IhsAdke.com

कैसे एक गॉथिक लड़की को आकर्षित करने के लिए

जो लोग किसी विशेष उपसंस्कृति में नहीं हैं, उन्हें यह समझना मुश्किल हो सकता है, और अगर आप किसी गोथ लड़की के लिए तैयार हैं तो आपको यह नहीं पता होगा कि क्या कहें या करते हैं। हालांकि, गॉथ्स अलग नहीं हैं - वास्तव में, वे किसी भी अन्य की तरह मानव हैं। गोथ उपसंस्कृति को बेहतर समझें और इस लड़की को जीतने का मौका देने के लिए सही संकेत भेजना सीखें!

चरणों

भाग 1
गोथिक उपसंस्कृति को समझना

चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 1 आकर्षित करें
1
समझे कि इसका अर्थ क्या है? इसके अलावा आपको अपनी मान्यताओं का सम्मान करने के लिए सिखाने के अलावा क्रश, गॉथिक जीवनशैली की एक गहरी समझ से आप लड़की के साथ बंधन में मदद करेंगे और उसके मूल्यों और तुम्हारा बीच समानता पायेंगे। "गॉथिक" शब्द का अर्थ समूह से समूह और क्षेत्र से क्षेत्र में बदल सकता है, लेकिन उपसंस्कृति में हमेशा तीन बुनियादी तत्व शामिल होंगे: सामाजिक दृश्य, व्यक्तित्व और संगीत।
  • गॉथिक सामाजिक दृश्य एक ऐसा स्थान है जहां समान विचार वाले लोग मिलते हैं और चैट कर सकते हैं। ऐसे वातावरण में कैफे, कपड़ों की दुकानों, बचत दुकानों, बुटीक, गाथागीत, बुत या संगीत भंडार आदि शामिल हैं।
  • गॉथिक व्यक्तित्व आम तौर पर व्यक्तिवाद की एक मजबूत भावना और जीवन के गहरे रंग के लिए महान प्रशंसा, अलौकिक, अंधेरे सौंदर्य और सौंदर्यशास्त्र, कला, भावना, रहस्य और नाटक की विशेषता है।
  • गॉथिक संगीत एक बहुत महत्वपूर्ण तत्व है गॉथिक सामाजिक परिदृश्य के केंद्रीय नाभिक के रूप में संगीत कार्य, और मेलोडी रहस्यमय या अति विशिष्ट विशेषताएं हैं। गीत गॉथिक दुनिया के विभिन्न विषयों, जैसे कि विचित्र या रहस्यमय चीजों के बारे में बोलते हैं, और बैंड आमतौर पर शैलियों में पहनते हैं, जो कि उपसंस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं, जैसे मुख्य रूप से काली कपड़े
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 2 आकर्षित करें
    2
    गॉथ के सामान्य लक्षण पहचानें तो कोई गारंटी नहीं है कि इन आम लक्षण प्रश्न में लड़की के साथ एक रिश्ता है है - कोई शिष्टाचार पुस्तक जो बैंड सुनो, क्या कपड़े का उपयोग करने और यदि आप गॉथिक बनना चाहते हैं कैसे किसी व्यवहार करना चाहिए तय है। हालांकि, अगर आप कुछ शारीरिक या व्यवहार विशेषताओं है कि महिला जानबूझकर बड़ा हो गया है कि कैसे गोथिक उपसंस्कृति के बुनियादी पहलुओं की पहचान करने जानते तारीफ कर सकते हैं। देखते रहो और निम्नलिखित सुविधाओं की प्रशंसा करें:
    • शैली, बाल कटवाने से कपड़े का प्रकार सामान, विशेष रूप से सबसे आंख को पकड़ने वाले, भी प्रशंसा की जा सकती है। सबसे अलग हिस्सों पर विशेष ध्यान दें, जैसे आधा ट्रॉवलर, कवर, रिव्टेस के साथ भागों या कीलें, एनाट्स, दलाल और इस तरह से पार
    • मेकअप। गॉथ्स काले और सफेद रंग के बीच के प्रशंसकों के महान प्रशंसक हैं और इसलिए अक्सर होंठ और आंखों पर गहरा विवरण के साथ लाइटर श्रृंगार पहनते हैं। विशेष विवरण की प्रशंसा करें और इस विषय में दिलचस्पी दिखाएं कि वह एकदम सही मेकअप कैसे कर सकता है।
    • संगीत ब्याज पसंदीदा बैंड और शो के बारे में बात करें जो वह आम तौर पर उपस्थित होती है। ब्याज दिखाने का एक अन्य तरीका यह पूछ कर होता है कि वह अपने पसंदीदा संगीतकारों में सर्वाधिक प्रशंसा करती है।
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 3 आकर्षित करें
    3
    गॉथिक साहित्य के लोकप्रिय काम पढ़ें अंधेरे और अलौकिक सभी चीजों के साथ गॉथिक आकर्षण ने इस उपसंस्कृति के सदस्यों के बीच सबसे लोकप्रिय शैलियों में पिशाच, काल्पनिक, आतंक और विज्ञान कथाओं को बदल दिया है। लड़की के साथ बातचीत के लिए विषय वस्तु प्रदान करने के अलावा, ऐसी पुस्तकों से आपको और अधिक सामान्य गोथिक विषयों के बारे में और जानने में सहायता मिलेगी। इस विषय के साथ कॉमिक्स की तलाश करें अगर पढ़ना आपकी पसंदीदा गतिविधि नहीं है - शायद वे ज्यादा मज़ेदार हैं।
    • गॉथिक उपन्यास:
      ड्रेकुला, ब्राम स्टोकर-
      1984, जॉर्ज ऑरवेल-
      फ्रेंकस्टीन, मैरी शेली-
      नरक, दांते अलिघिएरी द्वारा-
      और एडगर एलन पो के अधिकांश काम
    • हास्य पुस्तकें:
      सैंडमैन, नील गेमान द्वारा-
      क्रो, जेम्स ओ`ब्रा-
      और जॉनी होमिकडअल पागल (पुर्तगाली में अनुवाद के बिना अभी भी), झोनें वास्कुज़ द्वारा
  • एक गॉथ गर्ल चरण 4 को चित्रित किया गया चित्र
    4
    अपने आप को ऑडियोजीज़ुअल प्रोडक्शन के साथ परिचित कराएं कई संगीतकारों और फिल्मकार गोथिक समुदाय की पहचान करते हैं या प्रशंसा करते हैं। कुछ निर्देशक, जैसे कि टिम बर्टन, और कुछ रिकॉर्ड कंपनियां, जैसे क्लियोपेट्रा, प्रॉजेक्ट और अनुभूति, मीडिया में इस उपसंस्कृति के मुख्य प्रतिनिधि मानी जाती हैं। सिनेमा और संगीत गॉथिक सौंदर्यशास्त्र की पसंद शुरू करने और इस ब्रह्मांड के मुख्य विषयों के बारे में अधिक जानने के लिए सही तरीके हैं।
    • लोकप्रिय गॉथिक मूवीज़:
      जीवन के लिए भूख-
      रॉकी हॉरर पिक्चर शो-
      ड्रेकुला-
      क्रो-
      एडवर्ड कैसोरहाण्ड-
      जैक की अजीब दुनिया-
      भूत मज़ा है-
      Hellraiser - नरक से पुनर्जन्म.
    • लोकप्रिय संगीत बैंड:
      Bauhaus-
      ईसाई मौत-
      दया की बहनों
  • भाग 2
    ब्याज को मौखिक रूप से संचार करना

    चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल कदम 5 कदम
    1
    अपने शौक और रुचियों के बारे में प्रश्न पूछें गॉथिक उपसंस्कृति में निपुण होने का मतलब "पारंपरिक" प्रकार के हितों या शौक को छोड़ने का मतलब नहीं है - इसलिए आपको लगता है कि आप इस लड़की से अधिक समान हैं जितना आपने कभी सोचा था! उसकी पसंदीदा चीजों के बारे में पूछें जैसे:
    • टेलीविजन कार्यक्रम-
    • मैटर्स स्कूली
    • मुफ्त समय बिताने के तरीके-
    • मज़ा स्थान
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल कदम 6 कदम
    2
    अपने आप को एक नया खोलें शायद यह उपसंस्कृति आपके जीवन में पूरी तरह से नया और अजीब है और इसलिए आप असुविधाजनक और असुविधाजनक महसूस करते हैं, लेकिन निर्णय लेने से बचें। अंत में, गोथ किसी भी अन्य जैसे लोग हैं - वे केवल उस जगह की तलाश करते हैं जहां वे अपने मूल्यों और शैली का सम्मान कर सकते हैं और मूल्यवान हो सकते हैं। तो यह बहुत संभावना है कि वे दैनिक आधार पर असहज महसूस करेंगे जैसे आप करते हैं, क्योंकि आप अपनी कंपनी में कुछ समय बिताते हैं।
    • यह समझने की कोशिश करें कि लड़की क्या सोचती है। सुनो उसे क्या कहना है और प्रासंगिक टिप्पणियां करें। आपको उसके समान राय नहीं है, लेकिन आपको उस लड़की के विचारों का सम्मान करना चाहिए और उन चीजों में दिलचस्पी दिखाने चाहिए जिनके बारे में वे सोचते हैं कि महत्वपूर्ण हैं।
    • मान लें कि आपने जीत किसी एक आकर्षक विचार हो सकता है प्राप्त करने के लिए एक अलग व्यक्तित्व है, लेकिन हालांकि इस गति को प्राकृतिक है, यह विश्वास है कि आप लड़की के लिए पर्याप्त नहीं हैं आप हो सकता है। किसी और के होने का नाटक करने से आपके संबंध में समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए इस जाल में मत आना।
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 7 आकर्षित करें



