IhsAdke.com

एक लड़की को प्रभावित करने और एक लड़के के साथ प्यार में उसका पतन कैसे करें

एक लड़की को प्रभावित करना उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना, अपने अविश्वसनीय व्यक्तित्व को दिखाते हुए और अपने कौशल या क्षमताओं का प्रदर्शन करना यह करने के तरीके हैं। एक बार जब आप उसका ध्यान रखते हैं, तो मुस्कुराते हुए और उसकी आँखों में दिखने जैसी साधारण चीजें करें, जो बहुत मदद करता है आप उसे मजेदार तारीखों पर भी ले जा सकते हैं और अपने पक्ष में और चीजों से अपने बीच के नज़दीकी और स्नेह को बढ़ाने के लिए कह सकते हैं, लेकिन याद रखना कि प्रेम एक रहस्य है और सभी लड़कियां आपके साथ प्यार में नहीं आ जाएंगी।

चरणों

विधि 1
लड़की को प्रभावित करना

पिक्चर का नाम इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद अ बॉय चरण 1
1
दिखाएँ कि आपके पास एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व है यहां तक ​​कि उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से पहले अपने शानदार व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए हमेशा सकारात्मक, दयालु, मजाकिया, दिलचस्पी और विनम्र रहें तो वह यह देखेगी कि आप एक महान प्रेमी होंगे।
  • अगर आपको लगता है कि आपके व्यक्तित्व का कुछ हिस्सा बेहतर हो सकता है, तो बेहतर हो जाओ उदाहरण के लिए, यदि आप निराशावादी होते हैं, तो हर दिन अपने जीवन के बारे में तीन सकारात्मक चीजों के बारे में सोचना है। समय के साथ, आप चीजों के अच्छे पक्ष को देखने में आसान लगेगा और आपको बेहतर आत्मसम्मान, बेहतर नींद से लाभ होगा और आपकी सहानुभूति बढ़ जाएगी।
  • उससे बात करना याद रखें अनुसंधान से पता चलता है कि एक महान व्यक्तित्व हमें लोगों को और अधिक आकर्षक बना सकता है लेकिन अगर आप बात नहीं करते हैं, तो आप कभी भी अविश्वसनीय चेहरे को नहीं देखेंगे!
  • पिक्चर का शीर्षक इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 2
    2
    अच्छा महसूस करने की कोशिश करें और हमेशा अच्छे दिखें। अच्छा लग रहा है और अच्छा लग रहा है, जब आप करीबी हैं, तो आपको आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिलेगी और वह उसके दिल जीतने के लिए निर्णायक हो सकता है। अच्छा खाना, व्यायाम, नींद और खुद का ख्याल रखने के लिए बहुत समय लें अपने बारे में अच्छा महसूस करना आपकी खुशी और आत्मविश्वास का प्रोजेक्ट करेगा, जो बहुत ही आकर्षक पहलू हैं
    • स्वस्थ चीजें खाएं और नियमित रूप से व्यायाम करें
    • आराम करो और हर दिन आराम करो
    • अपने बालों की अच्छी देखभाल करें
    • अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए कपड़े पहनें
    • इत्र और दुर्गन्ध दूर करनेवाला
  • इम्पेरस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव फॉर अ बॉय स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने कौशल और संसाधनों को दिखाने के अवसरों के लिए एक नज़र रखें। कुछ लड़कियों को कुछ चीजें लड़कों के लिए आकर्षक लगती हैं, अन्य चीजों की तरह अन्य। यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि जिस लड़की को आप कर रहे हैं, वह अपने गुणों को आकर्षक खोजना है, वह उनको प्रदर्शित करने के लिए सही अवसरों की पहचान करना है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप गिटार में अच्छे हैं, तो उसे बैंड रिहर्सल या प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें - या, यदि आप किसी विशेष गेम में बहुत अच्छा हैं, तो उसे प्रशिक्षण दिन या प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कहें
  • पिक्चर का शीर्षक इम्प्रेस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 4
    4
    उन चीजों को जो आप करना पसंद करते हैं कुछ लड़कियां उन लोगों से प्रभावित होती हैं जो भावुक होती हैं और कुछ के लिए समय लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पुस्तक की काल्पनिक हैं, तो इसे पढ़ना जारी रखें, भले ही आप इसे जीतने की कोशिश करें। आप के बारे में बात करने के लिए और अधिक चीजें हैं और वह भी आप को किसी भी दोपहर कैफेटेरिया में कुछ पढ़ने को देखने के लिए आश्चर्यचकित हो सकता है
  • विधि 2
    उसे कॉल करना

