IhsAdke.com

पहली मुठभेड़ पर एक लड़की को प्रभावित कैसे करें

तो तुम सोचा डरावना भाग पर जब उसने हाँ के बाद आप छोड़ने के लिए उसे कहा जाता है, लेकिन अब साकार कर रहे हैं यह था कि केवल शुरुआत कहा था। अब आप पहली बैठक एक सफलता है बनाने के लिए किया है। यह दोनों के लिए एक चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है, लेकिन शायद इन सुझावों आप आराम से अधिक छोड़ दें। सबसे पहले, की व्यवस्था। यह आपके आत्मविश्वास के लिए है और उसे देखने के लिए कि तुम सच में वह आप की क्या सोचता है के बारे में परवाह। दूसरे चरण की बैठक के दौरान अच्छे संस्कार और अच्छी बातचीत करने के लिए है। अंतिम चरण तो यह उसके तदनुरूप है।

चरणों

एक प्रथम दिनांक चरण 1 पर इम्प्रेस ए लड़की नाम वाली तस्वीर
1
सुंदर लग रही हो अपनी उपस्थिति बैठक का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, हालांकि कुछ लोगों को यह पता लगाने के लिए प्रतीत नहीं होता है। यह आप इस अवसर के लिए उचित रूप से पोशाक के लिए आवश्यक है। यदि आप एक फैंसी रेस्तरां में जाते हैं तो सबसे सुंदर कपड़े है कि प्रयोग करेंगे अगर यह उसे एक फिल्म और आइसक्रीम को देखने के लिए तय लग रही थी का उपयोग करें। अपनी उपस्थिति के बारे में आश्वस्त महसूस करें। एक शॉवर ले, बाल, डिओडोरेंट पास और इत्र मिलता है, अपने दाँत ब्रश, गोंद लेते हैं, और शर्ट, पैंट और जूते कि सुंदर हैं और साफ कर रहे हैं का उपयोग करें, दाढ़ी बनाने के लिए भूल के बिना। आप जानते हैं कि आप परवाह जाने के लिए उनकी उपस्थिति के साथ उनका प्रयास।



  • एक प्रथम दिनांक चरण 2 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    2
    लड़की के लिए दरवाजे खोलने के लिए तत्काल, उसके लिए भुगतान करें और सम्मान के साथ उसका इलाज करें। जब वह बोलती है और उसकी आँखों में गौर करती है, तो उसे सुनो। व्यक्ति में वास्तव में रुचि रखते हैं, न केवल उपस्थिति में। वार्तालाप का प्रवाह करें और इसे जानें। आपके विषयों को विवादास्पद नहीं होना चाहिए - जब आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, तो आप इन मुद्दों पर संपर्क कर सकते हैं, लेकिन अब के लिए, अधिक सतही स्तर पर रहें साथ शुरू करने वाले कुछ विषयों में शामिल हैं परिवार के बारे में पूछना, उनके शौक क्या हैं, या वे किस गाने सुनते हैं सिर्फ लड़की को मजा करो - बैठक तुम्हारे बारे में नहीं है, यह उसके बारे में है
  • इम्पेरस ए गर्ल ऑन द फर्स्ट डेड स्टेप 3
    3
    आखिरी लेकिन कम से कम, यदि आप बैठक के करीब होने के बाद उसके साथ मिलते हैं यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस माध्यम का उपयोग करते हैं: एसएमएस, ईमेल या फ़ोन कॉल, बस उसे बताएं कि आपका मज़ेदार है यह भी उल्लेख है कि आप उसके साथ दूसरी तारीख में जाने के लिए प्यार करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com