    3
    पुष्टि करें कि आपने अभी क्या सुना है। बातचीत के दौरान, लड़की ने अभी क्या कहा और क्या उसे वास्तव में उसकी राय समझ में आ गई है, इसका संक्षेप करने के लिए अपने स्वयं के शब्दों का प्रयोग करने का प्रयास करें क्या कहा गया है के लिए समझ प्रदर्शित करने के लिए एक शानदार तरीका होने के अलावा, यह आदत आपके दोनों के बीच ईमानदारी से बातचीत की खेती करेगी - फलस्वरूप, रिश्ते के बंधन के साथ आपकी भावनाएं भी बढ़ सकती हैं।
    • दो लोगों के बीच खुले संवाद की खेती के अलावा, यह तकनीक भी गलतफहमी से बचने में मदद करती है, क्योंकि जब हम नियमित रूप से जांचने का एक बिंदु बनाते हैं, तो हम गलत निष्कर्ष निकालने की संभावना नहीं रखते हैं, अगर हम वास्तव में समझते हैं कि हमें क्या बताया गया था।
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 8 का शीर्षक
    4
    अपने आप को वार्तालापों के लिए समर्पित करें वह क्या कह रहा है, इस पर ध्यान दें और कहा गया है कि बेहतर ढंग से समझने के लिए पूरक प्रश्न पूछें। जब लड़की एक व्यक्तिगत राय साझा करती है, तो पूछिए कि वह ऐसा क्यों सोचती है या उसे इस तरह के विचार को देखने के लिए कहें। , अन्य लोगों के साथ विचलित पाने के फोन के साथ या आसपास के वातावरण के साथ न करें - दिखाने वह अपना पूरा ध्यान है और महिला को पता है कि तुम सच में उसके बारे में परवाह है।
    • फोन करने से पहले इसे बंद करें। आदत या पलटा फोन को देखने के लिए हर पाँच मिनट में धारणा है कि आप इस विषय में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं दे देंगे, भले ही बातचीत बहुत मज़ा है।
  • भाग 3
    शारीरिक रूप से ब्याज की बातचीत करना

