IhsAdke.com

एक लड़की को दिखाने के लिए

यदि आप किसी लड़की को प्यार करते हैं, तो उसे बताना महत्वपूर्ण है। लेकिन अगर आप उन तीनों शब्दों को ज़ोर से बोलने के बारे में बहुत शर्मीले या परेशान हैं, चिंता न करें एक लड़की को दिखाने के कई तरीके हैं कि वह उसे कितना पसंद करती है, उसके कार्यों, शब्दों और व्यवहार के माध्यम से, जब तक उसे कहने का साहस नहीं होता। यहां कुछ बेहतरीन युक्तियां दी गई हैं, जिसमें एक लड़की को दिखाया गया है जो आपको प्यार करता है

चरणों

विधि 1
रोमांटिक इशारों के माध्यम से

चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 1
1
उसे फूल भेजें यह स्पष्ट ध्वनी लग सकता है, लेकिन कुछ भी नहीं कहता है "मैं आपको प्यार करता हूँ" फूलों का सुंदर गुलदस्ता के साथ। हालांकि, आपको थोड़ी कोशिश करनी चाहिए, सुपरमार्केट में बिक्री पर पहले गुलदस्ता का चयन न करें। अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ थोड़ी और खोज लें कि वे किस तरह के फूल पसंद करते हैं और उन्हें घर पर देने के लिए कहें।
  • इसे अधिक रोमांटिक बनाने के लिए, आप एक कार्ड लिख सकते हैं। यह छोटी और प्यारी "एक खूबसूरत लड़की के लिए खूबसूरत फूलों" या कुछ और चीजों की तरह हो सकती है, जैसे कविता या रोमांटिक गीत।
  • यदि आपके पास बहुत कम पैसा है, चिंता न करें। आपको सबसे महंगे फूल खरीदने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, एक लाल गुलाब या क्षेत्र के फूल तैयार गुलदस्ता से अधिक रोमांटिक हो सकते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 2
    2
    उसे पसंदीदा खाना बनाओ आप एक ऐसी लड़की को दिखा सकते हैं जो आपको कुछ पसंद करने के लिए कुछ समय और प्रयास करने से प्यार करता है जो उसे खुश कर देगी, जैसे कि उसका पसंदीदा खाना बनाना। यदि आपने उसे कुछ समय के लिए दिनांकित किया है, तो आपको उसकी पसंद के बारे में बहुत अच्छा विचार होना चाहिए। कुछ भी जटिल मत करो जो आपने पहले नहीं किया है। रोमांटिक भोजन को अच्छी तरह से लिखने छोड़ दें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश में रखें और एक परिवेश ध्वनि तैयार करें।
    • आप उसे बता सकते हैं कि आप क्या योजना बना रहे हैं और उसे खाने के लिए तैयार करने के लिए कहें या आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं आपको केवल जानने की ज़रूरत है वह वह समय आ जाएगी और सुनिश्चित कर लें कि वह अकेली है!
