IhsAdke.com

अगर स्कूल में आपको कोई लड़की पसंद करती है तो कैसे जानिए

यह जानने के कई तरीके हैं कि क्या आपको एक लड़की पसंद करती है। हालांकि, यदि आप स्कूल या विश्वविद्यालय में हैं, तो इस संदेह को समाप्त करने के लिए विशेष तरीके हैं। यह लेख जानने के लिए एक पूर्ण मार्गदर्शक है कि क्या आपके बारे में जिस लड़की की परवाह है, वह आपके बारे में उसी तरह महसूस करती है

चरणों

चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 1
1
अपने आप को रहो. आत्मविश्वास रखें, अपना सिर पकड़ो और उसकी आँखें देखें अगर आपको भरोसा है, तो पहल को लेना आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की स्कूल में आपको पसंद करती है चरण 2
    2
    उसे खुद के बारे में पूछें यदि कई लोगों में आम बात है, तो वे खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। उसे बेहतर जानने के लिए प्रश्न पूछें यदि वह आपको पहले से ही नहीं जानता है या आपको एक बात देने में कम दिलचस्पी दिखाई देती है, तो अपने में रहें बार को मजबूर मत करो, अन्यथा आप एक निराश अजीब तरह दिखेंगे।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 3
    3
    यह एक बहुत सरल सवाल हो सकता है उदाहरण के लिए: "क्या मैं यहाँ बैठ सकता हूँ?" अगर वह एक संक्षिप्त जवाब देती है और बातचीत जारी रखने के लिए काफी रस्सी नहीं देती है, तो शायद वह कोई दिलचस्पी नहीं लेती (लेकिन सावधान रहें! यह शायद उसकी शर्मिंदगी गड़बड़ हो, वास्तव में वह आपको पसंद करती है)। यहां तक ​​कि अगर वह प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत कुछ कहती है, तो इसका मतलब ब्याज हो सकता है और वह आपके साथ बात करने और आपके साथ सहज महसूस करने के लिए अधिक समय बिताना चाहती है। यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह आपके साथ किसी और से अधिक चैट करना चाहती है। जब तक वह खुद को मुश्किल नहीं बना रही है और अगर वह मुस्कुराता है तो वह वार्ता करती है या एक तीव्र प्रतिक्रिया देती है, इसका मतलब है कि वह परेशान है और आपको उसके बारे में होने वाले छाप से डर है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 4
    4
    वह ऐसी बात करने जा रही है, कहीं से भी नहीं, आपके साथ। यदि वह मूड में है, खासकर यदि आप बहुत ज्यादा बात नहीं करते हैं, तो वह आपके साथ बात करने और छोटे बातचीत शुरू करने का प्रयास करेंगे। यदि उसे एक सवाल है, तो देखें कि क्या वह आपको दूसरों के बजाय पूछने का प्रयास करता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 5
    5
    अपने आप को रहो अगर वह अक्सर फैल जाती है, यह एक संकेत हो सकती है कि वह परेशान है या उसे लगता है कि उसे आगे बढ़ने की जरूरत है क्योंकि आप आस पास हैं लेकिन यह भी हो सकता है कि वह केवल खिंचाव की जरूरत है। अगर वह अधिक बार ऐसा करती है, जब वह आपके पास है, तो वह आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश कर रही है।
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 6
    6
    अगर जब लड़की आपके पास से गुजरती है और आपको नहीं दिखती है या आपको दिखाती नहीं है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप सोचते हैं कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। लड़की को बुलाओ और कहते हैं "हाय।" वह शायद मुस्कुराहट के साथ जवाब देंगे क्योंकि वह परेशान है
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 7
    7
    क्या वह आपकी ओर ध्यान दे रहा है? जब वह आपसे बात करती है, तो क्या वह आपका नाम कई बार कहती है? इसका मतलब है कि वह चाहती है कि उसे पता होना चाहिए कि वह रुचि रखते हैं।
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 8
