IhsAdke.com

गोथिक लोलिता कैसे बनें

शहरी शैली "लोलिता" जापान में सबसे आम में से एक है और इसकी युवा और मासूम अपील पश्चिम में इसे और अधिक लोकप्रिय बना रही है। इस शैली से, "गॉथिक लोलिता" प्राप्त होता है - गॉथिक और लोलिता शैलियों का (अपेक्षित) मुठभेड़। अब, गोथिक Lolitas के फैशन और जीवनशैली का पालन करने के लिए आपकी बारी है! हालांकि महंगा और समय लगता है, cosplay एक मजेदार गतिविधि है जो एक खुशहाल और समावेशी समुदाय को एक साथ लाती है।

चरणों

एक गॉथिक लोलिता चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
यह आपके पूर्वाग्रहों को पारित करता है लोलिता समुदाय कुछ नहीं पीडोफिलिया के साथ क्या करना है फैशन या जीवन शैली की शैली में कुछ भी नहीं है गोथिक लोलिता में यौन संबंध हैं। काफी विपरीत: इस जनजाति के सदस्य विक्टोरियन, एडवर्डियन या रोकोको होने का दावा करते हैं, और एक शांत और शांत जीवन जीते हैं गोथिक लोलितास (या गोथलोलिस, जैसा कि उन्हें संयुक्त राज्य में कहा जाता है) को संयम और लालित्य को महत्व देना चाहिए
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लोलिता के कई रूपों का अन्वेषण करें लोलिता इनोसेंट पेस्टल्स और लेस पहनती है, और इस धारणा को बनाने की कोशिश करती है कि वह एक है प्यारा. काले और सफेद में गॉथिक लोलिता कपड़े और एक गहरा और अधिक सुरुचिपूर्ण व्यक्तित्व है शैली के अन्य कम सामान्य उपखंड शास्त्रीय लोलिता हैं - अधिक सूक्ष्म और परिष्कृत - और पंक, जो चेन और रिव्केट जैसे उपसाधन का उपयोग करता है। कुछ लोगों को उपर्युक्त शैलियों को मर्ज करना पसंद है - इस आलेख में, आइए, केवल "सामान्य" गोथिक लोलिता की पोशाक और रवैये पर ध्यान केंद्रित करें।
  • विधि 1
    फ़ैशन