    • अगर आप शेफ नहीं हैं तो चिंता न करें, आप क्या कर रहे हैं इरादा है हालांकि, यदि आप चिंतित हैं कि वह कम से कम खाना जो आप बनाते हैं, तो आप पहले अपने परिवार या दोस्तों के साथ पकवान की कोशिश कर सकते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 3
    3
    एक प्रेम पत्र लिखें यह दिखा रहा है कि आप उससे प्यार करते हैं, साथ ही कुछ भी वह हमेशा के लिए रख सकते हैं के एक बहुत ही रोमांटिक तरीका है। यह एक अच्छा विकल्प है, खासकर अगर आपको अपनी भावनाओं को मज़बूत करने में कठिनाई हो रही है, आपको जो करना है, वह एक पेन उठाएं और अपना दिल बोलें। आप पत्र को व्यक्ति में भेज सकते हैं या उसे मेल कर सकते हैं ताकि इसकी एक बड़ी आश्चर्य हो।
    • शेक्सपियर जैसे प्रसिद्ध लेखकों से प्रेरणा लीजिए अगर आपको परेशानी शुरू हो रही है आप अपने पत्र पर डाल करने के लिए रोमांटिक कविताओं के स्निपेट भी ले सकते हैं।
    • आप एक ईमेल या टेक्स्ट संदेश भी लिख सकते हैं, लेकिन एक पुराने जमाने वाले रोमांस आमतौर पर सबसे अधिक प्रभावित होते हैं।
    • एक और विकल्प, यदि आप अधिक रचनात्मक बनना चाहते हैं, तो अपनी भावनाओं को एक गीत या कविता में डालना है। अगर आप शर्मिंदा हैं तो आप उसके लिए व्यक्तिगत रूप से गा सकते हैं या रिकॉर्ड कर सकते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 4
    4
    उसे बाहर ले जाओ एक छोटी सी पहल करें और अपने लिए रोमांटिक शाम की योजना बनाएं। आप क्लासिक फिल्म और डिनर का उपयोग कर सकते हैं या आप अपनी पहली तारीख को विश्राम करते हुए और उस स्थान पर ले जा सकते हैं जहां वे मिले। वह योजना के लिए आवश्यक समय और प्रयास का एहसास करेगा और उसे पता चलेगा कि उसे कितना पसंद है।
    • अपने हितों के बारे में सोचने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, आपको उसे बॉलिंग नहीं लेना चाहिए, अगर आपको पता है कि वह एक फिल्म देखना पसंद करती है
    • अपने हितों या शौक के अनुसार, रचनात्मक विचारों की कोशिश करें। यदि वह बहिर्मुखी है, तो उसे चढ़ाई या पेंट-बॉल पर ले जाएं। यदि उसे मजा करना पसंद है, तो उसे एक मनोरंजन पार्क ले जाना है यदि वह अधिक संगीत पसंद करती है, तो उसे एक शो या नाटक में ले जाएं
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 5
    5
    उसकी स्तुति करो यह आसान है यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आपको उन 100 चीज़ों को ढूंढना मुश्किल नहीं होना चाहिए जिनके बारे में आप उसे पसंद करते हैं और इसके लिए उसकी प्रशंसा करते हैं। आप उसकी उपस्थिति की प्रशंसा कर सकते हैं: ऐसा कुछ हो सकता है जिस पर उसे गर्व है, जैसे कि उसके लंबे, चमकदार बाल, उसकी हरी आंखें, उसका शरीर, या उसकी सुंदर मुस्कान हालांकि, आपको केवल उपस्थिति पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए, आपको अपने व्यक्तित्व की सराहना या वह अच्छी तरह से किया जाना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि वह उस महान दिल को पाती है और वह दूसरों के लिए क्या करती है, या उस काम के लिए उसकी प्रशंसा करती है, जो उसने किसी खेल या स्कूल में की है।
    • प्रशंसा हमेशा ईमानदार होना चाहिए यदि वह कुछ ऐसा कहती है जो सच नहीं है, तो वह उसे देख सकती है और सब कुछ नीचे जा सकता है सच हो।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 6
    6
