IhsAdke.com

गॉथिक गर्ल कैसे बनें

क्या आप एक डरावनी दिखने वाली, गुड़िया की तरह, दुष्ट-दिखने वाली लड़की बनना चाहते हैं, जो सभी को डर लगता है और एक ही समय में प्रशंसा करता है? यदि जवाब हाँ है, तो यह लेख आपके लिए बनाया गया था।

चरणों

एक अजीब लड़की कदम 1.jpeg शीर्षक शीर्षक चित्र
1
प्रेरणा प्राप्त करने के लिए शीतल गाने सुनें। गायक केरीली एक बेहतरीन विकल्प है, खासकर वाइकिंग ऑन वायु संगीत के साथ-साथ अन्य बैंड और गायक जो विद्रोही शैली करते हैं बैट्स किटी, लेट नाईट एलिमनी, पीयर्स द पर्विल, स्लीपिंग विद साइरेन, एमसीआर, पैनिक! द डिस्को और अव्हाेंसेंस पर भी बहुत अच्छा है भूत टाउन बैंड इस के लिए एकदम सही है, क्योंकि आपका पूरा ब्रह्मांड अजीब चीज़ों के आसपास घूमता है। उनके कुछ गीतों में शामिल हैं "यू हू सो ओड", "मॉन्स्टर", "वूडू", "स्वीट्स एंड ट्रिक" और "सेमेस्टर फीस्ट"। उदासीन गीत कई बार एक आवश्यकता होती है जब आप अकेले रहना चाहते हैं और अपने जीवन की समस्याओं पर प्रतिबिंबित करते हैं। यदि आप अपने संगीत स्वाद को अगले स्तर तक लेना चाहते हैं, तो बैंड "प्राणी फ़ीचर" को सुनकर देखें (लेकिन सावधान रहें क्योंकि आपके कुछ गीत कमजोर दिल के लिए नहीं किए जाते हैं
  • एक अजीब लड़की कदम 2.jpeg जाओ शीर्षक चित्र
    2
    काले मेकअप पहनें ब्लैक आईलिनर, नीली, बैंगनी या काली छाया, और एक मोटी मुखौटा, जो बड़ी आंखों के लिए हैं जिस रूप को आप प्राप्त करना चाहते हैं वह मृत्यु और गुड़िया के संदर्भ में है। हल्का साइड के साथ आधार का प्रयोग करें, और मैट फेस पावडर के साथ भी त्वचा को रखें। अगर संभव हो तो एक साफ और निर्दोष उपस्थिति रखें अच्छा पोषण इस मामले में साथ ही अच्छे उत्पादों और चेहरे की साबुन में मदद कर सकता है।
  • एक अजीब लड़की कदम 3.jpeg हो शीर्षक से चित्र
    3
    पतला जींस, प्लेड मिनीस्कर, और मुद्रित टी-शर्ट जैसे कपड़े पहनें गुलाबी और काले रंग एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। बहुत ही ज्वलंत रंगों का उपयोग न करें और नीयन के हरे रंग के साथ काले रंग के बिना अधिकतर नीयन रंगों से बचें। गायक केरीली फैशन की बात करते समय एक महान प्रेरणा भी होती है।
  • एक अजीब लड़की कदम 4.jpeg जाओ शीर्षक चित्र
    4
    ऐसी चीजें बोलें जो समझ नहींें यादृच्छिक बातें, जैसे "मृत्यु सुंदर है ...", आदि।
  • एक अजीब लड़की कदम 5.jpeg हो शीर्षक चित्र
    5
    मुस्कुराओ, लेकिन दूसरों के चुटकुले से हंसी मत करो इससे उन्हें पता चलता है कि उन्हें प्रभावित करना इतना आवश्यक है कि उन्हें देखा जाए और उनके चुटकुले की सराहना की गई।
  • चित्र एक बेवकूफ लड़की कदम 6 शीर्षक
    6
    जब अन्य लोग बात कर रहे हों तो दिलचस्पी न होने का नाटक करें यह संदेश देता है कि दूसरों को ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण बातें कहने की जरूरत होती है। यद्यपि इसे ज़्यादा मत करो! कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप सिर्फ अभिमानी हैं
  • एक अजीब लड़की कदम 7.jpeg हो शीर्षक चित्र
    7
    पढ़ें और अक्सर आकर्षित रस्सी लंघन न करें, फुटबॉल खेलने या कुछ भी न करें। यदि यह तैराकी या स्केटिंग है, तो बस फ्लोट करें या चारों ओर देखें। किसी नाव में खेलने या स्केटिंग रिंक का इस्तेमाल करने के लिए लोगों को विश्वास है कि आप रहस्यमय हैं, बहुत चालाक तरीके नहीं हैं
  • एक अजीब लड़की कदम 8 शीर्षक चित्र
    8
    भरवां जानवरों (ज्यादातर खरगोशों) और कुशन के साथ अपने बेडरूम को सजाने और इसे अंधेरा रखना। कम रोशनी वाला दीपक इस प्रभाव को दे सकता है और फिर भी कुछ रोशनी प्रदान करता है। वेनिला सार या अन्य मिठाई सुगंध के साथ एक मोमबत्ती रखें, साथ ही एक कुम्हारा। कमरे में एक पालतू जानवर भी है, तुम्हारे साथ एक बिल्ली, एक छोटा कुत्ता, एक हम्सटर, छिपकली, आदि
  • एक अजीब लड़की कदम 9.jpeg हो शीर्षक चित्र
    9



