IhsAdke.com

टेलर स्विफ्ट को कैसे देखें

टेलर स्विफ्ट एक प्रतिभाशाली और उत्तम दर्जे वाला गायक है, जो उनको नहीं पसंद करते हैं जो उन्हें पसंद नहीं करते। इसके अलावा, वह सुंदर है, उचित त्वचा, गोरा बाल और लहराती, और बिल्ली के समान आँखें हैं यदि आप उसकी तरह दिखना चाहते हैं, तो कुछ मेकअप और बालों की तरकीबें सीखें, जो कि एक नज़र रखे हुए हैं जो टेलर की प्राकृतिक सुंदरता को जोड़ देगा।

चरणों

भाग 1
मेकिंग अप

लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सरल रहें गायक मेकअप की एक अच्छी मात्रा का उपयोग करता है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना यह सादगी रखता है और हमेशा होता है प्राकृतिक, सुंदर आँखें होने के अलावा लाल लिपस्टिक और बिल्ली का बच्चा eyeliner के अलावा, उसके पूरे देखो काफी सरल है। आपके रंग पैलेट में बेज और गुलाबी रंग हैं, इसलिए आपको श्रृंगार की जरूरत नहीं है।
  • उस ने कहा, दिन और रात के लिए मेकअप के बीच मतभेद हैं। दिन के लिए, प्रकाश और सूक्ष्म स्वर का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है, जबकि रात में, अंधेरा छाया, अधिक ब्लश और जीवंत लिपस्टिक पसंद करते हैं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    सही आँख छाया चुनें टेलर की चाल, उसकी आंखों के झंडे को प्रमुख बनाने के लिए है, छाया और आईलिनर का उपयोग करने के अलावा गुलाबी और हल्के या हल्के रंगों के हल्के रंगों का चयन करें। गायक द्वारा अपनाया गया एक और दृश्य भूरा, काला या वायलेट के साथ धुंधला आंख है पलक के पार छाया का मिश्रण करने के लिए ब्रश का उपयोग करें।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    मस्करा पहनें टेलर का पसंदीदा टोन काला है, जो प्रकाश की चकाचौंध और आंखों को प्रकाश डालता है। यदि आपकी आंखें पतली हैं, झूठी आँखें पहनें और फिर काजल लागू करें हालांकि, सावधान रहना नहीं eyelashes अधिक है और झूठी उपस्थिति भी छोड़ दें।
    • भूरे और बैंगनी रंग के रंगों में रमों की कोशिश करें अगर वांछित
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    टेलर के रूप में अपनी त्वचा को नरम बनाओ यह कहना नहीं है कि आपको मेकअप का बहुत बड़ा उपयोग करना चाहिए, लेकिन आपको त्वचा का ख्याल रखना होगा। ब्लैकहैड्स और पीमल्स को रोकने के लिए दिन में कम से कम दो बार अपना चेहरा धो लें, और यदि आवश्यक हो तो कसैले का उपयोग करें। यद्यपि उसकी त्वचा बहुत स्पष्ट है, अगर आप इतनी पीला दिखाना नहीं चाहते हैं तो आप थोड़ी सी धूप सेंकना कर सकते हैं। कांस्य त्वचा को और भी अधिक कर सकता है। कोई कमाना आवश्यक नहीं है, बस सूरज में थोड़ा और अधिक समय व्यतीत करें।