    उसे आश्चर्य आश्चर्यजनक तरीके से एक ऐसी लड़की को दिखाने का तरीका है जो उसके बारे में सोच रहा था और कुछ करना चाहता था, उसे मुस्कुराते हुए देखने के लिए। आपको एक बड़ी पार्टी या कुत्ते को खरीदने की ज़रूरत नहीं है (ये विचार कुछ मामलों में काम कर सकते हैं!) एक आश्चर्य कुछ सरल हो सकता है, जैसे उसके घर में एक आइसक्रीम पॉट और उसकी पसंदीदा डीवीडी के साथ दिखाया जा सकता है जब वह दुखी हो या उसके तकिया के नीचे एक नोट छोड़कर।
    • कुछ लड़कियों को आश्चर्य पसंद नहीं है, इसलिए यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या योजना बना रहे हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या इससे पहले कि आप कुछ बहुत अलग करते हैं
    • यह चरण केवल वैध है अगर यह एक अच्छा आश्चर्य है - उसके हाथ पर उसके चेहरे का एक टैटू या समाचार के साथ दिखाना उचित नहीं है कि वह दूसरे राज्य में जाएंगे। इन प्रकार के आश्चर्य आमतौर पर बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं।
  • चित्र दिखाओ एक गर्ल आप प्यार उसके कदम 7
    7
    कहो तुम उससे प्यार करते हो यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो इसका प्रदर्शन करने का सबसे आसान तरीका कहकर होता है। आपको इसके बारे में एक गीत लिखने की ज़रूरत नहीं है, बस एक क्षण का आनंद लें जब आप एक साथ होते हैं और तीन शब्दों को एक हार्दिक तरीके से कहते हैं।
    • यदि "मैं आपसे प्यार करता हूं" शब्द डरावना या बहुत तीव्र लग रहा है, तो ऐसा कुछ प्रयास करें जैसे "मुझे लगता है कि मैं आपके साथ प्यार करता हूँ" या "तुमने मेरा दिल चुरा लिया"। वह समझ जाएगी
    • यदि पहली बार यह आप कह रहे हैं, तो निराश मत हो, अगर वह आपको नहीं बताती कि वह आपको भी प्यार करती है। उसे जानकारी पर कार्रवाई करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है। याद रखें कि "मैं आपसे प्यार करता हूं" कोई प्रश्न नहीं है और इसमें कोई जवाब नहीं है।
    • दूसरी ओर, वह बहुत खुश हो सकती है कि आपने अंततः कहा है कि आपको कैसा महसूस होता है और कहते हैं कि आप उससे भी प्यार करते हैं। यदि आप नहीं जानते हैं तो आपको कभी नहीं पता होगा!
  • विधि 2
    के माध्यम से




    चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 8
    1
    कोमल हो दिखाओ कि आप उसे हमेशा दयालु होने से प्यार करते हैं, चाहे आप किसके साथ हों या किसके साथ हों जब आप अकेले होते हैं और अपने दोस्तों के सामने इसके साथ बेवकूफ हो रहे हैं, तो इसका उपयोग दुनिया में सबसे अच्छा व्यक्ति नहीं है। आपको हमेशा ऐसा होना चाहिए
    • दयालु होने के नाते उसे सुनना, हमेशा उसकी राय का सम्मान करना (भले ही आप असहमत हों), उसकी तारीफ करते हुए, कभी भी उसे बुरा नहीं लगना, और बिना पूछे के लिए अच्छी बातें करने के लिए
    • लड़कों की तरह लड़कियां जो उन्हें अच्छी तरह से इलाज करती हैं, खासकर यदि वे गंभीर रिश्ते में हैं
  • चित्र दिखाओ एक गर्ल आप प्यार उसके कदम 9
    2
    ईमानदारी से रहें प्यार में ईमानदारी बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप बेईमान हैं, तो आपकी लड़की आपको भरोसा नहीं कर सकती है, जो रिश्ते के लिए बुरी है। आपको हमेशा सच्चाई बताई जानी चाहिए, या तो यह समझाए कि आपने उससे पहले रात क्यों नहीं बुलाया या यह स्वीकार कर लिया कि यह आप ही थे, जिसने अपना पसंदीदा मग तोड़ दिया वह नाराज हो सकती है, लेकिन वह आपकी ईमानदारी की सराहना करेगी।
    • आप भावनाओं के बारे में भी ईमानदार हो सकते हैं अगर आप उसके साथ प्यार में पड़ रहे हैं, लेकिन आपने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है, तो आपको बहादुर होना चाहिए और ऐसा कहना चाहिए। जब भावनाओं की बात आती है तो ईमानदारी हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होता है
