IhsAdke.com

एक सुंदर गॉथिक गर्ल कैसे बनें

एक प्यारा गोथ लड़की कैसे जानना चाहते हो? याद रखें: यह जानकारी किशोरों के लिए लक्षित है जो बिना किसी अतिशयोक्ति के अपने स्वयं के व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करना चाहते हैं। इससे पहले कि आप कुछ भी करें, आपको पोशाक की शैली चुनने की आवश्यकता है। हालांकि, अगर आप नहीं करना चाहते हैं, तो खुद को लेबल न करें या स्वयं को एक एकल शैली में सीमित न करें। गॉथिक प्रकार नीचे सूचीबद्ध हैं:

चरणों

विधि 1
पारंपरिक गॉथिक

एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
संगीत सुनें ऐसा कहा जाता है कि गॉथिक उपसंस्कृति 1 9 80 के दशक में पैदा हुआ था, और उस समय तक संगीत इसका एक अंतर्निहित पहलू था। बॉहॉस, सायूूसी एंड द बनशीस, जन्मदिन पार्टी, दया की बहनों और सभी कि कुख्यात नाइट क्लब Batcave महसूस किया गया था: इस प्रकार, पारंपरिक गोथिक शैली का पहला बैंड की सराहना करते हैं। अन्य प्रभावशाली बैंड (जैसे मखमली भूमिगत) को भी माध्यमिक देवताओं के रूप में सम्मानित किया जाता है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    तदनुसार पोशाक। पारंपरिक गोथिक शैली का पुनर्निर्माण करने आदि गोथिक, यह एक बहुत गुंडा जनजाति से प्रभावित था: अपने सदस्यों फिशनेट जैसे मोज़े, चमड़े का जैकेट, छेदन, भारी मेकअप और की याद ताजा करती वेशभूषा के साथ देखा गया था दासता. एक अन्य तत्व जो गुंडा की गॉथिक उधार देता है वह रंग काला है (लेकिन यह भी अन्य काले रंग का उपयोग करता है, जैसे बैंगनी)।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    गॉथिक के सिद्धांत पर अनुसंधान करें चूंकि परंपरागत गॉथ इस अवधि से प्रेरित हैं, इसलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानना चाहिए ताकि वह मज़बूती से पुनर्जीवित हो सके।
  • विधि 2
    रोमांटिक या विक्टोरियन गोथिक

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 7 शीर्षक चित्र
    1
    अंधेरे, कामुक और रहस्यमय नारे हैं हालांकि परंपरागत गॉथिक को 80 के संगीत दृश्य के साथ करना पड़ता है, रोमांटिक विक्टोरियन साहित्य और इसके द्वारा प्रेरित फिल्मों द्वारा निर्मित रहस्यमय और कामुक दुनिया को समर्पित है। दूसरे शब्दों में, इस मामले में "गॉथिक" शब्द को सांस्कृतिक आंदोलन की तुलना में गोथिक वास्तुकला के साथ करना अधिक है। उनकी सबसे विशिष्ट विशेषताएँ मखमल और फीता हैं, फहराता कपड़े (मध्ययुगीन और विक्टोरियन काल से प्रेरित), और कविता और साहित्य के लिए स्वाद।
  • एक सुंदर गॉथ गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    भावुक, रचनात्मक और काल्पनिक हो यह आश्चर्यजनक नहीं है कि रोमांटिक गॉथ भावनात्मक, कल्पनाशील और सपने देखने वाले हैं उनके लिए, मृत गुलाब, खंडहर और प्राचीन कंकाल में कब्रिस्तान अविश्वसनीय सुंदरता के साथ संपन्न छवियां हैं। परंपरागत गोथिक में प्रचलित भयावह संगीत के बजाय, वे उदास बैंड, धीमी गीत और ईथर ध्वनि (उदाहरण के लिए प्रेम स्पायरल नीचे की ओर) और लोक समूहों (सभी के बारे में ईव और विश्वास और मनोविज्ञान) को पसंद करते हैं। दया और चिकित्सा के बहनों अन्य उदाहरण हैं। और, ज़ाहिर है, ऐसे लोग भी हैं, जो संगीत संगीत पसंद करते हैं, विशेषकर बाख या वैगनर।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 49 शीर्षक चित्र
    3
    गॉथिक फ़ैशन के लिए सबसे बड़ा प्रभाव गॉथिक साहित्य का ब्रह्मांड और इसकी सिनेमेटोग्राफिक रूपान्तरण है, विशेषकर एडगर एलन पो और ब्राम स्टोकर जैसी विक्टोरियन लेखकों के काम में पाया गया। विक्टोरियन फैशन विशेषताएं जैसे कोर्सेट्स, फीता, ओवरकोट और पीली त्वचा संपूर्ण रूप से गॉथ्स में लोकप्रिय हैं, लेकिन विक्टोरियन गॉथिक की तरह उन्हें कोई दुर्व्यवहार नहीं किया जाता है
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 47 शीर्षक चित्र
    4
    एक प्रतिष्ठित और प्रतिष्ठित छवि को व्यक्त करें कपड़े को बुद्धिमत्ता दिखाने और ऐतिहासिक रूप से वफादार होना है (जाहिरा तौर पर कोर्सेट सूट के नीचे जाता है)। प्रोम कपड़े और गाउन इस खंड में विशेष रूप से आम हैं
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 51 शीर्षक चित्र
    5
    विक्टोरियन अवधि के अभिजात वर्ग के साथ लोकप्रिय थे गतिविधियों के साथ शामिल हो जाओ इसमें थियेटर, मुखौटे वाली गेंदें, चाय और कविता शामिल हैं और, ज़ाहिर है, डिकेंसियन या विक्टोरियन त्योहार जो इस संगठन में परेड के लिए बहाने पेश करता है (ऐसा नहीं है कि आपको एक बहाना चाहिए)।
  • विधि 3
    मध्यकालीन गोथिक

