IhsAdke.com

कैसे प्रारंभिक स्कूल में छोड़ने के लिए एक लड़की को बुलाओ

कोई भी नहीं कहा कि लड़की को बुलाए जाने से आसान हो जाएगा - खासकर प्राथमिक विद्यालय में, जब लड़कियों को अस्थिर लग सकता है और समझना मुश्किल हो सकता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह असंभव है! यदि आप कोई योजना बनाते हैं, शांत रहें और इसे कैसे जीतें, तो यह आपकी प्रेमिका क्षणों में हो सकती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि प्राथमिक विद्यालय से लड़की को कैसे कॉल किया जाए, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
आमंत्रित करने की तैयारी

मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
पहली जगह में मैत्रीपूर्ण (या मैत्रीपूर्ण) रहें यदि आप प्राथमिक विद्यालय में एक लड़की को आमंत्रित करना चाहते हैं तो आपको पहले एक दूसरे को जानने की ज़रूरत है। आपको सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है - और यदि आप नहीं हैं, तो यह शायद सबसे अच्छा है, क्योंकि आप उसे एक मित्र के रूप में देखने से रोकना चाहते हैं, लेकिन उसे अच्छा बनाने में मदद करें ताकि वह आपको शांत व्यक्ति के रूप में ध्यान में रख सकें। अगर उसे पता नहीं है कि आप कौन हैं या अगर वह सब जानता है तो गपशप या अनुमान लगाना है, तो उसके लिए हाँ कहने के लिए कठिन होगा जब आप उसे आमंत्रित करेंगे
  • दोस्ताना रहें उसे नमस्कार कहो और उसे दिखाने के लिए उसका नाम प्रयोग करें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं
  • एक समूह प्रयास करें पूछें कि आपका दिन कैसा रहा है या इसके लिए बधाई देता है।
  • उसे थोड़ा ध्यान देना अगर वह हॉल के रास्ते में चलता है या कक्षा में आपके पीछे बैठ जाती है तो विचले
  • याद रखें कि आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का नहीं देना है वास्तव में, उसे घुटने के विपरीत प्रभाव पड़ता है।
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    थोड़ा इश्कबाज यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ बाहर जाए तो आपको पहले कुछ रसायन शास्त्र बनाना होगा। आपको कुछ देखना होगा कि आप कुछ गेम खेल सकते हैं, एक साथ हँसते हैं, और एक असली कनेक्शन कर सकते हैं। आप उसे पहनने वाले एक नए संगठन की तारीफ कर सकते हैं, उसे थोड़ा सा तंग कर सकते हैं (यदि वह बहुत संवेदनशील नहीं है) या बस एक तरह से खेलें कि वह आपको देखती है कि आप उसे पसंद करते हैं
    • यदि आप किसी समूह की सेटिंग में हैं, तो उस पर ध्यान दें, लेकिन अपना समय एकाधिकार नहीं लें उसे भी आप के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं (बात करने के लिए संघर्ष करने वाले केवल एक होने के बजाय)
  • चित्र शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 3
    3
    देखो अगर वह आपको पसंद करती है हालांकि, पता करने का कोई तरीका नहीं है कि जब तक आप उसे आमंत्रित नहीं करते हैं, जब तक कि आप उसे आमंत्रित नहीं करते, आप कुछ ऐसे संकेतों की जांच कर सकते हैं कि आपने उसका ध्यान आकर्षित किया है। यह जानने के लिए कि आपके सवाल पर सवाल पूछने पर समय पर उसके लिए कुछ भरोसा है। यहाँ कुछ संकेत हैं जो वह आपको पसंद कर सकते हैं:
    • यह आपको अनदेखा कर सकता है या कई लोगों के साथ एक वातावरण में आपकी ओर ध्यान दे सकता है-
    • जब आप उसकी आंखों को पकड़ते हैं,
    • जब आप अपने साथ चलते हैं, तो आपके दोस्त कानाफूसी या हंस सकते हैं-
    • जब भी आप बात करते हैं, आप कुछ अच्छा और सुंदर महसूस करते हैं।
    • अन्य लोगों ने पहले से ही आप के बारे में मजाक किया है, दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं-
    • वह हमेशा आप से बात करने के लिए बहाने की तलाश में लग रहा है-
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    सही प्रश्न पूछने के लिए स्थान और समय चुनें। यदि आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं, तो आपको सही जगह या समय चुनना नहीं है, लेकिन यदि आप अपने मौके को बेहतर बनाने का अच्छा मौका चुनते हैं, तो इससे मदद मिलती है। वह तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहता है, तो वह शायद सबसे परिस्थितियों में कहेंगे हाँ, लेकिन आप महिला असहज महसूस कर रही है, और एक को चुनने के बिना जवाब आप एक जगह बहुत विशेष है कि चयन करके चाहते हो के अवसरों में सुधार कर सकते हैं, उस बिंदु पर वह एक अच्छे मूड में है और व्याकुलता से ग्रस्त नहीं है।
    • अपने आप को पेश करने का सही अवसर के लिए आपको बहुत समय तक इंतजार नहीं करना पड़ता है एक बार जब आपको लगता है कि आपको उसे आमंत्रित करने का अच्छा मौका मिलता है, तो उसे सही क्षण की प्रतीक्षा करने के बजाय उसका उपयोग करें।
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    आप एक साथ क्या कर सकते हैं कुछ के बारे में सोचो जब आप उसे जाने के लिए कहते हैं, तो संभवतः आपको कुछ करने के बारे में सोचना होगा! यह आपके लिए काफी स्पष्ट हो सकता है, लेकिन संभव है कि आप उसकी प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित हैं कि आपने यह भी नहीं सोचा है कि अगर आप हाँ कहते हैं तो आप क्या करेंगे। यद्यपि, इस उम्र के छात्रों के बीच, इसका मतलब यह है कि जब वे लड़कियां छोड़ने के लिए बुलाते हैं, तो वे प्रेमी बनना चाहते हैं, यह सच है कि एक साथ कुछ करने के बारे में सोचना अच्छा होगा। उदाहरण के लिए, जब वह हां कहती है, "बहुत बढ़िया, कैसे ..." कहने के बजाय "बहुत बढ़िया! उम ... उम ... मुझे लगता है कि हम चारों ओर देखेंगे।" यहां कुछ चीजें हैं जो आप उसे करने के लिए कह सकते हैं:
    • एक नृत्य स्कूल जाना
    • सिनेमा में एक फिल्म देखें
    • एक कॉन्सर्ट में जाएं
    • आप के साथ खरीदारी करें
    • स्कूल के बाद उसके घर ले जाओ
    • अपने एस्कॉर्ट के रूप में जन्मदिन की पार्टी में जाएं
  • भाग 2
    उसे जाने के लिए आमंत्रित किया