    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    लोलिता देखो लिखने का तरीका जानें गॉथिक लोलिता में कई तत्व हैं जो आप चाहते हैं कि आप भिन्न या समायोजित करते हैं, लेकिन कुछ नियम हैं सबसे पहले काले और काले रंग के लिए प्राथमिकता देना है - कपड़े में सफेद या क्रीम में विवरण हो सकता है, लेकिन आपको गॉथिक लोलिता नहीं मिलेगी, जिसकी गुलाबी या अन्य भड़कीला रंग पर प्रकाश डाला गया है। अन्य चीजें हैं जिन्हें आपको पता करने की आवश्यकता है कि यह ड्रेस के लिए कब आता है- नीचे पढ़ें
    • अंडरवियर से शुरू करें लोलिता का सबसे विशिष्ट तत्व घंटी के आकार का स्कर्ट है और घुटने से करीब 5 सेमी या अधिक है। तो यह जरूरी है कि आप स्कर्ट को भरने के लिए पेटीकोट या फ्रेम खरीद लें। विनम्र रहने के लिए अगर हवा आपकी स्कर्ट उठाती है, पेटीकोट के नीचे और अंडरवियर के नीचे मिनी शॉर्ट्स का उपयोग करें। गॉथिक लोलिट्स कोर्सेट भी पहनते हैं, जब तक कि वे उचित रूप से सजग या बटन हैं (कोर्सेट को मुख्य भाग के रूप में, शीर्ष पर कुछ नहीं के साथ, एरो-लोलिटस की आदत है)। पेटीकोट और मिनी-शॉर्ट कभी स्पष्ट नहीं होना चाहिए।
      एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
    • एक अच्छी तरह से बनाया और परिष्कृत ब्लाउज पहनें गॉथिक लोलिटस द्वारा पहने हुए ब्लाउज में आस्तीन और कॉलर पर कढ़ाई, कढ़ाई और फीता विवरण के साथ बहुत विस्तृत टेलरिंग है। यह आदर्श है कि टुकड़ा ढीले या चौड़ा बिना शरीर को अच्छी तरह फिट बैठता है
      एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेटलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • एक अलंकृत स्कर्ट या एप्रन ड्रेस (कोई कॉलर और आस्तीन नहीं) पहनें तामझाम, सुरुचिपूर्ण प्रिंट या पूंछ के साथ कुछ खोजें। कमर से कमर लाइन में, घुटनों की तह में कमरबंद होना चाहिए। एप्रन की पोशाक एक अद्वितीय टुकड़ा है और यह पैरों से कपड़े पहनता है उनमें से अधिकांश भागों में ट्रंक को कवर करते हैं। गॉथिक लोलिटस का एक क्लासिक संयोजन एक सफेद शर्ट या ब्लाउज है जिसे ब्लैक एप्रोन ड्रेस के तहत है। महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए, एक बांस या कोट के बिना ट्रंक के लिए पार्टी पोशाक तैयार की जाती है और पेटीकोट फिटिंग करता है।
      एक गॉथिक लोलिटा चरण 3 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • बुद्धिमान चड्डी का उपयोग करें जबकि क्लासिक लोलिटस आमतौर पर घुटने के ठीक नीचे मोजे पहनते हैं, गॉथिक लोलिट्स घुटनों के ऊपर पेंटीहोस पसंद करते हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें रखने के लिए मिश्र धातु पट्टा का उपयोग करें नायलॉन जैसे चमकदार सामग्री के पैन्थॉज़ से बचें, उन अपारदर्शी के पक्ष में।
      एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    • काले जूते चुनें मैरी जेन जूता (चाहे क्लासिक या हाई एलीड) लोलिता देखो का एक अनिवार्य तत्व है गॉथिक लोलिता की तरह, आपको उन्हें काले रंग में पहनना चाहिए (या कम से कम काले रंग में) अगर आप मैरी जेन के जूते या अन्य बदलाव को पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कुछ चुनते हैं जो आपको एक पतला और प्राकृतिक सिल्हूट देता है - भारी बूट गोथिक लोलिता से मेल नहीं खाते।
      एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 5 नामक चित्र का शीर्षक
    • बाल सामान का उपयोग करें सबसे प्रतिष्ठित "ऐलिस इन वंडरलैंड" शैली आर्चर है। सुशोभित तिरास, clamps और टैब भी महान विकल्प के साथ ही पुरानी टोपी हैं, voilettes आदि
      एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 6 नाम का चित्र
    • एक कोट खोजें ठंड के महीनों में, गॉथिक लोलिट्स जैकेट या दर्जी बनाये गए जैकेट में रहते हैं, हमेशा काला या किसी अन्य काले रंग में (शराब, नौसेना नीला, बैंगनी या गहरा हरा)।
      एक गॉथिक लोलिटा चरण 3 बुलेटलेट 7 शीर्षक वाला चित्र
    • सामान के साथ देखो समाप्त करें गॉथिक लोलिता में गॉथिक लोलिटस में, जो लोग सनी दिनों पर छतरियां लेते हैं, जो लोग पार करते हैं, जो लोग ताबूत के आकृति वाले पर्स का इस्तेमाल करते हैं ... एक अद्वितीय शैली बनाने के लिए सामान के साथ रचनात्मक रहें।
      एक गॉथिक लोलिटा चरण 3 बुलेट 8 शीर्षक वाला चित्र
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी अलमारी सेट करें गॉथिक लोलिटस कपड़े, जब अच्छी तरह से बनाया जाता है, तो कई सालों तक रह सकता है - दूसरी तरफ, वे सामान्य कपड़े से ज्यादा महंगे होते हैं। अपनी अलमारी में बौद्धिक रूप से निवेश करें, उन हिस्सों को प्राथमिकता दे जो आपको पसंद हैं और जो गुणवत्ता वाले सामग्रियों से उत्पादित हैं एक पेटीकोट और मिनी शॉर्ट्स खरीदकर प्रारंभ करें, और वहां से अपने देखो विस्तृत करें
    • ऊतकों पर ध्यान दें कपास, ऊन, ऑर्गेंडी, फीता और अन्य उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के टुकड़े को प्राथमिकता देते हैं। साटन और मखमली कपड़े को एक व्यंग्य पहलू देते हैं और दिन-प्रतिदिन के लिए उपयुक्त नहीं हैं। और सस्ते, मोटे-बुना फीता आपका संगठन सुस्त और मैला लग सकता है।



      एक गॉथिक लोलिता चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    प्रकाश और प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें यह एक ऐसा मुद्दा है जहां गॉथिक लोलिता सामान्य गॉथिक से अलग है - यह कभी भी चेहरे पर सफेद पाउडर नहीं गुजरता है और गहरे रंग की छाया या लिपस्टिक नहीं पहनता है। फीड हुई आँख और लाल लिपस्टिक स्वीकार्य हैं, लेकिन एक प्राकृतिक मेकअप भी बेहतर है
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रभावित करने के लिए पोशाक प्रत्येक नए संगठन को एक घटना होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप साफ, अच्छी तरह दबाए गए हिस्सों का उपयोग करें, और अपने बालों के लिए समान रूप से कठिन काम करें और मेक-अप करें - इस तरह के अनमोल कपड़े पहने हुए ढक्कन दुखद होगा। आगे की योजना बनाएं
  • बीओ ए गॉथिक लोलिता चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    5
    रोज़ाना कपड़े में लोलिता स्टाइल शामिल करें जब आप लोलिता की तरह सिर से पैर की अंगूठी की तरह नहीं पहना सकते, तो अपने लुक पर थोड़ा सा विवरण जोड़ें: हो सकता है कि आपका लेस चोकर आपके काम के सूट से मेल खाता है - अगर आप मॉल में जाते हैं और आप बहुत अलग ढंग से तैयार नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक बैग ले सकते हैं सुंदर। ये ऐसी चीजें हैं जो आपको अद्वितीय बनाती हैं और लोगों को गॉथिक लोलिता के रूप में आपकी पहचान करने की इजाजत दे सकती हैं, भले ही यह पूरी तरह से "विशेषीकृत" न हो।
  • विधि 2
    जीवन शैली

