IhsAdke.com

कैसे एक बड़े स्वेटर पहनें

जब मौसम थोड़ा ठंडा होता है, तो एक बड़ा स्वेटर पहनने से और अधिक सुविधाजनक - और सुविधाजनक नहीं है इसे सही तरीके से इस्तेमाल करना, आप परिष्कृत और आरामदायक पाएंगे हालांकि, यदि आप गलत टुकड़ों के साथ प्रयोग करते हैं, तो देखो बेतरतीब हो जाएगा और आप का चेहरा बिस्तर से बाहर हो गया और उधार लेने वाले किसी के जाल को पकड़ा। आसानी से एक सुंदर लग रही इकट्ठा करने के लिए, आपको बस सही टुकड़ा चुनने और कुछ सामान के साथ इसे पूरक की जरूरत है।

चरणों

भाग 1
स्वेटर का चयन

इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर चरण 1
1
वांछित लंबाई चुनें यदि आप जींस के साथ एक बड़े स्वेटर पहनना चाहते हैं, तो आप किसी भी लम्बाई का एक टुकड़ा पहन सकते हैं। हालांकि, यदि इरादा पोशाक, स्कर्ट, शॉर्ट्स या कम के किसी अन्य निचले हिस्से के साथ पहनना है, तो आपको एक जाल की आवश्यकता है जिसका लम्बा कमर तक नहीं पहुंचता है। यदि आप स्वेटर को पोशाक के रूप में पहनना चाहते हैं, तो आपको उस व्यक्ति की ज़रूरत है जो शरीर के अच्छे भाग को कवर करती है!
  • बड़े स्वेटर फैशन से बाहर आते हैं, लेकिन जब वे प्रचलित हैं, तो उन्हें महिला और पुरुष सत्रों में पाया जा सकता है। पता लगाने के लिए डरो मत - वे शानदार टुकड़े हैं और लिंग के भेद के बिना।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ओवरस्सेटेड स्वेटर चरण 2
    2
    रंगों और प्रिंटों के बारे में सोचो मोनोक्रैमिक बुनना, विशेष रूप से तटस्थ रंग के होते हैं, वे अलमारी में होते हैं, क्योंकि वे सभी टुकड़ों और सामानों के साथ संयोजन करते हैं। मुद्रित स्वेटर टुकड़े विशेषताओं हैं, और आप तटस्थ रंग पैंट, लेगिंग और शॉर्ट्स के साथ इन टुकड़ों को जोड़कर एक सरल देखो बना सकते हैं।
    • स्टैम्ड और ठोस दोनों भागों का उपयोग करने का एक आदर्श समय और स्थान है। संग्रह के लिए एक नया स्वेटर खरीदने से पहले, पैंट, जींस, स्कर्ट, लेगिंग और कपड़े जैसे घरों में आप पहले से ही खुद के टुकड़ों के बारे में सोचें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ओवरस्सेटेड स्वेटर चरण 3
    3
    स्तरित कपड़ों को पहनने की संभावनाओं के बारे में सोचो इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि क्या आपको मोटा मेष और पतले टुकड़ा चाहिए। यदि आप इसे परतों में पहनना चाहते हैं, तो कम-गिरा दिया स्वेटर खरीदने के लिए बेहतर है - अन्यथा, यह सूमो पहलवान की तरह दिखेगा दूसरी तरफ, यह उन चीजों को देखने के लिए ठीक मस्तक खरीदने के लिए दिलचस्प नहीं है जो आप अंदर का उपयोग कर रहे हैं।
    • पतले और बड़े कार्डिगन गर्मियों के कपड़े पहनने के लिए महान हैं, और बड़े और ढीले लोगों को सर्दियों के टुकड़ों के साथ बहुत अच्छा लग रहा है। यह वह छवि देखने के बारे में है जो आप बनाना चाहते हैं!
  • भाग 2
    एक दृश्य बढ़ते हुए

    पिक्चर शीर्षक पहना हुआ ओवरवेस्ड स्वेटर चरण 4
    1
    स्कर्ट और कपड़े के साथ ढीले स्वेटर का मिश्रण करें। जब समय की अनुमति देता है, तो यह संयोजन बहुत अच्छा है। फूलों की पोशाक पर एक बड़े स्वेटर पहने हुए एक आधुनिक और दिलचस्प विपरीत बनाता है। गर्मियों के कपड़े शरद ऋतु और सर्दियों के टुकड़ों में बदल दें, बस इसे गर्म बुनना डालें। इस देखो को इकट्ठा करने के लिए, सबसे अच्छा विकल्प कमर पर चौड़ाई और लंबाई में एक बड़े स्वेटर पहनना है ताकि पोशाक या स्कर्ट को पूरी तरह से कवर न किया जाए।
    • लंबे समय तक स्कर्ट के साथ बड़े बुनना एक बोहो देखो बनाते हैं हालांकि, इस रूप को देखने के बिना इस रूप को इकट्ठा करना मुश्किल हो सकता है जैसे आप कपड़ों के कई टुकड़ों के बीच में डूब रहे हैं। इस प्रकार का संयोजन लंबा लोगों पर सर्वोत्तम काम करता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप थोड़े समय के बावजूद रॉक नहीं कर सकते।
  • इमेज नामक पहनो हुए ओवरवेसेटेड स्वेटर चरण 5
    2
    सख्त पैंदा के साथ बड़े स्वेटर पहनें जब बड़े आकार के वस्त्र पहनने की बात आती है, तो सामान्य नियम एक समय में एक टुकड़ा का उपयोग करना है। यदि आप एक ढीली स्वेटर पहनना चाहते हैं, तो ढीले पैंट पहनने से बचें। यह देखने के काम करने का रहस्य सबसे अधिकतर के साथ बड़े टुकड़ों का मुकाबला है।



