IhsAdke.com

कैसे एक प्रोम गेंद के लिए ड्रेस करने के लिए

प्रोम के लिए तैयार करना एक मज़ेदार अनुभव होना चाहिए, लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि उस खास शाम के लिए सबसे अच्छा क्या है, तो सही देखो हासिल करने के लिए कुछ सुझाव हैं।

चरणों

विधि 1
लड़कियों

चित्र शीर्षक के लिए प्रोम चरण 1 के लिए ड्रेस
1
सही पोशाक खोजें एक प्रोम के लिए आपको जरूरी सबसे महत्वपूर्ण चीज एक सुंदर पोशाक है। प्रोम कपड़े थोड़ा औपचारिक हैं, लेकिन जहां तक ​​एक औपचारिक पोशाक हो सकती है, वे आमतौर पर सबसे सस्ता हैं। सही पोशाक चुनने पर, आपको अपना खुद का फैशन समझना चाहिए और आप पर सबसे अच्छा लग रहा है।
  • कैसे सही पोशाक पाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, इस आलेख में अन्य अनुभाग देखें
  • चित्र शीर्षक के लिए प्रोम चरण 2 के लिए शीर्षक
    2
    मैच के लिए जूते चुनेंजिन जूते आप प्रोम के लिए चुनते हैं, वे अपने कपड़े के रंग और शैली से मेल खाएंगे। आम तौर पर, यह तय करने से पहले कि आपको जूते किस प्रकार से मिलेंगे, आपको ड्रेस चुनना चाहिए। जब जूते चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि रात को चलने और नृत्य करने के लिए उन्हें आराम से आराम करना चाहिए।
    • जूतों का नजारा अधिक महत्वपूर्ण है यदि आप एक छोटी पोशाक पहनते हैं और आपके जूते दृष्टि में रहते हैं।
    • कम जूते पहनने के बारे में चिंता मत करो, लेकिन एक अर्द्ध औपचारिक पोशाक मैच के लिए पर्याप्त जो सुरुचिपूर्ण हैं उनको चुनना सुनिश्चित करें।
    • यदि आप एड़ी पहनना तय करते हैं, तो उन लोगों को चुनें ज्यादातर लड़कियां रात में कम एड़ी पहन सकती हैं, यहां तक ​​कि थोड़े अनुभव के साथ। इसके अलावा, अत्यधिक उच्च कूद एक दुर्घटना का कारण बन सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 3 के लिए ड्रेस
    3
    सही ज्वेल्स जाओ थोड़ा सा चमक "प्यारा" से "अद्भुत" को बदल सकता है। यह आपके लिए खड़े होने का सही मौका है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी गहने चुनते हैं, जो इसके साथ प्रतिस्पर्धा करने के बजाय अपनी पोशाक को पूरक बनाती हैं।
    • यह आकर्षक और सुंदर गहने पहनने के बजाय दिखावटी टुकड़े की सिफारिश की है। अनुसंधान ऐसे गहनों जैसे क्यूबिक ज़िरकोनिया या कालातीत गहने, जैसे मोती के रूप में करें। रंगीन गहने से बचें
    • दूर ले जाने की कोशिश न करें दोनों कलाई पर एक प्रभावशाली हार, विशाल झुमके, कई अंगूठियां और भारी ब्रेसलेट थोड़ा अधिक हो सकते हैं। फोकस करने के लिए एक टुकड़ा चुनें (आमतौर पर झुमके या हार) और गहनों की एक और जोड़ी का चयन करें जो कि मुख्य टुकड़ा की शैली से मेल खाता है, सावधान रहना बहुत असाधारण नहीं होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक के लिए प्रोम चरण 4 के लिए शीर्षक
    4
    एक बैग ले जाने पर विचार करें उनके पास कुछ चीजें हैं जो आपसे लेना चाहते हैं, जैसे आपके सेल फोन या सौंदर्य प्रसाधन इन चीज़ों को ले जाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि एक सुरुचिपूर्ण पर्स जो आपकी पोशाक के रंग और शैली से मेल खाता है।