    पिक्चर शीर्षक से मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें चरण 6
    1
    गोपनीयता होने के बारे में सोचें अकेले ही उसके साथ रहें ताकि आपके मित्र हंसने और आपके साथ खेल सकें, लेकिन वह जगह भी हो जहां वह असुरक्षा से डरने के लिए अलग नहीं है। उचित समय चुनें, जैसे स्कूल के बाद या पार्टी या नृत्य के बाद। उसे कक्षा से पहले जाने के लिए कॉल करने की कोशिश न करें क्योंकि वह शायद दैनिक कामों से विचलित हो जाएगी। इसके अलावा, उसे दौड़ से पहले जाने के लिए नहीं कहें
    • एक समय चुनें जब वह तनाव या दुखी नहीं है, और देखें कि क्या वह उसके पास आने से पहले एक अच्छे मूड में है।
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक से चित्र 7
    2
    आत्मविश्वास दिखाएं ट्रस्ट किसी भी गेम में आधी लड़ाई है यद्यपि यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं लेता है, तो भरोसा आपकी मदद नहीं करेगा, लेकिन उसे कम से कम उसे बाहर निकालने में मदद मिलेगी आपको सिर्फ अपना सिर रखना है, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करना और सांस लेना और अपने शरीर को आराम देना याद रखें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने पेट में पसीना या महसूस कर रहे हैं, तो आपको इस तरह कार्य करना होगा कि आप उससे बात करते समय पूरी तरह से आराम कर रहे हैं- बहुत जल्द आप देखेंगे कि आपने खुद को आत्मविश्वास महसूस करने के लिए प्रशिक्षित किया है।
    • आपको अभिमानी कार्य करने की ज़रूरत नहीं है! बस एक शांत व्यक्ति की तरह कार्य करें और किसी भी लड़की से आपसे प्यार हो जाएगा रोजमर्रा की जिंदगी में वास्तव में आप की तुलना में एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तरह काम न करें।
  • चित्र शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 8
    3
    उसके साथ कुछ बातचीत खींचो आप शायद यह कहना नहीं चाहते, "हे! आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" यह सबसे प्रत्यक्ष लड़कियों के लिए बहुत अचानक हो जाएगा चूंकि आप बहुत ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, कुछ मिनट तक प्रतीक्षा करें, जब तक कि आप दोनों को सहज महसूस न करें, सवाल पूछने और उसके जवाब की प्रतीक्षा करें। बस नमस्कार कहें, उससे पूछें कि वह कैसी है, और शायद एक या दो चीजों के बारे में सोचने से पहले ही बात करें।
    • अगर यह वाकई स्पष्ट है कि आप उससे बाहर जाने के लिए पूछने जा रहे हैं और आप मंजिल को देख रहे हैं और नहीं जानते कि आपके हाथों से क्या करना है, तो बात करने का वक्त है।
  • चित्र शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 9
    4