    8
    उसे कुछ बताओ कुछ बातों से कुछ बोलें और जब तक यह मरम्मत नहीं करता तब तक करते रहें अगर उसे आपके लिए भावनाएं हैं, तो वह मुस्कान कर सकती है और बातचीत जारी रखने का प्रयास कर सकती है। यदि वह बदसूरत दिखती है और दूसरी तरफ मुड़ता है, तो ठीक है। बस नीचे दिए गए कदम का पालन करें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 9
    9
    उसके लिए अच्छा होगा और लड़की को ऐसा मत समझो कि तुम उसे पसंद नहीं करते! विनम्र और सज्जन रहें
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 10
    10
    अगर उसके दोस्त लड़की को देखते हैं और फिर आप पर - या जब वे उससे बात कर रहे हैं, तो वे आप को देखते हैं और अपनी भौहें बढ़ाते हैं - ये भी अच्छे संकेत हैं और अगर कोई आपको बताता है कि वह आपको पसंद करती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि लड़की ने इस व्यक्ति से कहा था क्योंकि वह उम्मीद कर रही थी कि आपको पता चल जाएगा। चिंता न करें, अगर उसके दोस्तों ने आपसे अलग नहीं किया, तो उसने उन्हें नहीं बताया हो।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 11
    11
    यदि आप कक्षा में तिरछे बैठते हैं, तो उसके घुटनों या कंधों का सामना करना पड़ता है। या, यदि आप उसका सामना करना पड़ते हैं, तो उसके शरीर का सामना करना पड़ जाएगा। इसका मतलब है कि वह इसके लिए तैयार है और आप के करीब जाना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की स्कूल में आपको पसंद करती है, चरण 12
    12
    यदि आप लड़की के बगल में बैठे हैं और वह क्रॉस लेग है, तो आपका ऊपरी पैर आपकी ओर इशारा करता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपके साथ सहज है और आपसे बात करना पसंद करती है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की स्कूल में आपको पसंद करती है, चरण 13
    13
    यदि आप लड़की के पीछे बैठे हैं, तो वह अपनी आंख को पकड़ने की कोशिश करेगी (जैसे कि उसकी आदतों की नकल करना) और आप को देखने के लिए पीछे मुड़ने की कोशिश करेंगे (उदाहरण के लिए, जब कोई सबक वापस कर या पूछना एक उधार की कलम)
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की स्कूल में आपको पसंद करती है, चरण 14
    14
    एक और संकेत है कि लड़की क्रम में है अगर वह हर बार जब आप उसके साथ बात करने के लिए आती है मुस्कान
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 15
    15
    उसे बुलाओ और उसकी प्रतिक्रिया देखें कर्लिंग के लिए पर्याप्त है! यदि वह आपको पसंद करती है, तो उसके बाद आपको बहुत पीछा करना होगा
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 16
    16
    यदि आप उसके अंत में हैं, तो फेसबुक पर कुछ टिप्स छोड़ दें। कहो "मैं हमेशा उसके बारे में सोच रहा हूं" और अगर लड़की पूछती है "आप किससे पसंद करते हैं?", कहो कि आप उसे पसंद करते हैं या लड़की का नाम शुरू होता है (उसका नाम का पहला अक्षर) और उससे पहले थोड़ा सोचने के लिए बताओ। यह छेड़छाड़ का एक बहुत अच्छा तरीका है, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि लड़कों की तरह ज्यादातर लड़कियां बिंदु पर सीधे जाते हैं।
  • 17
    अधिकांश चैट सेवाओं में "अदृश्य" फ़ंक्शन होता है। इसलिए यदि लड़की ऑनलाइन है, तो उससे बात करें, फिर उसे बताएं कि उसे बाहर निकलने और अदृश्य होने की जरूरत है। अगर वह चैट सेवा छोड़ती है या अदृश्य हो जाती है, तो यह एक बड़ा संकेत है, वह आपको पसंद करती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या एक लड़की आपको स्कूल स्टेप 18 में पसंद करती है
    18
