IhsAdke.com

मिलो और ग्रीटिंग में कैसे काम करें

यदि आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को एक बैठक में प्रभावित करना चाहते हैं एक प्रशंसक बनने के बिना, जो बेहोश हो रहा है, बिना नमस्कार (एक कलाकार के साथ बैठक), तो कार्य करना सीखना महत्वपूर्ण है। हस्तियां हर समय नए लोगों को जानते हैं, इसलिए आपको उन पर अच्छा प्रभाव बनाने के लिए शांत, शिष्ट, ध्यान केंद्रित और दिलचस्प होना चाहिए।

चरणों

एक बैठक में अभिनय के चित्र और चित्र 1 पर गौर करें
1
उचित पोशाक यदि आपको लगता है कि आपको अपनी अलमारी की जांच करने की आवश्यकता है, तदनुसार पोशाक के लिए बेझिझक। आपको एक सामान्य व्यक्ति की तरह कपड़े पहना चाहिए, कैपरी पैंट या जींस की सेवा होगी, या यहां तक ​​कि एक छोटी, लेकिन बहुत छोटी नहीं, और कपड़े या अतिरंजित केशविन्यास नहीं पहनें। आपको एक डिजाइन या लोगो के साथ शर्ट पहनने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन रंगों को मिलाकर न करें। और आपके बालों को साफ और अच्छा होना चाहिए ओह, और यदि आप एक लड़की हैं, तो आप कुछ इत्र खर्च कर सकते हैं और कुछ सामान डाल सकते हैं, लेकिन कब्र और हार के साथ खुद को सामान न लगाएं, बस अपने देखो को पूरा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए। जैसे एक कंगन, एक अंगूठी और झुमके की एक जोड़ी अपनी उपस्थिति में अतिरंजित मत करो, यह सिर्फ एक बैठक है नमस्कार।
  • एक बैठक में अधिनियम शीर्षक और गृहीत चरण 2
    2
    शांति से सोचें और बोलें साँस लेना, साँस छोड़ना आप वास्तव में प्रशंसा करने वाले किसी व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, इसलिए तैयार करने के लिए कुछ समय निकालें। विचलित हो जाना या हकलाना आसान है, लेकिन याद रखना कि वे आपके जैसे साधारण लोग हैं। नहीं, और मेरा मतलब है कि उन पर कूदना नहीं है, क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं, आखिरकार, आप को किसी और की प्रशंसा करने के लिए क्यों कूदना चाहिए?



  • एक बैठक में अधिनियम शीर्षक और नमस्कार चरण 3
    3
    स्माइल! अपने उज्ज्वल सफेद दांतों को दिखाने के लिए डरो मत, उन्हें ब्रश करें और टकसाल बुलेट चूसो ताकि आपका सांस अविश्वसनीय रूप से शांत हो सके। अगर आपकी सांस में कुछ गलत है, तो इसे सही करें आप सिर्फ उम्मीद नहीं कर सकते कि वे आपसे आमने-सामने बात नहीं करेंगे, यह एक बैठक है नमस्कार, है ना?
  • एक बैठक में अधिनियम शीर्षक और नमस्कार चरण 4
    4
    ध्यान से सुनो जोर से बोलो, लेकिन चिल्लाओ मत, स्पष्ट रूप से सुनो और यह करते समय मुस्कुराहट नहीं भूलना। यह मुश्किल नहीं होना चाहिए, यदि आपके पास कुछ आत्मविश्वास है जब आप उनसे बात करते हैं, तो उन्हें अपना नाम बताएं और आप उन्हें प्रशंसा क्यों करते हैं। आत्मविश्वास से बात करें और शांत रहें, और सबसे महत्वपूर्ण बात, स्वयं बनें! जो कोई भी आप से मिलेगा वह जिस तरह से आपने काम किया उससे प्यार करेगा और आपको याद भी कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • किसी के साथ लेना आपको डरो नहीं होने में मदद करेगा। अपने क्षेत्र में खुद को महसूस करें

    चेतावनी

    • युक्तियों का अधिक से अधिक न करें ऐसा लगता है कि आप कलाकार के बारे में परवाह नहीं करते हैं, यह खत्म हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com