    इम्पेरस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय, चरण 5
    1
    अपने दृष्टिकोण की योजना बनाएं लड़की को कॉल करना डरावना है, लेकिन अच्छी योजना के साथ यह उस से भी शांत हो सकता है इस बारे में सोचें कि आप इसे कब, कब और कैसे आमंत्रित करना चाहते हैं। कल्पना कीजिए कि आप क्षण को कैसे चाहते हैं और सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखने के लिए कुछ समय बिताएं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव फॉर अ बॉय चरण 6
    2
    अच्छी तरह से पोशाक और तैयार हो जाओ। आप सबसे अच्छी स्थिति में होना चाहते हैं जब आप उसे कॉल करते हैं - अगर आप अपनी सबसे जर्जर टी-शर्ट पहने हुए हैं और आपके बाल चिकना हैं तो उसका कोई अच्छा प्रभाव नहीं होगा। कोई सूट पहनने या एक कट्टरपंथी परिवर्तन के माध्यम से जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन साफ, अच्छी तरह से तैयार किया गया है और साफ बाल और दाढ़ी के साथ सभी अंतर बना देगा।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव फॉर अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे आंखों में देखो ट्रस्ट सेक्सी है और इसका एक अच्छा प्रदर्शन है उसे आंखों में देखने के लिए उसे बुलाएं। यह मंजिल को देखने और प्रश्न को गुमराह करने के लिए अधिक आरामदायक हो सकता है, लेकिन वह आपको प्रभावित नहीं करेगा। उसे आंखों में देखो और उसे दिखाने के लिए अपना सिर पकड़ो कि आपको विश्वास है।
  • पिक्चर का शीर्षक इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 8
    4



    खड़े हो जाओ और आसन रखो। जिस तरह से आप चलते हैं, वह आपके आत्मविश्वास के स्तर को इंगित कर सकते हैं। हुकबैक होने या अपने हथियारों के पार होने से पता चलता है कि आप डरे हुए हैं या घबराए हैं - इसके बदले, अपनी पीठ सीधी रखें और अपने हाथों को ढीले रखें, आपके कंधों को पीछे छोड़ दिया जाना चाहिए, और आपकी छाती को सीधा कर दिया जाना चाहिए। यह आपकी ऊँचाई और आपके असर को दिखाएगा, जो इसे घुमाव से अधिक से अधिक प्रभावित कर सकता है।
  • पिक्चर का नाम इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 9
    5
    सीधे और सीधे रहें निमंत्रण बनाने के लिए आपको एक घंटे तक लपेटने का कोई कारण नहीं है। वास्तव में, यदि आप बहुत लंबा लेते हैं तो आप अपना तंत्रिका खो सकते हैं। उसके ऊपर चलने की कोशिश करें, जल्दी से एक अच्छी टिप्पणी करें और उसे बताएं कि आप उसे और अधिक बार देखना चाहते हैं यदि आप चाहें तो उसे कॉल भी कर सकते हैं - लेकिन उसे फेसबुक या एसएमएस द्वारा कॉल न करें, वह सोच सकती है कि आप डरे हुए हैं, और यह सब हवा में है
    • कुछ कहने की कोशिश कीजिए "हाय, आप कैसे हैं? मैं हमेशा यहां आपको देखता हूं और मैंने सोचा था कि मैं आपको कुछ समय से पूछता हूं। क्या आपके पास स्काइप / फेसबुक / व्हाट्सएप / फोन है?"
  • इम्पेरस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव फॉर अ बॉय स्टेप शीर्षक वाला पिक्चर 10
    6
    अगर कोई जवाब नहीं है तो ध्यान न दें कभी-कभी, आपके सभी प्रयासों के बावजूद, एक लड़की आपके जाने के निमंत्रण को अस्वीकार कर देगी। यह कभी-कभार अस्वीकार हमेशा एक संभावना है कि आपको इससे निपटना होगा। इसके बारे में परेशान मत हो बस फोन नहीं करते और अपनी निराशा नहीं दिखाते हैं।
    • कुछ ऐसा कहने की कोशिश करें जैसे "यह ठीक है, आप बहुत मज़ेदार और अच्छे से बात करते हैं, तो मैंने सोचा कि मैं आपको बुलाऊंगा।
  • विधि 3
    अपने प्यार को विजय