    एक गॉथिक लोलिता चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अच्छा आसन है गॉथिक लोलिता वेशभूषा का अधिक प्रभाव पड़ता है जब पहनने वाला एक सच्चे आसन होता है, कंधे ऊपर खड़े होते हैं और सिर उच्च रखे जाते हैं अपने पैरों को खींचने के बजाय दीपक और दृढ़ संकल्प के साथ चलना
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अच्छा शिष्टाचार है क्योंकि उन्नीसवीं सदी में लोलिता शैली की जड़ें हैं, इसलिए उस युग के शिष्टाचार को अनुकरण करना सुविधाजनक है। जब बोलते हो, विनम्र और स्पष्ट हो, और भाषा के अशिष्ट और दोषों से बचें पसीना मत करो हर किसी के प्रति विनम्र रहें और अजनबी या उन लोगों को बधाई दें जिनके साथ आपकी थोड़ी अंतरंगता है और सिर्फ एक मंजूरी और मुस्कुराहट। बिना किसी कठोर-कंगालता के बिना आश्वस्त रहें, आपको बिना किसी अपवाद के रूप में ऐसा करने दे।
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने पुराने जुनूनी शौक के साथ मनोरंजन करें विक्टोरियन काल में आम कला और कौशल को माहिर करके अपने जीवन में कुछ वर्षों की सुंदरता लाओ सीवन और तख़्ते (दोनों का उपयोग आपकी अलमारी के लाभ के लिए किया जा सकता है, अगर आपका पैसा सीमित है या यदि आप जापान से कपड़े नहीं खरीद सकते हैं), खाना पकाने, सुलेख, पेंटिंग, ड्राइंग और डाक टिकट या प्राचीन वस्तुओं का संग्रह।
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रोज़मर्रा की जिंदगी में प्रेरणा और सुंदरता के स्रोतों को देखें एक तरह से, Lolitas बेगुनाही और आश्चर्य है कि बच्चों को चीजों के सामने है को बनाए रखने की तलाश है। अधिक आशावादी और कम कुंद दृश्य लेने की कोशिश करें, और आपका रवैया बदल जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • धीरे से शुरू करो अगर आप गॉथिक लोलिता ड्रेसिंग करते समय आश्वस्त नहीं महसूस करते हैं, तो एक समय में अपने कपड़े के एक टुकड़े को जोड़ने का प्रयास करें, या अधिक आरामदायक शैली अपनाने का प्रयास करें।
    • गॉथिक लोलिता की तरह गोथिक लोलिता की जीवनशैली को अपनाने की आवश्यकता नहीं है।
    • जापानी कपड़े से अपने कपड़े खरीदने के लिए अनिवार्य नहीं है
    • याद रखें कि लोलिता संस्कृति का उद्देश्य रचनात्मकता और नवीनता है आप अपने व्यक्तित्व को बनाए रख सकते हैं (और उन्हें भी)
    • जब तक आप उन्हें बनाते हैं, तब तक पिस्सू बाजार कपड़े खरीदने के लिए शानदार जगह होते हैं
    • फैशन और सजावट के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत पत्रिका है गोथिक लोलिता बाइबल, अंग्रेजी और जापानी में त्रैमासिक प्रकाशित आप नीलामी साइटों पर पिछले मुद्दों को खरीद सकते हैं, जैसे कि ईबे.
    • यदि आप इस शैली को दैनिक उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि दृश्य में दोनों को लोड न करें (उदाहरण के लिए सरल सामान का उपयोग करके)।

    चेतावनी

    • अगर आप जापान से कपड़े खरीदने जा रहे हैं, तो याद रखें कि कपड़ों के रूप में पश्चिम की तुलना में छोटे होते हैं। एक आकार पर टुकड़े खरीदें जो आप सामान्य रूप से पहनते हैं और मरम्मत करते हैं, यदि आवश्यक हो तो।
    • सबसे अधिक उत्साही लोलिटस लोलिटस को दर्शाता है posers या "इटा लोलिता" या सिर्फ "इटा" जैसी गाड़ियां। जो भी आप चाहते हैं उसका उपयोग करें, लेकिन अगर कोई इसे "आईटीए" कहता है, तो पता है कि यह कोई प्रशंसा नहीं है

    आवश्यक सामग्री

    • मिनी शॉर्ट्स और पेटीकोट्स
    • गॉथिक स्कर्ट, ब्लाउज और कपड़े स्कर्ट बहुत लंबा नहीं होना चाहिए
    • घुटनों या छोटे फीता मोज़ा के ऊपर मोज़े या मोज़ा
    • ब्लैक मैरी जेन शूज़
    • गॉथिक लोलिटा सहायक उपकरण: ताबीज, फीता, धनुष, फीता के विवरण के साथ कोर्सेट्स, फिंगरलेस दस्ताने, फीता चोकर और धारीदार मोजे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com