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम नामक चित्र 55 कदम
    1
    मध्य युग की तरह ड्रेस अप करें "गॉथिक" एक शब्द है जो कि महल, कैथेड्रल और अन्य पुरानी इमारतों को संदर्भित करता है, इसलिए मध्ययुगीन सभी के द्वारा इतने सारे गोथ का हित है वे मध्यकालीन फैशन के आधार पर (अस्पष्ट) कपड़े पहनते हैं, और पुनर्जागरण मेले और ऐतिहासिक समय के लिए समर्पित घटनाओं में पाए जा सकते हैं। जाहिर है, सभी कपड़े और गतिविधियों जिसमें वे शामिल हैं जरूरी मध्यकालीन नहीं होना चाहिए: संभव है कि सेल्टिक या ट्यूडर तत्वों को भी शामिल करना संभव है
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 53 शीर्षक चित्र
    2
    एक अच्छा ऐतिहासिक अर्थ विकसित करना मध्ययुगीन गॉथिक संग्रहालयों, महल, चर्चों और प्राचीन स्मारकों में पाए जाते हैं, और जब वे कब्रिस्तान जाते हैं, तो टॉम्बस्टोन के नाम और तिथियों को पढ़ना होता है। जब वे शादी करते हैं, तो वे एक मध्ययुगीन समारोह का आयोजन करते हैं और पूर्व-राफेलिइट चित्रों और छिलके के पुनरुत्पादन के साथ भर में एक घर में जाते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 57 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    संगीत को जानिए मध्ययुगीन गोथिक का स्वाद शास्त्रीय संगीत और ग्रेगोरियन मंत्र लोक (Loreena McKennitt) के साथ संयुक्त, वायव्य गीत (विश्वास और विचार) का एक मिश्रण के रूप में यह होना चाहिए, मध्यकालीन बेब्स है और,।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 58 शीर्षक चित्र
    4
    मध्यकालीन विषयों और विषयों में रुचि रखें अक्सर मध्ययुगीन महिला गॉथिक चुपके से आर्थरियन पौराणिक कथाओं के मोर्गन ले फे, और पुरुषों की तलवारों के साथ जुनून होना चाहेंगे।
  • विधि 4
    साइबर गॉथ

    चित्र एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 11
    1
    साइबर गॉथिक के व्यक्तित्व और लक्षण जानने के लिए यह क्या है जब कोई "गॉथिक" शब्द के बारे में सोचता है, तो उसके दिमाग का क्या विरोध है। इसके सदस्यों जैसे नीयन रंग, भविष्य और तकनीकी विषयों, और इलेक्ट्रॉनिक संगीत की एक शैली को सुनें जो गोथिक रॉक से जितना संभव हो उतना विविध है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 13 शीर्षक चित्र
    2
    समझें कि उन्हें गोथ क्यों कहा जाता है यह किनारा भी नाम क्यों है? ऐसा हो सकता है क्योंकि वर्तमान दृश्य उद्योगपति, गॉथिक संगीत के एक इलेक्ट्रॉनिक और अधिक प्रयोगात्मक चचेरे भाई से लिया गया है। यह भी हो सकता है क्योंकि संगीत शैलियों के गीत (इलेक्ट्रॉनिक बॉडी म्यूजिक, या ईबीएम - उदाहरण के लिए: वीएनवी नेशन) अन्य प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक संगीत के प्रशंसकों के लिए बहुत गहरे या नकारात्मक हैं। या फजी बाल की वजह से
  • 3
    तदनुसार पोशाक। अन्य लोगों को इसे आसानी से साइबर-गॉथिक के रूप में पहचानने की आवश्यकता है इस जनजाति के लोग आमतौर पर क्लब के सबसे प्रबल होते हैं: वे रंगे बाल पहनते हैं, काले चश्मे वायुयान, भविष्य के कपड़े और उज्ज्वल लंड जबकि न्यू रॉक प्लेटफार्म कूदता पर संतुलन।
  • 4
    पता है कि अन्य गोथ आप नापसंद हो सकते हैं हालांकि वे गॉथ के सबसे जीवंत सदस्य हैं, हालांकि, साइबर-गॉथ्स को आंदोलन के अन्य किस्में, खासकर उद्योगपतियों के प्रतिद्वंद्वियों से नफरत है। हालांकि, यह इनकार नहीं किया जा सकता है कि साइबरनेटिक दृश्य इन दिनों बहुत ज़रूरी है और यह हर दिन अधिक लोकप्रिय हो जाता है।
  • विधि 5
    गॉथिक बुत