    • नरम त्वचा को प्राप्त करने के लिए विशिष्ट चेहरा क्रीम का उपयोग करें। आप कुछ लोशन या इत्र भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कोई अतिशयोक्ति नहीं!
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 5 नाम की छवि
    5
    आँखों में बिल्ली का रूपरेखा बनाएं आंख के बाहरी कोने में एक छोर को खींचो और एक अंधेरे छाया से हड़ताल करें, जिससे आंख के बाहर एक अंडाकार आकार बना। काली आइलिनर (तरल या जेल) का उपयोग करें और एक पतली रेखा बनाएं जिससे कि अतिरंजित नज़र नहीं बनाया जा सके। रेखांकित बिल्ली का बच्चा टेलर का ट्रेडमार्क है, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि उन्हें कैसे करना है।
    • यह पहली रूपरेखा को मारना मुश्किल हो सकता है - यह थोड़ा अभ्यास लेता है, इसलिए देखने से पहले घर पर अभ्यास करें।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक लाल लिपस्टिक के साथ व्यवस्थित करें यह स्वर गायक की पसंदीदा है, चाहे वह लाल कालीन के लिए है या दोस्तों के साथ लटक रहे हैं हालांकि रंग हर किसी के लिए नहीं है - आम तौर पर हल्के या गहरे रंग की त्वचा पहनने की सिफारिश की जाती है, लेकिन बहुत तन त्वचा के लिए नहीं - आप इसे आज़मा सकते हैं और देखें कि यह कैसा दिखता है। टेलर के होंठ मांसल होते हैं, ताकि आप अपने होंठ की रूपरेखा को परिभाषित करने के लिए तैयार कर सकते हैं ताकि यह गायक की सुंदरता में योगदान कर सके।
    • यदि आपके लिए लाल बहुत अधिक है, तो हल्का रंग, जैसे गुलाबी या सिर्फ एक स्पष्ट होंठ चमक की कोशिश करें गायक अक्सर हल्के रंगों का भी उपयोग करता है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    गालों पर कुछ लाल बिताना। यह ज्यादा नहीं लेता है, गाल के पत्तों में थोड़ा सा रंग पर्याप्त है आधार पारित करने के बाद, खोपड़ी पर थोड़ा हल्का, गाल की हड्डी के नीचे फैलाने के लिए ब्रश का उपयोग करें। एक प्राकृतिक हवा देने के लिए अच्छी तरह मिक्स करें यदि आवश्यक हो तो अधिक लागू करें
    • आप केवल अधिक औपचारिक घटनाओं पर और रात में अगर आप चाहें तो लाल को पहनने के लिए छोड़ सकते हैं।
    • यदि आपकी त्वचा टेलर की तरह स्पष्ट है, तो लाल आपके चेहरे को एक स्वस्थ देखो देने में मदद कर सकता है।
  • भाग 2
    बाल करना