    एक गॉथ गर्ल चरण 9 को चित्रित करें
    1
    अच्छी स्वच्छता की आदतों को विकसित करना. यह बहुत महत्वपूर्ण है जब यह किसी को जीतने के लिए आता है - चाहे महिला गॉथिक या कॉलेज स्विंग के प्रशंसक है, कोई भी एक बदबूदार प्रेमी पसंद करती है! तो हर दिन स्नान करें, दुर्गंधहारक का उपयोग करें, साफ कपड़े पहनें, अपने दाँत ब्रश करें और अपने बाल सीधे जाओ.
    • आपको इसे जीतने के लिए किसी व्यक्ति की शैली की प्रतिलिपि बनाने की आवश्यकता नहीं है। हो सकता है कि लड़की किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो एक साधारण प्रति के बजाय उसकी तरफ देखती है - इस मामले में आप बिल्कुल ध्यान से ध्यान आकर्षित करेंगे मत करो गॉथिक हो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके साथ एक कनेक्शन बनाना है।
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल चरण 10 आकर्षित करें
    2
    अपने पैरों को उसकी ओर इंगित करें शारीरिक भाषा उन लोगों को बहुत सारी जानकारी देते हैं जिनसे हम बात करते हैं, और लड़की अपने आसन को देखकर निष्कर्ष निकालेगी, चाहे अनजाने में भी। वह महसूस करेगी कि अगर आपके शरीर (पैर, धड़ और हाथ) उसके प्रति सामना कर रहे हैं तो आप अधिक रुचि रखते हैं।
    • अपनी बाहों को पार मत करो यह अनुपलब्धता को दर्शाता है और इसकी छवि को पास करता है आप लड़की को बंद कर दिया है, इसलिए हमेशा खुले और ग्रहणशील इशारों का उपयोग करने की कोशिश करें।
  • चित्रा शीर्षक से एक गॉथ गर्ल कदम 11 कदम
    3
    जब भी संभव हो उसकी आँखों में देखो हालांकि यह घबराहट के समय में विशेष रूप से मुश्किल है, आँख से संपर्क करने से लड़की आपको दूसरी आँखों से देखने के लिए प्रेरित कर सकती है। दूसरे व्यक्ति के रोमांटिक हितों को प्रोत्साहित करने के अलावा, यह आदत भी स्वस्थ और सुखी रिश्ते को विकसित करने में दंपती को मदद करेगी।
    • सावधान रहें कि आँख से संपर्क करने के दौरान सपना शुरू न करें! लड़की सोच सकती है कि आप ऊब रहे हैं तो खोए हुए या खाली दिखने से बचने के लिए, उन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश करें, जिनकी आँखों में देखते हुए आप लड़की के बारे में सबसे ज्यादा प्रशंसा करते हैं।
    • ऐसी अन्य तकनीकें हैं जो आपको एक बनाए रखने में मदद कर सकती हैं गर्म और ग्रहणशील देखो. इसके अलावा, एक रेस्तरां, कैफे या एक कम प्रकाश व्यवस्था के साथ किसी अन्य वातावरण आराम से महिला जाने के लिए एक महान जगह हो सकता है और आप के लिए उसके आकर्षण जगा सकता है।
  • एक गॉथ गर्ल कदम 12 शीर्षक चित्र चित्र
    4
    मुस्कान. जब लोग मुस्कुराते हैं तो लोग स्वाभाविक रूप से अधिक आकर्षक होते हैं। इसके अलावा, अच्छा हास्य संक्रामक है - यदि आप हर समय मुस्कुराते हुए लड़की को मज़ा की भावना से बिताए गए क्षणों को जोड़ना अधिक होने की संभावना होगी
    • आपको इस मुस्कुराहट का अभ्यास करने की आवश्यकता हो सकती है जब तक आपको पूरी तरह से संतुष्ट न लगे। अपने चेहरे की मांसपेशियों को ढीला करने के लिए दर्पण के सामने हर दिन रिहर्सल करें और मुस्कुराहट के लिए तैयार रहें जब लड़की अपना रास्ता पार करती है
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि एक गॉथिक लड़की अन्य लोगों की तुलना में कम या ज्यादा "शरारती" नहीं है यह ग़लतफ़हमी या स्टीरियोटाइप बहुत से लोगों के दिमाग से गुजरती है, लेकिन गॉथिक उपसंस्कृति का यौन वरीयताओं के साथ कुछ नहीं करना है तो लड़की के पास मत जाओ, अगर आपकी दिलचस्पी केवल इस विचार को बताती है कि उसे बिस्तर पर बोल्डर होना चाहिए।
    • सभी लड़कियां अलग-अलग हैं और गोथ उपसंस्कृति अलग-अलग जगहों से भिन्न होती है, इसलिए शायद इस लड़की के पास गॉथिक दृश्य के सामान्य नियमों के साथ बहुत सी बातें नहीं होती हैं
    • याद रखें, जबकि वे डरावना लग सकते हैं, गॉथ अक्सर आपके जीवनकाल में किसी और के रूप में मिलते हैं।
    • गॉथिक दृश्य के साथ एक मजबूत रिश्ता है कि अन्य उप-संस्कृतियों और जीवन शैली हैं। उदाहरण के लिए, सैन्यकर्मियों और गॉथ को अक्सर सहयोगियों के रूप में माना जाता है और दुनिया के कई हिस्सों में बराबर होता है इसके अलावा, उपसंस्कृति के समर्थक steampunk गॉथ के साथ आम में कई विशेषताएं साझा करें यदि आप गॉथिक परिदृश्य के सहयोगी माना जाता है, तो आप पहले से ही एक आंदोलन को एकीकृत करते हुए, लड़की की आत्मविश्वास और सहानुभूति जीतने की अधिक संभावना होगी।

    चेतावनी

    • किसी समूह द्वारा स्वीकार किए जाने या किसी व्यक्ति को जीतने के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलने की कोशिश करना आत्मसम्मान के लिए हानिकारक उपाय हो सकता है। तो भी अगर यह लड़की सही दिखती है, तो हमेशा याद रखना कि हम सभी के लिए प्यार करने योग्य हैं, हम कौन हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com