IhsAdke.com

एक लड़की बैंड कैसे शुरू करें और इसे प्राप्त करें

यदि आप कभी भी एक लड़कियों के बैंड को शुरू करना चाहते थे, लेकिन पता नहीं कैसे, यह आपकी महानता बनाने के लिए आपका मार्गदर्शक है!

चरणों

स्टार्ट ए गर्ल बैंड और इसे गेट इने प्रोड्यूसर्ड स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आप किस प्रकार का बैंड बनाना चाहते हैं उदाहरण के लिए, सभी गायन (लिटिल मिक्स) या एक गायक और अन्य उपकरण (सेलेना गोमेज और द सीने के रूप में) जो भी आप चुनते हैं, याद रखें जितना संभव हो उतना महिला बैंड व्यवसाय में होना चाहिए।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और पटकथा का निर्माण चरण 2 का उत्पादन
    2
    सुनिश्चित करें कि आप (या अपने गायक) वास्तव में जानते हैं कि कैसे गाते हैं आपको एक महान गायक बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको गाना और "कार्य" करने में सक्षम होना चाहिए (और अभिनय रहस्य है - स्टूडियो में अच्छी तरह गायन से कुछ अलग है)।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    उन उपकरणों का निर्धारण करें जो आप चाहते हैं एक अच्छी शुरुआत: गिटार, बेस गिटार, बास और ड्रम। आप जिस प्रकार के संगीत को खेलने जा रहे हैं, उसके आधार पर आप एक कीबोर्ड, सैक्सोफोनिस्ट या अन्य वायु उपकरण चाहते हैं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अपने शौचालयों में शामिल हों स्थानीय स्तर पर वितरित किए गए स्थानीय समाचार पत्रों या संगीत पत्रिकाओं में विज्ञापन पढ़ें
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसर्ड स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    पता लगाएं कि आप कहां पढ़ाई करने जा रहे हैं गैरेज को मंजूरी दी जा सकती है अगर वे पहले सभी आ सकते हैं और आप एक मध्यम मात्रा पर ध्यान नहीं देते हैं। यदि आप इस मद का पालन नहीं करते हैं तो आपकी मां (या पड़ोसियों) आप पर चिल्लाना करेंगे। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो सभी सदस्यों के लिए कहीं मध्यस्थता का रिहर्सल स्थान किराया और आपके बीच की लागत को विभाजित कर सकते हैं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस के चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    कुछ गाने चुनें और रिहर्सल प्रारंभ करें पहली जगह में अपनी सामग्री बनाने के लिए ज़रूरी नहीं है - यदि आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो यह पता लगाने के लिए एक साथ खेलना शुरू करें, अगर वे अच्छी तरह से खेलते हैं, अगर उनके पास अच्छा रसायन है आम तौर पर सप्ताह में एक या दो बार से शुरू करना अच्छा होता है। उस समय के बारे में सोचें जब सभी सदस्य भाग ले सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे सभी समय पर पहुंचें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    अनुशासित रहें हर किसी को आपके द्वारा चुनी गई गानों को पता होना चाहिए जब वे रिहर्सल आते हैं - यह ढोलकिया के लिए समय की बर्बादी है, अगर गायक को गीत सीखना पड़ता है जब आप सभी एक साथ होते हैं यदि आप 11am को 8 से अपने कमरे बुक करने वाले, 15 मिनट आने को तैयार करने से पहले - यह भी गायक जो जबकि उपकरणों ट्यूनिंग अपने उपकरणों के लिए इंतज़ार कर रहा है बर्बादी है।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसशन स्टेप 8 नामक चित्र
    8
    उस सामग्री पर सहमति दें जो उत्पादन किया जाएगा। संगीतकारों के रूप में उन सभी को ध्यान में रखना बेहतर है - कम समय में, जिनके पास अधिक कौशल है, वे बाहर खड़े होंगे और आप इस बात से सहमत होना शुरू कर देंगे कि कौन से अधिक गीतों को लिखना चाहिए। अगर आपको एक गीतकार के रूप में चुना जाता है, तो दूसरों के साथ धैर्य रखें और हर किसी को खुश करने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करें। कोई भी किसी का समर्थन बैंड नहीं बनना चाहता है - यदि आप पूरी तरह से एक बैंड हैं, तो सहयोगात्मक प्रयास जारी रखें।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूसटेड स्टेप 9 का शीर्षक चित्र
    9
    अपने "देखो" और छवि पर सहमति प्राप्त करें यदि आप एक समान तरीके से तैयार करते हैं, लेकिन यह ड्रेसिंग के बिना ही मदद करता है यह ठीक है अगर आपके पास बैंड में एक लड़की है जो थोड़ी गॉथिक है और जो थोड़ा गुंडा है - चिंता न करें। आप क्लोन नहीं हैं आप एक साथ एक बैंड में हैं, अपने सभी प्रभावों को व्यक्तिगत रूप से, सामूहिक रूप में लाते हैं। बस एक समझौते पर आओ
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 10 नामक चित्र
    10
    अपनी लाइनअप बनाने के 3 महीने के भीतर एक शो शेड्यूल करें छोटे स्थानों को पहले स्पर्श करें आपके गेराज में लाइव-प्रैक्टिसिंग से ज्यादा कुछ भी आपके आवाज़ में सुधार नहीं करता है हमेशा एक विकल्प नहीं है यदि आप कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करना और बैंड का उत्पादन करना चाहते हैं



