IhsAdke.com

कैसे ड्रेकुला को देखने के लिए

ड्रेकुउरा, जिसे उला डी के नाम से भी जाना जाता है, शायद दानव हाई के मधुर और सबसे स्टाइलिश छात्र हैं। वह उसकी मुस्कुराहट के लिए और उसके हमेशा काले और गुलाबी रंग की पोशाक के लिए जाने जाते हैं, जो क्लासिक फीता और रफ़ल के साथ प्रचलित हैं। Draculaura की तरह कैसे दिखना सीखने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
बाल और मेकअप करना

लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बालों को काले रंग में पेंट करें Draculaura के प्राकृतिक बालों काला है कि टीआरए नहीं करता है - अपने गुलाबी wicks पूरक करने के लिए सबसे अच्छा। यदि आपके बालों को अभी तक काली रावे के रूप में नहीं है, तो आप इसे स्थायी बनाने के लिए एक स्थायी या अस्थायी रंग का प्रयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने बालों का रंग बदलना नहीं चाहते हैं, तो एक काले विग खरीदें। Draculaura के बाल घुंघराले है, घुंघराले नहीं है, इसलिए कर्ल से भरा एक विग खरीदें नहीं।
  • यदि आपका बाल पहले से ही भूरा या गोरा भी है, और आप इसे ब्लैक बनाने के बारे में चिंता नहीं करना चाहते, तो आप अभी भी ड्रेकुला को देखने के लिए सक्षम होंगे।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों में किस्में बनाएं ड्रेकुउरा ने अपने काले बालों को खूबसूरत गुलाबी या लाल किस्मों के साथ बढ़ाया। वह उसके बाल काले और गुलाबी के बराबर भागों के साथ धारीदार देखो बनाने strands alternates
    • Draculaura की तरह देखने के लिए अस्थायी या स्थायी wicks बनाओ
    • आप गुलाबी या लाल बालों के साथ भी विक्रय सेबियाँ खरीद सकते हैं
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सीधा फ्रिंज बनाओ Draculaura सिर्फ भौहों के ऊपर एक सुंदर सीधे फ्रिंज है। वह हमेशा आपको नीचे की ओर ले जाती है, कभी भी नहीं। घर पर कंधे या कटौती करने के लिए अपने नाई से पूछें।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    थोड़ा मारिया-चिक्कीहस का प्रयोग करें ड्रैकुलाऊरा की चंचल प्रकृति उसके बालों, उसके ट्रेडमार्क, भारी, बड़ी मां की एक जोड़ी से आती है। सिर के बीच में विभाजित होने के साथ, अपने बालों को दो भागों में विभाजित करें संलग्न करने के लिए रबर बैंड का उपयोग करें अधिक मात्रा देने के लिए लोचदार के करीब एक पतली कंघी के साथ अपने बाल उल्टा मुंह दबाएं। बाल समाप्त होने के लिए एक मॉडलर का उपयोग करें, जिस तरह से ड्रेकुला को उनका इस्तेमाल होता है
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    पिशाचिक हवा के साथ अपना चेहरा छोड़ दें ड्रेकुउराला में गॉथिक शैली है, बहुत स्पष्ट त्वचा, अंधेरे आँखें और बहुत गुलाबी गाल Draculaura खुद को दर्पण में नहीं देख सकता है, उसके मेकअप हमेशा सही नहीं है, इसलिए इसके साथ अपने सिर को ज़्यादा गरम न करें। देखें कि आप उसे कैसे देख सकते हैं:
    • अपनी त्वचा को गुलाबी की एक हल्की छाया दें Draculaura की त्वचा एक सुखद पीला गुलाबी रंग है। पिशाचदार नज़र को प्रतिलिपि करने के लिए अपने चेहरे, गर्दन और कानों पर एक हल्के गुलाबी ब्लश पहनें।
    • आँखों में एक साहसिक मेकअप करें ड्रेकुउरा गुलाबी छाया का उपयोग करता है, काली आंखों के बक्से के बहुत सारे और बरौनी के लिए मस्करा बहुत है इस कदम पर इसे आसान न लें - ड्रेकुउरा की आंखें वास्तव में बाहर खड़े हैं
    • एक मजबूत गुलाब रंग की लिपस्टिक पहनें एक बोल्ड मैजेन्टा चुनें और अपने होठों पर एक गुलाब की पत्ती आकार बनाएं ताकि वे बाहर खड़े हो जाएं।
    • अपनी गाल पर एक गुलाबी दिल खींचना Draculaura एक राक्षस हो सकता है, लेकिन वह एक हंसमुख, मीठा व्यक्तित्व है, उसके गाल पर दिल द्वारा प्रतीक। एक मजबूत गुलाबी लिपस्टिक या आईलिनर का प्रयोग करें जिससे आपकी गाल पर दिल लगाया जा सके। तुम भी एक अस्थायी दिल टैटू का उपयोग कर सकते हैं
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    फेंग मत भूलना वह एक पिशाच है, आखिर! नकली फ़ैंस की एक जोड़ी खरीदें और आपसे मिलने वाले हर किसी को पता चल जाएगा कि आप ड्रेकुला में कपड़े पहने हुए हैं
  • भाग 2
    ड्रेकुला की तरह ड्रेसिंग

    लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    काले और गुलाबी का उपयोग करें ड्रेकुउरा कई गोथिक संगठन पहनता है - वह ड्रेकुला की बेटी है, सब के बाद - लेकिन वह उन्हें चौंकाने वाले गुलाबी संकेतों के साथ बढ़ाना पसंद करती है। उनके कपड़े हमेशा हड़ताली होते हैं लेकिन कभी भी गंभीर नहीं होते हैं, और वे हमेशा एक चंचल स्पर्श करते हैं
    • एक गुलाबी कोर्सेट या एक गुलाबी स्कर्ट के साथ एक काले रंग की pantyhose और लंबी बाजू की टी शर्ट रखो।
    • थोड़ा सा बैंगनी और गुलाबी और लाल रंग के अन्य रंगों के साथ मिलाएं, लेकिन नीले, पीले और इंद्रधनुष के अन्य रंगों से बचें।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    2
    टूटा का उपयोग करें ड्रेकुउरा का टुकड़ा उसका मुख्य टुकड़ा है, और एक कारण के लिए - यह प्यारा है बहुत सारे आंदोलन के साथ एक टुटू खरीदें, अधिमानतः नीचे फीता के साथ। इसे काले या धारीदार पेंटीहोज के साथ पहनें
  • लुक की तरह ड्रैकुलाऊरा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    विंटेज गॉथिक शैली चुनें Draculaura लगभग 1,600 साल पुराना है, तो कपड़े के लिए अपने स्वाद है, कहते हैं, क्लासिक। वह लसी स्कर्ट, रफ़ेड शर्ट, हाई कॉलर और आधे ट्रॉवलर जैसे पुराने छूओं की पसंद करती है। लेकिन निश्चित रूप से वह चमक, उच्च ऊँची एड़ी के जूते और बहुत सारे मैजेन्टा जोड़कर उसकी शैली का आधुनिकीकरण करती है।
  • ड्रैकुलाउरा चरण 10 की तरह देखो
    4
    उच्च एड़ी वाले जूते पहनें ड्रेकुउरा में लेस के साथ ऊँची एड़ी वाले जूते हैं जो घुटने तक पहुंचते हैं। उसका हमेशा शॉक गुलाबी होता है, लेकिन आपको उन्हें दुकानों में ढूंढना कठिन लगता है। एक जूतेलेट के साथ काले जूते पहनें और, यदि आप चाहें, तो आप उन्हें गुलाबी स्पर्श देने के लिए स्प्रे पेंट खरीद सकते हैं।
  • भाग 3
    Draculaura के मज़ा सहायक उपकरण का संयोजन

    लुक की तरह ड्रैक्यूलाउरा चरण 11 का शीर्षक चित्र
    1
    एक काले और गुलाबी छाता खरीदें Draculaura सूरज में बाहर नहीं निकल सकता, इसलिए वह हमेशा सबसे मजबूत किरणों से उसे बचाने के लिए एक छाता रखती है एक काले छाता ढूंढिए और उसे कुछ पट्टियां जोड़ने के लिए एक गुलाबी स्प्रे पेंट खरीदें।
  • ड्रैकुलाउरा चरण 12 की तरह देखो
    2
    क्लासिक गहने का उपयोग करें Draculaura लंबी झुमके और गोथिक हार प्यार करता है। कुछ दिलचस्प विचारों के लिए बचत दुकानों पर गौर करें!
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने ट्रांसिल्वेनियाई उच्चारण को प्रशिक्षित करें Draculaura स्कूल में एक अद्वितीय उच्चारण है, और यदि आप उसकी नकल करना चाहते हैं, तो आप भी एक होना चाहिए। ड्रेकुला के ऑनलाइन वीडियो देखें ताकि वह कैसे बातचीत कर सकें। स्कूल शुरू करने से पहले घर पर कड़ी मेहनत करें
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    मुस्कुराओ और दोस्ताना रहें ड्रेकुउराला उनके हंसमुख और संक्रामक व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। वह हमेशा मुस्कुरा रही है और हंस रही है और वह अपने दोस्तों के लिए बहुत अच्छी है।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक प्यारा पालतू बल्ला है ड्रेकुउरा का सबसे मनोरंजक गौण संभवतः उसकी बल्लेबाजी है, शानदार गेट वह धनुष और गुलाबी कपड़ों के साथ उसके कोट के कुछ काले तोड़ने के लिए पहनती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ड्रेकुला में तैयार हैं तो एक शाकाहारी बनने के लिए अतिरिक्त अंक!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com