    उसकी गतिविधियों पर ध्यान दें। अगर वह अपने बैंग्स के साथ खेल रही है, अपने ही बाल खींचती है या उसके साथ खेल रहा है, या जब वह आपके साथ बात करती है, तो उसे शायद आपको पसंद है। लड़कियां घबराहट लगती हैं जब वे निकट होती हैं तो वे कौन हैं यदि वह आपकी आंखों में नहीं देख सकता है, तो यह एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं और आपके लिए सुंदर दिखना चाहती है, या वह आपके चारों ओर बहुत परेशान है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 1 9
    19
    ध्यान दें कि यदि कक्षा में प्रवेश करते समय यह मुद्रा बदलता है यह एक निश्चित संकेत है कि वह आपकी रुचि रखते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की स्कूल में आपको पसंद करती है, चरण 20
    20
    अपना ईमेल प्राप्त करने का प्रयास करें और उसके बाद एक ईमेल खाता बनाएं जिसका आपके नाम से कोई लेना-देना नहीं है। संदेश भेजें कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन यह नहीं बताएं कि आप कौन हैं, या यदि वह आपको पसंद करती है तो लड़की से पूछिए, लेकिन उसे नहीं बताएं जो पूछ रहा है। इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि आप नहीं चाहते कि उसे यह सोचने लगे कि एक नारंगी उसके पीछे हो रही है।
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 21
    21
    यहाँ एक बड़ा संकेत है कि वह आपको पसंद करती है जब आप बात कर रहे हैं, तो अपने दोस्त के लिए अग्रिम की व्यवस्था करें और कहें कि "हैलो।" यदि वह "नमस्ते" जवाब देती है और आपसे बात करती रहती है, तो हो सकता है कि वह आपका ध्यान बस उसके लिए चाहती हो। यह भी हो सकता है कि वह चाहती है कि उसके दोस्त जल्द ही आपको अकेला छोड़ने के लिए छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 22
    22
    उसकी प्रतिक्रिया पर गौर करें जब आप उसे तंग करते हैं यदि उसे जवाब देने में समय लगता है, तो वह शायद आपको पसंद करती है और आप को चुनने और आपको अपमानजनक होने से डरता है



  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल स्प्ज़ 23 में पसंद करती है
    23
    उसके सबसे अच्छे दोस्त के साथ बहुत कुछ मत बोलो ईर्ष्या के कारण यह अनावश्यक समस्याओं का कारण बन सकता है। कभी सोचा था कि अगर लड़की आपको लगता है कि आप उसके दोस्त का अंत है, तो आप क्या सोचते हैं?
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 24
    24
    जब आप दालान में हों, तो उसके आगे कुछ कदम आगे चलने की कोशिश करें। यदि लड़की आपकी रुचि रखती है, तो वह आपके तक पहुंचने के लिए गति को गति देगा। या यदि वह आपके सामने बहुत धीरे-धीरे चलती है, तो वह चाहती है कि आप उसके साथ तेजी लाएं और चलें। अगर, मौके के द्वारा, वह लड़की आपके पीछे है तो धीरे धीरे चलता है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है! वह शायद सिर्फ परेशान है
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो स्टेप 25
    25
    यदि आप कक्षा में लड़की से बात करते हैं और वह चुप रही है और जल्दी से बात करते हैं, लेकिन जब आप फोन पर बात करते हैं तो वह ज़ोर से बात करती है और परेशान नहीं करती, वह आपको पसंद कर सकती है
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 26
    26
    सूचना जब वह कक्षा में आपके बगल में बैठती है यदि वह आपका मजाक बनाने की कोशिश करता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आपके लिए कुछ महसूस करती है, इसमें कोई शक नहीं है।
  • 27
    वर्ग के दौरान कुछ बार उठो देखें कि क्या यह आपके दिशा में बढ़ रहा है। यदि वह करता है, तो अक्सर दोबारा दोबारा नहीं दो। या वह ठीक कर सकता है कि आप क्या कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 27
    28
