IhsAdke.com

एक लड़की कैसे लौटें अपनी कड़ियाँ



अगर आपको उस विशेष लड़की से परेशानी हो रही है जिसे आप प्यार करते हैं ... आप उसे फोन करते हैं और वह कभी कॉल नहीं करता। तुम्हारे साथ क्या हुआ है? आप उसे वापस कॉल करने के लिए कैसे ले जा रहे हैं और इसे आप पर निर्भर करते हुए सब कुछ के बिना, दो-तरफा रोमांस बना सकते हैं? जानने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

चित्र आपको वापस कॉल करने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें चरण 1
1
एक संदेश छोड़ दें, अगर यह उत्तर नहीं देता। कहो "हे (उसका नाम), यह (उसका नाम) है। मुझे बुलाओ।" बस यही है वॉइसमेल में बहुत ज्यादा बात न करें, क्योंकि जितना तुम बात करते हो, उतना ही कुछ बेवकूफ कहने की संभावना।
  • चित्र आपको एक कॉल करने के लिए गर्ल अबाऊ टू कॉल टू स्टेप 2
    2
    धीरज रखो अगर वह जवाब देती है और कहती है कि वह व्यस्त है, तो वह शायद कुछ कहेंगी, "ओह, मैं व्यस्त हूं, मैं आपको वापस बुला सकता हूं?" दिखाएँ कि आप उसके साथ बात करने के लिए बेताब नहीं हैं जब वह कहती है कि वह वापस कॉल कर सकती है, तो बस कहें "नहीं, इसके बारे में चिंता मत करो, मैं बाद में आपको फोन करूँगा, यदि आप कर सकते हैं।" वह आश्चर्यचकित हो जाएगी बस कुछ तथाकथित रिवर्स मनोविज्ञान का उपयोग करें- आप एक अलग प्रतिक्रिया को बढ़ावा देने के इरादे से एक बात कहते हैं।
  • तस्वीर आपको वापस कॉल करने के लिए एक लड़की को प्राप्त करें चरण 3
    3
    लगातार रहें बुलाओ, लेकिन हमेशा सुविधाजनक समय पर कॉल करें, कभी भी रात के खाने या उसके पसंदीदा टीवी शो के दौरान नहीं।



  • तस्वीर आपको वापस कॉल करने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें चरण 4
    4
    एक ट्रैक बनाओ बड़े प्रिंट में लिखें "मुझे बुलाओ, जूलिया!" साइन इन करें और उसके घर के पास का ट्रैक रखें। या किसी को किरायेदार बनाने के लिए किराए पर आप के लिए एक बनाने के लिए। बेशक, इस कदम के लिए केवल उन अधिक समृद्ध करने के लिए लागू होता है और ऐसा करने की क्षमता है और वे हताश के बजाय मज़ा ध्वनि। आप के बाकी के लिए, यह एक कॉमिक विचार है
  • चित्र आपको वापस कॉल करने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें चरण 5
    5
    इसे थोड़ा मोड़ दो उससे पूछिए कि वह आपको कभी क्यों नहीं बुलाती है, और आपको हमेशा उसे फोन क्यों करना है यह मत कहो कि अगर आप इसे पछता रहे हैं, लेकिन इसे भड़काने और हवा में जवाब छोड़ने के लिए कहें।
  • चित्र आपको वापस कॉल करने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें चरण 6
    6
    समझे कि जब वह आखिरकार आपको वापस बुलाती है, तो आपको उसकी हताशा नहीं दिखानी चाहिए। फ़ोन का उत्तर देने से पहले लगभग 5 से 7 रिंग के लिए रुको। लेकिन बेवकूफ न हो और जवाब देने वाली मशीन को छोड़ दें और इसका जवाब देने के लिए कहें, "माफ करना, मैं सिर्फ एक पार्टी से वापस आ गया हूं।" लड़कियों को उबाऊ चेहरे पसंद नहीं है डर्की लोग ऐसा सोचते हैं, हालांकि उन्हें कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिलता है। इसी समय, लंबे समय तक आप (आंसरिंग मशीन पर गिरने के बिना) छूता प्रतीक्षा करें, और अधिक यह आशा है कि आप को पूरा नहीं करेगा, और जब आप का जवाब है, वह राहत मिली और बात करने के लिए तैयार महसूस होगा। (वह भी कुंठित हो सकती है, इसलिए उसे सहज महसूस कर!)
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, आप इस लड़की की परवाह करते हैं, आप जितना संभव हो उतना मानवीय रूप से उबाऊ नहीं करना चाहते। इस बारे में सोचें कि कोई आपको बहुत ज्यादा कहता है तो आप कैसे प्रतिक्रिया देंगी? भले ही लोग इसे है की।
    • उसे हमेशा फोन न करें अगर आप उसे एक दिन में फोन करते हैं, तो अगले दिन फोन पर मत बोलो। लेकिन अगर आप अभी डेटिंग कर रहे हैं, तो उसे बुलाओ लड़कियां जरूरी होने की भावना से प्यार करती हैं, लेकिन अगर आप जुनूनी हैं तो वे अपने सिर खो देते हैं।
    • अगर वह कभी आपको वापस बुलाती है, तो वह सिर्फ संयमपूर्वक कहने की कोशिश कर रही है, "मैं आपको पसंद नहीं करता।" लेकिन, वह भी बहुत शर्मीली हो सकती है!
    • अपने आप को रहो

    चेतावनी

    • उसके बाद मत जाओ या आप को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
    • अपनी निराशा कभी न दिखाएं या निराश हो। जवाब देने वाली मशीन पर कई संदेश लग सकते हैं कि आप थोड़ा निराश हैं - लेकिन यह सभी लड़की पर निर्भर करता है। कुछ लोग यह बहुत चापलूसी पा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com