिक कदम 3 बनाएँ शीर्षक से चित्र
    3
    आप चाहते हैं कि बाल कटवाने प्राप्त करें कुछ शोध करने और विभिन्न शैलियों को देखने के बाद, आप चाहते हैं कि बाल कटवाने का फैसला करें। यदि आप एक लड़की हैं या लंबे बालों वाले एक लड़के हैं, तो आप इसे कम करने के लिए चुन सकते हैं। कुछ अच्छे लघु शैलियों सीधी और सपाट होंगी, जिनकी फ्रिंज होगी। आप बोल्डर कट्स भी चुन सकते हैं, जैसे कि लंबे समय तक किनारे वाले किनारे पर शीर्ष पर स्पाइक्स, एक मोहाक या कुछ अजीब इसके अलावा, आपको अपने बालों को काटने की ज़रूरत नहीं है अगर आप नहीं चाहते हैं तो कई शैलियों, जैसे कि पिशाच और रोमांटिक, लंबे बाल हैं।
  • अपने बाल देखो गॉथिक कदम 4 शीर्षक से चित्र
    4
    चिकना या कर्ल घुंघराले बाल आमतौर पर इन शैलियों के लिए अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं हालांकि, ढीली लहरों, रोमांटिक, भारी कर्ल और स्पाइक या सीधे बाल सभी परिपूर्ण हैं। एक गुणवत्ता वाला सीधाई प्राप्त करें, ताकि आप दोनों को सीधे और अपने बाल कर्ल कर सकें। जब तक आप पहले से ही कटौती चाहते हैं, बाकी को समझना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
    • चमकदार और चमकदार चिकना बाल रोमांटिक गॉथिक, पिशाच, कैबरे, बुत, विक्टोरियन और मोपे के लिए एकदम सही है आमतौर पर किसी भी कामुक शैली के साथ अच्छी तरह से काम करता है
    • ऊपर की अधिकांश शैलियों में रिच तरंगें या ढीले घोंघे काम करती हैं, खासकर रोमांटिक गॉथ, पिशाच या कैबरे में।
    • सीधे स्पाइक या मनके कर्ल मौत के मालिकों के लिए अच्छे हैं और कभी-कभी झांझ के लिए भी।
    • मनके बाल हिप्पी या मध्यकालीन गोथ के लिए काम करता है
    • घुंघराले बाल अधिक रोमांटिक और कामुक शैलियों में काम करता है
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 5 बनाओ शीर्षक चित्र
    5
    यदि आपके बालों में बाल / सीधा / मूलाधार का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, तो वैकल्पिक विकल्प चुनें। कई एंटीफ्रैज़ शैंपू और सीधे बाम हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं। धोने और सुखाने के बाद तेल या जैतून के तेल के साथ बाल मालिश करने की कोशिश करें क्योंकि इससे फ्रिज को रोकता है और इसे चमकदार चमक देता है स्पाइक्स के साथ आपकी सहायता करने के लिए जेल का उपयोग करें अपने बालों के लिए कर्णा कर्ल का ट्रान्स करें
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 6 शीर्षक से चित्र
    6



    रंग चुनें यदि आप एक साधारण रंग की तलाश कर रहे हैं, तो अपने बाल डार्क रंग डालें अंधेरे और अमीर काले पैटर्न लगभग किसी भी शैली के साथ काम करता है और किसी भी बाती रंग से मेल खाएगा। हालांकि, यदि आप साइबरनेटिक या विजुअल डेडॉरकर चुनते हैं, तो आप एक पागल रंग चाहते हैं, जैसे चमकीले गुलाबी, नीले, बैंगनी या हरे रंग अपने बाल शैली के लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या होगा, इस बारे में सोचने में कुछ समय व्यतीत करें और ध्यान रखें कि:
    • काबरे, रोमांटिक और पिशाच जैसी कामुक शैलियों के लिए ब्लैक अच्छी तरह से काम करता है यह किसी भी शैली के साथ अपेक्षाकृत अच्छी तरह से काम करेगा, हालांकि यदि आप एक cyborg या कुछ और है जो रंग की आवश्यकता है, कर सकते हैं थोड़ा नरम दिखने के जोखिम को चलाइए
    • बैंगनी और नीले दोनों शैलियों के लिए अच्छे रंग हैं, जैसे कि पिशाच, ख़तरनाक और मौत की सजावट। आम तौर पर किसी भी गहरे और काले रंग का काम करेगा।
    • उज्ज्वल नीयन रंग अधिक कट्टर, पागल शैलियों के लिए एकदम सही हैं, जो साइबर या मौत की तरह होते हैं। यदि आप इस शैली की तलाश कर रहे हैं, तो लगभग कोई उज्ज्वल रंग काम करेगा - हल्के गुलाबी, नीले, लैवेंडर, नारंगी / लाल और हरे रंग की कोशिश करें।