    • यदि आप पर्स नहीं लेना चाहते हैं, तो आप अपने फोन को और अपनी जेब में अन्य चीज़ों को ले जाने के लिए अपने साथी को राजी कर सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि उसे पसंद करने से पहले उसे इसमें कोई समस्या नहीं है
  • चित्र शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 5 का शीर्षक
    5
    सोचो अगर आपको कार्डिगन की आवश्यकता है आम तौर पर, आपको कार्डिगन या ओवरकोट की ज़रूरत नहीं पड़ती है अधिकांश प्रोम नृत्य गर्म मौसम के दौरान किए जाते हैं, और यहां तक ​​कि अगर तापमान थोड़ा शांत है, तो जगह के मूड शायद गर्म हो जाएंगे यदि आप आमतौर पर ठंडा महसूस करते हैं, तो अपने कंधों को कवर करने के लिए एक छोटा, परिष्कृत जैकेट ढूंढें।
    • स्नातक नृत्य के युगों के दौरान, आप आमतौर पर शिफॉन जैसे शानदार सामग्री से बने सुरुचिपूर्ण कार्डिगन ढूंढ सकते हैं। ये बेहतरीन हैं क्योंकि वे सुरुचिपूर्ण और कार्यात्मक हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 6
    6
    बुके को ध्यान में रखें। आपकी प्रोम जोड़ी को एक गुलदस्ता खरीदना होगा, लेकिन आपको पहले से इसके बारे में उससे बात करनी चाहिए ताकि कुछ उचित चुना जा सके। इसके अलावा, ध्यान दें कि आपको उसी तरह अपने अंचल के लिए एक फूल खरीदने की आवश्यकता होगी, और दो टुकड़े मिलना चाहिए।
    • बुके को ध्यान में रखें। आपकी प्रोम जोड़ी को एक गुलदस्ता खरीदना होगा, लेकिन आपको पहले से इसके बारे में उससे बात करनी चाहिए ताकि कुछ उचित चुना जा सके। इसके अलावा, ध्यान दें कि आपको उसी तरह अपने अंचल के लिए एक फूल खरीदने की आवश्यकता होगी, और दो टुकड़े मिलना चाहिए।
  • विधि 2
    प्रोम पोशाक के बारे में अतिरिक्त जानकारी

    पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 7 के लिए ड्रेस
    1
    एक पोशाक चुनें जो आपके स्कूल के लिए उपयुक्त है कई कॉलेजों में कुछ नियम हैं जो निर्धारित करते हैं कि आपकी पोशाक कैसे प्रकट हो सकती है। यदि आप सामान्य कपड़े और क्लासिक शैली पसंद करते हैं, तो यह शायद एक समस्या नहीं होगी। दूसरी ओर, यदि आप कोई है जो त्वचा को दिखाने के लिए पसंद करता है, तो आपको नियमों और कपड़ों पर प्रतिबंधों को जानने के लिए पता है कि आपका स्कूल क्या अनुमति देता है या नहीं।
    • स्नातक कपड़े लंबी या छोटी हो सकते हैं। यदि आप ड्रेस पर फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि हेम आपकी ऊंचाई के लिए आदर्श है यदि आप एक छोटी पोशाक चुनते हैं, तो एक चुनें जो कम से कम जांघ के बीच तक पहुंचता है। इस से कम कोई भी लम्बाई आपकी पोशाक के सभी लालित्य को दूर करेगी।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 8 के लिए ड्रेस
    2
    उन रंगों को चुनें जो आपकी त्वचा की टोन को लाभ पहुंचाते हैं दिन के अंत में, आप चाहते हैं कि किसी भी पोशाक का रंग चुन सकते हैं। लेकिन अगर आप वास्तव में प्रभावशाली दिखना चाहते हैं, तो अपनी पसंद को एक रंग पैलेट में कम करने के बारे में सोचें जो आपकी त्वचा की टोन को बढ़ाती है