    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    भ्रष्ट रहो गॉथिक आंदोलन के बाद से इसकी स्थापना के बाद से दुर्व्यवस्था का हिस्सा रहा है, जब बॉहॉस जैसे बैंड दिखाई देते हैं, जिनके चेन चेन, चमड़े, फिशनेट स्टॉकिंग्स और स्टेज वेशभूषा पर पहनाते थे दासता. यह छवि (और जीवनशैली) अभी भी बहुत लोकप्रिय है, और समकालीन गॉथिक फेटिशिस्ट्स से संबंधित सेक्सी कपड़ों की एक भी व्यापक विविधता तक पहुंच होती है दासता. इस क्षेत्र में टैटू, पीरिसिंग और शरीर संशोधन की अन्य रूपरेखा बहुत लोकप्रिय हैं। ऐसे लोग हैं जो रात्रिस्तंभ पर हथकड़ी, मास्क, जीएजी और मारने के कुछ साधनों को छोड़ना पसंद करते हैं।
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    संगीत की पहचान करें लगभग हर गॉथिक बैंड ने अपने कैरियर में किसी भी बिंदु पर सेक्स के बारे में गाना बना दिया था, इसलिए गॉथिक फ़ुटिस्टिस्ट से कोई संगीत शैली नहीं है, हालांकि 1 9 80 के दशक की नई लहर (डिपे मोड) और औद्योगिक (थ्रोबिंग ग्रिस्टल) अन्य कलाकारों की तुलना में इस विषय के साथ सौदा
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आराम करो। यह अपेक्षा की जाती है कि विशिष्ट फिफ्टीस्ट गॉथिक ने सभी चीजों और सभी लिंगों के साथ, जीवनकाल में एक बार, सभी चीजों का अनुभव किया है। या कम से कम वे यही कहते हैं
  • विधि 6
    गॉथिक हिप्पी

    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    हिप्पियों और गोथिक हिप्पी को समझें गॉथिक दुनिया में दो प्रकार के लोग हैं: जो हिप्पी अपने स्वाद के लिए बहुत आशावादी हैं और जो हिप्पी हैं नमूने अपेक्षाकृत प्रचुर मात्रा में, गोथिक हिप्पी प्रकृति से प्यार है, बुतपरस्त, विक्का या नए धर्मों के अनुयायियों सामान्य रूप में और मोमबत्ती, क्रिस्टल, धूप, टैरो की तरह काम करता है और मूल रूप से कुछ भी आप एक रहस्यमय की दुकान में खरीद सकते हैं। हिप्पियों और गॉथिक हिप्पी के बीच एकमात्र अंतर अंतर यह है कि ये काले और गुप्त प्रतीकों का उपयोग करते हैं।
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रकृति का सम्मान करें हिप्पी की तरह, उनके गॉथिक डेरिवेटिव अक्सर शाकाहारियों या वेगाएं और जानवरों के अधिकारों के अधिवक्ताओं के हनन करते हैं। जब वे विश्व शांति के लिए विरोध नहीं कर रहे हैं, तो वे खुद को अधिक खाने और पीते हैं, और नदियों में नाइटक्लब बनाकर - "प्राचीन सेल्टिक अनुष्ठान" का हिस्सा हैं।
  • एक सुंदर गॉथ गर्ल चरण 25 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    गोथिक हिप्पियों द्वारा सुनाई गई संगीत को मिलो वे अंधेरे लोगों (जैसे विश्वास और विचार), वायव्य संगीत (Cocteau जुड़वां) और बुतपरस्त रॉक (Inkubus Sukkubus) की आवाज ध्यान, पारंपरिक लोक और नए युग के अलावा देखा जा सकता है। पुराने हिप्पी गॉथ्स नेफिलिम, द कल्थ और 1 9 80 के दशक (टोन ऑन टेल पर) के साइकेडेलिक संगीत के क्षेत्र सुनते हैं।
  • विधि 7
    जे-वहशी (गॉथिक लोलिता)