    पिक्चर का शीर्षक इम्पेरस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 11
    1
    एक अविश्वसनीय कंपनी हो यदि वह हाँ कहती है और आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह खुराक को दोहराना चाहती है। दरवाजे खोलने जैसे छोटे इशारों, कोट के साथ उसकी मदद करने और रात के खाने के लिए भुगतान करने से कुछ लड़कियों को प्रभावित हो सकता है, लेकिन हमेशा नहीं। फूलों के साथ उसके दरवाजे पर आओ, उसे एक परिष्कृत स्थान पर ले जाओ और रेस्तरां में व्यंजनों के सुझावों से प्रभावित करें यदि आप उसे हंसाना चाहते हैं
    • पहली तारीख को उसे और भी ज्यादा प्रभावित करने की कोशिश करें, पता करें कि वह कपटपूर्ण बातचीत में क्या पसंद करती है और उस जानकारी के साथ दूसरी तारीख की योजना बना रही है। उदाहरण के लिए, यदि वह हॉरर फिल्मों का प्रशंसक है, तो उन्हें शैली में नवीनतम देखने के लिए फिल्मों में ले जाएं - अगर वह चीनी भोजन का प्रशंसक है, तो उसे खाने के लिए एक विशिष्ट रेस्तरां में ले जाएं अगर वह पूल पसंद करती है, तो उसे पेशेवर तालिकाओं के साथ एक जगह में खेलने के लिए ले जाओ।
  • इम्पेरस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रशंसा दो। जब आप उसे छोड़ने के लिए मिल जाए, तो एक ईमानदार और विशिष्ट प्रशंसा करें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "यह पोशाक आपको खूबसूरत दिखती है" या "आपका बाल अद्भुत दिखता है।" कहो कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन सीधे रहें और जब आप करते हैं तो इसे नज़र में देखें।
    • अन्य प्रशंसाओं के साथ जारी रखें क्योंकि बैठक में जाती है और आप एक-दूसरे को जानते हैं न सिर्फ उसकी उपस्थिति के बारे में बात करें, खुफिया, या हास्य और अन्य प्रतिभाओं की भावना पर जोर दें जो आप बात करते हैं। उदाहरण के लिए, "मैं खेल के लिए आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूं" जैसी कुछ कहता हूं।
  • इम्पेरस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव फॉर अ ब्वॉय चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रारंभ में, सुविधाओं के बारे में बात करें जब आप लड़की को मिल रहे हैं, तो बहुत निजी और गहरे मामलों में जाने की कोशिश न करें। उन चीजों पर छड़ी करें जो आपको कमजोर या नरम महसूस नहीं करेगा उदाहरण के लिए, आप पसंदीदा बैंड, हाल ही में देखी गई फिल्में और शौक के बारे में पूछ सकते हैं
    • पूर्व प्रेमी, पारिवारिक संघर्ष और धर्म जैसे संभावित असुविधाजनक विषयों पर चर्चा करने से बचें - पसंद, मित्रों और परिवार, रुचियों आदि के बारे में अधिक बात करने की कोशिश करें।
  • पिक्चर शीर्षक इम्प्रेस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 14
    4
    उसे और अधिक जानने के लिए अधिक प्रश्न पूछें जब आप बैठक कर रहे हैं, मज़े करना ज़रूरी है, इसलिए ऐसे प्रश्न पूछें जो उसके व्यक्तित्व को भी प्रकट करते हैं चैंपियनशिप में इस बिंदु पर आपको उन चीज़ों का अच्छा विचार होना चाहिए जिनकी उन्हें पसंद और नापसंद है, इसलिए आप इन मुद्दों पर गहराई से जा सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, अगर उसने पिछली बैठक में कहा कि उनकी पसंदीदा फिल्म क्या है, तो उससे पूछें कि वह उस फिल्म में विशेष रूप से क्या पसंद करती है, कितनी बार उसने इसे देखा, जो उनका पसंदीदा किरदार था और क्यों, आदि। वह आपकी याददाश्त से प्रभावित होगी और आपकी पसंदीदा चीज़ों के बारे में उनकी दिलचस्पी होगी।
  • पिक्चर का शीर्षक इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 15
    5
    उसके साथ बाहर जाकर धैर्य रखें। किसी से मुलाकात करने में बहुत समय लग सकता है और उसके साथ प्यार में पड़ने के लिए उसे बहुत समय लगता है अपना साहस और धैर्य न खोएं और उसे खुश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें और उसे जानो। प्रत्येक मीटिंग को उसके बारे में और जानने के लिए एक अवसर के रूप में सामना करने का प्रयास करें और यह दिखाने के लिए कि आप उसके प्रेम के लायक क्यों हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो उसे मनाने की कोशिश न करें, यह केवल चीजों को बदतर करेगी आप यह नहीं बता सकते कि लोगों को कैसा लगना चाहिए।
    • जब आप अपने दोस्तों के साथ हो वे हमेशा आसपास होंगे और उन्हें पता चल जाएगा कि आप वास्तव में उसे पसंद नहीं करते हैं यदि आप ऐसा ही करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com