    • यदि आपके पास "सर्दियों की त्वचा" है तो आपकी त्वचा का रंग पीला सफेद, जैतून या नीले या गहरे गुलाबी के रंगों के साथ है। आप भूरे रंग के बाल और काले आंखों भी हो सकते हैं। रंगीन कपड़े के लिए खोजें, और काले, नौसेना, लाल और गुलाबी रंगों की तरह चुनें। यदि आप हल्का रंग पसंद करते हैं, तो पेस्टर्स के बजाय ठंडे रंगों की तलाश करें हल्के भूरे, नारंगी और सोने से बचें।
    • यदि आपके पास "गर्मियों की त्वचा" है, तो आपके पास नीले या गुलाबी रंग के रंगों के साथ पीली गुलाबी त्वचा है। साथ ही, आपको हल्का भूरा या गहरा बाल और हल्की आँखें होनी चाहिए। पस्टेल टोन या गुलाबी या नीले रंग के साथ बहुत नरम और तटस्थ रंगों के लिए खोजें। रंगीन लैवेंडर, बेर, गुलाबी भूरे या हल्के नीले रंग के कपड़े पर विचार करें, लेकिन काले और नारंगी से बचें।
    • यदि आपके पास "गिरती त्वचा" है, तो आपके पास गर्म सुनहरा टोन की त्वचा है। इसके अलावा, आपके पास लाल या भूरे बाल और सुनहरे भूरी आँखें हैं कारमेल, हल्के भूरे, नारंगी, सोना और गहरे भूरे रंग सहित सोने के टोन कपड़े के लिए देखो। नौसेना की तरह नीले रंग के रंगों से बचें
    • यदि आपके पास "वसंत की त्वचा" है, तो आपकी त्वचा क्रीमयुक्त सफेद या सुनहरा टन के साथ रंग आड़ू है। उसके पास भूरे रंग का बाल या लाल स्ट्रॉबेरी है, साथ ही साथ नीली या हरी आंखें, फ्लेक्ले और गुलाबी गाल। गर्म रंग आपके लिए अच्छा है, जैसे कारमेल, आड़ू, सुनहरे भूरे रंग के पीले और सुनहरे रंग, लेकिन आपको अंधेरे या नीरस रंग से बचना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 9 के लिए ड्रेस
    3
    अपने शरीर के प्रकार के लिए उपयुक्त कपड़े खोजें। जैसा कि आप चुनते हैं, रंग, कट और पोशाक की शैली के साथ, यह सब आपकी व्यक्तिगत पसंद पर निर्भर करता है। कुछ शैलियों में कुछ शरीर प्रकारों की तुलना दूसरों की तुलना में अधिक होती है, लेकिन सभी महिलाओं को अपने शरीर के प्रकार के अनुसार सही पोशाक मिलती है।
    • यदि आपकी सिल्हूट एक नाशपाती के समान होती है, तो आपके शरीर का ऊपरी भाग छोटा होता है, जबकि आपके कूल्हों थोड़ा अधिक आनुपातिक होते हैं। अपनी पतली कमर को दिखाने के लिए तंग शीर्ष पहनें और एक "ए" स्टाइल स्कर्ट काट के साथ अपने घटता को संतुलित करें।
    • एक पतला शरीर के लिए और सीधे, कमर के चारों ओर एक बैंड या बेल्ट के साथ एक पोशाक के साथ अपनी कमर पर ध्यान केंद्रित करके घटता का भ्रम बनाएँ। आप बस्ट लाइन पर एक गहरी वी-गर्दन की पोशाक के साथ ध्यान आकर्षित कर सकते हैं या एक व्यापक मुंह पोशाक चुन सकते हैं।
    • यदि आपकी सिल्हूट एक उल्टे त्रिकोण के आकार में है, तो आपके पास ज्यादातर लड़कियों की तुलना में थोड़ी अधिक बस्ट हो सकती है सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई पोशाक शीर्ष पर उचित ब्रैकेट प्रदान करेगी, और अपनी कमर या ड्रेस के निचले हिस्से पर ध्यान केंद्रित करके अपने कर्जे को संतुलित करें।
    • यदि आपके पास रेन-ग्लास आकार में शरीर है, तो आपके बस्ट और कूल्हों के बीच में घटता है और आपकी कमर काफी कम है। आप के साथ काम करने के लिए कई विकल्प हैं, लेकिन जब आप स्वाभाविक रूप से अच्छी तरह से समूहीकृत आकृतियों के साथ आशीष प्राप्त करते हैं, तब पोशाक से बचने की कोशिश करें, जो पोशाक के ऊपर या नीचे पर ज्यादा जोर देते हैं।