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 27 शीर्षक चित्र
    1
    गोथ के जापानी पक्ष को जानिए शायद "गॉथिक" नाम इस उपसमूह पर लागू नहीं होता है। हालाँकि वैकल्पिक ऑडियंस की पोशाक जो हराजूुक (टोक्यो जिला लंदन के केम्डेन जिले के बराबर है) को अक्सर पश्चिमी विश्व के गोथिक आंदोलन से प्रेरित है, की प्रवेश जम्मू गोथ इस उप-संस्कृति अन्य तरीकों से होती है: या तो कॉस्प्ले, या संगीत दृश्य जापान के विकल्प (कि, एनिमी पात्रों के रूप में ऊपर ड्रेसिंग की प्रथा है) के माध्यम से - दृश्य Kei, जिनकी जड़ें जाहिरा तौर पर रॉक बैंड एक्स-जापान के लिए वापस जाओ ।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 2 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    संगीत की सराहना कीजिए जम्मू गोथ. दृश्य केई कलाकारों की आवाज बहुत भिन्न होती है यह बहुत भारी धातु (एन ~ ग्रे डिर ~) भावुक या यूरो पॉप (ल आर्क en Ciel, द्वेष Mizer) के पक्षों के पास के समान हो सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है, हालांकि, बैंड, जो एक उभयलिंगी और अचूक मिश्रण में गुंडा और ग्लैम के गोथिक तत्वों का मिश्रण की नज़र है। बहुत अक्सर, इन समूहों के सदस्य - विशेष रूप से पुरुष, अधिक बार न की जाने वाली - संभवतया सबसे ज्यादा स्त्री की तलाश में लगते हैं, यहां तक ​​कि रूपांतरणवाद के लिए अपील भी करते हैं।
    • यह शैली हाल ही में दुनिया भर में आई है, और अब पश्चिमी जापानी फैशन के तत्वों को उधार देते हैं इस घटना का सबसे लोकप्रिय और विशिष्ट समूह है गॉथिक लोलिता (जो, गोथिक और विक्टोरियन फैशन के अलावा, भी प्रेरित है ऐलिस इन वंडरलैंड और प्रतिष्ठित फ्रेंच नौकरानी पोशाक में), जो पहले से ही पश्चिमी दुनिया के गॉथिक दृश्यों का हिस्सा बन गया है
  • विधि 8
    रिवेथहेड, ट्रंक या औद्योगिक गॉथिक

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 33 शीर्षक चित्र
    1
    RIVETHEADS, औद्योगिक गॉथिक, शायद ही कभी गोथिक पर विचार है, हालांकि दोनों समूहों में एक ही दुकान में डिस्क और कपड़े खरीदने के लिए और एक ही क्लब में भाग लेने। यह दृश्य तब शुरू होता है जब थ्रब्रबिंग ग्रिस्टल ने अपना स्वयं का रिकॉर्ड लेबल, औद्योगिक रिकॉर्ड्स का उद्घाटन किया, जो प्रयोगात्मक इलेक्ट्रॉनिक संगीत की एक नई और अजीब शैली प्रकाशित की। कुछ रिवेथहेड्स के लिए, यह एकमात्र सच्चा "औद्योगिक" गीत है - जैसे एसपीके और द लेदर नन 1 9 80 के दशक के शुरू में इस दृश्य का नेतृत्व किया था।



  • चित्र एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 31
    2
    समकालीन दुनिया में, औद्योगिक दृश्य साइबर परिदृश्य के एक शोर, क्रूड, डायस्टोपियन संस्करण जैसा दिखता है। आधुनिक rivethead सुन DarkWave बैंड (Wumpscut, स्किनी पिल्ला), शैली ईबीएम की एक भारी संस्करण, और यहां तक ​​कि और अधिक लोकप्रिय औद्योगिक बैंड (नाइन इंच नेल्स मंत्रालय, क्म्फ्डम) है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 35 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    औद्योगिक साइबर गॉथिक भविष्य सामग्री के बारे में की याद ताजा फैशन है, लेकिन यह भी बहुत कुछ मोनोक्रोम, कम "गठबंधन" है और एक मजबूत सैन्य प्रभाव है। रिवेटहेड्स पर मैट्रिक्स सहित विज्ञान-कथा फिल्मों के प्रभाव - निस्संदेह उनके ओवरकोटों से प्रभावित नहीं हैं, न कि अधिक दबी हुई सलाखों में भी।
  • विधि 9
    मौत झूली कुरसी