    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    1
    गोरा होने पर विचार करें यदि आप टेलर स्विफ्ट की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपको अपने बालों का रंग बदलना होगा। गायक अपने कैरियर से प्रकाश गोरा स्वर में बाल को रखा गया है, तो आप यदि आप के भूरे या लाल कभी एक ही रंग से थक गए हैं एक नया रूप आज़मा सकते हैं। यदि आप मौलिक परिवर्तन नहीं करना चाहते हैं, तो कुछ रोशनी बनाएं।
    • उसने कहा, आप जिस गायक का उपयोग करना चाहते हैं, उसके किसी भी पहलू को चुन सकते हैं। यदि आपके बालों को डाईंग आपके लिए नहीं है, तो ऐसा मत करो। यदि वह सलाह देना था, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा होगा और आप स्वयं होना चाहिए।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बाल लपेटें यद्यपि गायक वर्तमान में सीधे बाल का उपयोग करता है, उसके क्लासिक लुक के लिए बहुत घुंघराले बालों की आवश्यकता होती है। आप बाल कर्लिंग के विभिन्न शैलियों की कोशिश कर सकते हैं और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है। नीचे देखें कि कर्ल कैसे प्राप्त करें
    • टेलर स्विफ्ट की तरह अपने बाल बनाने का एक अच्छा तरीका है: इसे धोने के बाद, इसे दो टुकड़ों में अलग करें और विस्तृत बॉबिन के साथ जकड़ें। बालों को सूखा दें, फिर परिणाम देखने के लिए बोबिन को छोड़ दें। यदि आप कर्ल परिभाषित नहीं करना चाहते हैं, बाल धो लें और थोड़ा मूस लागू करें फिर अपने सिर को कम करें, अपने बालों को आगे फेंक दें, और अपनी उंगलियों के साथ ढकने के दौरान धीरे-धीरे सूखें।
    • यदि आपके बाल बहुत चिकनी हैं, तो आपको एक मूस और कर्ल पहनना होगा। स्टाइलर का उपयोग करने से पहले बाल पूरी तरह से सूखने चाहिए, अन्यथा आप इसे जला सकते हैं। फिर, देखो बनाए रखने के लिए कुछ लगानेवाला रखो और कर्ल को पकड़ो।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    ढीले बाल पहनें टेलर के समान। यदि आप अपने कर्ल को बर्बाद करना चाहते हैं, तो उन्हें ढीला करें! गायक कभी-कभी उसके बाल लंबे और घुंघराले बनाने के लिए appliques पहनता है आप यह भी कर सकते हैं, लेकिन कंधों के नीचे सिर्फ एक बाल पर्याप्त है जगह में कर्ल रखने के लिए बस मूस और fixative के एक बिट के साथ, आप प्रकाश और ढीले कर्ल होगा।
    • यह गायक के लिए बालों को आधे से जुड़े या उपसाधन के साथ पहनने के लिए प्रथागत नहीं है, इसलिए वह ऐसा करती है और उसे प्राकृतिक दिखती रहती है
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टेलर की तरह अपने बालों को पकड़ो कभी-कभी वह इसे ढीले होने के बजाय उसके बाल रखती है। इसके लिए, वह पत्तियों को चिकना कर देती है और चेहरे के किनारों पर फ्रिंज और ठीक wicks के साथ एक चोटी में उन्हें तेज करती है। यह एक वैध विकल्प है यदि आप अपने बाल को हमेशा घुंघराले नहीं देना चाहते हैं, तो अपने प्रेरित स्वरूप को एक नया आयाम दें।
    • इसे संलग्न करने से पहले बाल को सीधा करने के लिए आवश्यक नहीं है। यदि आप चाहें तो आप घुंघराले पोनीटेल बना सकते हैं
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    टेलर की तरह सीधे बाल का उपयोग करें यद्यपि वह घुंघराले बालों से अधिक संबद्ध है, लेकिन वह लंबे समय से चल रहा है क्योंकि वह "माई गिटार पर टैर्ड्रॉप्स" के साथ मीडिया में छपी थी। हालांकि गायक कर्ल को प्यार करता है, वह पूरी तरह से सीधे तारों के साथ समय-समय पर देखी जाती है। इस शैली के साथ या फ्रिंज के बिना, एक टोपी या टोपी, चेहरे के बाईं तरफ एक ओर चोटी या ढीले के साथ। उन्होंने इन सभी शैलियों का इस्तेमाल किया और उनमें से हर एक के साथ सुंदर था
    • कभी-कभी वह सीधे बाल फंस जाती है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    6



