IhsAdke.com

डेमी लोवेटो की तरह कैसे दिखें

डेमी लोवेटो में अपनी उपस्थिति के बाद से एक लंबा सफर तय किया "बार्नी और दोस्तों।" हालांकि यह इसकी सबसे बार शैली को बदल दिया है कि साल अपनी स्टेशनों बदल गया है, यह हमेशा एक जटिल रूप, बोल्ड, सुरुचिपूर्ण और पूरी तरह से लुभावनी हो जाता है , या स्टड के साथ जड़ी हुई एक चमड़े की जैकेट से पीटकर, या एक तेंदुए प्रिंट पोशाक और काले धारीदार ऊँची एड़ी के जूते। यदि आप जानना चाहते हैं कि डेमी जैसा कैसे दिखना है, तो आपको अपनी धुएँ के रंग की आंखें, भारी कर्ल और आपके काले और सफेद फैशन भावनाओं के लिए काम करना होगा।

चरणों

भाग 1
मेकअप मेकअप

लुक दी डेमी लोवाटो चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लिपस्टिक पर रखें डेमी लोवाटो अक्सर अधिक सूक्ष्म रंगों का प्रयोग करता है, जैसे आड़ू या हल्के गुलाबी, शीर्ष पर लिप ग्लोस के साथ। हालांकि, यह चमकदार लाल लिपस्टिक पहनकर भी देखा गया है। आपके होंठ भारी नहीं हैं, इसलिए आपको आइलाइनर को आउटलाइन से फ्लिप करने की ज़रूरत नहीं है, या इसे इस्तेमाल करने के लिए, इसे देखने के लिए। अगर आप डेमी की तरह दिखना चाहते हैं तो आपके होठों के साथ थोड़ा सा ध्यान ही पर्याप्त होगा
  • अपने लिपस्टिक और लिपस्टिक को अपने साथ चार्ज करें ताकि आप पूरे दिन अपने होठों को छू सकें।
  • लुक दी डेमी लोवाटो स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    डेमी लोवेटो का ट्रेडमार्क रखें: धुएँ के रंग का आंखों का नजारा डेमी को श्रृंगार और अंधेरे रूपरेखा के साथ धुएँ के रंग की आंखें पसंद हैं I यह आम तौर पर काले रंग के साथ जलरेखा (आँखों के निचले हिस्से) को परिभाषित करता है, साथ ही काले या अंधेरा छाया का उपयोग करता है। यह देखने के लिए, आप अपने पलकों के बाहरी और आंतरिक कोने पर काले या काले छाया का उपयोग कर सकते हैं, और फिर अपनी आँखों के आसपास मिश्रण करने के लिए ब्रश का उपयोग करें। एक झिलमिलाहट हरा या चांदी की छाया का चयन करें ताकि आपके पलक के बीच में डाल दिया जा सके और पूरे रंग में रहने के प्रभाव के लिए काले रंग के साथ मिश्रण करें। आप आंखों के आंतरिक कोनों में कुछ झिलमिली आड़ू छाया भी जोड़ सकते हैं।
    • आप मेकअप और अपनी आँखों को और अधिक खड़ा करने के लिए, माथे हड्डी और अपनी आंखों के बीच त्वचा या आड़ू रंगों की एक छोटी सी छाया जोड़ सकते हैं।
    • कभी कभी डेमी में थोड़ा और अधिक प्राकृतिक होने के लिए पसंद करती है और सिर्फ एक मोटा आंख लाइन में उल्लिखित है, ऊपर देने और उन के माध्यम से पसंद करते हैं, एक धुएँ के रंग रंग-रूप के बजाय छाया त्वचा टोन के साथ।
    • दूसरी बार, उसे उसकी आंखों को धुएँ के रंग में रखने के लिए पसंद है, लेकिन पृष्ठभूमि रंग के साथ थोड़ा खेलने के लिए। एक बार जब वह अपने संगठन से मिलान करने के लिए एक शानदार हरे रंग की आलिलर पहनी थी