  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 11 नामक पिक्चर
    11
    पता करें कि संगीत क्षेत्र आपके क्षेत्र में कहां है
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    एजेंटों या उत्पादकों के लिए खोज शुरू करें एक उद्यमी संभवत: इस समय आवश्यक नहीं है, लेकिन कोई व्यक्ति जो आपके बैंड का प्रतिनिधित्व कर सकता है और आपके लिए समय के लिए स्थानों को कॉल कर सकता है, वह पैसे को सार्थक बना सकता है। इस एजेंट को अपनी जीत के 10 से 15% वेतन दें
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 13 नामक पिक्चर
    13
    यदि आपको कोई शेड्यूलिंग एजेंट नहीं मिल रहा है, तो कम से कम एक माइस्पेस खाता बनाएं। अपना संगीत ऑनलाइन रखो, आदमी! आप अनुयायियों को इस तरह से प्राप्त करना शुरू करेंगे।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 14 नामक चित्र
    14
    अगर आप आगे नहीं जा सकते, तो अपनी सीडी बनाएं और इसे ऑनलाइन और अपने शो में दिखाएं। अगर आपका बैंड अच्छा है और आपके गाने आकर्षक हैं, तो यह अच्छी तरह से बेचेगा और बैंड को ध्यान में रखा जाएगा।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 15 नामक चित्र
    15
    दर्शकों के सबसे कष्टप्रद भाग की ओर एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। अगर आपको बस उन्हें भेजने की बजाय मुस्कान और प्रतिक्रिया मिलती है तो वे आपको पसंद कर सकते हैं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 16 नामक चित्र
    16
    कई शोों को शेड्यूल करना सुनिश्चित करें ताकि आपके संपूर्ण समर्पण व्यर्थ न हो।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस सेक्शन 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    17
    याद करने के लिए अपने बैंड के लिए एक दिलचस्प नाम खोजें
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 18 नामक चित्र
    18
    एक नोटबुक खरीदें जहां आप अपना शो लिख सकते हैं, आपके बैंड का नाम, आपके द्वारा बनाए गए गीत, आदि। और एनिमेटेड गाने लिखना याद रखें, बोरिंग गाने नहीं।
  • स्टार्ट ए गर्ल बैंड और गेट इट प्रोड्यूस स्टेप 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    19
    अपने दोस्तों को अपने संगीत सुनने के लिए प्रोत्साहित करें और उन्हें बैंड के नाम को फैलाने के लिए कहें। वे अविश्वसनीय और नई जैसी चीज़ों के रूप में इसे रिलीज करेंगे
  • युक्तियाँ

