IhsAdke.com

कैटी पेरी की तरह कैसे दिखें

क्या आप केटी पेरी की तरह दिखना चाहते हैं? क्या आप उसके देखने का एक बड़ा प्रशंसक हैं या आप सोचते हैं कि उसके व्यक्तित्व के कुछ पहलू उसकी तरह दिखते हैं? गायक की शैली के लिए, आपको रंग और रेट्रो टुकड़े, साथ ही सनकी जूते भी जोड़ना चाहिए। कैटी हमेशा कहती है कि आपको अपने लिए सच होना चाहिए, इसलिए आप के अंदर आतिशबाजी छोड़ दें।

चरणों

विधि 1
उसके जैसे अपने बालों को फिक्स करना

कैटि पेरी चरण 1 की तरह दिखें वाली छवि
1
एक काले आधार रंग का उपयोग करें कैटी हमेशा अपने बाल शैली को बदलने के लिए जाना जाता है, लेकिन वह हमेशा अपने डिफ़ॉल्ट रंग में वापस आती है: काला। यदि आपकी त्वचा की टोन के लिए काली बहुत अंधेरा है, तो तारों को मध्यम भूरा या अंधेरा के साथ डाइंग का प्रयास करें। कुछ रोशनी का प्रयोग करें और चमक को बनाए रखने के लिए हमेशा अपने बाल moisturize।
  • यदि आपको सहज महसूस होता है, तो एक पट्टी काट लें कैटी के सबसे प्रसिद्ध केशविन्यासों में से एक यह है कि वह एक सीधे फ्रिंज के साथ पहनती है। अगर यह एक बहुत ही बोल्ड विकल्प है, तो नकली फ्रिंज या साइड फ्रिंज पहनने की कोशिश करें क्योंकि वे अपने बालों के बाकी हिस्सों से आसानी से मिश्रित हो सकते हैं।
  • कैसी पेरी चरण 2 की तरह दिखें चित्र
    2
    कुछ wigs खरीदें कैटी हमेशा बाल रंग बदल रही है, इसलिए आप रंगों के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं हालांकि, लगातार रंगाई और मलिनकिरण तारों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कैटी की नकल करने के लिए, एक विकल्प, फिर, विग पहनना है आप अपने प्राकृतिक यार्न को नुकसान पहुंचाए बिना एक दिन या एक सप्ताह के लिए बाल बाल करेंगे
    • विग की संरचना देखें स्टाइलिंग उपकरणों या सिंथेटिक विग wigs पर थर्मल मोहक का उपयोग न करें, अन्यथा आप उन्हें बर्बाद कर देंगे बाल उत्पादों का उपयोग करना संभव नहीं भी हो सकता है, जिससे आपके प्राकृतिक बालों के साथ मिश्रण करना मुश्किल हो सकता है।
  • कैसी पेरी चरण 3 की तरह दिखें चित्र
    3
    आवेदन करने का प्रयास करें एक रंग का बाल का उपयोग करते समय, कैटी आमतौर पर किस्में को रंगीन किस्में या लंबाई कहते हैं दोबारा, तारों को निरंतर रंग देने से उन्हें नुकसान हो सकता है, इसलिए नुकसान के बिना जल्दी से अपनी नज़र बदलने के लिए टैब्स के साथ ब्रेसेस खरीदें। रचनात्मक और विभिन्न रंगों, लंबाई और बनावट के साथ प्रयोग करें।
  • विधि 2
    कैटी जैसे मेकअप को लागू करना

    कैटि पेरी चरण 4 की तरह देखो छवि शीर्षक
    1
    कैटी की मेक-अप लाइन का अन्वेषण करें विभिन्न रंगों, concealers, लिपस्टिक और ग्लेज़ के साथ, आपकी त्वचा टोन के लिए कुछ सही फिट होना चाहिए। विशेष रूप से आधार के लिए, एक रंग चुनें जिससे उसकी त्वचा युवा दिख रही है, जैसे केटी अपने मेकअप के साथ करता है
  • कैटी पेरी की तरह दिखने वाली छवि चरण 5
    2
    अपने आइब्रो पर ज़ोर देना कैटी के भौहें अच्छी तरह से चित्रित और पूर्ण हैं यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए सबसे अच्छा नज़रिया नहीं है, तो आपको अभी भी उन्हें अच्छा दिखना है। चिमटी के साथ अतिरिक्त बाल निकालें जब आप वांछित आकार तक पहुँचते हैं, तो एक भौं पेंसिल का उपयोग करके भरें और उभारें। प्राकृतिक दिखने के लिए हल्के से पेन्सिल पास करें वे फुल और स्पष्ट हो जाएंगे
    • पेंसिल के बजाय, आप पाउडर शेड के साथ बेवेल ब्रश का भी उपयोग कर सकते हैं। इस तरह, आपके पास उत्पाद की मात्रा पर अधिक नियंत्रण होगा और आइब्रो को अधिक चित्रित किया जा सकता है।
    • यदि आपको अपने भौं के आकार को स्थापित करने में कठिनाई हो रही है, तो हल्के से इसे कंबल बनाएं आप इसे देखने में सक्षम होंगे कि इसका प्राकृतिक आकार क्या है, जिससे इसे भरना आसान हो जाता है।
  • केटी पेरी की तरह देखो चरण 6
    3



