IhsAdke.com

पट्टी को ठीक कैसे करें

यहां तक ​​कि अगर आपने पहली बार अपनी फ्रिंज काट लिया है या आप पहले से ही एक शैली को विकसित कर रहे हैं, तो उसे ठीक करने के कई तरीके हैं। दोनों तरीकों के लिए इन तरीकों की कोशिश करो और हर कोई आपसे अपने बालों के साथ उन्हें मदद करने और ईर्ष्या प्राप्त करने के लिए मदद करने के लिए भीख मांगे!

चरणों

विधि 1
ट्रिमिंग साइड स्ट्रिप्स

1
क्लासिक कदम बनाओ अपने फ्रिंक को पैक करने का सबसे बुनियादी तरीका यह ड्रॉप करना है और यह सुनिश्चित करना है कि यह क्रम और प्रस्तुतीकरण में है। अपने बालों को धोने के बाद, अपने फ्रिंज को पूरी तरह सूखने के लिए एक गोल ब्रश और सूखे का उपयोग करें। फ्रिंज के नीचे ब्रश रोल करें और यह सुनिश्चित करें कि बालों को सूखी और सही दिशा में है, यह अपने चेहरे से (अपने भारी भाग से) दूर खींचें।
  • यदि आवश्यक हो, तो अपने फ्रिंज साफ करने के लिए एक फ्लैट लोहे का उपयोग करें
  • 2
    एक आसान "मोड़ और पकड़" का प्रयास करें उन दिनों के लिए जब आप देर से हो और आपके कपड़े धोने या सीधा करने के लिए समय नहीं है, तो एक "मोड़ और चुटकी" सही केश विन्यास हो सकती है। एक ओर अपने फ्रिंज को इकट्ठा करें और अपने बालों के साथ इसे वापस मोड़ो। हेयरपिन का उपयोग कर बालों के शीर्ष पर फ्रिंज को जकड़ें। हवा से पीड़ने से बचने के लिए, अपने घुमावदार फ्रिंज पर थोड़ा स्प्रे का प्रयोग करें। आप तैयार हैं!
    • अधिक परिष्कृत केश विन्यास के लिए आप बालों के रोलर को फ्रिंज से आगे बना सकते हैं और रबर बैंड या आपके सिर के पीछे फास्टनर के साथ सब कुछ जोड़ सकते हैं।
  • 3
    फ्रिंज सीधे वापस पकड़ो "ट्विस्ट एंड होल्ड" के पुराने और अधिक परिष्कृत संस्करण, धारण किए गए फ्रिंज को पकड़कर सरल केश शैली हो सकता है। अपने बालों को सामान्य रूप से व्यवस्थित करें और सिर के शीर्ष पर सीधे अपने कंधे की कंधे को व्यवस्थित करें अंत में अपने फ्रिंज को पकड़ने और अपने बालों के बाकी हिस्सों को सीधा करने के लिए दो क्लेट्स का उपयोग करें।
  • 4
    एक पोम्पादोर बनाओ एक क्लासिक लुक और एक जो कि किसी भी शैली में दिलचस्प हो सकता है, पोमपैडर को ढेर करके और उसके फ्रिंज को पकड़कर बनाया जाता है। अपने बालों से अपने फ्रिंज को अलग करें और इसे सीधे बाहर खींचें। नरम बेस बनाने के लिए फ्रिंज को कंघी बनाने के लिए ब्रश का उपयोग करें। अपने बाल को नरम आधार पर खींचें और कुछ मात्रा बाहर निकालने के लिए ब्रश करें। अंत में एक बार बाती को घुमाएं और सिर के शीर्ष पर दो एक्स-गाब्स के साथ जकड़ें।
    • यदि आप चाहते हैं तो आप पक्ष को थोड़ी सी पोम्पादोर बनाने का विकल्प चुन सकते हैं हालांकि, इसके लिए, अधिक लंबी और घनी बाल होना आवश्यक हो सकता है।
    • आप या तो अपने बाल ढीले या बाँध सकते हैं, शैली इस अवसर पर निर्भर करती है।
  • 5
    अपने फ्रिंज पर एक चोटी बनाओ यद्यपि इस केश को थोड़ी अधिक समय की आवश्यकता होती है, लेकिन यह बहुत सुंदर दिखती है। अपने बालों के मोर्चे से अपने फ्रिंज को अलग करें और बाकी को रबर बैंड के साथ संलग्न करें। अपने बालों की जड़ों से एक फ्रेंच चोटी शुरू करें और बाक के अंत तक ब्रेडिंग जारी रखें। आप ब्रैड को पकड़ने के लिए एक छोटे लोचदार के साथ संलग्न कर सकते हैं या बाल के साथ चोटी के मिश्रण और एक क्लिप के साथ जकड़ कर सकते हैं।
    • आप अलग दिखने के लिए अलग-अलग ब्रैड शैलियों बना सकते हैं। फ्रांसीसी और जर्मन ब्राइड्स बैंग्स पर करने के लिए सबसे आसान हैं, हालांकि आप ब्रैड रस्पी या रीढ़ की हड्डी के रूप में अच्छी तरह से कोशिश कर सकते हैं।
  • 6
    एक उच्च ऊपर बंधे की कोशिश करो यदि आप ऊंचाइयों से डरते नहीं हैं, तो सभी बाल वापस (फ्रिंज सहित) फेंकने की कोशिश करें और सिर के ऊपर और पीछे एक चोटी पर बन्धन करें। चूंकि यह वर्तमान में प्रयोग किया जाता है, आप पोनीटेल के साथ कोक बना सकते हैं या अधिक मात्रा देने के लिए इसे थोड़ा सा गूंध कर सकते हैं और युक्तियों को और अनियमित छोड़ सकते हैं यदि आप एक चोटी बहुत ज़्यादा करते हैं, तो आप स्टेपल के साथ जकड़न किए बिना आपके पीछे अपने सभी बैंग्स को पिन कर पाएंगे।