    वर्ग के दौरान कुछ बार उठो देखो कि वह आपके पीछे क्यों आती है यदि वह करता है, तो अक्सर दोबारा दोबारा नहीं दो। वह अपनी रणनीति को साकार कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 28
    29
    अगर वह आपको देखती है और कुछ भी नहीं कहती है, तो वह आपके लिए चैट करना शुरू कर रही है या एक सरल संकेत देती है कि आप उसे अलविदा या मुस्कुराहट की तरह देखते हैं। अगर लड़की भी ऐसा करती है, तो शायद वह इसके लिए तैयार हो जाती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर एक लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 2 9
    30
    यदि आपके दोनों में फेसबुक खाते हैं और वह ऑनलाइन होने के पहले पांच मिनट में चैट करना शुरू करता है, और यह कई बार दोहराया जाता है, यह एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह चैट सूची पर नजर रखे हुए है और आपके लिए दिखाने की प्रतीक्षा कर रही है। लेकिन अगर वह हमेशा ऐसा नहीं करती है, तो चिंता न करें- उन्हें परेशान करने या परेशान करने के बारे में चिंतित होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल 30 में पसंद करती है
    31
    यदि आप लंबे समय तक एक-दूसरे को जानते हैं और वह इसके लिए तैयार है, तो वह व्यवहार को बदल देगी, होशपूर्वक या नहीं। वह एक "बेहतर" व्यक्ति बन सकती है या आप को प्रभावित करने वाली कुछ चीजों का अनुकरण करना शुरू कर सकता है। यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि वह आपको कितनी देर पसंद करती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 31
    32
    यदि आप मित्र हैं और वह आपको अपनी सारी समस्याओं से कहती है, तो यह दिखाती है कि वह आपके पर भरोसा करती है और चाहती है कि आप उसके जीवन का हिस्सा बनें। समस्याओं को सुनो और उन्हें हल करने में मदद करने का प्रयास करें। इसी प्रकार, यदि आप उसे उनकी समस्याओं को बताने और वह एक घर माँ या बड़ी बहन की तरह सभी सुरक्षात्मक हो जाता है और वास्तव में कोशिश करता है समस्या का समाधान खोजने के लिए, दो चीजों में से एक: या तो वह वास्तव तुम्हें पसंद करता है या आप बहुत हैं मित्र।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 32
    33
    अगर आप ऑनलाइन गेम खेलते हैं और वह गेम में आपका दोस्त है, तो वह आपको कई उपहार भेजने शुरू कर सकता है। यह हो सकता है या ऐसा कोई संकेत न हो जो आपको पसंद करती है पता लगाने का एक अच्छा तरीका है नकली नाम के साथ एक खाता बनाकर और यह कहकर जोड़कर कि आप या तो खेल को अपना असली प्रोफ़ाइल कहेंगे या किसी दोस्त से आपको एक गेम में जोड़ने के लिए कहेंगे। यदि वह आपके दूसरे खाते को भेजती है तो वह आपको ज्यादा उपहार भेजती है, वह शायद आपको पसंद करती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 33
    34
    यदि आप इंटरनेट पर चैट कर रहे हैं, तो "मुझे आपसे प्यार करता हूं" जैसे कुछ प्रकार लिखने के लिए एक ब्रेक ले लो और देखें कि उसे कैसे जवाब देना चाहिए। यदि वह तुरंत "मैं आपको बहुत प्यार करता हूं" या कुछ और के साथ प्रतिक्रिया करता है, तो वह शायद सोचती है कि आपने इसे दोस्ती की एक स्वर में कहा, प्यार नहीं है अगर वह लंबे समय तक विराम के बाद जवाब देती है, तो इसका मतलब है कि वह अभी तक आपके लिए उसकी भावनाओं का यकीन नहीं कर रही है और उसे बेहतर सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। स्कूल में अगले दिन, यदि वह सामान्य से अधिक डरपोक है या खुश है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह रुचि रखते हैं और आप समय-समय पर उसका ध्यान रखते हैं।