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आँखें बढ़ाएं डेमी के लहराए अंधेरे और भव्य हैं कभी-कभी वह अपने ऊपरी और निचले बालों पर एक काले रंग की खिंचाव का मुखौटा गुजरती है, जबकि दूसरी बार वह झूठी पलकें पहनती हैं आपकी आँखों में भी एक अच्छी कवच ​​है, इसलिए देखने के लिए एक बरौनी का उपयोग करें।
    • यदि आप फर्जी आंखों के साथ सहज नहीं हैं, तो उन्हें सिर्फ बड़ा और अंधेरा रखते हुए डेमी के नज़रिए के लिए पहले से ही अच्छा है
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 4 नामक छवि
    4
    डेमी के भौहें के विभिन्न दृश्यों में खुद को मिरर करें डेमी एक अच्छा धनुष के साथ गहरे और मोटी आइब्रो का उपयोग करते हैं, इसलिए यदि आप यह की नकल करना चाहते हैं, प्रत्येक के अंत की ओर एक धनुष के साथ, एक आकार और मोटाई औसत के लिए तल पर इसकी सबसे भौहें reirar चाहिए, यह सुनिश्चित करते कि वे उनकी आंखों को पार करने के लिए पर्याप्त है, उनके बीच लगभग 3.5 सेमी अंतरिक्ष। फिर उन्हें बाईपास करने के लिए एक गहरे भूरे रंग के पेंसिल को पकड़ो और उन्हें एक अच्छा और मजबूत प्रारूप दें
    • कभी-कभी वह उसे मोटी आइब्रो पसंद करती है, और दूसरी तरफ, वे बेहतर आकार लेते हैं, इसलिए आपको सिर्फ एक ही तरीका का उपयोग नहीं करना पड़ता है
    • अगर आपको लगता है कि आपके काले रंग की आँखें आपके बालों की टोन से मेल नहीं खाती हैं, तो आप हल्के रंग का चुनाव भी कर सकते हैं।
    • जगह में बालों को पकड़ने के लिए एक भौंच का इस्तेमाल करने पर विचार करें।
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कोमल त्वचा रखने के लिए ध्यान रखना। डेमी की बड़ी चमड़ी है - जैसा उसकी मेकअप के बिना उसका फोटो (फोटो) का सबूत है अपनी तरफ देखने के लिए, थोड़ा सा आधार ले जाएं, मलाईदार या पाउडर हों, और अपनी आंखों के नीचे एक अतिरिक्त प्रभाव के साथ-साथ किसी भी घिनौनापन के लिए थोड़ा छिपाए रखें। आपको उसके जैसा दिखने के लिए सही त्वचा नहीं है, लेकिन आप नींव लगाने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आपका मेकअप अधिक नाटकीय हो और आपकी त्वचा समान रूप से रंगीन हो।
    • आप डेमी के रंग और स्वस्थ रूप को देने के लिए अपने गाल पर कुछ लाल भी डाल सकते हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    या किसी भी मेकअप पहनना नहीं है! डेमी प्राकृतिक रहने के लिए पसंद करती है 13 अगस्त 2013 को, "टीन चॉइस अवार्ड्स" के एक दिन बाद, उसने बिना मेकअप के खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। उसके गोरे कर्ल प्राकृतिक थे और वह सुंदर काले चश्मे पहनी थी, उसकी प्राकृतिक सुंदरता और मीठी मुस्कान दिखा रही थी। हर समय एकदम सही मेकअप करने के लिए मजबूर न हों, और जब आप अच्छा महसूस करते हैं, तो स्वाभाविक बनें, अपने प्राकृतिक स्वरूप पर गर्व करें।
  • भाग 2
    अपने बाल प्राप्त करें

    लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को लगातार पुन: खोजें डेमी लोवेटा के बारे में एक बात यह है कि हालांकि वह केवल 21 साल की है, उसने कई बार "बार्नी और उसके दोस्तों" की लड़की से कई परिपक्व और धैर्यकारी स्त्रियों से खुद को फिर से बदल दिया है, आज वह आज की है। इसमें ग्रह पर लगभग हर केश को शामिल करना शामिल है: ढीले बाल, गोरा कर्ल, बैंग्स के साथ सीधे काले बाल, अपनी चोटी के नीचे जो उसका ट्रेडमार्क है यदि आप एक डेमी देखो चाहते हैं, तो चाल एक पंक्ति में दो महीने के लिए एक ही देखने की नहीं है फिर भी, कई प्रमुख हेयर स्टाइल हैं जो आप की तरह दिखना चाहते हैं यदि आप उसे पसंद करना चाहते हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पोनीटेल का इस्तेमाल करें, डेमी का निशान। यह एक मोटी रबर बैंड (कम से कम 15 सेमी) के साथ बांधने, या यहाँ तक कि खुद को चारों ओर अपने स्वयं के बाल से जुड़े और एक बॉबी पिन के साथ यह हासिल करने के लिए एक उच्च चोटी में अपने बाल पहनने के लिए जाना जाता रहा है,। यह देखो बहुत ही असामान्य है और आपको इसके उपयोग के लिए बहुत अधिक आत्मविश्वास और बड़ी मुस्कान की आवश्यकता है। उनकी पोनीटेल भी ढीली और गन्दा के बजाय काफी तंग हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने सिर को अपने सिर पर काफी मजबूती से खींच रहे हैं।
    • आप डेमी का कोक भी उसी सिद्धांतों का उपयोग कर सकते हैं, भले ही आप एक टट्टू के बजाय एक तंग रोटी का उपयोग करें।
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    थोड़ी देर में अपने बाल एक बार झुकाएं। डेमी को कई अलग-अलग बालों के रंगों के साथ देखा गया है कि यह उसके प्राकृतिक रंग को भूलना आसान हो सकता है उसके पास प्लैटिनम गोरा बाल थे, काले ताले के साथ गोरा, गहरे भूरे रंग के, काले रंग के पत्तों के साथ, गोरा ताले, गुलाबी, सुनहरे बालों वाली हरे रंग के प्रतिबिंब के साथ, और ग्रह पर लगभग हर दूसरे बालों का रंग। यदि आप अपने लुक में खरोंच करना चाहते हैं, तो आपके पास एक विशिष्ट रंग नहीं है, भले ही आपका बाल हाल ही में भूरा हो गया हो।
  • लुक दी डेमी लोवाटो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    भारी कर्ल को झुकाएं डेमी के भारी कर्ल प्राप्त करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके कंधों के नीचे आपके बाल की लंबाई कम से कम है, और फिर अच्छे तालों के लिए कम से कम 3.5 सेमी मोटी बाल स्टाइलर का उपयोग करें अपने बालों में उन्हें अपने चेहरे पर थोड़ा और साथ ही अपने कंधों पर छोड़ दें, और उन्हें ठीक करने के लिए थोड़ा-थोड़ा मूस या हेयर स्प्रे डालें, लेकिन अपने आदर्श को छोड़ने के बारे में चिंता न करें। आप सामान भी पहन सकते हैं जैसे कि एक व्यापक ब्रूमिड काली टोपी
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    किनारे की नकल करें डेमी ने उसके बाद के वर्षों में अद्भुत फिक्सिंग की थी। वह घुंघराले बालों के साथ सुपर सींग बैंग्स करती थी, थोड़ी लहराती फ्रिंज या वर्तमान में उसके चेहरे के किनारे गिरने वाली फ्रिंज। यदि आप डेमी की तरह दिखना चाहते हैं, तो आप अपने देखने के लिए फ्रिंज जोड़ने पर विचार कर सकते हैं - भले ही आपको बढ़ने के लिए कुछ प्रतिबद्धता की आवश्यकता हो। उन्हें अपनी आइब्रो पर थोड़ा सा छोड़ दें, अगर आप उन्हें सीधे रखना चाहते हैं, तो डेमी के सबसे लोकप्रिय दृश्यों में से एक को फाड़ दें।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने सिर की ओर स्क्रैच करें नवीनतम अद्भुत डेमी केश उसे उसके सिर के बाईं ओर मुंडा रहा है, अपने फ्लैट और लंबे बालों के बाकी रखते हुए, उसके चेहरे के दूसरे पक्ष पर एक छोटे से छोड़ने शामिल है। यदि आपके पास ऐसा करने की हिम्मत है, तो अपने बालों के एक तरफ, अपने कान से बीच तक जाकर, अपने बालों को लंबे समय तक रखने के लिए। यह एक अधिक साहसी और रोमांचक लग रहा है, और नई डेमी का हिस्सा है।
    • हाल ही में, उसने अपने बाल को छोटा कर दिया, एक स्क्रैप वाले भाग को छोड़कर।