    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 37 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    वे कई गुंडा और गॉथिक के बीच "लापता लिंक" के द्वारा विचार किया जाता है, इसलिए पारंपरिक गॉथिक के साथ दिखने वाले और संगीत स्वाद के उल्लेखनीय समानता। फिर भी, यदि इन आखिरी लोगों के लिए गॉथिक सबकल्चर मर चुका है, तो मौत के रॉकर्स का मानना ​​है कि वह अब भी जीवित है - हालांकि एक गूंज शरीर में।
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 39 को चित्रित किया गया चित्र
    2
    आसानी से फट फिशनेट, बैंड टी शर्ट और विशाल बालों की परतों ओवरलैपिंग के कारण पहचानी, मौत रॉकर्स सिर्फ क्लासिक गॉथिक रॉक (जिसका सबसे महत्वपूर्ण उदाहरण ईसाई मौत, नमूना और विदेशी शुक्र लेनेवाला कर रहे हैं), लेकिन यह भी की एक नई लहर को सुनने नहीं है सिनेमा अजीब और दुखद काले जैसे जंगली आंखों कलाकारों, साथ ही आतंक गुंडा और साइकोबिली की अन्य बैंड। जो कुछ भी संलिप्त, बुराई और लाश, चमगादड़ और मौत के साथ क्या करना है अच्छी तरह से यहाँ अच्छी तरह से चला जाता है।
  • 3
    मौत के रॉकर्स को भी पुराने हॉरर फिल्मों के प्यार (अधिक पनीर बेहतर) और हास्य की एक महान (और थोड़ा गलत प्रस्तुति) भाव से, लगभग हमेशा ही दिखाया जाता है
  • विधि 10
    बेबी बॅट

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 43 कदम शीर्षक चित्र
    1
    आतंक, गॉथिक बालवाड़ी, मर्लिन मैनसन के प्रशंसकों, गोथिक शॉपिंग सेंटर के बच्चों.. ये किशोरावस्था और बुजुर्गों को कई नाम मिलते हैं, जिनमें से कई झूठी हैं वे अक्सर गोथिक समुदाय के पुराने सदस्यों के उपहास और अवमानना ​​के शिकार हैं आपका अपराध? आम तौर पर, वे काफी पुरानी 1980 के दशक को याद करने के लिए नहीं कर रहे हैं, काफी अमीर "सही" गॉथिक कपड़े वहन करने में नहीं हैं, और काफी बुद्धिमान शैली "सही" संगीत सुनना या राशि "सही" का उपयोग नहीं किया जा रहा है मेकअप का
  • एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 41 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यह सच है कि, हालांकि उन्हें गॉथिक माना जाता है, बेबी चमगादड़ मूल उपसंस्कृति के सदस्यों के साथ कई असहमति हैं: धातु पसंद करते हैं (मैरिलिन मैनसन और एचआईएम ठेठ संगीत हैं बच्चा बल्ला), धातु फैशन या स्केटर के अनुसार पोशाक, और उनकी उपस्थिति अच्छे स्वाद की तुलना में दूसरों की संवेदनशीलता को झटका करने की अधिक इच्छा को दर्शाती है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम शीर्षक से चित्र 45
    3
    जैसा कि परंपरागत गॉथ्स जानने के गंजे हैं, प्रेस भी उन्हें "गॉथिक" समझता है यद्यपि यह उन सभी को परेशान कर रहा है जो मिश्रण नहीं करना चाहता है बेबी चमगादड़ (और विशेष रूप से बेबी चमगादड़ जो केवल आंदोलन के लिए आंदोलन का पालन करते हैं), हमें याद रखना चाहिए कि यह प्रेस था जिसने पहले संगीत आंदोलन का वर्णन करने के लिए "गॉथिक" शब्द को लोकप्रिय किया था। इस तरह, वर्तमान में, गॉथिक क्या नहीं है और क्या है यह अलग करना मुश्किल है।
  • 4
    यह देखने के लिए आम है बेबी चमगादड़ फैशन और संगीत स्वाद के संबंध में एक निश्चित "परिष्कार" विकसित करें और गॉथिक समुदाय के सबसे समर्पित सदस्य बनें इसी कारण से उनका सम्मान किया जाना चाहिए, अस्वीकार नहीं किया गया है।
  • विधि 11
    metalhead

    एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 61 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गॉथिक स्पेक्ट्रम में धातुकर्मियों की स्थिति बेहद जटिल और विवादास्पद मुद्दा है। एक तरफ, वहाँ गॉथिक (और metalheads) जो तर्क है कि दो उप-संस्कृतियों अलग संस्थाएं हैं, अलग मूल है और फैशन और जीवन शैली में अन्य मतभेद का उल्लेख नहीं विभिन्न संगीत शैलियों का उत्पादन, और इस तथ्य से जनता को भ्रमित कर रहे हैं दो केवल गलत सूचना का नतीजा है
  • 2
    दूसरी ओर, उन दोनों के बीच काफी समानताएं (विशेष रूप से प्रवृत्ति काले और गहरे विषयों के लिए एक स्वाद और डरावना पहनने के लिए) मर्ज किए गए बनने के लिए, और तेजी से खुद को फैशन और दो के संगीत में आदान-प्रदान देखते हैं। नाइटक्लब जो धातु और गॉथिक संगीत दोनों खेलते हैं, कुछ भी असामान्य नहीं हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 63 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    (नाइटविश, Lacuna Coil) इसके अलावा, वहाँ कई समूहों और धातु उपशैलियों है कि दोनों पक्षों को खुश कर सकते हैं, गॉथिक मेटल और कयामत धातु (प्रकार हे नकारात्मक, त्रासदी के थियेटर) या बैंड जो गॉथिक कल्पना में आधारित हैं जिनमें शामिल हैं , गॉथिक बैंड की तुलना में अधिक गॉथिक। और हम यहां तक ​​कि औद्योगिक धातु (नौ इंच की नाखून, रामशिन) का उल्लेख नहीं करते हैं, जो इस मुद्दे को और भी जटिल बनाते हैं। यह सब "गॉथिक" की एक व्यक्तिपरक परिभाषा पर निर्भर करता है, और क्या इस उपसंस्कृति से संबंधित संगीत, शैली या व्यवहार द्वारा निर्धारित किया जाता है।
  • विधि 12
    गॉथिक जैक

    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 66 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    संक्षेप में, हर गोथ एक geek है आखिरकार, पुरानी पुस्तकों को पढ़कर और अजीब संगीत इकट्ठा करके कम से कम एक छोटी सी गीक के बिना तैयार होने में कितना समय व्यतीत करना संभव है? आप सभी गॉथ पर गीक्स के निशान देखेंगे, इसलिए, लेकिन उनमें से कुछ दूसरों की तुलना में अधिक से अधिक अनुपात में हैं
  • 2
    ठेठ गॉथिक geek गॉथिक के दृश्य पहलुओं को कम और अधिक अंधेरे और काल्पनिक काल्पनिक पर जोर दिया। यद्यपि इस जनजाति के लोग दूसरों के रूप में स्पष्ट रूप से गॉथिक नहीं हैं, हालांकि, इस सांस्कृतिक आंदोलन के अंतर्गत आने वाले प्रतीकों और कलात्मक प्रभावों के बारे में उनका ज्ञान अक्सर श्रेष्ठ होता है। वे टीवी कार्यक्रमों के लिए विज्ञान कथा, कल्पना और आतंक की पुस्तकों की पसंद के लिए आरपीजी के लिए बहुत इच्छुक हैं पंथ और गॉथिक अपील के साथ फ़िल्में वे कंप्यूटर गेम और एनीम को अन्य भागों के प्रशंसकों से भी ज्यादा पसंद करते हैं। वे नाइट क्लबों की तुलना में कॉमिक दुकानों में अधिक होने की संभावना है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 68 शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    गॉथिक गेइकस कुछ ऐसे बुद्धिमान, रचनात्मक और सहानुभूति वाले सदस्य हैं जो आपको मिलेंगे। उपयुक्तता के साथ, उनके पास एक संगीत स्वाद होता है जो अक्सर विविध और उदार होता है, हालांकि वे बैंड के लिए अधिक आकर्षित होते हैं जो गाते हैं रिंगों के भगवान, चुथु और गीक अपील के अन्य मुद्दे
  • विधि 13
    Gothabilly

    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 70 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एल्विस प्रेस्ली, द कॉम्प्स, पुरानी हॉरर फिल्मों की एक मुट्ठी और लूटिंग का एक संकेत के साथ आप क्या मिलते हैं? गोथबिलि - संगीत और शैली दोनों में उदार स्वाद के साथ गॉथ की दुर्लभ और विदेशी दौड़।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 72 शीर्षक चित्र
    2
    रॉकाबिली से व्युत्पन्न (रॉक `एन` रोल अमेरिका-1950) और साइकोबिली (1980 के दशक के गुंडा आंदोलन, बहुत रॉकाबिली से प्रभावित), gothabilly खींचता है, नेत्रहीन और संगीत की दृष्टि से, एक रेट्रो सौंदर्य, चिपचिपा - और उसे एक अंधेरे स्पर्श देता है मृत्यु के रूप में, एक आंदोलन जिसके साथ वह कई गुण, संगीत और शैली का हिस्सा होता है, वह अक्सर व्यंग्यात्मक और जानबूझकर रूढ़ी है। यहां से बैंड के विनोदी नाम आए हैं जो इस दृश्य को बनाते हैं: नाचो नॉक द हिलबीली लाश, पागल गर्ल और पिशाच बीच लड़कियां
  • 3
    असाधारण टैटू, चेरी सामान, और बॉलपॉइंट कलम से भरे हुए, गोथबिलली शैली गॉथ की सबसे आंख को पकड़ने वाला है।
  • विधि 14
    कैबरे गॉथिक