    • ठोस रंग, जैसे भूरा या एक अमीर अंधेरे हेज़ेल गोरा, बुत गोथ के लिए काम करेंगे, क्योंकि रंग पूरी तरह से आवश्यक नहीं है। वे मध्यकालीन गोथ के लिए पूरी तरह से सेवा करेंगे।
  • अपने बाल देखो गॉथिक कदम 7 शीर्षक से चित्र
    7
    बेशक, आपको अपने बालों को डाई नहीं करना पड़ता है किसी भी प्राकृतिक रंग - गोरा, भूरा, काला, लाल या नारंगी भी - एक शैली के साथ काम कर सकते हैं जब आप उचित तकनीकों को हासिल करते हैं
  • अपनी बालों को देखो गॉथिक चरण 8 का शीर्षक वाला चित्र
    8
    किस्में या रोशनी बनाएं. यह आपके बाल रंग भरने और आपकी शैली को और भी अधिक सेट करने में आपकी सहायता करेगा। यदि आपके पास काला (रंगे या प्राकृतिक) बाल हैं, तो आप भाग्य में हैं, क्योंकि आप लगभग किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं जो सबसे अच्छे काम करते हैं वे आम तौर पर नीले, बैंगनी और गहरे हरे और रोमांटिक गॉथ, पिशाच और शायद कैबरे के लिए गहरे हैं। चमकीले गुलाबी, नारंगी, लाल और नीयन हरे रंग जैसे चमकीले रंग झांझों के लिए बिल्कुल सही होंगे और मौत के शिकार और पागल शैलियों के लिए अच्छा काम करेंगे। याद रखें:
    • ब्लैक लगभग किसी भी रंग से काम करता है, लेकिन एक आकर्षक संयोजन ढूंढने की कोशिश करें, जैसे कि एक गहरे रंग या कुछ उज्ज्वल और विपरीत।
    • सूक्ष्म या लगभग समान रोशनी रंग का स्पर्श देती हैं और गॉथिक कैबरे या बुत के लिए अच्छी तरह काम करती हैं, या यदि आप अपने बालों के लिए ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं
    • यदि आपने पहले से ही अपने बाल को एक उज्ज्वल रंग से रंग दिया है, तो शायद आपको इसे इस तरह छोड़ देना चाहिए।
    • इसी तरह, यदि आपके बाल प्राकृतिक या काले रंग के होते हैं, तो आप इसे आसानी से छोड़ सकते हैं।
  • अपनी बालों को देखो गॉथिक कदम 9 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    9
    सहायक उपकरण का उपयोग करें चुनने के लिए कई लोग हैं यदि आप एक साइबर-गॉथिक, पिशाच या रोमांटिक गॉथिक हैं, तो बाल स्टाइल अच्छा लगेगा - रंग का चयन करें जिस तरह से आप ऊपर दिए गए कदम में किया होगा। अपनी पसंद के लिए रंगीन क्लिप, मुकुट, धनुष, रिबन और धनुष खरीदें नेकटाई, तितली संबंधों, मखमली या फीता के मलबे या पुराने स्टेपल को चित्रित करने के अपने खुद के सामान का निर्माण करें। यदि आप अपनी आँखें खुली रखती हैं, तो आप पुरानी ऑब्जेक्ट्स को रीसाइक्लिंग करके बाल सामानों से भरा अलमारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • अपने बाल देखो गॉथिक कदम 10 शीर्षक से चित्र
    10
    एक हेयरस्टाइल खोजें आप अपने बाल ढीले छोड़कर सहज महसूस कर सकते हैं, जो अच्छा है। या फिर आप एक और शैली चाहते हैं अगर आपके पास पहले से ही एक पूर्ण कटौती है, जैसे कि बहुत ही छोटी, मोहक या चरम रंग, तो संभावना है कि आपके बाल इस तरह ठीक दिखेंगे। लेकिन अगर यह एक चिकनी रंग है या कई विकल्प प्रदान करता है, तो एक्सप्लोर करें। कुछ अच्छे शैलियों में शामिल हैं:
    • दो पूंछ: Perky और झांझों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, और यदि आपके पास किस्में, रोशनी या पिपल्स भी हैं
    • Horsetail: रिबन, धनुष और जैसे के साथ संयुक्त जब आंखों के फ्रिंज के साथ एक साधारण चोटी का काम ठीक काम करता है। झांझों के लिए अपने सिर के शीर्ष पर कई पोनीटेल्स बेहद अच्छे काम करती हैं।
    • पक्ष में फंसना: आकर्षक या घृणित धनुष, धनुष, रिबन, आदि के साथ एक तरफ अपने बालों को जकड़ना।
  • अपने बाल देखो गॉथिक कदम 11 शीर्षक से चित्र
    11