    • मेगा-सितारों से श्रमिक वर्ग की लड़कियों के लिए बैंड के सभी स्तर हैं। होटल, बार और नाइट क्लबों चार के लिए कुछ सौ रियाल का भुगतान - अब आप एक रॉक स्टार बनने के लिए निर्धारित नहीं कर रहे हैं, तो आप प्रसिद्ध गीत या विशेष उपकरणों खेलने के रहने वाले एक कर सकते हैं, यदि आप एक पूरी रात खेल का एहसास कर सकते हैं या पांच घंटे आपको अभी भी अपने कुछ गाने खेलने का मौका मिल सकता है।
    • एक जगह खोजना जहां आप अपने आप को नियमित रूप से पेश कर सकते हैं, आपकी सफलता की कुंजी है यदि आप 9 बजे महीने के तीसरे शुक्रवार को खेलने के लिए अपने बैंड के लिए एक स्थान प्राप्त कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अन्य लोगों ने आपको देखा और आपको यह पता चल गया कि सबसे अधिक प्रशंसकों को कैसे लक्षित करना है, जो आपको भी जान सकते हैं

    शो के लिए उपयोगी चीजें रखने के लिए एक बैग, जैसे कि अतिरिक्त वैन, हाथ तौलिया, रस्सी, रस्सी वाइन्डर, तार कटर, बैंड-एड्स, डक्ट टेप। यदि आपकी पेडल की जरूरत है तो यह एक अतिरिक्त केबल और 9 वी बैटरी के साथ भी अच्छा है

    • हर समय दूसरों के साथ ईमानदार रहें एक-दूसरे पर समय बर्बाद मत करो- उदाहरण के तौर पर आप जिस बैंड से बैंड ले जा रहा है, उससे खुश नहीं हैं, उदाहरण के लिए। आपके विचार से आपको अधिक सहायता मिल सकती है
    • जिस बैंड को आप व्यक्तिगत रूप से पसंद करते हैं उसके सदस्य न रखें, जब आप देख सकते हैं कि वह सुधार नहीं कर रही है और जिस तरह से बैंड की ज़रूरतें पूरी नहीं कर पाएगी उदाहरण के लिए, आप अपने गिटार खिलाड़ी के व्यक्तित्व से प्यार करते हैं, लेकिन संगीत की आपकी शैली उतनी नहीं है जितनी कि यह होनी चाहिए और जिस तरह से यह काम करता है। वह एक अलग दृष्टिकोण का विकास कभी नहीं करेंगे। बस यह समझें कि इस तरह के रवैये वाला कोई व्यक्ति ... अक्सर उस रवैये के लिए होगा
    • अपने गाने अक्सर बदलें, लेकिन अक्सर संगीत की एक जोड़ी रखो, ताकि आपके लंबे समय के प्रशंसकों को कुछ परिचित सुना और अपने पसंदीदा गाने सुनें। रोलिंग स्टोन्स अभी भी शो में "संतुष्टि" खेलते हैं, उदाहरण के लिए
    • अवसरों को खोने के मुद्दे पर अपने "संगीत की अखंडता" से भी जुड़ी न हो। अगर कोई निर्माता आपको एक वीडियो प्रोजेक्ट के साथ आता है लेकिन केवल अगर आप एक ऐसा गीत चलाने के लिए सहमत हैं जो आपकी शैली नहीं है, तो इसे स्वीकार करें। वीडियो क्रेडिट आपके बैंड के कैरियर को बढ़ावा दे सकता है, और यह सिर्फ एक गीत है
    • अपने स्वरूप को बदलने के लिए भी खुला होना चाहिए। एक अनुबंध प्राप्त करने के लिए आपको जो भी करने की आवश्यकता है, उसे तैयार करने के लिए तैयार रहें - या आप जिस तरह से वैसे ही जा सकते हैं और दूसरों के गाने हमेशा के लिए खेल सकते हैं। याद रखें, जब किसी और के पैसे खेल में हैं, तो उन्हें आपके साथ खर्च करें, क्योंकि मैं गारंटी देता हूं कि यदि आप नहीं कहते हैं, तो एक और लड़की बैंड हां कह देगी और आपको पीछे छोड़ देगा।
    • आपको इस तथ्य का सामना करना होगा कि, आपके कैरियर के इस चरण में, प्रबंधन के प्रति प्रतिबद्धता, रिकार्ड कंपनियों के कर्मचारियों, उत्पादकों, आदि। आप एक विचार में शामिल होने से आगे बढ़ेंगे कि यह आपका बैंड है और आप तय करते हैं यह उनका पैसा है, और वे सुरक्षित महसूस करना चाहते हैं कि आपके पास सफल एल्बम होना है। अब आपको क्या करना है, और बाद में, आप अपने तरीके से काम करने में सक्षम होंगे।

