IhsAdke.com

काम पर लेगिंग का उपयोग कैसे करें

आप शायद सोचें कि आप काम करने के लिए लेगिंग पहन नहीं सकते हैं, जब तक कि आपके कार्यस्थल में कोई नहीं हो ड्रेस कोड

बहुत शांत आखिरकार, ये पैंट आमतौर पर योग करने के लिए इस्तेमाल होते हैं, किराने की दुकान में जाते हैं और सोफे पर अच्छे होते हैं, इसलिए यह बहुत सारे पेशेवरों की तरह नहीं दिखता। लेकिन आपके काम अलमारी में उन्हें शामिल करने के कई तरीके हैं उच्च गुणवत्ता के टुकड़े चुनने और उन्हें उपयुक्त कपड़ों के साथ मिलान करके, आप पेशेवरों को बनाए रखने के दौरान लेगिंग के आराम और सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

चरणों

भाग 1
लेगिंग चुनना

पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 1
1
काले लेगिंग पहनें यदि आप इन टुकड़ों को बहुत पसंद करते हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि वे सभी रंगों में उपलब्ध हैं। यद्यपि पेस्टल गुलाबी या मुद्रित पैंट जिम क्लास के लिए महान हैं, काम करने के लिए इसका इस्तेमाल करने की कोशिश भी मत करें इस माहौल में, लेगिंग को काला होना चाहिए। यह रंग दूसरों की तुलना में अधिक सुंदर और पेशेवर दिखता है, और आप इस बात पर ध्यान आकर्षित करने का कम जोखिम चलाते हैं कि यह वास्तव में अवकाश के लिए उपयोग किए गए कपड़े का एक टुकड़ा है
  • पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 2
    2
    उच्च गुणवत्ता लेगिंग चुनें आप काम करने के लिए पहना एक पुराने टी-शर्ट नहीं पहनेंगे, इसलिए अपनी पैंट के साथ ऐसा करने की कोशिश न करें। सस्ते लेगिंग फीका और एक या दो washes के बाद पोल्का डॉट्स के साथ रहना शुरू करते हैं। यदि आपकी ढीली रेखाओं और बालों के साथ कवर किया गया है, तो आप उन्हें एक पेशेवर वातावरण में उपयोग नहीं कर पाएंगे। एक टुकड़े में निवेश करें जो धुलाई का सामना करेगा और इसे शीर्ष स्थिति में रखने के लिए इसे ध्यान से धो लेंगे।
    • बाहर लेगिंग बंद करें और इसे धोते समय एक बायटैटरजेंट का उपयोग करें। यह पोल्का डॉट्स के गठन को रोक देगा जो आपके पैंट को पहना जाता है।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 3
    3
    देखें कि आपका लेग्गींग अपारदर्शी है या नहीं आपके कमरे के मंद प्रकाश में पतले टुकड़े बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन सावधान रहें। कार्यालय के मजबूत और खुलासा रोशनी में, एक ही पैंट पारदर्शी हो सकते हैं। कार्य के लिए जाने से पहले एक मजबूत, प्राकृतिक प्रकाश में टुकड़े को अच्छी तरह से जांचें।
    • कपड़े खींचने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें यदि आप त्वचा को इसके माध्यम से देख सकते हैं, तो घर के आराम के लिए लेगिंग को बचाएं
  • भाग 2
    सही ब्लाउज का चयन

    पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 4
    1
    लंबे, ढीले भागों का उपयोग करें लेगिंग आपके क्यूवर्स से चिपके हुए हैं, और यह नौकरी के लिए बिल्कुल ठीक नहीं है अपने रूढ़िवादी विचार को पर्याप्त रखने के लिए, एक तंग ब्लाउज के साथ इन पैंट से मेल खाते से बचें। इसके बजाय, एक झुंझलाहट स्वेटर, एक लंबे ट्यूनिक, या एक बड़े स्वेटर का चयन करें।
    • ब्लाउज पहनें जो आपके जांघों तक आधे रास्ते तक पहुंचते हैं और अपने बट को कवर करते हैं। बहुत अधिक दिखाए जाने से ऊपर की तरफ देखने से आपको कम पेशेवर और अधिक आकर्षक दिखाई देता है।
  • पिक्चर शीर्षक वेयर लेगिंग्स टू वर्क चरण 5
    2
    एक रंगीन जाकेट के साथ लेगिंग को जोड़ना एक अच्छा आकार के रंगीन जाकेट से कुछ भी अधिक पेशेवर नहीं है ऊपरी शरीर पर परतों का उपयोग करके, आप इसे करने के लिए लग रहा है को आकर्षित करेगा एक अच्छा कट ब्लेज़र इस दृश्य को चुरा लेगा, जिससे आपको कम आधा में आराम मिलेगा। यदि आप शीर्ष पर वास्तव में कुछ चीज पहनते हैं, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि नीचे वह उत्तम दर्जे का नहीं है।
    • लंबे टी-शर्ट या ड्रेस पर ब्लेज़र डाल दें आपका बट अब भी पूरी तरह से कवर किया जाना चाहिए।
    • अच्छी तरह से कट-डाउन शर्ट, चिकन कार्डिगन और संरचित, उच्च-गुणवत्ता वाला स्वेटर आपके ऊपरी शरीर को पहनने के लिए पहना जा सकता है।