    इसे रखें यदि आप सही ढंग से देखने के लिए यह सब काम कर चुके हैं, तो इसे याद मत करो। अपने बालों को उचित मात्रा में एक सप्ताह में धोएं - सूखे बालों के लिए एक या दो बार, अधिक बार तेल बालों के लिए - और सीधा, कैश, फ्रिज, स्पाइक आदि की क्षमता में मास्टर करें। शैंपू, कंडीशनर, तेल, स्प्रे, बाम और गुणवत्ता वाले जैल का उपयोग करें - सस्ते जंक के साथ फ्लश करने की कोशिश मत करो। एक स्वस्थ आहार बनाए रखें - अंडे, दूध और कई विटामिन - अपने बाल चमक में मदद करने के लिए
  • युक्तियाँ

    • यदि लोग आपको अपमान करते हैं, तो इस तथ्य को पहचानें कि कुछ आपकी शैली को पसंद नहीं कर सकते हैं और उनके बारे में भूल सकते हैं। तुम्हारा मामला से कोई अन्य राय नहीं है - आखिरकार, यह है आपके बाल।
    • कुछ शैलियों को गठबंधन, मिश्रण और अपना खुद का नज़रिया बनाने से डरो मत। कोई नियम नहीं हैं, कोई वर्दी नहीं है - पागल हो जाओ और बोल्ड हो, जो भी आप चाहते हैं
    • रचनात्मक रहें गोथ में आमतौर पर अपना खुद का वस्त्र होता है या वह अकेला होता है।
    • अपने बालों पर एक सीधा लगाने का प्रयोग करने से पहले, एक सुरक्षात्मक बाम को अच्छी तरह से लागू करना सुनिश्चित करें, या आप इसे अंततः जलाने के लिए समाप्त कर देंगे ये बाम और लोशन हर जगह उपलब्ध हैं
    • साइड और सीधे फ्रिंज इस नज़र से परिपूर्ण हैं और इस पर बहुत अच्छा काम करते हैं कोई बालों की लंबाई
    • यदि आपके पास रूसी है, तो एक विरोधी रूसी शैंपू का उपयोग करें। इसे रगड़ने की कोशिश न करें, क्योंकि यह केवल चीजों को बदतर बनाता है एक उपयुक्त इलाज खोजें और उसका पालन करें। इस बीच, कोशिश बहुत काला नहीं पहनना ...
    • अपने कंघी और ब्रश नियमित रूप से हर बार जब आप अपने बाल धो धो अन्यथा, आपके बाल बदबू आना शुरू करेंगे।
    • यदि आपके बाल विशेष रूप से आकर्षक हैं, तो अपने श्रृंगार और अपने कपड़ों को थोड़ा सा नीचे फेंक दें भारी श्रृंगार या बहुत चमकीले रंग के साथ मत पहनना। कपड़ों के साथ भी यही करें आपको उबाऊ होने की जरूरत नहीं है और हमेशा के लिए केवल काले का उपयोग करें - बस थोड़ा सा नीचे मात्रा बारी।
    • जब आप सो रहे हों तो अपना चेहरा अपने चेहरे से दूर रखने की कोशिश करें आपके चेहरे पर लगातार अपने चेहरे का मतलब है कि आपकी गंदगी को आपकी त्वचा में स्थानांतरित किया जाता है, आपको मुँहासे देने और मुँहासे पैदा करने का कारण होता है।
    • अपने बालों को हम से मुक्त रखें - इसे नियमित रूप से एक कंघी के साथ अनजान करें और ब्रश करें जब आप उस पर spikes करना या इसे चमकाना चाहते हैं।
    • समय के साथ सामानों का अच्छा स्टॉक बनाएं। उन घरों में सर्वश्रेष्ठ प्रकार हैं मखमली या फीता के कुछ अवशेषों को सीना, अपने सिर पर टाई या स्कार्फ बांधें, या अपने पिता की टाई की टाई बंद करो ... तो पूछने के लिए, ज़ाहिर है

    चेतावनी

    • अपने आप को रहो ऐसा न हो, जो नहीं है
    • अपने माता-पिता को देने का प्रयास करें कुछ आप क्या कर रहे हैं इसका विचार उन्हें देखने की पीड़ा को बताने के लिए आपको घर छोड़कर एक भूरे बालों वाली बालों वाली किशोरों की तरह छोड़ दें और एक गुलाबी और बैंगनी मौत के शिकार के रूप में वापस आ जाओ।
    • किसी भी घर का बना नुस्खा की कोशिश न करें - एक उचित सैलून में अपने बालों को बनायें जहां लोग वास्तव में जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।
    • चिकनाई / कर्लिंग / अपने बालों को लगातार सुखाने से अंततः इसे सूखा, जला दिया और क्षतिग्रस्त हो सकता है। हमेशा सुरक्षात्मक बाम का उपयोग करें
    • यदि आप रंग, रंग या उनकी पीठ के पीछे काटते हैं, तो वे आपके माता-पिता गुस्से में रह सकते हैं या वे आपको कुछ भी करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। आप अपने बालों को मौलिक रूप से बदलने से पहले अपनी अनुमति के लिए हमेशा पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com