IhsAdke.com

किसी को कैसे बताने के लिए आप फिर से बाहर निकलना नहीं चाहते

क्या आप पहली बार किसी व्यक्ति से बाहर गए थे लेकिन फिर से बाहर जाना नहीं चाहते थे? आप दूसरे व्यक्ति को कैसे बता सकते हैं कि आप इस अनुभव को दोहराना नहीं चाहते हैं?

चरणों

चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=
1
संभावित क्षति को कम करें पहली तारीख को व्यक्ति के साथ सो मत - खासकर अगर आपको लगता है कि यह आदर्श मैच नहीं है! बैठक में किसी से बात करने और उससे मिलने का मौका है, व्यक्ति के साथ सोने की कोई जरूरत नहीं है। वास्तव में, अधिकांश लोग कम समय में देख सकते हैं कि दूसरी तारीख में कोई दिलचस्पी नहीं है या नहीं - अगर यह आपका मामला है, तो एक अच्छी रात को भी चुंबन न दें। वातावरण प्लैटिक और सुखद रखें, लेकिन स्थिति को किसी भी यौन कृत्य की ओर न दें। इस तरह से उस व्यक्ति को यह समझना कठिन होगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=
    2
    कोमल हो आपको नहीं लगता कि वह व्यक्ति आदर्श मैच है, लेकिन वह अभी भी एक इंसान है जो आपको बेहतर जानना चाहता है। इसे ध्यान में रखें, भले ही व्यक्ति बोरिंग हो, बहुत शर्मीली या बस असंगत है।
  • चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=
    3
    सबसे अच्छा विकल्प बनाओ शायद व्यक्ति उबाऊ और अभिमानी है अगर बैठक में असहनीय है, तो याद रखें कि आखिरी बार आप एक-दूसरे को देखेंगे। आपको दुश्मन को जीतने की ज़रूरत नहीं है - बस प्रत्यक्ष और शत्रुतापूर्ण नहीं है
  • चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=



    4
    दीवार पर खड़े न हों यदि आपका फोन बजता है, तो वह उसे / उसके हो सकता है यह संकोच करने का सबसे अच्छा समय नहीं है जवाब देने वाली मशीन को मत छोड़ें - जवाब दें ऐसी बातें कहने के लिए प्रलोभन न दें, "ज़रूर, मुझे फिर से बाहर जाना अच्छा लगेगा - अगले सप्ताह मुझे बुलाओ।" आपको लगता है कि यह अस्पष्ट था, लेकिन ऐसा नहीं था। यह एक झूठ है, और यह गलत है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो व्यक्ति सिर्फ सुखद शाम का शुक्रिया अदा करना चाहता है, और कुछ और नहीं। अगर ऐसा मामला है, तो "आपका स्वागत है, धन्यवाद भी" से अधिक नहीं कहें। हालांकि ... अगर वह फिर से जाने के लिए बुला रही है, तो अगले चरण की युक्तियों का पालन करें।
  • चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=
    5
    प्रत्यक्ष रहें: प्रत्यक्ष और ईमानदार होने का अर्थ मोटा या मतलब नहीं है। सीधे शब्दों में, कहते हैं कि "मैं तुम्हें एक सुपर अच्छे इंसान लगता है। मैं तो बस लगता है कि हम गठबंधन नहीं है। मुझे यकीन है कि सही व्यक्ति आप दिखाई देगा के लिए कर रहा हूँ। मैं तुम्हें मेरी शुभकामनाएँ।" आप जिस व्यक्ति को समझाने के लिए यह एक और मौका देने के लिए, निश्चित रूप से आप पर निर्भर करेगा की कोशिश कर रहा है, लेकिन अगर आप पहले से ही निर्णय लिया जाता है, जैसे कि, "मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम एक रिश्ते के लिए काफी समान है।" इस फर्म और निश्चित तरीके से, आप संदेह के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते।
  • चित्रित करें आप किसी को बताओ डॉन` class=
    6
    अपना निर्णय रखें व्यक्ति के लिए खेद महसूस करने की प्रक्रिया को एक अच्छा विचार नहीं है। कुछ मामलों में, व्यक्ति मित्र के साथ मित्र हो सकता है आपका आपसी दोस्त यह कह सकता है कि वह व्यक्ति बहुत परेशान है, एक और मौका चाहता है। वह रो रही हो सकती है और अपने मित्र को आपको समझाने की कोशिश कर सकती है व्यक्ति के लिए खेद महसूस करना ठीक है, अस्वीकृति कभी आसान नहीं होती है लेकिन एक नई तारीख देने के लिए एक गलती है, और यह बार-बार हो सकता है अपने निर्णय में फर्म रहो, और अपने दोस्त बताओ, "यह आप की तरह एक देखभाल दोस्त है, जो दोस्तों की खुशी के बारे में परवाह करता है के लिए ठीक है। समस्या यह है कि आप चीजों को बदतर बना रहे हैं है। ऐसा नहीं है कि व्यक्ति नहीं है शांत, लेकिन हम नहीं करते हैं। चलो बस बातें करते हैं। " अपने दोस्त जोर देते हैं, कहते हैं, "आप एक महान दोस्त हैं, लेकिन रोल नहीं होगा। आप उसे / उसे अच्छी किस्मत चाहते हैं और चलो यह के साथ किया जा। अब।"
  • युक्तियाँ

    • आपको खुद को समझाने की ज़रूरत नहीं है! बस कहना है कि रसायन विज्ञान ने काम नहीं किया और विषय को बंद नहीं किया। शुभकामनाएं और दूर चलें।
    • एक या दो कॉल उत्तर दें यदि आप किसी कॉल का जवाब नहीं देते हैं, तो स्थिति खराब हो सकती है। दृढ़ रहें, और दूसरे कॉल के बाद, कहते हैं, "क्रिस, धन्यवाद, मैं खुश हूं, लेकिन आपको यह समझना होगा कि मैं फिर से बाहर नहीं जाना चाहता। कठोर या व्यक्ति को नाराज़ न करें, फर्म बनें। उसके बाद, अगली कॉलों को मेलबॉक्स में छोड़ दें और वापस न दें, या किसी भी संदेश का जवाब दें। मुझे लगता है कि क्रिस संदेश को समझ जाएगा।
    • अभिव्यक्ति का उपयोग करने से पहले अच्छी तरह से सोचें, "चलो दोस्त बनें।" कई लोग इस भयानक सांत्वना को अपने दिमाग को कम करने के कमजोर प्रयास के रूप में देखते हैं, देखभाल के साथ व्यक्ति को खारिज करते हैं इससे भी बदतर, क्रिस सोच सकता है कि यह आपके पास होने का मौका हो सकता है, और समय के साथ, आप पर विजय प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • फोन पर यह करना सबसे अच्छा है जब लोग अकेले होते हैं तो लोग अस्वीकृति के साथ बेहतर व्यवहार करते हैं
    • यदि आपको लगता है कि क्रिस आपको एक बार से ज्यादा फोन करके आपको कॉल करने के लिए कहता है, तो उसे फोन न करें, पुलिस को फोन करें और स्थिति की रिपोर्ट करें। यदि आवश्यक हो, तो एक निरोधक आदेश का अनुरोध करें। अगर वह पागल हो जाता है तो अपने आप को बचाने के लिए महत्वपूर्ण है यह दुर्लभ है, लेकिन ऐसा हो सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • अच्छा निर्णय
    • फर्म राय
    • दया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com