    • यदि आपकी सिल्हूट सेब के आकार का है, तो आपके शरीर का मध्य खंड थोड़ी व्यापक है। साम्राज्य काट कमर के कपड़े आपकी कमर के छोटे भाग पर ध्यान आकर्षित करने और व्यापक क्षेत्रों को कवर करने के लिए महान हैं।



  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 10 के लिए ड्रेस
    4
    व्यावहारिक बनें आप अपने प्रोम पोशाक में सुंदर और आरामदायक महसूस करना चाहिए। यदि आप दूसरे के लिए एक का त्याग करते हैं, तो आप नृत्य अनुभव से अधिकतर नहीं पा सकेंगे।
    • शारीरिक रूप से आरामदायक होने के अलावा, आपको मानसिक रूप से सहज भी होना चाहिए अगर आपको लगता है कि आप पर्याप्त नृत्य करेंगे, तो एक ऐसी पोशाकें पहनें, जो कि ऊपर की तरफ पड़े हैं।
  • विधि 3
    लड़कों

    पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 11 के लिए ड्रेस
    1
    टक्सडो जैकेट या गहरे जैकेट से चुनें एक प्रोम एक अर्ध-औपचारिक घटना है, इसलिए आपको टक्सडो जैकेट या जैकेट की जरूरत है जो टक्सडेओ की शैली की नकल कर सकते हैं। एक प्रामाणिक tuxedo आप अधिक सुरुचिपूर्ण लग जाएगा, लेकिन जैकेट सस्ता हैं।
    • यदि आप टक्सडो पहनना तय करते हैं, तो इसे खरीदने के बजाय इसे किराए पर लें टक्सडेस महंगे हैं, और जब से आप अभी भी विकास चरण में हैं, तो आप शायद केवल इसे एक बार पहनेंगे।
    • किराए पर लेते समय, कहते हैं कि आप आधुनिक कुछ की तलाश में हैं
    • आप जो भी पहनते हैं, एक टैक्सीडो या सूट के बावजूद, आप एक साधारण काली कोट पहनते हैं
    • जैकेट में एक अंचल या एक कॉलर होना चाहिए, और लैपल्स का रंग काला साटन हो सकता है या बाकी की जैकेट के समान कपड़े।
    • यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास कुंडल पर फूल रखने के लिए कोट के लिए उचित स्थान है।
  • प्रोम स्टेप 12 के लिए ड्रेस नाम वाली तस्वीर
    2
    मिलान पैंट चुनें आपको अपने कोट के साथ अच्छी तरह से फिट पैंट पहनना चाहिए। यही है, आपकी पैंट जैक के रूप में एक ही रंग की और काले रंग की एक ही छिड़काव होनी चाहिए।
    • इसी तरह, यदि आप एक टक्स पहनते हैं, तो पैंट के प्रत्येक पैर के बाहर एक साटन पट्टी होनी चाहिए।
    • औपचारिक पैंट परंपरागत रूप से बेल्ट के बजाय ब्रेसिंडर्स के साथ लगाए जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 13 के लिए ड्रेस
    3
    सही शर्ट चुनेंअसल में, आपको क्या चाहिए सफेद शर्ट है एक पारंपरिक देखो के लिए, एक pleated शर्ट पहनते हैं। लेकिन अगर आप एक और आधुनिक रूप चाहते हैं, तो कोई क्रीज के साथ शर्ट के लिए विकल्प चुनें। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप किस प्रकार के दिखना चाहते हैं, तो दो शैलियों का संयोजन करने का प्रयास करें
    • इसके अलावा, कफ शैली को ध्यान में रखें कफ के बटन आमतौर पर सभी बटन वाले शर्ट पर पाए जाते हैं। फ्रांसीसी शैली संभाल थोड़ा अधिक स्टाइलिश है।
    • गर्दन के लिए, आप क्लासिक शर्ट कॉलर या विंग टिप के बीच चयन कर सकते हैं। दूसरा प्रकार केवल एक ही उच्च और कठोर युक्तियों के साथ है अगर आपको नहीं पता है कि कौन बेहतर होगा, तो किराए पर लेने की दुकान में मदद मांगिए