  • पिक्चर शीर्षक पहनें लेगिंग्स टू वर्क चरण 6
    3
    छोटी कपड़े कुछ ऐसे करें जो आप लेगिंग के साथ काम पर पहन सकते हैं। अगर आपके पास थोड़ा सा पोशाक है जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे अपारदर्शी लेगिंग के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें अधिक पारदर्शी टुकड़े के विपरीत, अंधेरे लेगिंग्स देखो रूढ़िवादी अधिक रूखी दिखेंगे। उन्हें सोचें कि मोटी मोज़री छोटे कपड़े को नौकरी के लिए कुछ फिट करने में सक्षम बनाने में सक्षम है।
    • ध्यान रखें कि यह चाल केवल तभी काम करता है जब पोशाक के अन्य सभी तत्व अधिक रूढ़िवादी होते हैं। उदाहरण के लिए, एक कम-कट वाली पोशाक और निचले हिस्से के साथ लेगिंग पहनना आपको जादुई रूप से कुछ ऐसे काम करने के लिए बंद नहीं करेगा जो आप काम करने के लिए पहन सकते हैं
  • भाग 3
    सामान का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 7
    1
    गहने और गहने रखिए, जो ध्यान को बढ़ाने के लिए ध्यान आकर्षित करता है। यदि आप डर रहे हैं कि आपके कपड़े काम करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो स्तर बढ़ाने के लिए एक अच्छा गहने या गहने लगाने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एक बड़े स्वेटर के साथ लेगिंग पहनना बहुत ही आरामदायक लग सकता है एक भारी कॉलर को फेंक दो, और आप वापस रखी फैशन से आगे बढ़ेंगे
    • नौकरी के लिए सही उपसाधन की तलाश करते समय, एक बड़े हार और भारी कंगन की तरह कुछ सोचें। ऐसे शोर ब्रेसलेट जैसे आइटम से बचें, जो ध्यान दे सकते हैं, साथ ही बड़े आकार की झुमके जो कार्यस्थल के लिए बहुत आकर्षक हैं।
    • कंगन, घड़ियां, झुमके और ओवरलैपिंग हार सभी महान विकल्प हैं, जो कि अधिक ठाठ के साथ छिपने के लिए छोड़ देते हैं।
  • चित्र शीर्षक वेश लेगिंग्स टू वर्क चरण 8
    2
    सामानों को गले लगाओ लेगिंग को आपके कपड़े का सिर्फ एक हिस्सा होना चाहिए, न कि फोकल बिंदु सामान एक नज़र में बहुत कुछ परिष्कार और शैली दे सकते हैं जो अकेले ही बहुत सुस्त हो सकता है। एक विशालकाय पोशाक या कार्डिगन पर मज़ेदार बेल्ट पहनने का प्रयास करें ठंडा महीनों में, अपनी गर्दन के चारों ओर एक ठाठ स्कार्फ लगाओ
    • चीजों के बारे में सोचो, जब इस नज़रिए के सामान चुनते हैं उदाहरण के लिए, एक भारी बुनना स्कार्फ के लिए एक रेशम स्कार्फ पसंद करते हैं आरामदायक सहायक उपकरण सभी आरामदायक कपड़ों को जगह में छोड़ देंगे, जबकि ठाठ वाले स्तर बढ़ाएंगे और इस तथ्य को छिपेंगे कि आप लेगिंग पहन रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क चरण 9
    3
    लेगिंग अधिक सुंदर बनाने के लिए जूते पहनें एड़ी के जूते और चलने वाले जूते के साथ पहना जाने पर आपके पसंदीदा काले लेगिंग बहुत अलग दिखेंगे। उच्च जूते और स्नीकर्स भी रूपांतरित कर सकते हैं, पैंट को और अधिक परिष्कृत और पेशेवर छोड़ देते हैं। अधिक ठाठ और स्त्री के जूते के साथ पैरिंग, और अधिक स्पोर्टी का संयोजन करना, आप इसे जिम से काम करने के लिए आसानी से ले सकते हैं।
    • देखो पेशेवर बनाने के लिए एड़ी के जूते के साथ लेगिंग पहनें।
  • पिक्चर शीर्षक पहने लेगिंग्स टू वर्क स्टेप 10
    4
    सही बाल और मेकअप के साथ समाप्त करें यह हमेशा पूर्ण मेकअप पहनना और हर रोज पूर्ण बाल प्राप्त करना संभव नहीं होता है, लेकिन काम करने के लिए लेगिंग का उपयोग करते समय इन तत्वों पर थोड़ा कठिन काम करना महत्वपूर्ण है। याद रखें कि यह शेष राशि के बारे में है यदि आप अपने श्रृंगार को बेहतर बनाने और अपने बाल को साफ करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह नौकरी के लिए अधिक औपचारिक और उचित दिखेगा।
    • अपने बालों को विच्छेदित कोक में छड़ी और मेकअप को कुछ समय बाद हर समय छूने के लिए ठीक है, लेकिन अगर आप उसी दिन ऐसा करते हैं तो आप लेगिंग पहनते हैं, तो आप काम करने की तुलना में बंद करने के लिए और भी तैयार रहेंगे।
    • इन आलेखों की जांच कैसे करें बनाने के लिए और बाल ठीक करें काम करने के लिए
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com