    उससे पूछो आपको बहुत औपचारिक होना जरूरी नहीं है बस कहते हैं, "मैं वास्तव में आप के साथ जाना चाहूंगा। मेरे साथ बाहर जाना चाहते हो?" या, "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहेंगे?" संक्षिप्त और सौम्य रहो, और उसके चेहरे को देखने के लिए देखें कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करता है। आपको बीस कारणों की सूची क्यों नहीं है कि आप उसे क्यों पसंद करते हैं या उसे समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आप वर्ष के प्रेमी होंगे। बस एक वाक्य या दो कहें जो आपको इसे आसानी से आमंत्रित करने की अनुमति देगा उसके बाद, आप जो भी कर सकते हैं, वापस बैठकर उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें।
    • फ्लावर की तलाश में या मंजिल के बजाय प्रश्न के दौरान आँख से संपर्क करें वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होगी
  • मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें चित्र 10
    5
    सही ढंग से प्रतिक्रिया दें उसे आमंत्रित करने के बाद, उसके पास कुछ अन्य विकल्पों के अलावा हां या नहीं होगा तो अगर वह हां कहती है, उसे एक गले लगाओ, मुस्कुराओ, जिस तरह से वह अपनी खुशी का स्तर जानती है, लेकिन खुशी से नाचने जैसी कोई चीज नहीं करते उसे एहसास करें कि वह उसे तारीख करने के लिए बहुत खुश है और आप उसे एक शांत लड़की को कितना मानते हैं उसे देखिए कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए पंप किए गए हैं और आपको लगता है कि वह एक शांत लड़की है
    • अगर वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहती, निराशा न करें। उसे अवसर के लिए धन्यवाद और उसे सुन्दरता से दूर चले जाओ। उसे कठोर मत बनो, बदसूरत न लगें या हारने की तरह दिखें। याद रखें, आप चाहते हैं कि वह आपके बारे में अच्छी बातें सोचें, भले ही वह आपकी प्रेमिका से सहमत नहीं हो। सबसे ऊपर, भूल न जाएं: वहाँ कई अन्य लड़कियां हैं।
  • भाग 3
    उसे आमंत्रित करने के अन्य तरीके