    • उन समस्याओं या चिंताओं को देखें जो इसके साथ आते हैं। तो उसे पता चल जाएगा कि आप उस पर भरोसा करते हैं। आप करीब आ जाएंगे और आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 10
    3
    विचारशील रहें शब्द और देखभाल करने वाला व्यवहार यह दिखाते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं। विचारशील होने के द्वारा, आप यह प्रदर्शित करेंगे कि आप इसे सुनते हैं और आप अपने विचारों और भावनाओं को ध्यान में रखते हैं। आप इतने स्वाभाविक रूप से हो सकते हैं, अन्यथा आपको इसे प्रदर्शित करने के लिए संघर्ष करना होगा। आप इसे पसंद कर सकते हैं या उससे नापसंद कर सकते हैं और उसकी ज़रूरतों को आगे बढ़ाने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
    • अधिक ध्यान रखने योग्य तरीके के कुछ उदाहरण हैं: पता करें कि वह कॉफी कैसे पसंद करती है और सुबह उसे एक कप लाती है- उसे वह फिल्म चुनने दें, भले ही उसे कोई दिलचस्पी न हो, फिर भी उसे कोई किताब या सीडी और उसके लिए खरीदो आप विशेष तिथियां याद रखने का प्रयास भी कर सकते हैं, जैसे उसका जन्मदिन या आपकी पहली तारीख उस तिथि पर, आप उपहार या कार्ड दे सकते हैं।
    • विचारशील होने के नाते इसका मतलब यह भी विचार करना चाहिए कि आपके कार्यों पर आपका क्या असर होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की योजना बना रहे हैं और आप उन्हें नहीं मिलेंगे, तो आपको उन्हें बताना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि आप सुबह में फोन करेंगे। तो वह आपको चिंतित नहीं होगी कि आप कहां हैं। यदि आपके पास बहुत से दोस्त हैं, तो आप उन्हें असुरक्षित होने से बचाने के लिए उनसे बहुत करीब नहीं रहना चाहिए।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 11
    4
    स्नेही रहें यह एक स्पष्ट और शानदार तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं। प्रेम का मतलब होने के नाते उसका हाथ पकड़ा, गले लगाने और उसे चूमना या उसे एक प्यारा उपनाम द्वारा बुलाया गया। आपको अकेले ही होने के बाद इन व्यवहारों की ज़रूरत नहीं होती है, आप सार्वजनिक रूप से स्नेही हो सकते हैं या दोस्तों के साथ मिलकर उसके करीब आकर अपने कंधों या उसके कमर के आसपास हाथ डाल सकते हैं। दुनिया को दिखाएं कि आप उसके साथ गर्व है और उसे पता चल जाएगा कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • आपको कभी-कभी संपर्क प्राप्त करने की ज़रूरत है जब आप चलते हैं या उसे गले लगाते हैं, तो उसका हाथ ले लो। छोटी चीजें एक अंतर कर सकते हैं
    • उन चीजों को याद रखना जिनके साथ वह सहज महसूस करती है वह सार्वजनिक रूप से ज्यादा स्नेह पसंद नहीं कर सकती उसकी भावनाओं पर विचार करें और जानें कि उनकी सीमाएं क्या हैं।
  • एक लड़की दिखाओ जिसका शीर्षक आपने चित्रित किया
    5
    सज्जन बनें यह साबित करें कि उसके साथ एक सज्जन (और अपने जीवन में सभी महिलाओं के साथ) मरना नहीं था। उसके लिए दरवाजा खोलो, उसे रेस्तरां में पहले पूछने दें, अगर वो ठंडा हो तो उसके कोट की पेशकश करें और उसे घर पर छोड़ने के लिए इंतजार करें। सामान्य तौर पर, आपको उसे सुरक्षित और सम्मानित महसूस करना चाहिए, वह उससे बेहतर दिखना नहीं चाहती उसे पता चले कि आप हमेशा उसकी रक्षा करेंगे और उसके आस पास रहें जब उसे इसकी आवश्यकता होगी।