    चेतावनी

    • बैंड से जोड़े नहीं हैं अगर इसके दो सदस्यों के पास रोल है, जब तक कि वे बैंड के रचनाकारों की शुरुआत से नहीं होते, यह बाकी के लिए चीजों को बहुत मुश्किल बनाता है एक बार जब यह समस्या पैदा करना शुरू कर देता है, तो दोनों बैंडों को लेते हैं और उनसे पूछते हैं कि दूसरे बैंड का हिस्सा होना चाहिए।
    • अपने उपकरणों को एक बैंड में उधार देने से इनकार न करें जो आपके साथ खेल रहा है - यह एक भागीदार है, आपको बाद में भी मदद की आवश्यकता हो सकती है। लेकिन हमेशा सावधान रहें कि सब कुछ ठीक से लौटा है हालांकि, अपने गिटार को उधार देने से बचें एम्पलीफायर, केबल, माइक्रोफोन, ठीक।
    • एक वकील को अनुबंध पर नजर डालने से पहले साइन इन करें
    • यदि आपको लगता है कि साइमन कोवेल, एक अमेरिकी आइडल जूरी, एक बेवकूफ है, तो आप संगीत उद्योग में मुश्किल समय के माध्यम से जा सकते हैं। क्षेत्र में एक अनुभवी व्यक्ति के रूप में, मेरी सलाह है कि आप वैध आलोचना स्वीकार करने के लिए सीखना (मानो या न मानो, साइमन वास्तव में सही समय का पैसा 99% पर है, और कई की तुलना में बहुत kinder है) चाहे कितना बंद कर दिया, या मोटे तौर पर ऐसा लगता है वास्तव में सफल होने के लिए आवश्यक परिवर्तन करें, अक्सर ऐसा होता है क्योंकि आपने किसी को सुना है, सुझावों में परिवर्तन किया है या क्या जरूरत है, और अपने कैरियर को तदनुसार बदल दिया है। इस प्रकार की आलोचना को नजरअंदाज करने से आपको रोचक और व्यक्तित्व महसूस हो सकता है, लेकिन यह आपके करियर की मदद नहीं करेगा। आपको कड़ी मेहनत के हर समय होना चाहिए।
    • जब तक आप स्कूल खत्म नहीं करते तब तक स्कूल में रहें दवाओं का उपयोग न करें अतिरिक्त में शराब से बचें आपको अपने आदेश की आवश्यकता होगी।

    आवश्यक सामग्री

    • परीक्षा का स्थान
    • स्टेज उपकरण (एम्पलीफायर, माइक्रोफोन)
    • प्रोफ़ाइल देखें
    • स्टाइलिश कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com