  • 7
    बालों के बाकी हिस्सों पर अपने फ्रिंज को मिलाएं यदि आप फ्रिंज होने के थक गए हैं और इसे बढ़ने देने की प्रक्रिया में हैं, तो अपने फ्रिंज को छुपाने और अपनी आंखों को छूने की छाप नहीं देनी चाहिए। अपने कुछ बाल डालें जो आपके कान के ऊपर की तरफ आते हैं और फ्रिंज पर ब्रश करें। यदि आप अपने चेहरे पर गिरते हैं, तो इसे अपने बाल वापस पकड़ सकते हैं, लेकिन इसे छोड़ने से फ्रिंज को छिपाने में भी मदद करनी चाहिए।
    • हो सकता है कि ड्रेसिंग के इस तरीके से काम करने के लिए लंबे बालों की भी जरूरत पड़ती है, बहुत छोटे बालों को फ्रिंज को पकड़ने और इसे कवर करने के लिए आवश्यक वजन नहीं होता है।
  • विधि 2
    काटने के बिना क्लीयरिंग फटने

    1
    उसे खेलने दें किनारे के किनारे के साथ, एक स्पष्ट फ्रिंज पैक करने का सबसे आसान तरीका एक ड्रायर का उपयोग करना है और इसे यथासंभव प्राकृतिक छोड़ देना है। फ्रिंज के नीचे एक गोल ब्रश का प्रयोग करें और बिना किसी अवांछित घटता और तरंगों के अपने पैरों को फेंकने के लिए ड्रायर को मिटा दें। ड्रायर के बाद अपने बैंग्स को सीधा करने के लिए थोड़ा मॉइस्चराइजिंग स्प्रे का प्रयोग करें।
  • 2
    अपने बाल बाँध करके हेडबैंड बनाओ फ्रिंजों को अपने स्वयं के बालों के साथ सिर का बंधन बनाने के लिए एक सटीक स्थिति छोड़ने का लाभ होता है कान से कान की बाहों को अलग करें, अपने किनारे के पीछे चलते रहें, और अपने छोटे बाल को एक चोटी में रख दें। एक फ्रांसीसी ब्रेंट को एक तरफ से दूसरी ओर अलग करके बाती के साथ बनाओ, फ्रिंज की स्पष्ट जड़ों को कवर करें। एक रबड़ बैंड या क्लैट्स का इस्तेमाल कान के पीछे की चोटी के अंत को जोड़ने के लिए करें जो आपने इसे समाप्त कर दिया था।
  • 3
    तरफ एक मिनी पोमपैडोर बनाएं। हालांकि आपके फ्रिंज में इस की केश विन्यास के लिए आवश्यक लंबाई नहीं है, आप फ्रिंज को सीधा कर सकते हैं और इसे पक्ष में खींच सकते हैं और एक सुंदर लग रही हो। अपने फ्रिंज की जड़ों पर टग के लिए एक पतली कंबल का प्रयोग करें और उन्हें अपने चेहरे के किनारे पर घुमाएं। इसे "एक्स" बनाने वाली दो क्लिप के साथ शीर्ष पर संलग्न करें
  • 4
    एक सिर का बंधन के नीचे जगह करने के लिए सीधे अपनी छाँट को ब्रश करें। यह देखो एक उच्च चोंच के साथ अच्छी तरह से मिलान किया गया है, या उसके बालों में से आधा आधा हो गया है। अपने बालों के सामने से जड़ों को सीधा करने के लिए एक ब्रश या कंघी का प्रयोग करें, कानों के सबसे करीब के हिस्सों को अपने बैंग्स सहित। सामने के हिस्से को वापस रखो, पूरे चेहरे के आसपास एक ढेर बना। हेडबैंड को माथे से 2.5 सेंटीमीटर पर स्लाइड करें ताकि बाकी बाल पीछे की ओर ढीले जाएंगे और हेडबैंड को पकड़ा जाना शुरू हो जाएगा।
    • स्प्रे या मरहम का प्रयोग करें ताकि आपके बालों को अपने बालों में बांधा जा सके और इसे आपके सिर का बंधन के नीचे टकराया जा सके।
  • 5
    5 एक क्रोकेट टोपी या टोपी डाल दीजिए। फिर, स्पष्ट फर्श कैप्स के उपयोग के लिए एकदम सही कट जाता है जो बालों के हिस्से को प्रकट होने की अनुमति देता है जबकि शेष सिर को कवर किया जाता है और सर्दियों के लिए गरम किया जाता है। जैसे ही आप सामान्य रूप से ("छोटी नाटक" शैली इस बात के लिए अच्छा है) अपने फ्रिंज को छोड़ दें, फिर बाकी के बाल अपनी पसंद की टोपी में डाल दें। एक स्थिति में टोपी रखें जहां यह अपनी फ्रिंज की जड़ों को थोड़ा ढक लेती है।
    • यदि आपके बाल बहुत पतले हैं या सिर का डिब्बा थोड़ा ढीला है, तो इसे जगह रखने के लिए कुछ क्लिप का उपयोग करें।
  • आवश्यक सामग्री

    • कंघी
    • कंघी
    • क्लिप
    • बाल के लिए लोचदार
    • फास्टनर
    • जेल, स्प्रे और मूस सहित बालों के लिए उत्पाद।

    युक्तियाँ

    • आपके किनारे की लंबाई प्रत्येक केश विन्यास की सफलता के अधिकांश निर्धारित करती है संदेह में अपने बालों को जगह रखने के लिए स्प्रे और स्टेपल जोड़ते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com