    अपने lashes बढ़ाएँ यह कोई रहस्य नहीं है कि कैटी बड़े, मोटी आंखों के झुंड हैं अपनी आँखों को सेट करने के लिए, ब्रश घूर्णन करते समय पलकों की पूरी लंबाई पर एक स्थानांतरण मुखौटा लागू करें। इससे सभी आंखों को समान रूप से कवर करने में मदद मिलेगी। लम्बाई की लंबाई में यह लम्बाई हासिल करने के लिए करें
    • यदि आपकी आंखें बहुत पतली हैं, तो ब्रश को ऊपर रखें और मुखौटा लागू करें। यह उत्पाद की एक मोटी परत को आपकी आंखों के ढक्कन के बिना ढकेलने में मदद करेगा।
    • और चाहते हैं? एक ब्रश की मदद से, पलकों पर बेबी पाउडर डालें और मुखौटा लागू करें। पाउडर फ्लेक्स आपके आकार को अधिक आयाम और मोटाई जोड़ देगा।
  • केटी पेरी की तरह देखो चरण 7
    4
    अपने होठों को रंग का एक स्पर्श जोड़ें कैटी आमतौर पर बारिश को उजागर करती है और मजबूत रंगों में होंठ के साथ समाप्त होता है। हरे, नीले, हरे, लाल, बैंगनी और पीले लिपस्टिक की कोशिश करें। यदि आप मजबूत कटौती का उपयोग करने में बहुत सहज महसूस नहीं करते हैं, तो गुलाबी या प्रवाल रंगों से शुरू करें याद रखें, होंठों के रंग के संबंध में कोई नियम नहीं है। एक अन्य विकल्प लिपस्टिक की बजाय रंगीन लिपस्टिक या पिगमेंट का उपयोग करना है लिप ग्लोस ज्यादा विवेक के रूप में वर्णक होते हैं, अगर आप एक लंबे समय तक चलने वाले दिखाना चाहते हैं तो वे उत्कृष्ट हैं।
    • रंग को अधिकतम करने के लिए, लिपस्टिक लागू करने से पहले होठों पर सुधारात्मक उपाय करें। इस प्रकार, टोन सजातीय हो जाएगा और लिपस्टिक मिटा नहीं जाएगी।
    • मुंह को और अधिक महत्व देने का एक और विकल्प है एक आवेदन और दूसरे के बीच अर्धपात्र पाउडर को लागू करना। लिपस्टिक फीका नहीं होगी और रंग अधिक समय तक चलेगा।
  • विधि 3
    केटी के समान कपड़े खोजना

    कैटि पेरी चरण 8 की तरह दिखें वाली छवि
    1
    नए बनावट के लिए खोलें कैटी हमेशा अलग बनावट और कपड़ों का संयोजन करते हैं उसे पसंद करने के लिए, तंग, रंगीन चड्डी, चमड़े के कपड़े और पेटेंट चमड़े के जूते पहनें। बनावट की विविधता आपके कपड़े कई आयामों को प्राप्त करने की अनुमति देती है।
    • बनावट जोड़ने के लिए, आप पैंट के बजाय शॉर्ट्स और स्कर्ट के साथ नायलॉन मोज़ा पहन सकते हैं। नायलॉन देखने में भिन्न होने के लिए बहुत सस्ती तरीका है
  • केटी पेरी की तरह देखें 9 कदम
    2
    विभिन्न जूते पहनें यदि आप ऊंचे एड़ी की तरह, प्लेटफॉर्म का उपयोग करें कैटी को प्लेटफार्म जूतों को पसंद है और वे न केवल ब्लेडर दिखते हैं क्योंकि वे पतली ऊँची दूरी से अधिक आरामदायक हैं। यदि आपके जूते पुराने हैं या अब आपकी शैली नहीं हैं, तो रंगीन स्नीकर्स पहनें या प्रिंट और एक्सेल जैसे, पंख के रूप में अपने आप को स्नीकर्स तक सीमित न करें, हालांकि सैंडल, स्नीकर्स या अन्य कम जूते पहनें
  • केटी पेरी की तरह देखो 10 कदम
    3
    एक रेट्रो पक्ष अपनाने कैटी पेरी अपनी शैली को पिन-अप करने और रेट्रो कपड़े पसंद करती है। अपने क्षेत्र के बचत स्टोर पर जाएं और मध्यम और गोल स्कर्ट, फीता के टुकड़े और ट्यूलले टुकड़े देखें। अगर यह थोड़ा अतिरंजित लगता है, यह इसलिए है क्योंकि यह सही है।
    • नारी की तरह दिखना पसंद नहीं है? कोई समस्या नहीं रेट्रो का मतलब न केवल आय और ट्यूल स्कर्ट या उच्च कमर पंटों के बारे में सोचो यदि आप बहुत ज्यादा हिम्मत नहीं करना चाहते हैं। एक और विकल्प होंकी पर एक मजबूत लिपस्टिक के साथ खाकी या सैन्य-हरी पैंट पहनना है।
  • कैटि पेरी चरण 11 की तरह दिखें चित्र
    4
    चश्मे की एक जोड़ी जोड़ें कैटी आमतौर पर रेट्रो चश्मे या एक "गीक" के साथ देखा जाता है अपने संगठन के आधार पर, देखो खत्म करने के लिए चश्मा की एक जोड़ी जोड़ें। यदि यह रेट्रो है, तो किटी मॉडल बोल्ड या सफ़ेद रंगों में चुनें। यदि आप अधिक ईमानदार दिखना पसंद करते हैं, तो भूरे या काले रंग के रंगों में वर्ग और प्लास्टिक के फ्रेम चुनें
  • युक्तियाँ

    • केटी के स्वरूप को अपनाने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह याद रखना है कि वह चाहती है कि वह अपने प्रशंसकों को पसंद करें कि वे कौन हैं। आप कौन हैं और क्या दूसरों के बारे में चिंता नहीं करेंगे के साथ सहज महसूस करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (23)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com