    किताबें पूरी तरह से रखें और जितना हो सके उतना पढ़िए। डरावनी कहानियां महान हैं- रोमांटिक लोगों को कभी नहीं पढ़ा।
  • एक अजीब लड़की कदम 10 शीर्षक शीर्षक चित्र
    10
    बेशक आपको हॉरर फिल्में देखना चाहिए। यदि आप मूवी संदर्भ और उद्धरण "नाइटमायर टाइम" और "शुक्रवार को 13 वां" जैसे बेहतर बनाते हैं तो यह बेहतर होगा।
  • चित्र एक बेवकूफ लड़की कदम 11 शीर्षक
    11
    अपने विचारों और भावनाओं के बारे में ज्यादा बात न करें, सिवाय इसके कि, बहुत करीब के मित्रों और परिवार के लिए एक अभिव्यक्तिहीन चेहरा रखने की कोशिश करें यदि आप अपनी भावनाओं को नहीं दिखाते हैं, तो आप और भी अजीब और रहस्यमय दिखेंगे
  • एक अजीब लड़की कदम 12.jpeg हो शीर्षक से चित्र
    12
    बहुत ज्यादा टीवी न देखें यह अकेले जब करें टीवी देखना बेहद हानिरहित गतिविधि की तरह लग सकता है, लेकिन अगर आप ज़ोई 101 या द वेज़ली ऑफ़ वेवेली प्लेस जैसे कार्यक्रमों को देख रहे हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप इसका आनंद ले रहे हैं, और आप हैं, लेकिन किसी को भी जानने की जरूरत नहीं है!
  • एक अजीब लड़की कदम 13 शीर्षक चित्र
    13
    गॉथ अपने कमरे में अपने आंतरिक अंधेरे से मेल खाते हैं। हताशा के सबसे सामान्य विषयों में लाल या काले गुलाब, डरावना चित्र, खोपड़ी, मोमबत्तियाँ और सभ्य (बेहूदा नहीं) हेलोवीन सजावट शामिल हैं। घर के लिए शिल्प कुछ भी नहीं फैंसी हैं, इसलिए यदि आप वास्तव में गॉथिक स्पर्श चाहते हैं, तो एक खेत पर जाएं और उदाहरण के लिए, बकरी की खोपड़ी के रूप में कुछ सुंदर डरावनी गहने प्राप्त करें।
  • एक अजीब लड़की कदम 14.jpeg शीर्षक शीर्षक चित्र
    14
    यदि संभव हो तो, लंबे बाजू वाली ब्लाउज और काली जीन्स पहनें - आप जिस भी अधिक त्वचा को कवर करते हैं, उतना बेहतर है। अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर, आप काले जीन्स के साथ एक छोटी आस्तीन शर्ट पहनना चुन सकते हैं।
  • एक अजीब लड़की कदम 15.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    15
    आपके मुठभेड़ के सभी गॉथिक चीजों के साथ अपने आकर्षण को संतुष्ट करें अनुसंधान अस्पष्ट विषयों, जैसे कि लेखन गीतों और उदासी कविताओं के रूप में शौक चुनें या रात का प्राणी बनें। जादू, मृत्यु, पिशाच, रात, आध्यात्मिकता और पुराने कुछ भी तलाशने के लिए कुछ अच्छे विचार हैं
  • एक अजीब लड़की कदम 16 शीर्षक चित्र
    16
    सन्यासी, समर्पित, और उदास अधिनियम इसका अर्थ है कि सुन्न बातें और अभिनय करना जैसे कि आपका काम आप का हिस्सा था। कुछ सामान्य वाक्यांशों में शामिल हैं: "कांच आधा खाली है," और "मेरी कला मेरी अभिव्यक्ति का एकमात्र रूप है।" (यदि आप नीले रंग से थोड़ा सा देखना चाहते हैं तो थोड़ी सी हंसी जोड़ें।)
  • एक अजीब लड़की कदम 17.jpeg हो शीर्षक चित्र
    17
    अधिनियम के रूप में अगर लोगों को आप समझ नहीं है (और जानने वे शायद समझ में नहीं आता) यदि कोई आपकी प्रेरणाओं को पूछता है, तो उन्हें बताएं कि वे समझ नहीं पाएंगे हालांकि, आपको खुद को अन्य लोगों से दूर नहीं करना पड़ता है यह अभी भी एक समूह के भीतर काला भेड़ होना संभव है - बस उन्हें आप की तरह "समझ" करने के लिए पर्याप्त पसंद नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चमकीले रंग की रंगों के लिए देख रहे हैं, तो मैनीक पैनिक ब्रांड की कोशिश करें।
    • कॉटर्नोस और डॉक मार्टन्स बहुत गॉथिक जूते हैं।
    • आप फ्रैंचाइजी में रुचि रखते हैं जैसे एमिली, अजीब या स्केलैनीमल्स पहले कई विकल्प उठाए हैं, जैसे कि किताबें, डायरी, कपड़े, आदि, हमेशा थोड़ा उदास टोन के साथ, और हमेशा लाल और काले रंग में।
    • अगर आप फिल्म को किताब पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ो और इसे पढ़ें।
    • यदि आप अपने बालों को काले रंग में डाई करना चाहते हैं, तो नाई पहनें और रंगाई और रोशनी बनाने में अनुभव करें। लाल या भूरा काले रंग की छाया के लिए पूछें, शुद्ध काले रंग के लिए हैलोवीन के लिए एक विग की तरह दिखेगा।
    • आप उदास, अजीब लगने के लिए चुनकर हर किसी की तरह नहीं होना चाहिए अपने आप को रहें और अपनी मौलिकता व्यक्त करें