    1. यदि आप उसके पास बैठते हैं, लेकिन एक कक्षा के दौरान इतना करीब नहीं है, सामान्य से थोड़ा अधिक बोलते हैं। वह एक किताब पढ़ने का बहाना कर सकती है, लेकिन अगर वह पृष्ठ नहीं बदल रही है और यदि उसका सिर आपसे थोड़ा बदल गया है, तो वह आपकी बात सुनने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ अजीब बोलो और अगर वह थोड़ा मुस्कुराहट या हंसी देती है, तो वह लगभग 100% यकीन है कि वह आपकी बात सुन रही थी और इसलिए वह आपको पसंद करती है या रुचि रखती है। इसी तरह, अगर वह एक खुले नोटबुक है और `लेखन` है, लेकिन बहुत ध्यान केंद्रित किया है, वह आप देख जा सकता है हो सकता है नहीं लगता है (इस और अधिक जटिल को समझने के लिए है)।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 34
    35
    यदि आप उसे हंसी करते हैं और वह अपने कंधे और उसके हाथ पर अपना सिर रखता है, तो वह तुम्हें पसंद करता है एक बड़ा मौका है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल स्टेप 35 में पसंद करती है
    36
    वह अपनी बाहों में उसके सिर के साथ आगे झुकाव है या उसके बाल उसके चेहरे को कवर किया जाता है, जहां उसके चेहरे इशारा कर रही है करने के लिए उसकी कुर्सी के कोण और दिशा पर ध्यान देना। वह आपको कुछ प्रच्छन्न छिपाने की कोशिश कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल 36 में पसंद करती है
    37
    यदि आप दोपहर का भोजन कर रहे हैं और लड़की समय-समय पर आपको दिखती है या मुस्कुराता है, तो शायद उसके लिए यह संभव है या, यदि आप आम में एक दोस्त / दोस्त है और आप उससे बात कर रहे हैं / उसे, महिला जलन हो रही हो सकता है और एक पुरुष जो खाया और पसंद नहीं आया के साथ घूरते कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल चरण 37 में पसंद करती है
    38
    देखें कि क्या वह आपके साथ छेड़खानी कर रही है क्या वह खेलती है या अपने बालों के साथ खेलती है? अगर आप उसके बगल में बैठे हैं, तो क्या लड़की की घुटने में तुम्हारी खोज है? क्या वह आप पर मुस्कान करता है? क्या वह हर समय हंसते हैं? क्या आप उसे घूरते हुए पकड़ते हैं? ये छेड़खानी के स्पष्ट संकेत हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल चरण 38 में पसंद करती है
    39
    देखते रहो! अगर किसी लड़की ने आपको लंबे समय से पसंद किया है, तो वह ये बातें अब और नहीं कर सकती है। वह शायद समय-समय पर आप पर भी ध्यान रखेगी, लेकिन अधिक सावधानी बरती जाएगी खेल में इस बिंदु पर, वह भावनाओं को छिपाने और पसंद करने में बेहतर रहेगी, आप उसके जीवन का एक अनुरूप हिस्सा बन जाएंगे। अगर वह खुले तौर पर आपसे खुद को घोषित नहीं करती है, तो इसका अर्थ यह नहीं है कि लड़की को कोई दिलचस्पी नहीं है। यह रोक लायक है!
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 3 9
    40
    इसे बुलाओ, लेकिन ज़्यादा ज़्यादा ज़रूर मत करो और अगर आप अपने पसंदीदा जानवर को जानते हैं, तो इसके बारे में एक मजेदार टिप्पणी करें और उस पर मुस्कान करें
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 40
    41
    आप उसे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, लड़की को छोड़ने के लिए कहें। बस मत कहो "क्या आप मुझे पसंद है?" तो आप गरीबों को डराकर समाप्त कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 41
    42
    हमेशा एक लड़की की ताकत दे और उसके साथ गतिविधियों को साझा करें! अगर वह कहती है, "मैं वास्तव में इस फिल्म को देखना चाहता हूँ!" "मुझे भी, कौन जानता है, हम एक साथ फिल्में जा सकते हैं!" इस कदम की संभावना अधिक हो सकती है अगर आप कुछ समय के लिए लड़की को जानते हैं और अगर वह आपके साथ सहज महसूस करती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 42
    43