  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    बाल एक्सटेंशन हैं डेमी के बाल हमेशा बदलते रहते हैं, और इसका कारण यह बहुत आसान है क्योंकि यह बाल एक्सटेंशन को फाड़ने के लिए जाना जाता है यदि आप अपने बालों को एक हफ्ते के लिए नाटकीय रूप से कटना चाहते हैं और उन्हें लंबे समय तक और घुंघराले के बाद शीघ्र ही आप मज़ेदार के लिए बाल एक्सटेंशन का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं वे उसे लंबे, बड़ा चोटी, या डेमी कोक बनाने में भी मदद कर सकते हैं।
  • लुक की तरह डेमी लोवेटो चरण 14 का शीर्षक चित्र
    8
    डेमी के बाल काफी मोटे हैं, इसलिए एक्सटेंशन अपने बाल को मोटी और बहुमुखी बनाने में मदद कर सकते हैं।
  • भाग 3
    डेमी की तरह पोशाक

    लुक दी डेमी लोवाटो चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    चमड़े में खुद को लपेटो डेमी लोवाटो चमड़े पहनना पसंद करती है वह जैकेट, पैंट और चमड़े के जूते पहनती हैं, और कभी-कभी कॉलर के चारों ओर फर भी छिपते हैं। यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो आपको अपनी अलमारी में कुछ चमड़े जोड़ना चाहिए - या पूरी तरह से देखो! उसे चमड़े के हैंडबैग के साथ भी देखा गया है। बेशक, आप अपने देखो पाने के लिए, वास्तविक सामग्री नहीं, अशुद्ध चमड़े पहन सकते हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 16 नाम की छवि
    2
    प्रभावित करें। वह चमड़े की जैकेट पहनना पसंद करती है, जो कि स्फटिकों में तैयार होती है, या उन पर कुछ प्रकार की चमक होती है। वह कई साधारण कपड़े का उपयोग नहीं करता है और हमेशा अपने कपड़े में एक छोटे से चमक है, तो आपको उसकी कलाई के चारों ओर अपने जूते पर देख सकते हैं, उसके कपड़ों की कॉलर, उसके कान में, या यहाँ तक कि अपने कंधों पर। थोड़ा अधिक धातु जोड़ने और अपने कपड़ों पर चमक की कोशिश अगर आप डेमी की तरह देखना चाहते हैं
  • 3
    काले पहनें - और इसके बहुत सारे। ब्लैक निश्चित रूप से रंग डेमी सबसे अधिक उपयोग करता है वह अस्पष्ट, अंधेरे या गॉथिक देखने के लिए इसका उपयोग नहीं करती है, लेकिन यह दिखाने के लिए कि वह कितनी अनोखी, परिपक्व और सुंदर है एक दिन में काले पैंट, टी-शर्ट और जैकेट पहनने से डरो मत - एक बैग और काले जूते के साथ, बिल्कुल। यदि आप सामान्य रूप से काले रंग में ड्रेसिंग पसंद नहीं करते हैं, तो आप कुछ अतिरिक्त विवरणों को लेकर अपने संगठन की हिम्मत कर सकते हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    डेमी के हेयर स्टाइल के निरंतर बदलाव के साथ ब्लैक भी अच्छा दिखता है अपने वर्तमान अलमारी में कुछ जोड़ें
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ सफेद टुकड़े का प्रयोग करें हालांकि काले रंग वह रंग है जिसे डेमी सबसे अधिक पहने हुए हैं, शायद सफेद रंग काला के बाद उसके लिए अक्सर उपयोग किया जाता है। एक सफ़ेद सफेद और एक स्त्री की शर्ट पहनें, एक सफेद फीता ब्लाउज, एक सफेद रंग का टीला-शर्ट, सफेद लेगिंग, या सफेद पैंट के साथ एक सफेद रंग का काली, कुछ ऊँची एड़ी के जूते या सफेद चप्पल के साथ। बेशक, सफेद पत्थर गहने और एक सफेद बटुआ भी मत भूलना