    पिक्चर शीर्षक से मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें चरण 11
    1
    उसे प्रोम पर बाहर बुलाओ स्कूल प्रोम लड़की को बाहर कॉल करने के लिए एक शानदार जगह है। बस एक धीमी गीत की प्रतीक्षा करें, उसे नृत्य करने के लिए बाहर ले जाएं और पूछें कि क्या वह गाना के अंत में अपनी प्रेमिका बनना चाहती है। जब आप नृत्य करते हैं या नहीं, तो आपको उसकी आँखों में देखकर पता चल जाएगा, अगर आपके पास मौका है आप उसे बाहर कॉल करने के लिए एक बहाना के रूप में नृत्य का उपयोग भी कर सकते हैं। हालांकि यह एक और साहसी कदम है और इस विषय पर थोड़ा दबाव डालता है, लेकिन यह आवश्यक हिम्मत बनाने का एक बढ़िया समय है।
    • गेंद पर मूड निश्चित रूप से स्कूल कैफेटेरिया से अधिक रोमांटिक होगा, इसलिए यदि आप उसे प्रोम के लिए निमंत्रित करते हैं, तो उसे प्यार करने के लिए खुले होने की अधिक संभावना होती है। नकारात्मक पक्ष: उसके दोस्तों के आसपास होगा
  • पिक्चर शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 12
    2
    एक नोट लिखें यदि आप अपने आप को कवि मानते हैं, तो प्यारा, लघु नोट लिखिए, जो कहता है कि आप उसे पसंद करते हैं और आप चाहते हैं कि वह आपकी प्रेमिका हो। यह आश्चर्य करने का एक अच्छा तरीका है और एक असली बातचीत करने से कुछ दबाव डालना है: बस पता है कि कब और कैसे पहुंचेगा।
    • उसे टिकट के माध्यम से जवाब देने के लिए कहें जो कुछ भी होता है, वहां घबराहट होने की कोई बात नहीं है क्योंकि वह आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए नहीं होगी!
  • चित्र शीर्षक से मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें चरण 13
    3
    मित्रों से उससे बात करने के लिए कहें यह एक और अंतिम उपाय होना चाहिए। यदि आप वास्तव में शर्मीली महसूस करते हैं लेकिन लड़की से पूछना चाहते हैं और उसके पास एक बहादुर दोस्त या दो व्यक्ति हैं जो उनके साथ बातचीत करने के लिए करिश्मा रखते हैं तो आप अपने दोस्तों में से किसी एक लड़की को लड़की से पूछ सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है । बस यह सुनिश्चित कर लें कि वे वास्तव में क्या कहें और ये कहें कि वे आपको डरपोक की तरह दिखेंगे नहीं।
    • यदि आप वास्तव में एक विश्वसनीय मित्र को अपने लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि क्या कहना है हाँ, यह हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन आप महान कार्य के लिए अपने सहयोगी को अच्छी तरह तैयार करने के लिए धन्यवाद देंगे!
  • पिक्चर शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 14
    4
    उसे बुलाओ यदि आप चाहें तो आप उसके फोन के लिए पूछ सकते हैं उसे बुलाओ और पूछें कि क्या वह आपको तारीख चाहती है ऐसा करने से पहले, हालांकि, अगर वह हां कहती है तो एक साथ कुछ करने के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है। आप अपने फोन को एक दोस्त के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं जो मदद करने के लिए तैयार हैं। उसके बाद, वह शायद पता चलेगा कि जब आप कॉल करते हैं तो क्या उम्मीद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट चरण 15
    5
    उसे एक उपहार दे दो यदि आप पहले से ही दोस्त हैं या एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं और आपको पता है कि वह क्या चाहती है, तो आप उसे एक सस्ते गहने, सीडी, किताब, एक अच्छी नोटबुक, या इसके बिना कुछ भी पसंद कर सकते हैं। , उसे असुविधाजनक बनाओ उपहार को सौंपते समय आप उसे आमंत्रित कर सकते हैं, या उपहार के अंदर एक कार्ड भी उसे बाहर बुलाकर रख सकते हैं। ऐसा करने से कुछ दबाव बंद हो जाता है
  • मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें शीर्षक
    6
    चाक के साथ लिखें ऐसी रणनीति हृदय के बेहोश के लिए नहीं है। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो चाक में लिखें: "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं, (उसका नाम)?" एक सार्वजनिक स्थान पर और उसे देखने के लिए ले लीजिए कि उसने क्या लिखा है। हाँ, अगर वह नहीं कहती तो यह थोड़ा शर्मनाक हो जाएगा, लेकिन वह कहती है कि वह दृश्य की सुंदरता की कल्पना कर रहे हैं!
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक से चित्र 17
    7
    एक कैंडी पर एक संदेश लिखें उसे पसंदीदा कैंडी चुनें और किसी को लिखने के लिए कहें "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" कवरेज में वह आपकी रचनात्मकता से प्रभावित होगी और विरोध नहीं करेगा। मिठाई के लिए लिखते समय अपना हाथ स्थिर रखें
  • युक्तियाँ