    वह आप पर ज़ोर देती है यह एक अच्छा संकेत है और अगर लड़की हमेशा अपने दोस्तों के साथ आपके बारे में बात करती है, तो वह इसके लिए तैयार होती है। यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं, तो आपको उसे या उसके दोस्तों से पूछना चाहिए! यदि आप डरते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछिए कि उसके दोस्तों से पूछें।
  • चित्र बताएं कि अगर लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 43
    44
    यदि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि यह पारस्परिक है, तो उससे पूछने के लिए लड़की के सबसे अच्छे दोस्तों से पूछिए। एक बार पता है कि वह तुम्हें पसंद करती है, किसी भी समय बर्बाद मत करो! लड़की को छोड़ने के लिए बुलाओ!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पूछें कि क्या गलत है और उसने कुछ भी नहीं कहा, तो लड़की चाहती है कि आप उसे थोड़ा अधिक ध्यान दें। यह कहने का समय है कि "आज आप अजीब लग रहे हैं। कुछ गलत है।" अगर वह जवाब देती है, तो जब तक वह आपके सामने खुलती नहीं रहती रहती रहती है इससे उसे आप पर भरोसा करने में मदद मिलेगी और आपको बताएगा कि क्या हो रहा है। यदि वह आपको एक गुप्त रखने के लिए कहती है, तो किसी को नहीं बताएं। बस सावधान रहें, अगर आप उससे क्या परेशान नहीं कर रहे हैं तो पूछें कि क्या हुआ। उसकी आवाज़ के स्वर में परिवर्तन के बारे में जागरूक रहें
    • स्कूल में पहला कार्यकाल करने से पहले एक बड़ी बात यह है कि जब वह अपने दोस्तों के साथ होती है तो लड़की को पास करना होता है। यदि वह आपसे "हाय" कहती है, तो यह एक अच्छा संकेत है यह आपको अन्य समय के दौरान अपने सिर में भी रखता है जब वह केवल कक्षा के दौरान आपको देखता है। यह हर दिन करो अगर वह आपसे पूछते हैं कि आप हमेशा उसके माध्यम से क्यों जाते हैं, तो बस कहें कि यह आपको कक्षा में जाना है। और जब वह कहती है "हाय," उसके शरीर की भाषा पर ध्यान दें।
    • दिखाएँ कि आप परवाह है अगर वह अकेला या उदास लगता है लेकिन यह समझने का अच्छा अर्थ है कि अगर वह पहले से ही गुस्से में है, तो पूछिए कि गलत क्या है जिससे उसे और भी परेशान किया जा सकता है
    • अगर लड़की आपको देखती रहती है, तो वह आपके लिए होती है वह शर्मीली हो सकती है, इसलिए उसके पास जाओ और कुछ कहें "हाय, आप कैसे हैं?"
    • लड़कियां उस व्यक्ति को पसंद करती हैं, जो उसके समान हितों की तरह होती है। खेल, गतिविधियों, संगीत, भोजन, फिल्मों, टीवी श्रृंखला आदि में उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछें। यदि आप पूछते हैं "आपका पसंदीदा गायक कौन है?" और वह कहते हैं, कैटी पेरी, "ओह, शांत! यह मेरे पसंदीदा गायकों में से एक है।" लेकिन इसे सिर्फ पीसने के लिए मत कहो, अन्यथा वह सोचें कि आप सिर्फ झूठ बोल रहे हैं और अपने खुद के कोई व्यक्तित्व नहीं हैं। हमेशा तुम्हारे बीच समान रुचियां ढूँढ़ने का प्रयास करें! शर्मीली मत करो जितना आप कर सकते हैं ताकि वह आपके लिए और भी अधिक रूचि रखे।
    • एक लड़की को हंसाना मदद कर सकता है, लेकिन कुछ लड़कियां अजीब चेहरे की तलाश नहीं कर रही हैं, बल्कि उसके साथ "संगत" हैं। यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं और वह एक दोस्त के साथ एक मेज पर बैठा है और वह आपको देख रही है, तो वहां जाकर, "हैलो" कहें और स्वयं का परिचय दें वह आपको कई यादृच्छिक प्रश्न पूछेंगे क्योंकि वह आपको बेहतर जानना चाहती है। जब यह समाप्त हो गया है, उठो और छोड़ दें जैसे ही आप उसे पास करते हैं, जैसे ही वह आपको नाम से फोन करेगी यदि वह करता है, लड़की का फोन उठाओ और उसे बुलाओ या वह आपको फोन करेगी। इसके बाद कई बार ऐसा होता है, उसे कॉल करें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो उसके लिए अच्छा हो और झूठी उम्मीदें न दें।

    चेतावनी