  • पिक्चर शीर्षक पहनें ओवरस्सेटेड स्वेटर चरण 6
    3
    पोशाक की तरह एक बड़े स्वेटर पहनने की व्यवस्था करें कोई नियम नहीं है कि आपको नीचे पहनने की आवश्यकता है! यदि स्वेटर लंबे समय तक पर्याप्त है, तो यह चड्डी की एक जोड़ी के साथ पहनें और कहें कि यह एक पोशाक है। यह देखो उन ठंडे दिनों के लिए एकदम सही है, जहां आप स्टाइलिश होना चाहते हैं, लेकिन आरामदायक और गर्म भी हैं परिष्कृत देखने के लिए जूते के साथ पूरक
    • शीर्ष पर एक रंगीन जाकेट का उपयोग कर परिधान के लिए एक छोटी संरचना जोड़ें।
  • भाग 3
    सामान के साथ पूरक

    पिक्चर शीर्षक पहना हुआ ओवरवेस्ड स्वेटर चरण 7
    1
    एक बेल्ट पहनें बड़े टुकड़ों का नकारात्मक पक्ष यह है कि वे व्यक्ति की सिल्हूट नहीं दिखाते हैं। यदि आप कमर पर जोर देना चाहते हैं, तो एक आसान उपाय है: एक बेल्ट। इस तरह, आप जाल के सभी आराम कर सकते हैं, लेकिन यह भी आप एक पतला सिल्हूट प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने आउटर्सित स्वेटर चरण 8
    2
    अपनी बाहों पर सामान पहनें महान स्वेटर महान गहने के लिए पूछना बिग, बोल्ड घड़ियों, कंगन और कंगन गिराए हुए छोरों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। यह तटस्थ टुकड़ा में थोड़ा रंग जोड़ने या एक अधिक आरामदायक स्वेटर के लिए विशेष स्पर्श जोड़ने का एक आसान तरीका है। सहायक उपकरण दिखाने के लिए कपड़ों की आस्तीन खींचें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ओवरस्सेटेड स्वेटर चरण 9
    3
    एक हार पहन लो आप आसानी से एक विशेष रुप से प्रदर्शित हार का परिधान करके काम के लिए उपयुक्त सूट में बड़े, आरामदायक स्वेटर को बदल सकते हैं। स्पष्ट बुनना सिलाई के साथ एक बुनना नरम किया जा सकता है अगर एक नाजुक कॉलर के साथ प्रयोग किया जाता है। सामान के साथ खेलना पूरी तरह से बदलाव को बदल सकता है, इसलिए अलग चीजों की कोशिश करने में डर नहींें। आप सप्ताहांत में पहनने वाले बुनना सही सामान के साथ मिलकर काम कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ ओवरसाइज्ड स्वेटर स्टेप 10
    4
    अपने जूते के साथ स्वेटर का मिश्रण आरामदायक जूते के साथ एक जाल से मेल करना आसान है - यह जूते, जूते और भुनने के साथ अच्छी तरह से चला जाता है हालांकि, आप अन्य जूते के साथ एक पूरी तरह से अलग शैली बना सकते हैं। एक बेटरर संयोजन बनाने के लिए घुटने के लम्बाई बूट के साथ एक पोशाक के रूप में स्वेटर पहने की कोशिश करें। प्लेटफॉर्मिंग या जंपिंग टुकड़े का उपयोग करके किसी पार्टी संगठन में फिल्मों पर जाने के लिए उपयोग किए जाने वाले ड्रॉप कपड़े को चालू करें। पुरुष सामाजिक जूते की एक जोड़ी का उपयोग करके आकस्मिक से व्यावसायिक रूप से तुरन्त देख सकते हैं।
    • एक आधुनिक स्वेटर के साथ देखने को छोड़ने का रहस्य है रचनात्मकता और साहसी। फ़ैशन पत्रिकाओं में प्रेरणा, Pinterest पर और टेलीविज़न पर देखें और उन संयोजनों का प्रयास करें जिन्हें आपने कभी नहीं माना है। आपको लगता है कि बड़े निट अधिक बहुमुखी हैं!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com