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 14 के लिए ड्रेस
    4
    एक टाई पहनें स्नातक पार्टी के लिए, लंबे समय तक एक धनुष टाई पहनें। एक मानक टाई चुनें, और जब तक आपके पास अपने हाथों से बहुत अधिक कौशल न हो, तो तैयार करने के बजाय टाई का चयन करें।
    • रंग के लिए, सबसे अच्छा विकल्प हमेशा काला होगा। यदि आप जानते हैं कि आपका ड्रेस किस रंग का होगा, तो आप एक समान रंग पहन सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 15 के लिए ड्रेस
    5
    सही जूते चुनें किसी भी प्रकार का काला जूता पार्टीशनिंग के लिए उपयुक्त है। यदि आपके पास पहले से ही एक है, तो उसे साफ़ करें और उसे पोलिश करें।
    • आप किसी भी किराए पर टक्सेडो दुकान में काले जूतों की एक जोड़ी किराये पर ले सकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर वे सहज महसूस कर रहे कभी नहीं, और हार्ड जूते है कि कर सकते हैं इस्तेमाल किया गया कभी नहीं आप नृत्य की एक रात के बाद बहुत असहज महसूस करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 16 के लिए ड्रेस
    6
    एक वेस्ट या बैंड चुनें अधिक पारंपरिक एक काले साटन रिबन पहनना है, लेकिन अगर आप कम औपचारिक कुछ चाहते हैं तो आप एक काले साटन बनियान भी चुन सकते हैं। एक या दूसरे को चुनें
    • यदि आप थोड़ा और साहसी हैं, तो आप काले रंग के अलावा किसी अन्य रंग की एक पट्टी का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन अगर आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो उज्ज्वल रंग के बजाए एक शांत रंग चुनें, और यह सुनिश्चित करें कि यह नृत्य के लिए आपके जोड़ी के कपड़े से मेल खाता है ..
    • रंगीन खामियों से बचें
  • चित्र शीर्षक के लिए प्रोम कदम 17
    7
    सामानों के बारे में सोचो यदि आपके पास पहले से ही ऊपर सूचीबद्ध सभी चीजें हैं, तो आप मूल रूप से तैयार हैं। हालांकि कुछ सामान हैं, यदि आप वास्तव में प्रभावित करना चाहते हैं तो आपको विचार करना चाहिए।
    • उचित शर्ट बटन और कफ़लिंक चुनें शर्ट ब्रोकोस और कफ़लिंक से मैच या पूरक होना चाहिए। चांदी और सोने की धातुओं के मिश्रण से बचें
    • रूमाल ले जाने पर विचार करें रूमाल चुनें जो आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है और सुनिश्चित करें कि रंग और सामग्री आपके साथी के कपड़े को पूरक करते हैं। लेकिन, अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो एक साधारण सफेद रूमाल सबसे अच्छा विकल्प होगा।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 18 के लिए ड्रेस
    8
    अंचल के फूल को ध्यान में रखें तुम्हारी जोड़ी को अपना लेपेल फूल चुनना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि इससे उचित होगा, उससे पहले उससे बात करें ध्यान रखें कि जब वह अंचल के फूल खरीद लेंगे, तो आपको एक गुलदस्ता चुनना चाहिए।
    • दोनों प्रकार का फूल और गुलदस्ता रंग और शैली में समान होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी समान फूलों के टुकड़े और डिजाइन का चयन करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com