    • बेवकूफ की तरह काम न करें अगर वह न कहें तो
    • अपने और अपने जीवन के बारे में गपशप न करें या वह सोचें कि आप अपने बारे में बहुत सोच रहे हैं
    • आपकी मदद करने के लिए एक दोस्त है (यदि ज़रूरत हो)
    • जितना मुश्किल लगता है, उसके शरीर को मत देखो! वह सोचती है कि आप एक बिगाड़ने वाले हैं
    • चिपचिपा मत बनो! यह लड़कियों के लिए बहुत परेशान है और उन्हें आप से दूर ड्राइव कर सकते हैं।
    • लड़की को यह जानना चाहिए कि इससे पहले कि आप सुनें कि आप उसे पसंद करते हैं। इसका मतलब है कि सीधे उसे बात करने से पहले किसी को नहीं फैल रहा है यदि आप किसी मित्र को उससे बात करने की कोशिश करने के लिए कहते हैं, तो यह ब्लैकमेल की तरह लग सकता है
    • गंभीरता से, उसे बाहर निकालने की कोशिश मत करो। कुछ चीजें नहीं जानते हैं कि क्या लड़की आपको पसंद करती है या नहीं। यहां तक ​​कि यह जानकर कि वह आपको पसंद नहीं करती है एक बेहतर स्थिति है
    • उसे ऑनलाइन या टेक्स्ट संदेश ऑनलाइन जाने के लिए कॉल न करें यह अनिश्चित संबंध बनाता है जो लंबे समय तक नहीं रहेगा
    • आपसे ज्यादा छोटी लड़की के लिए फोन न करें सब लोग सोचेंगे कि आप अजीब हैं ..
    • विनम्र रहें शिशु मत कहना या बचपन से मत बोलो परिपक्वता एक वांछनीय गुणवत्ता है

    चेतावनी

    • यदि वह हां कहती है, तो उसे चुम्बन न करें या तुरंत संपर्क करें। यह आपको डरा देगा
    • याद रखें कि लड़की आपको भी पसंद कर सकती है जीवन में, हर प्रयास वैध है।
    • अगर वह नहीं कहती तो रोओ मत कहो, "मैं देख रहा हूँ, ठीक है, अगर आप अपना मन बदल दें तो मुझसे बात करें।"
    • यदि वह ना कहते हैं, तो याद रखें कि आप अपने स्कूल के वर्षों में कई अन्य लड़कियों से मिलेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com