    • याद रखें कि एक सज्जन होने का मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय उसके साथ सब कुछ करना चाहिए, न ही यह मानना ​​है कि उसे अपने आप में कुछ भी करने का तरीका नहीं है, क्योंकि वह सोच सकती है कि आप उसका सम्मान नहीं करते हैं। उसे बताओ कि आप उसे स्वतंत्र रूप से प्यार करते हैं, लेकिन आप उसे कभी-कभी इसके लिए काम करना पसंद करते हैं
    • एक सज्जन होने का मतलब यह नहीं है कि आपको उसे एक युवती की तरह व्यवहार करना चाहिए, लेकिन उसे आपको उस सम्मान का सम्मान करना चाहिए जो उसे चाहिए।
  • चित्र दिखाओ एक गर्ल आप प्यार उसके कदम 13
    6
    उसे समर्थन उसे प्रोत्साहित करने और उसे समर्थन करने का प्रयास करें इसका मतलब है कि आपको उसके सपनों का समर्थन करना चाहिए और उन्हें पूर्ववत नहीं करना चाहिए। जब भी आप कर सकते हैं आपको उसे मदद करनी चाहिए। उसे वह बहुत पसंद आएगा
    • आप इसे विभिन्न तरीकों से कर सकते हैं, आप या तो वह एक नाटक देख सकते हैं जो वह पेश करेगी, या वह स्कूल में या काम पर एक प्रस्तुति देगा या उसे जब जरूरत होगी, रोने के लिए उसे एक कंधे दे।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 14
    7
    उपलब्ध रहें आप एक ऐसी लड़की को दिखाने में सक्षम होंगे, जो आपको सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने पर आपको उपलब्ध करा रही है। ऐसा हो सकता है कि जब उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त से झगड़ा किया हो, तो उसने जिस नोट की उम्मीद की थी, उसे नहीं मिला है, या किसी प्रियजन के नुकसान के लिए खेद है, तो आप आस पास हो सकते हैं और उसे पता कर सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, कोई बात नहीं क्या। कठिन समय में उसके साथ रहना आसान है, लेकिन उसके प्यार का सही परीक्षण है, यदि आप सबसे खराब समय के आसपास खड़े हो सकते हैं। उपलब्ध रहें जब उसे आपकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है और उसे आपकी भावनाओं के बारे में संदेह नहीं होगा।
    • आप कई मायनों में उपलब्ध हो सकते हैं आप रोने के लिए उसके लिए कंधे हो सकते हैं, यह याद करके कि वह एक महान व्यक्ति है या उसे कुछ मज़ेदार करके समस्याओं को भूलने में उसकी मदद कर उसे आत्मविश्वास बढ़ाएं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसे अभी क्या जरूरत है।
    • आप यह भी प्रदर्शित कर सकते हैं कि उसे जब आपको उसकी ज़रूरत होती है, तब उसे उपलब्ध कराने के द्वारा आप उससे प्यार करते हैं। जब वह एक मुश्किल समय से गुजर रहा हो, उसे शामिल न करें, उसे शामिल न करें और उसके साथ अपनी भावनाओं को साझा करें। वह जानती है कि आप उस पर भरोसा करते हैं और उस पर निर्भर करते हैं। आप पाएंगे कि आप एक साथ मजबूत हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक लड़की अलग है, इसलिए उसके कार्यों को हर एक के व्यक्तित्व पर आधारित होना चाहिए। यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो आपको उस तरह की चीजों का एहसास होना चाहिए, जिन्हें वह पसंद करती हैं।

    चेतावनी

    • जो भी आप करते हैं, उसे उस लड़की को दिखाने से डरो मत, जो आपको प्यार करती है। अगर उसे नहीं पता कि वह आपके बारे में कितनी परवाह करता है, तो आप उसे हमेशा के लिए खोने का जोखिम उठाते हैं। परिणामों की परवाह किए बिना जोखिम ले लो आप खो जाने के पश्चात पछतावा नहीं करना चाहते क्योंकि आप यह कहने में डर रहे थे कि आपको कैसा महसूस हुआ था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com