    • अगर वह शर्मीली है और उसे खोलने के लिए समय की आवश्यकता है, तो बार को मजबूर न करें
    • यदि आप कुछ समय से मित्र रहे हैं, तो सावधान रहें, अगर आप उस लड़की से कहें कि आप उसे पसंद करते हैं आप अपने बीच दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं।
    • यद्यपि इस आलेख में उल्लिखित चिन्ह मान्य हैं, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक लड़की अलग है तो इन्हें इनमें से कुछ संकेत नहीं दिखाए जाने पर हतोत्साहित न करें।
    • यदि आप लड़की को पसंद करते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप करते हैं, तो वह महसूस करेगी कि आप उस पर भरोसा करते हैं। वह शायद आपको भी विश्वास करेगी। यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो कक्षा में जितना संभव हो उतना उसे महसूस करें।
    • लड़की का पीछा न करें, इससे उसे डर लगता होगा और वह ब्याज खो देंगे।
    • क्या वह बेचैन है? यदि आप जिस लड़की से ऊब रहे हैं वह बेचैन हो जाता है या जब आप चारों ओर होते हैं, तो वह आराम नहीं कर सकता है, यह एक निश्चित संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है इसके अलावा, अगर वह अपने बालों को गिरा देती है, तो उसे होंठ काटता है और अपने पैरों को आप की तरफ मुड़ता है, ये संकेत एक `हाँ` संभावित हो सकते हैं
    • बुरे स्वाद में मजाक मत बताना और हर समय व्यंग्यात्मक न हों। इससे लड़की को उदासीन या रोने के लिए भी रोका जा सकता है
    • यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो पहले 10 मिनट के साथ उसके पास न मिलें, या वह सोचें कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और छोड़ देंगे।
    • यदि वह आपको उद्देश्य पर मारता है, तो ऐसा मत करो या वह आपकी से बच सकें।
    • यदि आप लड़की में अनजाने में टक्कर मारते हैं और वह मुस्कान करती है और कोई समस्या नहीं कहती है, तो बाद में माफी नहीं मांगे! आप बहुत अच्छे दिखना नहीं चाहते हैं!
    • जब तक आप अपनी लड़की और उसके परिवार को अच्छी तरह से नहीं जानते हों, तब तक उसके फोन पर मत जाओ, क्योंकि उसके माता-पिता हमेशा कॉलर को सुनते हैं। संबंध शुरू में लड़की के साथ संवाद करने के लिए एक सुरक्षित विकल्प, इंटरनेट (यानी एमएसएन, AIM, आदि) या सामाजिक नेटवर्क (फेसबुक) की तरह खत्म हो गया है के रूप में इस और अधिक अनौपचारिक है और यह किसी तरह की अनुमति देता है (उदाहरण के लिए, अगर वह धमकी या परेशानी महसूस करती है, तो वह बस चैट को बंद कर सकती है या उपयोगकर्ता को अवरुद्ध कर सकती है, जिससे सुरक्षा बढ़ती है और उसे आराम करने की अनुमति मिलती है)।
    • यदि वह एक गले लगाने चाहती है और आप उसे पसंद करते हैं, तो पहल करें और उसे आलिंगन दें यह दिखाएगा कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं और आलसी नहीं हैं
    • यदि आप एक बुरे मूड में हैं और वह आपके साथ है, तो यह उसे महसूस कर सकती है कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं और थोड़ी देर तक रहने की कोशिश करेंगे।
    • यदि आप अकेले बैठे हैं और वह चारों ओर से है, चिंता, थकान या उदासी नहीं दिखाएं इससे आपसे बात करने से उसे हतोत्साहित किया जाएगा उसके मुस्कुराहट लेकिन अगर आप वास्तव में यह महसूस कर रहे हैं, यह ठीक है, क्योंकि वह करीब आ सकती है और आपको बेहतर महसूस करने का प्रयास कर सकती है या पूछ सकता है कि सब कुछ ठीक है। यदि वह करती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है लेकिन अगर आप उदास दिखते हैं तो बहुत से लोग ऐसा करेंगे।
    • यदि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन उससे बात करें तो इससे गलतफहमी पैदा हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com