    कट स्ट्रिप्स नरम हवा के साथ बाल चिकना बनाने के लिए, गायक ने भी दृश्य में फ्रिंज को अपनाया है। आप आइब्रो से ऊपर सीधे और पारंपरिक कट कर सकते हैं - एक कम प्रमुख कट, आइब्रो से 2.5 सेमी ऊपर - या अधिक पूर्ण और नाटकीय फलक जो आंखों से ऊपर स्थित हैं। गायक ने पहले ही तीनों संस्करणों का इस्तेमाल किया है
    • किनारों के साथ, आप बाकी के बाल ढीले या फिर एक चोटी या चोटी में बाँध सकते हैं।
    • जब फ्रिंज बढ़ता है, इसे एक तरफ का उपयोग करें, जैसा कि गायक ने पहले ही किया है
  • भाग 3
    टेलर की तरह ड्रेसिंग

    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    पहनें कपड़े टेलर पहले से ही इस खेल का प्रेमी होने का दावा कर चुके हैं और लगभग हमेशा कुछ मॉडल पहने हुए हैं। सबसे यादगार लोगों में शामिल हैं: नीले रंग का मॉडल, "हमारा गीत" क्लिप और "मेरे गिटार पर टेर्ड्रॉप्स" के कंधों के साथ नीले-हरे रंग का। "मीन" क्लिप में एक बहुत ही प्रतिष्ठित पोशाक भी है। यद्यपि गायक साहस की एक हवा है, लेकिन वह बहुत ही स्त्री कपड़े पसंद करते हैं।
    • एक एल.ई.आई. कपड़ों की रेखा है टेलर द्वारा बनाया गया, जिसे ऑनलाइन पाया जा सकता है
    • जब आपको अधिक औपचारिक संगठन की आवश्यकता होती है, तो एक साहसिक औपचारिक के साथ एक अर्ध-औपचारिक ड्रेस की कोशिश करें, जैसे कि एक विस्तृत बेल्ट या बड़े बैग।
    • गायक आमतौर पर आड़ू और सफेद रंग में कपड़े पहनता है ठोस रंग मॉडल का उपयोग करने के अलावा, उसे स्टेंसिल और पट्टियाँ भी पसंद हैं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जींस की एक जोड़ी पहनें हल्के रंग के मध्य-मुंह और सीधे कट के साथ अंधेरे धोने के पसंदीदा हैं एल.ई.आई. में उपलब्ध मॉडल हैं, लेकिन आप कम कीमत के लिए डिपार्टमेंट स्टोर्स में समान हिस्से देख सकते हैं।
    • जीन्स के साथ, वह हल्की टी-शर्ट पहनती हैं पसंदीदा रंग सफेद, काले और भूरे हैं। वह टैंक टॉप, टैंक टॉप और जैकेट पहनती है
    • ठंड के दिनों में टेलर अक्सर लेगिंग्स और बूट्स के साथ कोट्स पहनते थे।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    3
    स्वेटर पहनें और लंबी आस्तीन टी-शर्ट जब वह लाल कालीन पर नहीं है, तो वह सोहा, स्वेटर, ठोस रंग लंबे बाजू वाली टी-शर्ट या पोहा प्रिंट, तारे, पांडा या दिल के साथ कार्डिगन पहनती हैं। जब घटनाओं में नहीं होते, तो गायक अधिक आरामदायक और मजेदार कपड़े पसंद करते हैं।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 17 नाम की छवि
    4
    समय-समय पर मोटी-रिमयुक्त चश्मा पहनें। गायक पहले से ही काला और लाल खेल धूप का चश्मा पहने देखा गया है। अधिक आरामदायक देखने के लिए, इन चश्मे को अपने बालों पर एक चोटी के साथ संयोजित करें।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    नीले रंग में अपने नाखों को पेंट करें टेलर गहरे नीले नेल पॉलिश पहनते कई बार देखा गया है। Essie ब्रांड से "मध्यरात्रि कैमरा" टोन आज़माएं वह पारदर्शी, गुलाबी या अन्य सूक्ष्म रंगों के साथ नाखूनों को भी पेंट करती है। एक और विकल्प यह है कि वह हमेशा लिपस्टिक टोन से मेल खाती है जो चमकीले लाल रंग का उपयोग करता है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने हाथ में संख्या 13 ड्रा। गायक हमेशा यह विश्वास अच्छी किस्मत लाता है, दाहिने हाथ पर एक "13" है। काली स्याही से अपने बनाओ, एक हल्के नीले रंग कलम से रंग और चमक के साथ एक चमक के साथ चारों ओर चलते हैं। वह 13 वीं पर पैदा हुआ था, अपनी पहली गोल्ड रिकॉर्ड एल्बम 13 सप्ताह था और उसकी के पहले गीत चार्ट पर शीर्ष स्थान 13 सेकंड के एक परिचय है पर पहुँच गए हैं करने के लिए।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 20 नामक छवि का शीर्षक
    7
    सही जूते पहनें टेलर को चरवाहे जूते, स्नीकर्स, और ऊँची एड़ी पहनने की आदत है। वर्तमान में ऑक्सफोर्ड मॉडल के अलावा, उसके पसंदीदा जूते किसी भी शैली और पैटर्न के Keds हैं। इन सभी जूते एक उचित मूल्य के लिए पाया जा सकता है, तो आप ज्यादा खर्च किए बिना गायक की शैली को अपनाने कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात आत्मविश्वास महसूस करना है, जो यह कहना नहीं है कि आपको सबसे महंगे जूते खरीदने चाहिए जो आपको मिलते हैं।
    • हालांकि टेलर कुछ हद तक मर्दाना शैली है, वह भी उत्पादन का आनंद लेते हैं। वह काले रंग के चमड़े के चमड़े के जूते, मोटा ऊँची एड़ी और सामने खुले जूते पहने हुए हैं। एड़ी के उनके पसंदीदा रंगों में चांदी, भूरा और काले रंग शामिल हैं
  • भाग 4
    व्यवहार और व्यवहार

    लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 21 के शीर्षक वाली छवि
    1
    एक देश की लड़की की तरह काम करो इसके लिए, आपको हर दिन प्लेड शर्ट या टी-शर्ट और जींस पहनने की ज़रूरत नहीं है गायक शैली में मर्दाना और स्त्री स्पर्श से लेकर आता है, लेकिन रोमांटिक हवा के साथ। एक नाजुक स्कर्ट या हल्के कपड़े महान है (जूते को मत भूलना!)। देखो को पूरा करने के लिए, पुराने डेनिम जैकेट को खत्म करना।
    • महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि अगर कोई आपसे बात कर रहा है तो "अंतर्देशीय" देखने को रोकना नहीं है। याद रखें कि यह सिर्फ ड्रेसिंग का तरीका नहीं है, बल्कि जीवन का एक तरीका है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमेशा मुस्कुराओ टेलर की सबसे हड़ताली सुविधाओं में से एक उसकी मुस्कुराहट और उसकी गर्मी है। देखें कि क्या आपके दांत स्वस्थ हैं एक माउथवैश, फ्लॉस, टूथपेस्ट खरीदें और, यदि आपके दांत शीर्ष आकार में नहीं हैं, तो व्हाइटनर के साथ एक टूथपेस्ट। टूथपेस्ट और ब्लीच का वैकल्पिक रूप से उपयोग करना याद रखें, क्योंकि ब्लीच में गुहाएं नहीं हैं
    • गायक हमेशा मुस्कुरा रहा है, इसलिए बहुत अच्छा होगा।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके व्यक्तित्व को अपनाना टेलर स्मार्ट, अजीब, मैत्रीपूर्ण और आम तौर पर एक अच्छी कंपनी है। एक मामूली और सकारात्मक व्यक्ति बनें इतना व्यंग्य मत बनो और हर किसी के लिए अच्छा हो जो गायक गायब होता है वह एक मामूली व्यक्ति, पैर-टू-फर्श का होता है और कभी भी सिर पर जाने के लिए प्रसिद्धि नहीं छोड़ता है वह घनिष्ठ मित्रों को हाथ में पास रखती है और लोगों को ब्याज के साथ तारीख नहीं देता है।
    • वह बुरा विकल्प नहीं बनाती है और दूसरों से क्या प्रभावित नहीं करती है (ड्रग्स, अल्कोहल, और जैसे)। वह एक भरोसेमंद और ईमानदार व्यक्ति है जो हंसी पसंद करती है।
  • लुक की टेलर स्विफ्ट चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बुरे जीभ बोलें गायक के बारे में गपशप की कोई परवाह नहीं है कि वह कौन है या वह क्या पहन रहा है वह समझती है कि ऐसे लाखों लोग हैं जो उन्हें पसंद करते हैं और जो लोग उससे नफरत करते हैं वे महत्वपूर्ण नहीं हैं उसके लिए, क्या मायने रखता है कि शिक्षा और दयालुता के साथ हर किसी के साथ व्यवहार करना, जीवन में सभी अच्छी चीजों के लिए आभारी होने के अलावा। किसी को भी मत डालो या अपने बारे में बुरी बातें न बोलें। टेलर की तरह बनने के लिए, अपने विश्वास पर काम करें ताकि आप जो कुछ सोच रहे हैं, उसके बारे में चिंता किए बिना आप क्या करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लाल लिपस्टिक
    • स्नीकर्स
    • धूप का चश्मा
    • कुछ हिपस्टर
    • गोरा बाल
    • टेनिस

    चेतावनी

    • यदि आप कर्लिंग से पहले बाल पर मूस पास करते हैं, तो आप इसे जला कर सकते हैं। आमतौर पर उस उत्पाद पर एक चेतावनी होती है जो यह दर्शाती है कि यह ज्वलनशील है।
    • कर्लर का उपयोग करते समय अपने आप को जला नहीं लें। यदि आवश्यक हो, दस्ताने पहनें फिर भी, सावधान रहें कि अगर तापमान बहुत अधिक हो तो आग लगाना न हो।
    • अपने बालों को कर्ल करने से पहले गर्मी से संरक्षित उत्पाद का उपयोग करें

    आवश्यक सामग्री

    • कर्लर मॉडलर
    • आंखों के लिए मेकअप: आईलिनर या आंख पेंसिल, काजल और छाया।
    • आड़ू या गुलाबी में लिप ग्लोस यदि आप पसंद करते हैं तो लाल भी एक विकल्प होता है
    • चरवाहे संगठन (गायक की कपड़ों की रेखा देखें)
    • गायक के लिए प्यार, दोनों शैली और संगीत के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com