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 76 शीर्षक चित्र
    1
    कैबरेट्स और पर्ललेस्क की सेक्सी और असाधारण दुनिया गोथिक का एक स्वाभाविक साथी है - वास्तव में, कॉर्सेट्स, गर्टर्स और ब्लैक सूट कई वर्षों से इस आंदोलन के निशान हैं। तो ऐसा हो सकता है कि "अंधेरे कैबरे" का उद्भव अपरिहार्य हो गया है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 74 शीर्षक चित्र
    2
    दृश्य, उत्तेजना और कैबरे गॉथिक ध्वनि, बैंड ड्रेसडेन गुड़िया द्वारा typified है, हालांकि कई अन्य बैंड और कलाकारों संगीत और परिहास्य कल्पना का इस्तेमाल किया है: सिओक्सी और बांसहेस, वोल्टेरा, लिंग गिरोह बच्चों और कुख्यात टाइगर लिली, नाम करने के लिए, लेकिन कुछ यहां तक ​​कि "गॉथिक" मेटालर मर्लिन मैनसन भी बड़बड़ाना (काफी सचमुच, अगर हम दिता वॉन तेज़ पर विचार करते हैं) के साथ छेड़छाड़ की।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 78 कदम शीर्षक चित्र
    3
    उत्साही लोगों के अनुसार, प्रामाणिक पटाखे को समान अनुपात में स्टाइलिश होना चाहिए क्योंकि यह सेक्सी है - एक संतुलन जिसे गोथ किसी से भी बेहतर प्राप्त कर सकते हैं। गॉथिक कैबरे लड़कियों को ऊपरी ऊँची एड़ी के जूते, garters और tassels के साथ कोर्सेट्स, फीता और पंखों को अच्छी तरह से संयोजित किया जाता है। और पुरुषों? कई काउंट ड्रेकुला, चार्ली चैपलिन और एक नकल के संयोजन की तरह दिखते हैं, लेकिन उन्हें एक बहुत ही विशिष्ट शैली और परिष्कार के साथ संपन्न किया जाता है।
  • विधि 15
    गोथिक steampunk

    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 80 शीर्षक चित्र
    1
    विक्टोरियन गॉथिक के पुराने जमाने और परिष्कृत लालित्य और rivetheads के देहाती, कच्चे भविष्य के एक संभावित संयोजन दिखता है। लेकिन बहुत ही अजीब साहित्यिक शैली के लिए धन्यवाद, दोनों को गोथिक को जन्म देने के लिए पूरी तरह से मेल मिलाप था steampunk.
  • 2
    Steampunk संक्षेप में, एक शब्द है जो एक प्राचीन तकनीकी अवस्था (अक्सर विक्टोरियन युग में से एक) में होता है जो विज्ञान कथा के साहित्य को परिभाषित करता है। पर steampunk, आप रोबोट भाप मिल जाए, घड़ी मशीनरी और जटिल लकड़ी, पीतल और पहियों से बना contraptions के साथ किए गए कंप्यूटर होगा। फैंसी प्रौद्योगिकी के साथ विक्टोरियन वातावरण का संयोजन वहशी उपसंस्कृति को भारी अपील की अपने आप में, है, है, लेकिन सबसे इन दो दुनियाओं को जोड़ने के लिए जिम्मेदार विक्टोरियन लेखकों कि मेरी शेली और एडगर एलन पो सहित शैली, प्रेरित कर रहे हैं ।
  • 3
    गोथिक फैशन steampunk विक्टोरियन काल की तकनीक को उजागर करने के लिए घड़ी, चाबियाँ और गियर्स जैसे दृश्य तत्वों का उपयोग करके, बहुत रचनात्मक है यद्यपि steampunk एक संगीत आंदोलन नहीं है, कलाकारों जैसे रसपूतिना, एमिली शरद और एबनी पार्क इसके द्वारा प्रेरित होने के लिए जाने जाते हैं
  • विधि 16
    जनजातीय गोथिक