    चेतावनी

    • उस बैंड को न सुनो जो आपको पसंद नहीं है, क्योंकि आप गॉथ हैं। इसी तरह, अपने आप को सिर्फ एक ही प्रकार के संगीत तक सीमित न करें सिर्फ इसलिए कि आपका पसंदीदा कलाकार पॉप या हिप-हॉप का है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे पसंद करना बंद करना होगा! रैप और हिप हॉप का दृश्य शहरी सेटिंग्स में बहुत लोकप्रिय हो गया है, और निराश नहीं होना चाहिए। हालांकि रैप संस्कृति का एक हिस्सा माना जाता है, फ़्रीस्टाइल और बीटबॉक्स भी गोथिक दुनिया में प्रवेश करते हैं आखिरकार, यहां तक ​​कि मतभेदों को प्रस्तुत करते हुए, दोनों ही अनूठी कला रूपों और मानव आत्मा के भाव हैं कई गोथ ओपेरा और शास्त्रीय संगीत सुनना पसंद करते हैं, खासकर उन शक्तिशाली महिला आवाजों के साथ।
    • अपनी जीवन शैली में नाटकीय बदलाव का सामना करने वाले कुछ लोगों के सदमे के लिए तैयार रहें।
    • अपने बालों को पेंट करने से पहले अपने माता-पिता की अनुमति से पूछें (यदि आप चाहते हैं तो निश्चित रूप से)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com