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    ब्लेजर्स पहनें डेमी तंग पैंट में तंग ब्लेज़र्स के साथ सफ़ाई करना पसंद करती है। यह आपके स्टाइलिश और पेशेवर को एक ही समय में दिखता है वह उन्हें कम कट रेसिंग के साथ पहनने से डरता नहीं है, या कुछ धातु के गहने के साथ जो स्तनों पर ध्यान खींचता है। कुछ ब्लेज़र्स हों, अच्छी तरह से तैयार हों, आप निष्पक्ष हो और आप पर कृपा करें, और आपको ऐसा न करें कि आप एक नौकरी के लिए इंटरव्यू जा रहे हैं। वह काले, सफेद, चमड़े के ब्लेज़र्स और ज़िपेन्ड ब्लेजर्स पहनती हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    फलालैन का उपयोग करके व्यवस्थित करें डेमी फ़लालीन को पहनने के लिए भी समय-समय पर जाना जाता है। हालांकि फ़लालीन वह ज्यादातर समय पहनती हैं - आप इसका अनुमान लगाया है - काले और सफेद, वह भी हरे और नीले रंग के साथ-साथ कुछ अन्य रंगों में भी देखा गया है। वह जींस और ग्राफिक टीज़ या तंग काले पैंट या लेगिंग के साथ ढीली पहनती है। यदि आप कुछ और आकस्मिक चाहते हैं, लेकिन अभी भी डेमी की अविश्वसनीय शैली चाहते हैं, तो आपको बेहतर लगता है जब कुछ फ़लालीन का उपयोग करें।
  • 8
    समय-समय पर अधिक स्त्रैण रहें। डेमी हमेशा ग्रंज शैली में बोल्ड, गंभीर या गंदा नहीं दिखता है कभी-कभी वह मज़े करती है और थोड़ा और स्त्री लगती है, या उसके देखो के साथ रचनात्मक। उसने कम कटौती तेंदुए के प्रिंट शर्ट, रजत लटकन स्वेटर, गुलाबी और दिल का हार मानने वाला पहनावा पहना है, स्पार्कलिंग स्कर्ट उसने भी हल्के गुलाबी कपड़े पहने हैं, फूलों के साथ शर्ट और कॉलर के चारों ओर सफेद फीता के साथ रेगेट्स।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    डेमी के जूते का उपयोग करें डेमी का पसंदीदा जूता का रंग काला हो जाता है, वह काले उच्च एड़ी वाले जूते पहनती हैं, काले उच्च एड़ी वाले जूते, काले धारीदार सैंडल या काले जूते जो कि स्पाइक्स और स्पार्कले से सजाए जाते हैं। वह उच्च ऊँची एड़ी के जूते और चांदी, 10 और 13 सेमी ऊंची वह पट्टी के जूते पसंद करती है, चाहे वो सफेद, काले या चमकदार और चांदी हो। वह अपने बंद-जूतों और खुले चोंच पहनती है, और जब जूते खोले जाते हैं, तो वह अपने नाखूनों को लाल रंग से दिखाती है
    • डेमी को कम जूते पहनने में शायद ही कभी देखा गया है, लेकिन आप उन्हें पहन कर रख सकते हैं यदि आप धीमे होने की जरूरत नहीं कर सकते, क्योंकि वे चमकदार नहीं हैं।
    • वह एक उच्च मंच के साथ ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग कर आनंद मिलता है
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    डेमी जैसी सामान का उपयोग करें डेमी लोवेटो सुंदर चेहरे का उपयोग करता है जो आपके चेहरे और अपने कपड़े का ध्यान न लेते हुए, आपके नज़र में बोलते हैं। कभी-कभी वह अपने कानों में एकल स्टड बालियां पहनती है, जबकि दूसरे दिनों में, वह बड़े धातु की झुमके या चांदी की अंगूठियां पहनती है, या लंबी काली हार, वह कभी-कभी पतली चांदी का हार पहनती है, छोटे पेंडेंट, या मोटी चिल्लाने वाले, अंगूठियां और धातु के कंगन के साथ। डेमी आम तौर पर धातु, चांदी, सोने या काले सामान को पसंद करती है और उनके साथ अतिरंजना नहीं करती।
    • यदि आप डेमी जैसे सामान का उपयोग करना चाहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप को उधम मचाते या विवेकपूर्ण होने और प्रत्येक संयोजन के साथ केवल एक या दो प्रमुख टुकड़ों का उपयोग करना चाहिए।
    • वह कभी-कभी एक साधारण चांदी के छेद में नासिरिल पहनती है
  • युक्तियाँ

    • डेमी की तरह बनने की कोशिश में बहुत दूर मत जाओ। आपको हमेशा स्वयं होना चाहिए, या इसे गलत माना जा सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने बालों को बहुत अधिक समतल करते हैं, तो यह क्षतिग्रस्त हो सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com