    1. 1
      गहने हड्डियों, dreadlocks, मोती, चोटियों, शरीर के रूपांतरण और सभी कि "जातीय" है - एक समय आदिवासी एक अस्पष्ट कई मायनों में इस्तेमाल किया गोथिक कि आदिमवाद साथ flirted परिभाषित करने के लिए लेबल बताया गया था। एक तरह से, यह उप समूह है जो मूल गॉथिक - विसिगोथिक जनजाति के सबसे निकट है, जो सांस्कृतिक आंदोलन के लिए उसका नाम उधार दिया। हालांकि, शब्द "आदिवासी गॉथिक" एक अधिक विशिष्ट और असामान्य प्रकार के व्यक्ति को दर्शाता है: गॉथिक पेट नर्तकों
    2. 2
      जब तुर्की और मिस्र के पेट नृत्य संयुक्त राज्य में लोकप्रिय हो गए, तो एक नई शैली उभरा: आदिवासी एक इसकी रहस्यमय और कामुक प्रकृति और देवी के पंथ के कारण, यह गोथ, जो तुरंत बदल गया उनके काले स्कार्फ कमर पर और चमकदार trinkets पहने टाई के बीच एक पल सनसनी बन गया। जल्द ही, बेली डांसिंग के जनजातीय गोथिक पहलू पैदा हुआ।
    3. 3
      समकालीन आदिवासी गॉथिक गोथिक विषयों के लिए पारंपरिक पोशाक और पेट नृत्य सामान का मिश्रण करता है। कई नर्तकियों, इस शैली के "आदिवासी" पहलू को देखते हुए, गोले, हड्डियों, लकड़ी और अन्य जैविक सामग्री से बने सामान का उपयोग करें। नृत्य के साथ अच्छी तरह से चलने वाले संगीत पर संगीत की पसंद काफी निर्भर होती है इस जनजाति के सदस्यों के बीच सबसे लोकप्रिय बैंड हैं Corvus Corax, Collide, Maduro और Knossos।

    युक्तियाँ

    • गोथिक आप किस तरह का होना करने के लिए (आप एक लेबल तक सीमित करने की जरूरत नहीं है, लेकिन उपयोगी हो सकता है आपके अलमारी के लिए संदर्भ खोजने के) हटाना चाहते हैं। क्या आप खूबसूरत कपड़े पसंद करते हैं, जैसे बहते हुए स्कर्ट और झरझरा ब्लाउज? रोमांटिक गॉथिक आपके लिए सबसे अच्छा है क्या आप हमले, फटे कपड़े और चेन पसंद करते हैं? अपने सबसे ऊबड़ जूते रखो और अपने आप को औद्योगिक गॉथिक में बदल दें।
    • कपड़े पहनें जो अच्छा लगे! अगर आपको अच्छा लगता है, तो आप सुंदर दिखेंगे।
    • मेकअप एक महान सहयोगी है काले eyeliner हमेशा अच्छा लग रहा है, और आप भी अलग रंग की कोशिश कर सकते हैं थोड़ा अलग! आप काले रंग की छाया और लाल लिपस्टिक पहन सकते हैं जब आप भारी दिखना चाहते हैं, लेकिन यह आपके रूपरेखाओं को अधिक से अधिक बढ़ा सकता है और सभी महिलाओं के लिए उचित नहीं है। इसके अलावा रंगों का उपयोग करना याद रखें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाते हैं क्या आप बैंगनी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपकी त्वचा बीमार दिखती है? कुछ का उपयोग न करें क्योंकि यह "आमतौर पर गॉथिक" है
    • जहाज़ के बाजार में खरीदारी करने के लिए शानदार जगहें हैं। कपड़े सस्ता हैं और जैसा आप पसंद करते हैं उन्हें अनुकूलित किया जा सकता है। हॉट विषय और इसी तरह के स्टोर्स से खरीदने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन बीच में लोग उन्हें "स्यूडोगआउट" मानते हैं। हालांकि, आपके विकल्प आपके स्वाद पर आधारित होने चाहिए - अगर वे कुछ आपको बेचते हैं, तो इसे खरीद लें! कई लोकप्रिय स्टोर पूरी तरह से "गोबर" आइटम बेचते हैं, इसलिए अपना मन और आँखें खुली रखें!
    • काले तामचीनी बहुत सफेद त्वचा पर अच्छा लग रहा है, लेकिन आमतौर पर खराब गुणवत्ता और आसानी से पीले होते हैं गहरे लाल, बैंगनी और नीले रंग के रंगों की भी सिफारिश की जाती है।
    • काले कंगन पहनें चांदी की वस्तुओं को सोने की वस्तुओं की तुलना में सफेद त्वचा के विपरीत बेहतर दिखना पड़ता है।
    • अपनी शैली के साथ रचनात्मक रहें बनाने के लिए दूसरे शब्दों में, - उदाहरण के लिए, यदि आप एक पूर्व किशोर जो गहरे रंग प्यार करता है, कुछ भी नहीं आप कड़ाही और थ्री डेज़ ग्रेस की तरह रॉक बैंड की तरह, चमक का एक स्पर्श का उपयोग करने से रोकने के लिए, और एक अनोखा व्यक्तित्व अपने खुद के गॉथिक शैली।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com